सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ

Image source,नया चोदा चोदी

तस्वीर का शीर्षक ,

সেক্স ভিডিও দেখাও: सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ, आपने तो मुझे जन्नत की सैर करा दी।रसीली भाभी- अभी सही जन्नत तो बाकी है। वैसे आपका लण्ड भी बहुत मस्त है। मेरे पति का तो सिर्फ अंगूठे जैसा है.

चूची फोटो

अब जब हमारी रासलीला शुरू हो चुकी थी और ऐसे में घर पर दिन में मेरे और लाली मौसी के अलावा कोई नहीं रहता था. पतलू मोटू पतलूतो हम एकदम नंगे एक-दूसरे से चिपक कर पड़े हुए थे।उठने के बाद पहली तो हमने एक किस किया और नेहा नहाने जाने लगी। नेहा को ठीक से चलने में दिक्कत हो रही थी.

उसने हाथ में ले लिया और मुझसे पूछने लगी- क्या ये सबका इतना बड़ा होता है. na सेक्सी वीडियोपर उतनी अच्छी कोई नहीं लगी।मेरे भाई लोग इधर-उधर लौंडिया सैट करने में लग गए। एक-दो लड़कियाँ मुझे भी देख रही थीं.

पर मैं आज भी तुमसे पहले दीपक से प्यार करती हूँ राहुल। तुम्हारा और मेरा रिश्ता अलग है पर.सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ: काफी दिन निकलने के बाद चुदवाने का मज़ा ही कुछ और होता है।फिर हम अपने-अपने घर चले गए।शाम के टाइम मुझे मदन मिला.

और आज ये सब उसको यहाँ पर चोद कर उसे पक्की रंडी बना देंगे।पुनीत की समझ के बाहर बात हो गई थी कि अचानक ये रॉनी को क्या हो गया।पुनीत- रॉनी तू होश में तो है.फिर उसने पार्किंग एरिया में गाड़ी लगाई और वो चूंकि मॉल में शॉपिंग के लिए जा रही थी। जैसे ही मैं जाने लगा तो उसने मुझे आवाज़ दी- ‍‌हैल्लो.

पीरियड कैसे आता है video - सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ

और कब मैं अपनी चूची भैया की पीठ से रगड़ने का मौक़ा पाऊं।उधर पीछे से मेरी सहेली अपनी चूचियाँ मेरी पीठ के ऊपर रगड़ रही थी और मैं भैया की पीठ से अपनी चूचियाँ घिस रही थी।भैया को भी माजरा समझ में आ चुका था.मुझे शर्म आ रही है।जब उसकी पैंटी उतारी तो उसकी बुर इतनी कसी हुई थी कि मेरा आपा खो सा रहा था। मैं उसके मम्मों को इस तरह से हाथ में लेकर मसल रहा था.

जब मैं किसी जवान लड़की की बाँहों में था।फिर हम दोनों का रोमांन्स आगे को बढ़ता गया, अब हम दोनों चिपके हुए थे वो भी बिल्कुल सहमी सी थी।अब भाई गिफ्ट का रिप्लाई पूरा लेना था.सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ उसके बाद सन्नी मेरी चूत में ही छूट गया और थक कर मेरे ऊपर ही गिर गया।प्लीज़ अपने कमेंट्स मेरी ईमेल पर भेजिएगा।[emailprotected].

तो उसने कन्डोम को लण्ड में लगा दिया।फिर वो उठी और मेरे दोनों तरफ अपनी टाँगे डाल करके लण्ड को चूत में घिसने लगी और सिसकारने लगी।इधर मेरी हालत खराब हो रही थी.

काजल का सेक्सी फोटो?

सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ बहुत आता है इनमें।मैं धीरे-धीरे आगे बढ़कर उसके पास गया।वो पैरों को मोड़कर बैठ गईं और अपनी गोद में मेरा सर रखने को बोला।मैंने वैसा ही किया.

सेक्स कॉल?एक्स एक्स ब्लैक

सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ मैं उनके मम्मों और चूत को मसलने लगा। अचानक उन्होंने अपना हाथ मेरे लंड से लगा दिया.

