कविता भाभी के बीएफ

Image source,मियां खलीफा सेक्सी फिल्म वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सानिया मिर्जा के बीएफ: कविता भाभी के बीएफ, प्लीज कन्डोम मत लगाओ।मैंने और देर ना करते हुए अपने लंड का टोपा उसकी चूत पर सैट किया और एक धक्का मारा।उसकी चूत बड़ी टाइट थी.

सेक्सी भेजो ना वीडियो में

मैं किसी के सामने अपने दिल तो चीर कर नहीं दिखा सकता हूँ पर मेरी बहन के साथ मेरे जिस्मानी रिश्ते हैं।आप सभी के विचारों का स्वागत है।कहानी जारी है।[emailprotected]. ब्लू सेक्सी वीडियो चूत चुदाईबोली- माँ ने कहा है कि खाना हमारे यहाँ खा लेना।तो मैं बोला- मैंने सब्जी बना ली है और अभी रोटी बना रहा हूँ.

कंडक्टर हँसता हुआ आगे चला गया और पीछे की लाइट बंद कर दी।अब मैं पीछे की सीट पर प्रीति को बांहों में लेकर उसके होंठ चूमने लगा।प्रीति ने कहा- मैं तुम्हें काफी पसंद भी कर रही हूँ. नंगी सेक्सी सॉन्गअब मैंने धीरे धीरे लण्ड को उसकी चूत के फलक तक लाकर अन्दर गहरे उतरना चालू किया, उसके मुह से हिचकियाँ आने लगी, दोनों एक दूसरे की बाँहों में जकड गए।मैं धक्के लगाने की रफ्तार बढ़ता चला गया और उसके मुह से हिचकियों की रफ्तार भी बढ़ने लगी.

जो मेरे दोस्त का था।तो मैं रसोई से बाहर आकर बात करने लगा और फिर वापस रसोई में आ गया।तभी अर्चना बोली- गर्लफ्रेंड का फोन था क्या?मैं- नहीं दोस्त का था।अर्चना- झूठ मत बोलो.कविता भाभी के बीएफ: उनका स्वाद स्ट्राबेरी जैसा लग रहा था।वो भी बहुत अच्छे से साथ दे रही थीं।कभी मैं अपनी जीभ उनके मुँह में डाल देता.

मैं समझ गया कि वह चाहती है कि रजनी सो जाए। फ़िर भी मैं उसकी चूची को हल्के हाथों से दबाता रहा। शायद उसे मजा आ रहा था।लगभग 15 मिनट के बाद मैंने महसूस किया कि मेरा 6 इन्च लण्ड को रजनी के दोनों पैरों के बीच दबा हुआ है.जैसे दिल्ली, बॉम्बे या चेन्नई भी जाना पड़ता है।शादी से पहले और शादी के बाद भी मेरे शारीरिक संबंध लड़कियों और भाभियों के साथ रहे हैं और भी नई हसीनाओं के साथ शारीरिक संबध बनाने के लिए उत्सुक भी हूँ.

नई सेक्सी भोजपुरी - कविता भाभी के बीएफ

अब मैं नीचे था और स्नेहा ऊपर।उसने मेरे लिंग को अपने हाथ से पकड़ा और अपनी योनि से सटा कर उस पर बैठ गई और ऊपर-नीचे होने लगी। तक़रीबन 20 मिनट के अन्दर उसकी योनि ने रस-वर्षा कर दी और इस रस- वर्षा की गर्मी के कारण थोड़ी देर बाद मैं भी स्खलित हो गया।उस रात हमने दो बार सेक्स किया। कुछ दिन हमने बहुत मजे किए.किसी अखंड ब्रह्मचारी का ब्रह्मचर्य भी भंग करने के लिए काफ़ी थे।‘तुम्हारे चेहरे के हावभाव को देखकर लगता है.

और घर आ गए।रात को मैंने जम कर अर्चना को चोदा, दारू के नशे में चुदाई करने में बहुत मज़ा आता है।सुबह देर से नींद खुली, फटाफट तैयार हुआ और ऑफिस के लिए निकला।दोपहर 3 बजे भावना का मैसेज आया- हैलो.कविता भाभी के बीएफ लंड चुत की जड़ में ठोकने के बाद आलोक ने लंड की पोजीशन को स्थिर कर दिया और वो हरलीन की एक चूची चूसते हुए एक हाथ से दूसरी चूची की घुंडी को मसलने लगा.

मैंने दरवाजा खोला तो देखा सोनी थी।मैं तो उसे देखता ही रह गया, सोनी ने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी और बाल खुले थे और ब्लू कलर का टॉप पहना हुआ था, वो एक मस्त माल लग रही थी।मैंने कहा- बहुत सुन्दर लग रही हो.

आशिया सेक्सी?

कविता भाभी के बीएफ मैंने मौका सम्भालते हुये उसकी सलवार और पेंटी को भी निकाल दियाऔर अपने खड़े हुये लण्ड को उसकी चूत के अंदर डाल दिया.

