बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर

Image source,चोदने वाला वीडियो सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

चाची का भोंसड़ा: बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर, वो आई तो मैंने पूछा- तुम मुझे देखती क्यों रहती हो?उसने कहा- तुम मुझे अच्छे लगते हो!मैंने भी कहा- मैं भी तुझे पसंद करता हूँ.

मौसी की चुदाई दिखाएं

तुम्हारी जानकारी के लिए बता रही हूँ, सोनिया नंगी हुई पर उसने तुम्हारे आदमियों के मुँह से सुन लिया था कि तुमको यहाँ से भगाने की योजना बन रही है… इस सबके लिए उसने कमज़ोर दिखने का नाटक किया… नहीं तो तेरे आदमियों की क्या औकात जो उसके सामने टिक सकें।अब्बास- बड़ा बोलती है तू… सोनिया का छोड़… तू अपनी बता. महिलाओं का पानी कितनी देर में निकलता हैएक साथ दो लड़कों से चुदाई, आह्… कभी सपने में भी नहीं सोचा था, कि ऐसा स्वर्गिक आनन्द भरा सुख मुझे नसीब होगा.

तो ये चाची ही थी जो धीरे धीरे मेरे लण्ड को मेरी दोनों टांगों के बीच में से खींच कर बाहर निकाल कर सहला रही थी. पुनर्प्राप्तमैं जंगली बिल्ली की तरह अब उसे नोचने लगी थी… उसने मेरी चूत को छोड़ा और खड़े होकर मेरी चूत में लण्ड फ़ंसाने लगा… लंड घुस तो गया था पर.

मैंने सोचा क्यूँ ना थोड़ी मस्ती की जाए !मैं थापा को डराने के लिए दरवाज़े के नीचे से झांकने लगा…मुझे नंगी टाँगें दिखाई देने लगी। मैंने आवाज़ लगाई- थापा, जल्दी बाहर निकल, मुझे तुझे कुछ देना है…इतना कह कर मैं कमरे में जाकर बैठ गया। अन्दर से कोई आवाज़ नहीं आई। फिर अचानक दरवाज़ा खुला……मैं देख कर दंग रह गया कि वह उत्कर्ष नहीं बल्कि उसकी खूबसूरत एवं सेक्सी दीदी अंकिता थी….बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर: ज्योंही मम्मी की बुर पर अंकल ने अपना लंड रखा, मम्मी जोर से फुसकारी मारते हुए बोली- अब मुझे न तरसाओ यार! अब चोद दो!अंकल ने भी फुर्ती से अपने लंड को जोरदार धक्का लगाया और उनका लंड मम्मी की चूत में जा घुसा.

पूरी तैयारी में थी मुझसे चुदवाने की क्या…फ़िर मैंने कहा तुझसे नहीं मेरे बॉस आ रहे है ना ! तो… फ़िर बिना कुछ कहे मैं उसका लण्ड चूसने लगी.तभी विनोद अंकल मुस्कराते हुये आगे बढ़े और राजेश का लण्ड पीछे से आ कर थाम लिया और उसकी मुठ्ठ मारने लगा.

देशी अंटी - बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर

जैसे ही हम दोनों कमरे में पहुँचे तो मैंने देखा कि सभी दोस्त वहाँ पहले से ही खड़े थे और सभी मेरी तरफ देख कर हंस रहे थे.मैंने उसके बाद सिर्फ़ सेक्सी साइट्स और कहानी ढूंढनी शुरु कर दी और मेरे सामने तो दरवाज़े खुलते चले गये.

अब इन्होंने कहा- रुको मनोज! कंडोम लगा लो यार!मनोज ने कंडोम लगाया और फिर शुरू हो गया.बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर मैं अब घुटनों के बल बैठ गया और मामी वैसे ही नीचे से सर हिला के अपने मुँह को खुद चुदवा रही थी.

! प्लीज़ !मैं उसके नंगे चूतड़ों और चूचियों को कस कर मसलने लगा, वो उत्तेजित हो चुकी थी.

एक्स एक्स एक्स 2021?

बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर घर में कोई नहीं था इसलिये अन्दर की खिड़की आधी खुली हुई थी क्योंकि इस समय हमारे घर कोई भी नहीं आता जाता था.

सेक्स को हिंदी में क्या कहते हैं?बीएफ पिक्चर खुलेआम

बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर ”सोमा ने मुझे बहुत पीटा। मुझे यह समझ नहीं आ रहा था कि साले कुत्ते के बच्चे ने मुझे किताब दिखाई होती तो रंडवे को मुठ मारने की जरुरत नहीं पड़ती….

