बीएफ वीडियो बिहार की

Image source,कहानी चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी हिंदी बीपी पिक्चर: बीएफ वीडियो बिहार की, उन्हें देखते ही मेरा लौड़ा खड़ा हो गया।मगर मैंने अपने आपको संभाला और उन्हें नमस्ते कह कर अन्दर आ गया।शादी के माहौल में सभी बिज़ी थे.

क्यों सेक्सी

वो झटके मेरी बच्चेदानी में लिंग की मार होते थे।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं थकने के साथ-साथ झड़ने के करीब ही थी. घड़ी पहनने के फायदेमेरी कहानीखिलता बदन मचलती जवानी और मेरी बेकरारी -1में अब तक आपने पढ़ा.

जिनको मैं भैया बुलाता था।हालांकि उम्र में वो मुझसे 8-9 साल बड़े थे. ब्लाउज के डिजाइन के गलेजो कि बहुत मुश्किल हो रहा था।जूही ने नाइटी में से अपना एक दूध निकाल कर मेरे मुँह पर रख दिया। अब मुझको एहसास हो गया था कि आज मेरा यहाँ पर जबर चोदन होना पक्का है.

एक बात पूछूँ?वो बोलीं- हाँ पूछो?मैं बोला- भाई तुम्हारी चुदाई कितने दिन में करते हैं?वो बोलीं- वो तो बस 4-5 दिन में एक बार ही करते हैं और ना मुझे गरम करते हैं.बीएफ वीडियो बिहार की: मैंने उसको बोला- अब मैं कभी तुम्हारी गाण्ड नहीं मारूँगा।तो वो बोली- क्यों नहीं मारोगे?मैं बोला- तुमको दर्द होता है ना इसलिए.

फिर मैंने अपना लण्ड रिया से चुसवाया क्योंकि मेरा लण्ड भी थोड़ा सूज गया था।उस दिन हम दोनों ने दिन भर चुदाई मस्ती की।मेरी यह कहानी कैसी लगी.अनु मुझे बहुत अजीब तरीके से देख रहा था।मैंने बोला- क्या हुआ?वो बोला- तू बहुत क्यूट लग रही है.

योनि वीडियो - बीएफ वीडियो बिहार की

उसने गाउन के नीचे सिर्फ़ कच्छी पहनी हुई थी, उसकी चूचियाँ साफ साफ दिख रही थीं।मैं बार-बार उसकी चूचियों को देख रहा था.ताकि अच्छे से सब समझ में आ जाए और कहानी का मज़ा भी वैसे का वैसा ही बना रहे।वैसे तो एनी को थोड़ी बहुत हिन्दी आती है.

तो उसने मना कर दिया।मैंने ज़्यादा ज़बरदस्ती करने की कोशिश नहीं की और उससे चिपक कर अपने हथियार को उसकी गाण्ड पर महसूस करवाने लगा और धीरे-धीरे हिलकर उसको मनाने लगा।फिर मैंने कहा- एक बार छूने दे.बीएफ वीडियो बिहार की वो मेरी कहानियों की जबरदस्त फैन थी और मेरी हर कहानी को पढ़ने के बाद मुझे अक्सर मेल किया करती थी, आज भी मुझे वो मेल करती है।ऐसे ही वो मेरे साथ धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ाती गई।फिर वो मेरे साथ ऑनलाइन चैट करने लगी.

क्योंकि मैं पहले ही अपना पानी निकाल चुका था।साथ ही मैडम की चूत चूसने से गर्म हो गया था.

सेक्स कॉमेडी?

बीएफ वीडियो बिहार की मैं चाहती हूँ आप एक कहानी में वैसी ही चैट लिखो।नेहा अक्सर सेक्स चैट दिन में करती थी.

छोडा छोड़ि का वीडियो?ব্লু পিকচার সেক্স

बीएफ वीडियो बिहार की अपनी एक उंगली उसकी गाण्ड में घुसेड़ दी। इस तरह मैं उसकी चूत को चूसते हुए.

सुहागरात मनाना

मेरा और पूनम का कमरा सेकंड फ्लोर पर था क्योंकि नीचे सारे डबल बेडरूम थे।हम सब अपने-अपने कमरों में चले गए.उस समय मैं अपने मामा घर गया था। मेरे मामा आर्मी में हैं और साल में 1-2 बार ही घर आते हैं। इसलिए सोनी मेरी मामी के साथ उनके घर पर रहती है।जब मैं मामा के घर पहुँचा.

बीएफ वीडियो बिहार की क्योंकि तेरे लंड से चुदने के बाद सौम्या दो दिन तक किसी दूसरे लंड को हाथ भी नहीं लगाएगी.

करीना कपूर की नंगी फोटो

रेसिपी दिखाओफिर एक धक्का ज़ोर का लगा दिया।अब आधे से ज़्यादा अन्दर चला गया था, वो इस बार दर्द से बिलबिला उठी.

और कहा- तो मैं तेरा सारा डर खत्म कर देता हूँ ना!वो बोली- पहले दरवाजा बंद कर लो।मैं दरवाजा बंद करने गया.और तेज-तेज उंगली से आयशा की चूत चोदने लगी।अब आयशा ने उसका सर छोड़ दिया और चूत की रगड़ाई से मदहोश होने लगी.

अधिक कुछ हो नहीं सकता था।मैंने जींस पहन रखी थी अंडरवियर के अन्दर लण्ड ने आकार लेना शुरू कर दिया था। मेरा मन कर रहा था कि मेघा को अभी चोद दूँ.

मगर उसकी सोच कहाँ तक पूरी होगी ये तो उसको बाद में पता लगेगा।सन्नी बाथरूम से वापस आ गया था और एक कोने में कुर्सी डालकर वो दोनों के इस खेल को देखने लग गया।एनी के जिस्म पर अब एक भी कपड़ा नहीं था। उसका बेदाग गोरा बदन देख कर अर्जुन सच में पागल हो गया। वो बड़े-बड़े खरबूजे जैसे उसके चूचे मक्खन जैसी चिकनी एकदम बड़ा पॉव जैसी फूली हुई चूत देख कर अर्जुन बस पागलों की तरह कभी उसके चूचे चूसता.

पर वो थोड़ा शरमा कर पीछे हो गई।पर मैं तो किसी मौके को हाथ से जाने नहीं देने वाला था। मैंने प्यार से. ‘तू सोया नहीं अभी?’‘नहीं भैया, बस सोने ही वाला था!’‘आज तो बहुत थक गए यार.

ब्लू पिक्चर चलाओ तो आपको बता दूँ कि कोई भी लड़की अपने आप पहली बार में लौड़ा अपनी मर्जी से नहीं चूसती है और गर्म होने के बाद तुम जो भी उससे कहोगे.

नेहा कक्कड़ की सेक्सी वीडियो

बीएफ वीडियो बिहार की: पर उसकी चुदास से लबरेज कसमसाहट को देख कर लग रहा था कि वो ज़ोर-ज़ोर चीख कर चुदना चाहती हो।मेरे धक्कों के साथ वो अपनी गाण्ड भी पीछे कर लेती थी.तब मुझे अपने लण्ड की लंबाई पता चली। अचानक बाहर से चाची की आवाज आई- अवि सो जा.