डॉग और लेडीस की सेक्सी मूवी?बीएफ सेक्सी मोटी लुगाई

कविता भाभी के बीएफ की आवाज निकलने लगी पर मैं पूरी तरह से उनकी भरी भरी चूचियों को दबाता रहा उसकी कड़ी निप्पल को दो उंगली के बीच ले के मसलने लगा भाभी अब सिस्कारियां भरने लगी.

सेक्सी प्राची

तो उसका और मेरा दोनों का घर बदल गया।अब वो मेरे सामने वाले घर में रहने लगी। जब मुझे पता चला तो मैं बहुत खुश हुआ। लेकिन मुझे कुछ दिनों बाद यह भी पता चला कि उसका एक ब्वॉय-फ्रेण्ड भी है.और आपका?मैंने भी बताया और इस प्रकार शुरू हो गया बातचीत का दौर।वो 1-2 बार की बातचीत में ही मेरे से काफ़ी खुल गई और उसने मुझसे मेरा मोबाइल नंबर ले लिया।मैंने भी उससे लिया, हम दोनों एसएमएस और मैसेंजर से अक्सर बात करने लगे।एक दिन वो बोली- सचिन मेरे से मिल सकते हो?मैंने ‘हाँ’ कह दिया।हम दोनों कनॉट प्लेस दिल्ली में मिले। वो मुझसे मिलकर बोली- सचिन मैं 2 बच्चों की माँ हूँ। मेरा पति मुझे प्यार नहीं करता.

कविता भाभी के बीएफ मैं समझ गया कि आज मेरा नसीब खुलने वाला है और साथ में उनकी चूत का छेद भी।अब मैंने अपने दोनों हाथ से उनकी जांघें पकड़ कर सोफे में आगे को खींच लिया ताकि मैं अच्छे से उनकी चूत चाट सकूँ।क्या बताऊँ दोस्तो,.

सेक्सी देखना पिक्चर

वीडियो फिल्म सेक्सी चलने वालीतो उस दिन दीपक और भाई के घर से जाने के बाद मैंने अपना खून साफ़ किया और फ्रेश होकर घर का काम खत्म किया। जब तक दिन का एक बज चुका था।मैंने खाना बनाने की तैयारी की और जैसे ही खाना बनाने के लिए रसोई में गई.

मैं भी मस्ती से उनके रसीले अधरों को पीने लगा। करीब पाँच मिनट तक हम दोनों ने एक-दूसरे के होंठ चूसते रहे।अब मेरे हाथ ने आंटी के मम्मों पर अपना कमाल शुरू कर दिया। आंटी तो एकदम गरम हो गईं और मेरे हथियार के ऊपर अपने कोमल हाथ फेरने लगीं।आपको बता देता हूँ कि मेरा हथियार 6.हाय मर गई रे कमला बिटिया, तेरे प्यारे मुंह को चोदूं, साली क्या चूसती है तू, इतनी सी बच्ची है फ़िर भी पुरानी रंडी जैसी चूसती है.

मैंने नीतू का हाथ पकड़ कर खड़ा किया और उसके पीछे जाकर लो कट ब्लोउज से निकली हुई नंगी पीठ को चूमने लगा.

मैं बाथरूम में जाके फ्रेश होके पयज़ामा पहन के बाहर आया, मैं कहने लगा कि कंप्यूटर चालू है उसे बंद कर दो अब इतनी देर क्यों चालू रखा है?भाभी कहने लगी कि मुझे उस पर अभी काम है.

पुनीत ने धीरे-धीरे अब कमर को हिलाना शुरू कर दिया था। हर झटके के साथ वो लौड़े को थोड़ा आगे सरका देता और पायल की आह. मैं मां के ही तरफ गाल पर हाथ रख कर देख रहा था लेकिन तुरंत ही उसने मेरे गालों को चूमा और अचानक उसने उसके होंठ मेरे होंठों पर लगा कर मुझे चूमना चालू किया.

इंडियन इंडियन इंडियन सेक्सी पर महमूद अभी भी शॉट लगा रहा था और झड़ती बुर पर शॉट पाकर मेरी बुर का पूरा पानी निकल गया। मेरी पकड़ ढीली पड़ गई।इधर महमूद अभी भी धक्के लगाए जा रहा था। मेरे झड़ने के 5 मिनट की चुदाई के बाद महमूद ने भी मेरी बुर में अपना पानी डाल दिया और वो शान्त हो गया.

रिकॉर्डिंग सेक्सी वीडियो हिंदी

कविता भाभी के बीएफ: आलोक ने धीरे से सिमरन के कानों के पास अपना मुँह रख कर पूछा- क्या तुमको बहुत गर्मी लग रही है, पंखा चला दूं क्या?सिमरन बोली- नहीं सर, ऐसे ही ठीक है.?’ मैंने पूछा।वो मुस्कुराते बोली- ऑफिस में साहब रोज लंड चुसवाते हैं मुझसे और फिर मेरे बॉयफ्रेंड से अपनी गांड मरवाते हैं।‘क्या बात करती हो?’‘हाँ मैडम.