करवा चौथ का सेक्सी बीएफ

Image source,बीएफ फुल मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

जबर्दस्त स्टेटस इन हिंदी: करवा चौथ का सेक्सी बीएफ, उनका भी काम कुछ ऐसा ही है जिससे वो लोग माह में केवल चार दिन साथ रह पाते हैं!मैंने कहा- आपने बताया नहीं, आप कहाँ से हैं? और मैं आपके पास कहाँ आ जाऊँ?इस पर मोहतरमा ने बताया कि वो कानपुर की रहने वाली हैं और कुछ दिनों के लिए देहरादून के फार्म हाउस में रहेंगी.

एक्स एक्स सेक्स सेक्स सेक्स सेक्स

मेरी… हाय चूत फट गयी रे…चोद रे चोद…मेरी माँ आ…’मेरे चूतड़ अपने आप ही तेजी से उछल उछल कर जवाब दे रहे थे. नंगी भाभी का फोटोचुम्बन की बारिश सुन री सखी, ऊपर से नीचे बढ़ती गईमैं सिसकारी लेती ही गई, वह अमृत रस पीता ही गयाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

पर अफ़सोस बस इस बात का रहेगा कि मेरी दो बहनें है और दोनों ही क़यामत ढाने वाली हैं, पर मैं किसी एक की भी सील ना तोड़ पाया। तुमने बॉय-फ्रेंड से तुड़वा ली और जूही की रेहान ने तोड़ दी. बीएफ फिल्म बढ़ियाउम्म्म आ…!रेहान दोनों निप्पलों को चूसता-चूसता अब आरोही के पेट पर चुम्बन करने ल्गा और अपना हाथ अब आरोही की चूत पर ले जाकर उसकी चूत को दबाने लगा।आरोही- आ सी सी आह यहाँ आ.

जय- सच में बड़ा है मेरा? प्लीज़ चूसो न इसे!मैं- छीः, तुम ऐसी बात किसी लड़की को बोल भी कैसे सकते हो? वो भी मुझे जो तुमसे उम्र में बड़ी है?जय- ओह सॉरी, नाराज़ मत हो.करवा चौथ का सेक्सी बीएफ: !’वह बोला- उस चाय वाले का भी कम नहीं होगा, वह भी तेरी गाण्ड फाड़ेगा, अगर तू ना माना वह ज़बरदस्ती रूम में घुस तेरी गाण्ड फाड़ देगा।‘हाय.

मेरे अंग से उसके अंग का, रस रिस-रिस कर बह जाता थावह और नहीं कुछ था री सखी, मेरा सुख छलका जाता थाआह्लादित साजन को मैंने, पुनः मस्ती का एक ठौर दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.इससे पहले भी मैंने 4-5 लड़कियों की कुंवारी झिल्ली को भंग किया था और उस हर अवस्था का अच्छा अनुभव रखता था.

बीएफ सेक्स - करवा चौथ का सेक्सी बीएफ

राजू… के पिताजी… यानि मेरे पति… राजेश मेरी इच्छा पूरी नहीं कर पाते इसलिए मैं और चीजों से काम चलाती हूँ, वो कल से गाँव गए हैं, मैं आज बाजार खरीददारी करने गयी थी.!वो हँसी और किचन की ओर चली गई। थोड़ी देर बाद मैं भी उसके पीछे चला गया। चुपके से पीछे जा कर अपने नंगे बदन को चिपका लिया और चूची दबाता रहा।गिरिजा- आआहह…!थोड़ी देर बाद खाना बन गया। मैं कुर्सी पर बैठ गया और उसे अपनी गोद में बैठा लिया और एक-दूसरे को खाना खिलाने लगे। खाना ख़त्म होने पर मैंने उसे उठाया और डाइनिंग टेबल को साफ करके उस ही पर लिटा दिया।पहले चूची दबाई और चूत चाटने लगा।गिरिजा- आहनमम्म.

!सो वो भी नंगा ही अन्दर बाथरूम में आ गया और हम दोनों साबुन लगा कर खूब नहाए।नहाते-नहाते शिशिर का लंड फिर जवान होने लगा था। मैंने शिशिर का लंड पकड़ कर अपने चूत में ले लिया और हम खड़े-खड़े बाथरूम में ही चुदाई करने लगे।ऊपर शावर से पानी की धार.करवा चौथ का सेक्सी बीएफ ओह मैं अब गयाअ …!कामिनी भी बिल्कुल साथ-साथ झड़ी, उसकी बुर वीर्य की सिंचाई से मस्त हो गई।कामिनी बोली- जीजाजी आज पूरी तरह चुदाई का मज़ा मिला.

