वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में

Image source,इंग्लिश बीएफ बिहारी

तस्वीर का शीर्षक ,

कॉलेज की देसी बीएफ: वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में, लेकिन डर के मारे कुछ कर नहीं पा रहा था।फिर मुझे एक आइडिया आया… मैंने अपने बैग से पैन निकाला और जान बूझकर उसे उसके पैरों की तरफ गिरा दिया.

भारत वाली बीएफ

तो वो बोली- अब ये क्या कर रही हो?मैंने उसे बोलकर चुप कराया- शांति से पड़ी रह. इंग्लिश पिक्चर बीएफ सेक्सी हिंदी मेंजैसे कि आज ही उसकी शेव की गई हो। ऐसी चूत को देख कर तुरंत मैंने अपने मुँह में रख लिया और जोर-जोर से जूही की चूत को चूसने लगा, एक उंगली चूत में घुसा कर हिलाने लगा.

पर उन्होंने एक हाथ से मेरा सर जोर से बिस्तर पर दबा दिया और एक हाथ से कंधे को रोक सा दिया।मैं ‘नहीं नहीं’ करती ही रही कि उनके जोरदार 8-10 धक्कों के साथ पिचकारी की तेज़ धार मेरी योनि के भीतर महसूस हुई।वो झड़ते हुए और हाँफते हुए मेरी पीठ के ऊपर निढाल हो गए।मैं समझ गई कि मेरी कोशिश बेकार गई. भाभी जी के बीएफ सेक्सीऔर साथ में यह भी सोच रहा था कि भाभी के घर में न होने की वजह से उनके लंड में भी कई दिन से माल इकट्ठा हो गया होगा.

किसी ने देख लिया तो?पर वो तो मदमस्त हो चुकी थी।मैंने गुस्सा किया तो रिया मेरा हाथ अपने पेट से ले जाते हुए अपने मम्मों की तरफ ले जाने लगी और मेरी बोलती बंद हो गई। मैं भी ब्रा के ऊपर से उसके मम्मों को दबाने लगा.वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में: कि आज तो कुछ पता ही नहीं चला।मैं डर के मारे जल्दी से अपना लण्ड अन्दर डालने लगा.

पर मुझे बैठे देख उसने पूरा कुरता उतार दिया।दोस्तो, मैं अभी कैसे बताऊँ कि मेरी क्या हालत थी.उसने मुझसे पूछा- मैं अपना माल कहाँ निकालूं?तो मैंने कहा- मेरे मुँह में छोड़ दो.

एप्स बीएफ - वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में

मैंने कहा- मुझे नहीं लगता कि रीमा तुम इतनी हॉट दिख पाओगी कि लड़के तुम पर कमेंट करेंगे.मेरे घर में 3-4 कमरे ही हैं। उस रात घर पर में मेरी बहन और भाभी ही थीं।मेरी बहन मेरी भाभी की उम्र की ही है.

मॉम ने अब नहाना शुरू कर दिया, मैं दरवाज़े से हट गया।थोड़ी देर बाद मॉम नहा कर बाथरूम से निकलीं.वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में तो उसने मना कर दिया।एक दिन और मुझे अपने हाथों से ही काम चलना पड़ा।अचानक से एक दिन पॉर्न फिल्म देखते देखते उसने कहा- मुझे तुझे नंगा देखना है।मैंने बोला- ठीक है.

’भाभी के मुँह से मादक ध्वनि निकलने लगीं। उनकी सीत्कारें सुनकर मैंने चुदाई की रफ़्तार और तेज कर दी।भाभी की गाण्ड एकदम गोरी थी.

सेक्सी बीएफ बाथरूम?

वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में तो बुआ और भी मेरे नज़दीक आ गईं। मेरा लण्ड उनकी मोटी गाण्ड के बीच में उनके कपड़ों के ऊपर से फंसता चला गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब मैं भी नहीं हिला.

गांव देहात की चुदाई बीएफ?बीएफ 13 साल की लड़की

वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में क्योंकि रात को फिर से वापस ऋतु के पास जो आना था।तो दोस्तो, कुछ इस तरह हुई थी पड़ोसन भाभी की ननद की चुदाई।आप अपने विचार जरूर भेजें कि आपको यह चोदन कहानी कैसी लगी। मुझे आप सभी के ईमेल का इंतजार रहेगा।[emailprotected].

