अरे बीएफ भेजिए

Image source,देसी मोटी आंटी की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी वीडियो ब्लू: अरे बीएफ भेजिए, उर्वशी बाहर से तो खूबसूरत थी ही मगर अंदर से भी उसका बदन संगमरमर की तराशी मूरत से कम नहीं था.

नेपाली ब्लू सेक्सी

जब वो चलती थीं, तो गांड इस तरह ऊपर नीचे होती थी कि किसी का भी लंड पानी छोड़ दे. एक्स एक्स एक्स फिल्म वीडियो मेंमैं तब भी महसूस करता कि मेरी लुल्ली अकड़ जाती, मगर मैं डर मारे माँ से थोड़ी दूरी बना लेता, कहीं माँ कान के नीचे एक धर न दें कि क्या ये लुल्ली मेरे पीछे लगा रहा है.

मैं उसके नीचे पीठ के बल लेट गया और सौम्या ने अपनी चूत को मेरे मुँह की तरफ करके मेरे लंड को अपने मुँह की तरफ ले लिया. गांव की बुर चुदाईमैं एक शादीशुदा स्त्री को हर्ट नहीं करना चाहता था।कुछ देर बाद निशा जी बोलीं- रेयान, तू बड़ा बुद्धू है यार!और मुझे किस लगीं.

कई दिनों तक मैं अन्तर्वासना सेक्स स्टोरी साइट पर सेक्सी कहानियां पढ़ कर लंड को हिलाता रहा लेकिन मुझे चुत चाहिए थी.अरे बीएफ भेजिए: मेरी जांघें इतनी फैल गयी थीं कि सुरेश के बीच में आने के बाद भी काफी जगह थी.

उन्होंने मेरी चूत के मुंह पर भी क्रीम लगा दी और फिर लंड को मेरी कुंवारी चूत पर फिराने लगे.तो वह समझ गयी और कहने लगी- यह सब नहीं!लेकिन मैंने फिर से ज़िद की और वह मान गयी।मैंने फिर से उसको किस करना शुरू किया, इस बार दोनों ही मूड में आ गए। मैंने किस करते हुए एक हाथ उसके दूध पर रख दिया और बुर्के के ऊपर से ही सहलाने लगा.

एक्स एक्स एक्स सेक्स वीडियो इंडियन - अरे बीएफ भेजिए

मगर दीदी के साथ वो कुछ ज़्यादा हो प्यार जताता, क्योंकि दीदी को प्यार के बहाने, वो उसे यहां वहां छू लेता था.अब उसने पीछे से दीदी की चूत में लंड को पेल दिया और उसकी चूत को चोदने लगा.

तो मैं बोला- ये तो कुछ नहीं … मैंने डरते डरते किया है, किसी दिन अकेले में मिलना, जब आपकी गांड मारूँगा ना … फिर देखना और कितना मजा देता हूँ.अरे बीएफ भेजिए अंधेरे में जंगल में बेटे का लंड लेते हुए अलग ही रोमांच पैदा हो रहा था मेरे अंदर.

आपको ‘भाई ने बहन की चुत मारी’ रिश्तों में चुदाई की कहानी में मजा आया होगा … इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें और अपने मैसेज के जरिये भी अपनी राय देना न भूलें.

डब्ल्यूडब्ल्यूई की सेक्स?

अरे बीएफ भेजिए मैंने मोनिषा आंटी को चोद चोद कर एक हसीन हॉट सेक्सी आंटी बना दिया था, उनके दूध अब पुराने ब्लाउज़ में फिट ही नहीं आते थे.

एक्स वाली फिल्म?एक्सएक्सएक्स भोजपुरी

अरे बीएफ भेजिए मामी मेरी गर्दन को चूमने लगी और मैंने मामी के चूचों की दरार में मुंह दे दिया.

नंगी दुलहन xxx.com

वो मुझ पर चिल्लाते हुए बोली- क्या कर रहे हो? तुम्हें हो क्या गया है? अब ठीक से गाड़ी चलाना भी भूल गये क्या?मैंने अपनी लार को अपने अंदर गटका और दोबारा से गाड़ी स्टार्ट की.उसकी टांगों को चौड़ी करवा कर मैंने उसकी चूत पर लंड को लगा दिया और उसकी चूत के मुंह पर अपने लंड को सेट कर लिया.

अरे बीएफ भेजिए गीली कच्ची सड़क पर चलते हुए मेरे चूचे भाई की गीली पीठ से चिपक रहे थे.

हिंदी सुदाइ

ब्लू फिल्म वीडियो परजब वो अपनी ग्रेजुएशन कर रही थी तब की यह घटना है जो आज मैं आप लोगों को बताने जा रहा हूं.

मैंने हैल्लो किया तो मामी बोली- अभी तक सोये नहीं हो?मैं बोला- नहीं, नींद नहीं आ रही थी.किसी ने सही कहा है कि जब तक खुद पर न बीते, दर्द कोई दूसरे का समझ नहीं सकता.

वो वासना से भरी मस्त आवाजें निकाल रही थी- आंह … उन्ह … यस खा जाओ … मैं बहुत दिन से नहीं चुदी हूँ … आज मुझे चोद डालो … मैं कब से तुझसे चुदवाना चाह रही थी, आज पूरी रात मुझे चोदना.

लम्बे घने बाल, आंखों पर सेक्सी चश्मा … चूचों का उभार बड़ा ही आकर्षक था.

नमस्ते दोस्तो, मैं अहब (24 साल) आप सबके सामने अपनी माँ की कामुकता सेक्स स्टोरी बताने जा रहा हूँ. तो उसके घर पर उसकी बीवी और उसकी बहन नवधा (बदला हुआ नाम) अकेली हैं, तो उसको घर जाना पड़ेगा!मेरे घर वालों ने बहुत रोकने की कोशिश की पर वो नहीं मान रहा था.

सविता भाभी की सेक्सी चुदाई उन्होंने पूछा- ट्यूशन क्यों नहीं आ रहे थे?मैंने कहा- तबियत ठीक नहीं लग रही है.

गांव देहात की ब्लू फिल्म

अरे बीएफ भेजिए: चूंकि मैं भी थोड़ा सा मजाकिया किस्म का बंदा हूं तो मेरी और तन्वी की काफी बनती है.हालांकि मैं मुंबई जाने से पहले कभी भी चुदी नहीं थी। वह दिन मुझे आज भी याद है जिस दिन मेरी पहली बार चुदवाने की बहुत इच्छा हुई।दरअसल मैं उस दिन वैसे ही हॉस्टल से अंधेरी के लिए ट्रेन से निकल रही थी लेकिन उस दिन में लेडीज कंपार्टमेंट की जगह जेंट्स में चढ़ गई और उस दिन बहुत भीड़ थी.