जीजाजी चोद दो… और ज़ोर से … और ज़ोर से… मुझे भी आने देना आज बहुत दिनों की प्यसस्स्स्स्सस्स बुझीईईईई गीईईई अब आ जाओ दीदी के चोदू-सनम …ओह माआअ मैं गइईई…!”जीजाजी के अन्दर उबाल पहले से ही उठ रहा था, जो बाहर आने को बेचैन था। थोड़ी देर मे दोनों साथ-साथ खलास हो गए।थोड़ी देर चमेली के शरीर पर पड़े रहने के बाद जब जीजाजी उठे।तो मैं चमेली से बोली- गर्मी शांत हो गई.

बीएफ वीडियो एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो?

करवा चौथ का सेक्सी बीएफ वो जोर से चिल्लाने लगी सो मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और मैं धीरे धीरे अपने लण्ड को उसकी चूत में अन्दर बाहर करने लगा.

हिंदी बीएफ हिंदी?रिश्तो में चुदाई

करवा चौथ का सेक्सी बीएफ !रेहान- अच्छा यह बता कि मेरे बोलने से वो मान जाएगी क्या?राहुल- नहीं यार वो बहुत स्मार्ट है, ऐसे नहीं मानेगी.

सेक्सी हार्डकोर

सब झूठ बोलती थीं।इतना सुनकर वो मेरे पास आई और मेरे होंठों में अपने होंठों को रख कर मेरा मुँह बंद करके… मुझे अपने आगोश में ले लिया.पर मैंने खुद को संभाल लिया… तभी झट से नीचे लेट कर फिर मोमबत्ती जला कर दो मिनट उसकी लपट बढ़ने तक इन्तजार किया.

करवा चौथ का सेक्सी बीएफ मैंने अंग में महसूस करी, अंग की कठोर पर मधुर छुहनअंग की रसमय मधुशाला में, अंग ने अंग को मदहोश कियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

पंजाबी मोटी औरत की चुदाई

सेक्स फिल्म हिंदी में बीएफजिससे माया की कामाग्नि बढ़ती ही चली गई और मुझसे बार-बार लौड़े को अन्दर डालने के लिए बोलने लगी।वो मेरी इस क्रिया से इतना आनन्द में हो चुकी थी कि वो खुद ही अपनी कमर उठा-उठा कर मेरी उँगलियों को अपनी चूत में निगलते हुए- अह्हह्ह उउउउम.

जैसा कि लड़कियों को पसन्द होते हैं।मैं अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ मुझे अन्तर्वासना की कहानियाँ बहुत पसन्द हैं.!”मुझे उसकी सिगरेट मांगने की अदा पर बड़ी हँसी आई। मैं सोच रहा था कि आज कितनी बड़ी चुदक्कड़ लौंडियाँ मिलीं.

मैंने कहानी में पढ़ा है कि कैसे दो लड़कियाँ आपस में चुदाई का मज़ा लेती हैं।प्रिया ने दीपाली के मन की बात बोल दी थी.

मेरे अंग के सब क्रिया कलाप, अब साजन की नज़रों में थेअंग को अंग से सख्ती से जकड़, चहुँ ओर से नितम्ब हिलोर दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

छप’ की आवाज गूंजने लगी। करीब दस मिनट की चुदाई के बाद मैंने अपना पानी उसकी गरम बुर में ही छोड़ दिया।दोस्तो, मेरी सच्ची कहानी कैसी लगी आपको, जरूर बतायें।अगली बार रुबीना भाभी ने गांड कैसे मरवाई, यह बताऊँगा।तब तक के लिए आपके मेल का इन्तजार रहेगा।[emailprotected]. वो दर्द के मारे उल्टी ही लेट गईं और उनकी आँखों से पानी निकल गया मैं भी रुक गया और फिर दर्द कम होने पर पूरा अंदर डाल दिया और ऐसे ही उनके ऊपर चढ़ गया और उनकी पीठ पर चुम्बन करने लगा.

हिंदी बीएफ सेक्सी वीडियो हिंदी में यहाँ पर हमारे सिवा कोई नहीं था।जूही- अच्छा यह भी हो सकता है… शायद नशे की वजह से ऐसा लगा हो, मगर अभी फ़ोन किसका आया था और आपको कैसे पता चला कि वो आ रहे हैं…बताओ…!रेहान- जान तुम तो पुलिस की तरह छान-बीन कर रही हो.

बीएफ देसी मूवी

करवा चौथ का सेक्सी बीएफ: प्रेषक : वीर सिंहइस कहानी के पांचवें भाग में आपने पढ़ा : बबिता आँटी मेरी पूरी मलाई चाट के वो उठी, कुर्सी के हत्थों से आराम से पैर निकाले और मटक-मटक कर बाथरूम की तरफ जाने लगी, मैंने तुरंत आवाज़ लगाई- ओह्ह्ह.जो कोई भी आये और देख ले…यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उउउउइइइइ री रे रे बाप रे याआआआअरर्र… ये तो बहुत बड़ा और कितना गरम है… अह्ह्ह्ह्हाआआ… आआओह ! लगता है मनोज ने अपना लण्ड बाहर निकाल लिया था।मनोज- अह्ह्ह… ऐसे ही जान.