बीएफ सेक्सी दिव्या

मेरे चाहने वाले चूत चोदू चुदक्कड़ दोस्तों को मेरा प्यार!आप लोगों ने मेरी कहानी ‘चूत के दम पर नौकरी’ को बहुत सराहा और खूब सारी फोटो भेजीं.तो मैंने फिर से अपना हाथ उनके पेट पर रखा और चूचे सहलाते हुए उनकी सलवार का नाड़ा पकड़ कर खोलने लगा।भाभी ने मेरा हाथ पकड़ कर दूर कर दिया और दूसरी और करवट लेकर सो गईं।भाभी के इस विरोध से मैं डर गया और उनसे थोड़ा दूर हो गया। उनके बारे में सोचते-सोचते कब आंख लग गई.

वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में वो ब्लैक टॉप और डेनिम में काफ़ी हॉट लग रही थी।पूल पार्टी थी तो उसका टॉप गीला होने के कारण उसके मम्मे बड़े मस्त लग रहे थे।उसकी हाइट करीब 5’4” की रही होगी। वो एकदम दूध सी गोरी.

हिंदी बीएफ एचडी मूवीस

बीएफ 16 वर्षऔर गर्ल्स भी वाशरूम की ओर निकल गईं। मैं वापस आया तो मैंने देखा कि प्रियंका बैचमेट.

तीसरी बार उसने आँखों के सामने हाथ हिलाते हुए पूछा- भाई किससे मिलना है तुझे?होश में आकर मैंने पूछा- दीपेश का कमरा यही है?तो बोला- हाँ यही है.वो टूट जाएगी। वो क्या समझेगा मेरे बारे में?नीतू- कुछ नहीं सोचेगा वो.

’ नेहा ने अपने उरोजों को अपने हाथों से सहलाया और अनीता दीदी की तरफ देख कर मुस्कारने लगी।अनीता दीदी की आँखों में एक शरारत भरी चमक थी और एक सवाल था… नेहा ने उनकी तरफ देखा और कहा- आप जैसा सोच रही हैं.

अब रुकना नहीं हो रहा मेरे से।तो मैंने भी अपनी ऊपर नीचे होने की स्पीड बढ़ा दी, बस कुछ ही झटकों में वो ‘ओइईई ईईईई.

उसको यह करने नहीं दिया।हम दोनों के बीच यह गेम काफ़ी दिनों तक चलता रहा।फिर हम लोग वो घर छोड़ कर अपने इस नए फ्लैट में आ गए।अब मैं आपको असली कहानी की तरफ ले आती हूँ।तो मैं ये बता रही थी कि मेरे टयूटर मुझे रोज़ 3-4 बजे के क़रीब पढ़ाने आते थे।एक दफ़ा जब वो आए तो लाइट नहीं थी और उन दिनों गर्मी भी बहुत पड़ रही थी। उस दिन मैंने हल्के रंग की बहुत ही झीनी सी शर्ट पहन रखी थी और उसके नीचे कुछ भी नहीं पहना था. प्रिया ने भी मुस्कुरा कर अपने हाथों में दोबारा से हमारे लौड़े थाम लिए और मसलने लगी।मैं सोच रहा था कि काश मेरे पास कैमरा होता.

एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी गर्ल्स कभी कभी ऊँगली या मोमबत्ती से काम चला लेती हूँ।दीदी ने नेहा को अपने पास खींच लिया और उसके होंठों पर एक चुम्मा धर दिया। नेहा को भी अच्छा लगा। दोनों ने एक-दूसरे को पकड़ लिया और सहलाना शुरू कर दिया।यहाँ बाहर मेरी हालत ऐसी हो रही थी जैसे मैं तेज़ धूप में खड़ा हूँ.

तुम्हें बीएफ

वीडियो सेक्सी बीएफ एचडी में: ये गेम हम दोनों के बीच में होगा और कोई भी तीसरा आदमी इसके बारे में कुछ नहीं जानेगा।मैं तैयार हो गया.पर राजू ने मेरी एक ना सुनी और एक और तगड़ा झटका मार दिया, इस बार सारा का सारा लण्ड मेरी चूत में जड़ तक घुसता चला गया।मैं छटपटाने लगी कि मुझे दर्द हो रहा है। राजू का लण्ड मेरी चूत को चीरता हुआ.