देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में

Image source,चोदा चोदी दिखाइए वीडियो में

तस्वीर का शीर्षक ,

अरमान बाबू: देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में, ’मैं उसके ऊपर लेट गया और उसकी चूची मुँह में भर कर खाने लगा। ख़ुशी ने अपना हाथ नीचे किया और मेरा लंड पकड़ कर अपनी बुर के छेद पर टिका दिया और कहने लगी- शुरू करो.

शारीरिक संबंध कैसे बनाते हैं

मैंने धीरे-धीरे अपना लण्ड उसकी चूत में डाल दिया। मुझे उसकी चूत काफ़ी टाइट लग रही थी। वो कह रही थी- आराम से डालो. करीना कपूर आयुलेकिन मैंने उस पर थोड़ा थूक और डाल दिया और थोड़ा मेरे लंड पर भी लगा लिया।फ़िर मैंने निशाना लगाया.

आज अपने इस भाई को खुश करेगी?मैंने भी कह दिया- भैया आप भी मुझे बहुत अच्छे लगते हो. लड़की और कुत्ते का सेक्मेरी चूत पानी छोड़ने लगी।आख़िर कई महीनों से मैं सेक्स के लिए तड़फ़ रही थी और मोनू का लंड देख कर मैं पागल सी हो गई थी।मैंने मोनू से कहा- अब तू दूसरी चूची भी चूस न।वो वैसा ही करने लगा.

कपड़े में ही करेंगे।पर मेरा मन कहा मानने वाला था।मैंने उसे ‘हाँ’ करते हुए कहा- ठीक है।‘भागते भूत की लंगोटी ही सही.देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में: क्योंकि यह पहला और आखिरी मौका था।दोस्तो, मेरी मुराद आज पूरी होने वाली थी। आप अपने विचारों से मुझे जरूर अवगत कराएं।[emailprotected]कहानी जारी है।.

तो सब दूल्हा-दुल्हन के ऊपर चावल के दाने फेंक रहे थे। मैं उसके पीछे खड़े होकर उसके सिर में चावल के दाने फेंक रहा था।वो बार-बार पीछे मुड़ कर देखती तो मैं इधर-उधर देखने लगता।शादी होने के बाद सभी बैठे हुए थे.वो देखता ही रह गया।उसका लंड एकदम से तन गया।मैंने उसे पूरे कपड़े खोलने का इशारा किया।इधर मैं अपनी बीवी की बुर को सहलाता रहा था।संजना इस सबसे अनभिज्ञ होते हुए बुर चूसने को कह रही थी।मैं धीरे-धीरे बीवी से अलग होते हुए राज को बुर चूसने का इशारा किया।राज तो जैसे पागल हुए जा रहा था, उसने धीरे से संजना की दोनों जांघों के बीच में आकर अपनी लंबी जीभ को उसकी बुर में घुसा दिया।संजना ने ‘आ.

देशीसेकशी - देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में

जब मैं 12 वीं में पढ़ता था। मैं अपनी मौसी के यहाँ गया था। मेरी मौसी की लड़की निधि.मेरे सामने सिहरन की वजह से बार-बार ऊपर-नीचे होने लगी। मानो मेरे होंठों को बुला रही हो।मैंने मॉम के पेट को 1-2 मिनट चाटा और नाभि पर करीब 4-5 मिनट किस किया.

आ जा मैं तेरे को मूवी दिखाता हूँ।मैंने कंप्यूटर को चालू किया और उससे पूछा- कौन सी मूवी देखेगी?तो वो बोली- आपको जो अच्छी लगे वो दिखा दो।मैंने कहा- इसमें अंग्रेजी की एक मूवी अच्छी है.देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में मैं झड़ने वाली हूँ।राज पूरी स्पीड में चोदने लगा।मेरा पलंग पूरी तरह से ‘हॅच.

मैं थक भी गई हूँ। अब मैं और नहीं कर सकती। तुम क्या खाते हो तुम्हारा तो गिरता ही नहीं। हमेशा पहले मेरा ही निकल जाता है।मैं- भाभी मेरे साथ सेक्स का यही तो मजा है। आओ मेरे बगल में लेट जाओ.

ब्लू पिक्चर वीडियो चलने वाला?

देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में सविता भाभी को अपने स्वास्थ्य की नियमित जांच के लिए अस्पताल जाना पड़ता था।ऐसे ही एक दिन वे अस्पताल गईं जहाँ उनकी जांच डॉक्टर श्वेता को करनी थी।जैसे ही सविता भाभी अस्पताल पहुंची.

