देखने वाले बीएफ

Image source,बीएफ पिक्चर फुल एचडी में बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

हॉट गर्ल्स वांटेड: देखने वाले बीएफ, जिससे मेरी काफी बदनामी होगी और इस बात का अगर मेरे घर पर पता चला तो मेरी खैर नहीं होगी।वो भी स्कूल आई.

ममता कुलकर्णी की सेक्सी बीएफ

लेकिन मेरी पकड़ मजबूत होने के कारण वो ऐसा कुछ कर नहीं पाई और मैं उसकी पुत्तियों से छेड़-छाड़ करने लगा।अब उसकी आवाज ‘आहह. सेक्सी बीएफ वीडियो हिंदी आवाज मेंफूफा जी मुझे ठोकने के लिए फिर तैयार बैठे थे।वो मेरे पास आए और मुझे बिस्तर के किनारे डॉगी स्टाइल में खड़ा किया। मैं कुतिया बन गई और उन्होंने अपना फनफनाता लवड़ा मेरे अन्दर फिर से पेल दिया।मैं फिर से चिल्लाई और तड़पने लगी।उन्होंने लौड़ा मेरी चूत की जड़ में घुसेड़ दिया और फिर से हचक कर धक्के मारने शुरू कर दिए। इस बार वो मुझे चोदते समय गाली भी दे रहे थे- साली रण्डी तेरी तो माँ की चूत.

अब मैडम बहुत खुश लग रही थी, उसकी साँसें अभी भी बहुत तेज़ चल रही थीं, वो मेरे बगल में आकर लेट गई और मैं उसके मम्मों से खेलने लगा।फिर 10 ही मिनट में ममता मैडम फिर से गरम हो गई और उसकी चूत फिर से पानी छोड़ने लगी।इस बार ममता मैडम ने मुझे अपने ऊपर आने को बोला और अपनी चूत में लंड को डालने को बोला।मैंने ऊपर आकर लौड़े को चूत के छेद पर लगाया और ज़ोर से धक्का लगाया. हिंदी सेक्सी भोजपुरी बीएफवो भी मुझे खूब तड़पा रहा था और मेरी चूत में उंगली कर रहा था।मेरे से तो रहा ही नहीं जा रहा था, मैं जोर-जोर से सिसकारियाँ ले रही थी ‘आहहाह अह.

तो मुझे ईमेल करके मेरा उत्साहवर्धन अवश्य कीजिएगा।कहानी जारी है।मेरी फेसबुक आईडी के लिए मुझे एड करेंhttps://www.देखने वाले बीएफ: करीब 2 मिनट में हम दोनों ने अपने कपड़े खोल दिए, मैंने उसके मम्मों को खूब चूसा और उसने मेरे लण्ड को चचोरा।फिर मैंने उसे पश्चिमी ढंग के टॉयलेट की शीट पर बिठाया और मैं घुटने के बल नीचे आया और उसकी चूत के अन्दर उंगली डालने लगा। उसे मजा आने लगा.

उस वक्त मेरी उम्र करीब 18 वर्ष होगी।उन्हीं दिनों जब स्कूल की ट्रिप में मैं महाराष्ट्र के कोकण के जंगलों में गई थी। हम वहाँ शाम करीब 6 बजे पहुँचे.और दूसरा धक्का मारा तो पूरा अन्दर चला गया।फिर मैं धीरे-धीरे अन्दर-बाहर करने लगा, अब हसीना को भी मजा आने लगा, दस मिनट बाद मेरा रस हसीना की चूत में गिर गया। इसी बीच हसीना भी झड़ चुकी थी।उस रात मैंने हसीना को 3 बार चोदा और उसकी गांड भी मारी.

एचडी बीएफ बिहार - देखने वाले बीएफ

क्योंकि उसके बाद उसको इतना बदनाम कर दूँगा कि साला किसी को मुँह दिखाने के लायक नहीं रहेगा।टोनी- मगर भाई.हमने टीटी को टिकट दिखाया और केबिन लॉक कर लिया। टीटी ने ध्यान ही नहीं दिया कि टिकट किस के नाम कू है और कौन बैठा है, ना ही उसने आइडी मांगा। मैंने सोच लिया था कि अगर टीटी ने कुछ बोला तो पैसे देकर उसका मुँह बन्द कर दूंगा।दोस्तों अन्तर्वासना पर मैंने ट्रेन की बहुत कहानियाँ पढ़ी होंगीं.

’उसने अपनी गति बढ़ा दी और ज़ोर-ज़ोर से मेरी चूत की चुदाई करने लगा।वो मेरे मम्मों को मुँह में लेकर चूसते हुए मेरी चुदाई कर रहे थे। मेरी मस्त चुदाई चालू थी.देखने वाले बीएफ जो गोरी मेम जैसा ही गोरा था। उस आदमी ने गोरी मेम की चूत में अपना लण्ड डाल दिया, वो दोनों गोरी मेम को खूब चोदने लगे।वो देख कर मम्मी के होश उड़ गए- अरे बाप रे.

जिससे दर्द के कारण मैं बिलबिला जाता और जोर से मैं उसकी गाण्ड को काट लेता था।इन हरकतों के कारण थोड़ी ही देर में मेरे लण्ड में वापस जान आ चुकी थी और वो भी उत्तेजित हो चुकी थी।फिर वो मेरे ऊपर से उठी.

बीएफ ओपन वीडियो सेक्स?