लड़की के साथ सेक्सी वीडियो

फिर मैंने बिना देर किये उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और फिर हम प्रगाढ़ चुम्बन करने लगे। करीब दस मिनट तक तक हम एक दूसरे को चूमते रहे। चूमते चूमते मैंने उसकी जांघ पर हाथ रखा और धीरे धीरे अपना हाथ उसकी चूत के ऊपर रख दिया और उसको दबाने लगा। उसकी चूत काफी फूली हुई लग रही थी ऊपर से।ऐसा करने से उसकी साँसें और तेज़ होने लगी और वो मुझे और जोर जोर से चूमने लगी.मेरी बहन एकदम नंगी खड़ी थी, मैं उसे देखता ही रह गया!क्या माल थी मेरी बहन!उसके शरीर पर पानी की बूँदें मोती सी लग रही थी.

बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर पापा मम्मी और विशाल दो दिन के लिए नानाजी स मिलने चले गए और घर में चिंकी और मैं अकेले रह गए.

दो तिहाई का मतलब

क्सक्सक्स दिल्लीजोकि उनके गोरे बदन के ऊपर और भी खूबसूरत लग रही थी।मैंने उनकी छाती पर हाथ फेरना शुरू किया और उनकी कड़क चूचियों को दबाने लगा.

पकौड़े की तरह फूले फांकों के बीच दो-ढाई इंच की दरार थी जो पानी के लहरों के साथ हिलकर अजीब सा रोमांच पैदा कर रही थी। मैंने नितम्बों को पकड़कर अपनी जीभ की नोक बनाकर धीरे से उस दरार में फिराया… उसके नितम्बों में एक कम्पन सी हुई और टांगें और चौड़ी हो गई जैसे निमंत्रण दे रही हों।मैंने जीभ अंदर गुसेड़ा और भग्नासा को कुरेदने लगा… वो चूतड़ों को आगे-पीछे करने लगी.मैंने अब तक बहुत सब्र से काम लेते हुए अपने लौड़े को कुँवारी चूत में घुसाया था, पर अब मेरा सब्र साथ नहीं दे रहा था और मैंने उसकी चूत में धक्का-पेल चूदाई शुरू कर ही और उसको बाँहों में कस के जकड़ कर उसकी चूचियों को करीब करीब चबाते हुए खूब चोद डाला.

दीदी स्वाति और चित्रा के साथ सेक्स का मजा लेने और दीदी के साथ सेक्स करने की आजादी मिलने के बाद मैंने काफी दिनों तक उनके साथ सेक्स किया.

५ इन्च मोटा लन्ड तुम्हारी चूत में फ़िट हो गया। फ़िर मैंने तुम्हारे मुंह से हाथ हटाया और तुम्हारे होंटों को चूमने लगा। वाह ! इट वाज ग्रेट ! मज़ा आ रहा था। मैंने कुछ देर बाद तुम्हारी चूत में भी मूत दिया। फ़िर मैंने और जोर जोर से तुम्हारी चूत मारी। अब तुम्हारी चूत फ़ूलने लगी थी (मेरी हाई स्पीड लन्ड स्टराईक्स से) फ़िर मैने अपना होट व्हाईट लिक्विड तुम्हारी चूत में स्प्रे कर दिया.

पर रात को वो मेरी चूत से ले कर गाण्ड तक चोद देते हैं, मुझे भी बहुत आनन्द आता है उनकी इस प्यार भरी चुदाई से. ‘अरे वो… ओह क्या करूँ?’‘कुछ नहीं, मरद का लण्ड है, वो तो जोर मारेगा ही…’मैं बुरी तरह उसकी बातों से झेंप गया.

नेपाली बुलु फिल्म ‘छैलू, मुझे एक बार बस, मर्दों वाला आनन्द दे दो…’ उसने कातर शब्द मेरे दिल को चीर गये.

ब्लू पिक्चर सेक्सी शॉट

बीएफ सेक्सी एचडी पिक्चर: बोलते बोलते मैंने अपने खाना लगे हुए हाथों से उसको निकालने की नाकाम कोशिश की और इधर उधर से ऊँगली डाल कर टिकेट पकड़ने की कोशिश करते हुए उसे अपने बूब्स के दर्शन करवाती रही.जब हम अंदर पहुँचे तो दूसरे जोड़ों को देखकर भाभी शर्माने और हंसने लगी क्योंकि बाकी एक दूसरे को चूम रहे थे, मैं भी भाभी के मन की बात समझ गया और हम दोनों भी एक बेंच पर बैठ गए और फिर मैंने जबरदस्ती भाभी के होंठो पर होंठ रख दिए, कोई विरोध ना होता देख मैं ऊपर से ही उनके वक्ष मसलने लगा जिससे शायद भाभी थोड़ा गर्म हो गई थी और चुम्बन में मेरा साथ देने लगी.