सेक्स वीडियो गाना वाली?भाशा सुम्बली

देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में तो मुझे बड़ा अजीब लग रहा था और अच्छा भी।मेरी पैंट में कुछ हलचल सी होने लगी।मेरा लिंग तन कर खड़ा हो गया.

इंसानों का सेक्स

जिसमें पीछे खेतों की तरफ देखा करते थे।मैं वहाँ पर जम गया और देखने लगा कि मम्मी अपना पेटीकोट ऊपर करके जाँघों के बीच थोड़ा पानी लेकर लगा रही थीं।मैंने देखा कि मम्मी जहाँ पानी लगा रही थीं.अब तक मैं अपने कपड़े धो चुका था।वो बोलीं- यहीं चैक करोगे या कमरे में चलोगे?‘कमरे में करूँगा!’मैं आन्टी को अपने रूम में ले गया और अन्दर से दरवाजा बंद कर दिया।मैं बहुत खुश था.

देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में आपको ‘थैंक्स’ मज़े के लिए।मैंने उससे फिर पूछा- ऐसा मज़ा दुबारा लेना है.

शारदा कपूर सेक्स

ऑंटी फोटोजगह बनाने दे।मैंने देखा बिस्तर के नीचे मेहमानों के जूते और बैग रखे थे। मैंने उनको सरका कर जगह बनाई और हम दोनों लेट गए। हम दोनों के पास ना ओढ़ने के लिए कुछ था और ना ही बिछाने के लिए था। वहाँ दरियाँ पड़ी थी, वही बिछा ली और एक औढ़ भी ली।उस वक्त फरवरी का महीना था.

जैसे उसे बहुत फ़ुर्सत से बनाया गया हो।अरुण ने उससे कहा- जब तक बारिश नहीं रुक जाती.अब वो भी अपने कूल्हे मटकाने लगी थी।मैंने तकिया उठाया और उसकी गांड के नीचे लगा दिया। इससे उसकी चूत उभर कर और ऊपर को आ गई।‘हम दोनों जवानी की मस्ती में चूर.

दोनों बुरी तरह से कांप रहे थे और एक-दूसरे को सहला रहे थे।मेरा लंड पहली बार खड़ा हुआ था, मैंने अपना लौड़ा पकड़ा.

क्या टाइट चूत थी उनकी।मैंने पूछा- भाभी तुम्हारी चूत तो बहुत टाइट है।वो बोलीं- जब सालों तक चुदेगी ही नहीं.

मैं डॉक्टर के कहे अनुसार 18 दिन बाद चैकअप कराने के क्लिनिक गया। वहाँ जाने पर मालूम हुआ कि आज सिर्फ नर्स आई थी. मैं दीवार के सहारे बैठ गया और अपनी दोनों टांगों को चौड़ा कर लिया।मैंने मन ही मन बाबाजी के घंटे को याद किया और सोचा कि अब जो होगा वो देखा जाएगा।अब मैं अपने सीधे हाथ में अपना लवड़ा पकड़ कर उसको ऊपर से नीचे हिलाने लगा।वर्षा बोली- रुक बहनचोद.

लड़कियों को नंगा करने वाला ऐप आपी की चूत से एक धार की तरह पानी निकला और बेड पर गिरने लगा। मैंने देखा तो उठ कर आपी की चूत के सामने आ गया और अपना मुँह खोल लिया।तभी आपी ने एक और धार छोड़ी जो सीधे मेरे मुँह में गई और मैं आपी के नमकीन पानी को पीता चला गया।कुछ पल बाद मैं आपी के ऊपर लेट गया.

एक्समास्टर

देवर भाभी की सेक्सी बीएफ हिंदी में: कसम से नफ़ीसा आंटी का फिगर इन सबसे अच्छा था और वो सबसे ज़्यादा सुन्दर और गोरी भी थीं।उन्होंने जब अपने दोनों हाथ पीछे किए ब्रा खोलने के लिए.ऐसा लोग कहते हैं।मैं रायपुर की ही एक बहुराष्ट्रीय स्टील कंपनी में बतौर डिप्टी मैनेजर के पद पर जॉब करता हूँ।आप सभी पाठकों को बता दूँ कि अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली हिन्दी सेक्स कहानी है।मेरे पड़ोस में एक़ लड़की अवन्तिका रहती है। उसका फिगर 38-29-36 है, हाइट पाँच फीट एक इंच है.