देखने वाले बीएफ ’ निकल गई।मैं एकदम से उसके ऊपर झुक गया और उसके सामान्य होने तक वैसे ही रुका रहा। मैं उसकी चूचियों को दबाता रहा तथा उसे जोर से चूमता रहा।जब वो कुछ ठीक हुई.

सेक्सी बीएफ हिंदी वीडियो में दिखाएं?साड़ी बेल्ट

देखने वाले बीएफ पूरा 6 इंच लंबा और 3 इंच मोटा था।अब वह धीरे-धीरे लंड मेरी गाण्ड में डालने लगा। मुझे तकलीफ होने लगी थी.

इंडियन कॉलेज गर्ल बीएफ

यही इसका प्यास बुझाता है।बिल्लो ने लण्ड को देखकर मुझसे पूछा- इसी लण्ड से बुर की प्यास बुझती है?चाचा- हाँ.पर महमूद अभी भी शॉट लगा रहा था और झड़ती बुर पर शॉट पाकर मेरी बुर का पूरा पानी निकल गया। मेरी पकड़ ढीली पड़ गई।इधर महमूद अभी भी धक्के लगाए जा रहा था। मेरे झड़ने के 5 मिनट की चुदाई के बाद महमूद ने भी मेरी बुर में अपना पानी डाल दिया और वो शान्त हो गया.

देखने वाले बीएफ और यह कहकर उन्होंने अपने जिस्म के पूरे वजन से मुझे दबा कर अपना लंड और मेरी चूत में और अन्दर पेल दिया।मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था, फिर दर्द के मारे मैंने मेरी टांगें थोड़ी ढीली की.

सासु मां की बीएफ

jija बीएफऔर ना ही ये बात मैं किसी को बोलूँगी।मेरी समझदार बेटी ने मेरी इज़्ज़त रख ली।दीवाली के दिन सर जी के साथ पटाखे फोड़े.

उनकी शुगर 500+ हो चुकी थी। तीन दिन बाद उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया सारा परिवार दु:खी था।कुछ समय तक हम बहुत ही दु:खी रहने लगे।एक महीने बाद अनु के भाई उसे लेने आए तो माँ ने उन्हें कहा- अनु इसी घर की बहू रहेगी और उसकी शादी सुखम (मेरे साथ) से होगी।मेरे चेहरे पर थोड़ी मुस्कान लौटी.कोई मुँह पर पेशाब करता है। कोई मुँह में डाल देता है। यार एक साथ तीनों से चुदाने में बदन का पोर-पोर ढीला हो जाता है। एक का सात इंची है.

पर डर लग रहा है।फिर हम दोनों शुरू हो गए और एक-दूसरे को चूमने लगे। अब मैंने भी अपनी जीन्स और टीशर्ट भी उतार दी। मैंने उसकी ब्रा भी उतार दी। अब हम दोनों मजे लेने लगे। वो मेरे लण्ड के साथ खेल रही थी। धीरे-धीरे मैंने उसकी पैन्टी भी उतार दी.

रहने दो।मैं प्रभा भाभी के साथ एक कमरे में चला गया, यह जगह तालीम के लिए बहुत अच्छी है।प्रभा भाभी ने सब खिड़कियाँ बंद की.

मेरा नाम अनिरूद्ध है, मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ।मेरा कद 6 फुट है, मैं देखने में थोड़ा पतला हूँ, थोड़ा अच्छा दिखता हूँ।अन्तर्वासना की अधिकतर कहानियाँ मैंने पढ़ी हैं। पिछले 6 साल से अन्तर्वासना का पाठक हूँ। यह अन्तर्वासना पर मेरी पहली कहानी है।बात 2 साल पुरानी है. और बोली- अब तुम हाथ में पानी लेकर इसे साफ़ कर दो।मैंने काँपते हाथों से उसकी चूत साफ़ की।तभी मुझे भी पेशाब लगी.

सेक्सी बीएफ वीडियो प्रियंका चोपड़ा मैं अपनी सीट से उठा और उसकी आँखों में आँख डालकर बोला- जिसने कल रात तुम दोनों के बुर का बाजा बजाया था। तुम दोनों नंगी होकर अपनी गाण्ड मटका-मटका कर अपनी चुदाई करवा रही थीं।अब दोनों लड़कियाँ काँप रही थीं, दोनों को काँपता हुआ देखकर मैं थोड़ा नार्मल हुआ और उनसे पूछा- संदीप हॉस्टल के अन्दर कैसे आया?‘चुपचाप दीवार फांद कर.

बीएफ पिक्चर बीएफ पिक्चर फिल्म

देखने वाले बीएफ: यह मेरे जीवन की एकदम सच्ची कहानी है। यह बात सही है कि आम जीवन में बहन भाई में आमतौर पर जिस्मानी ताल्लुकात नहीं होते हैं और अधिकतर पाठक इस तरह की कहानी को मात्र एक झूठ मान कर हवा में उड़ा देते हैं.बस आखिरी के एक-दो में ही कुछ लड़कियाँ बची थीं और कुछ लड़के भी थे। मैं अपने टेंट की तरफ जाने लगी और अचानक पता नहीं कैसे लाइट डिसकनेक्ट हो गई और पता नहीं कहाँ से कुछ लड़के आए और मुझे पकड़ कर चूमने लगे और मेरे मम्मों को बहुत बुरी तरह दबाने लगे।मेरी आवाज तक नहीं निकलने दी.