पथरी कैसे होता है

अभी एक ही राउंड हुआ है।टोनी- उठो अर्जुन साहब चीरहरण की रस्म पूरी करो.और वो बिस्तर के सहारे आधी लेटी हुई हालत में थी, उसने अपने पाँव पर रज़ाई डाल रखी थी।वो रात के समय टी-शर्ट और पजामा पहनती है।मैं उसको देख रहा था और वो टीवी देख रही थी।मैंने उसके चेहरे को देखा वो गोल चेहरे वाली लड़की है.

सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ और कुंवारा हूँ। लम्बाई 5 फुट 8 इंच और बदन औसत है। मैं सीधा-सादा सा इंसान हूँ, एक प्राइवेट कम्पनी मैं जॉब करता हूँ और जयपुर में रहता हूँ।मेरा लण्ड अच्छा खासा लम्बा और मोटा है.

खुल्लम-खुल्ला चोदा चोदी

हॉस्टल की लड़कियों कीजिससे सोनिया का दर्द कम हो गया।अब मैं बोला- सोनिया अब कैसा लग रहा है?सोनिया बोली- अब दर्द कम है।मैं बोला- तो अब धक्के लगाएं?सोनिया ने ‘हाँ’ में सर हिल दिया।अब मैं आगे से और मदन ने पीछे से झटके देने लगा.

क्लास में आते ही मैं मोना के बारे में सोचने लगा। कितने गोरे दूध थे मोना के.चाँद सा चेहरा और गुलाबी गाल और एकदम गोरी-चिट्टी यारो, मैं तो एक नजर में ही उस पर फ़िदा हो गया था।इतने में भाभी ने मुझे पकड़ कर हिला कर बोला- सॉरी.

शायद वो समझ गईं थीं कि मेरा अगला अमल क्या होगा।फिर मैंने फरहान के लण्ड को अपने मुँह में लिया और आहिस्ता-आहिस्ता 3-4 बार मुँह आगे-पीछे करने के बाद मैंने एक हल्के से झटके से फरहान का लण्ड जड़ तक अपने मुँह में ले लिया।उसकी टोपी मेरे हलक़ में टच हो रही थी।मैंने इसी हालत में रुकते हुए आपी को देखा.

’ कर रही थी, हर झटके में लण्ड अन्दर तक टकरा रहा था।थोड़ी देर के बाद वो बोलने लगी- और तेज़ और तेज़.

मैंने उनकी साड़ी निकाल दी और उनका ब्लाउज भी खोल कर तनी हुई चूचियों को ब्रा के ऊपर से सहलाने लगा।बहुत कोशिश करने के बाद भी ब्रा का हुक नहीं खुल पा रहा था, मैंने पीछे हाथ ले जाकर ज़ोर से खींचा तो हुक टूट गए और चूचियाँ आज़ाद हो गईं।मैंने झट से उन्हें मेरे हाथ में ले लिया फिर नीचे झुक कर बारी-बारी से दोनों चूचियों को दबाने और चूसने लगा।आंटी बहुत धीरे-धीरे ‘उउउ. ’ करती हुई झड़ गई।अब हम दोनों ने ही गद्दे पर कुछ देर आराम किया और फिर से एक बार और प्रीत की जी-जान से चुदाई की और अब कुछ ज्यादा ही थक गए थे सो नीचे चलने को हुए।मैंने गद्दे को सूखने के लिए ऊपर ही रहने दिया।नेहा को जैसे ही लगा कि अब हम दोनों नीचे कमरे में जा रहे हैं.

देसी साड़ी वाली की चुदाई उसका लौड़ा तो उसको देख कर ही सलामी दे रहा था।आप जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

हिंदी रोमांटिक वीडियो

सेक्सी ब्लू पिक्चर फिल्म बीएफ: ’मेरा लंड बिल्कुल तन गया था और मैंने कपड़ों के ऊपर से ही उसको रगड़ना शुरू कर दिया.जो टी-शर्ट में पूरी नहीं आ पा रही थीं। इसी वजह से मैं और हॉट लगने लगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब फिर से जैसे ही सोने लगे.