मुसलमानों की बीएफ सेक्सी

Image source,सनी लियोन का ओपन सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मारवाड़ी गाना सेक्सी: मुसलमानों की बीएफ सेक्सी, फिर अपने होंठों से चूमने लगा। उसकी इस हरकत से मैं तो एकदम से तड़प उठा। उसके होंठों और जुबान के स्पर्श से मेरी जाँघों में जैसे करंट दौड़ गया, कभी मेरी छाती उठ रही थी.

चूत वाली सेक्सी चूत वाली

उसने अपना लंड मेरे मुँह में दे दिया।हालांकि उसका भी लंड कम ही बड़ा हुआ था. औरत कुत्ता की सेक्सी फिल्मफिर अम्मी ने अंकल के लौड़े को अपने चिकने बोबे से लगा दिया और उसे अपनी छाती पर घिसने लगी।अम्मी अब बिस्तर पर बैठ गईं और अपनी चिकनी चूत को उंगली से पहले सहलाने लगीं.

जो चूत के ऊपर से बुल्कुल गीली हो चुकी थी।उसका कहना था- ये ठीक नहीं है. झाबुआ जिले के आदिवासी सेक्सीमैं लेट गया और वो मेरे बगल में आकर बैठ गई।मैं अब उसके मम्मे भी सहला रहा था और लण्ड भी सहलवा रहा था.

’ की आवाज़ निकल रही थी।मैंने दो उंगलियां उनकी चूत में घुसा दीं और उंगली से ही भाभी को चोदने लगा.मुसलमानों की बीएफ सेक्सी: वो सुबह कितना ताजी रहती होंगी। खैर मेरे मन में भैया को लेकर कोई ग़लत विचार अब भी नहीं आए थे।मैंने भैया को पहले भी नोटिस किया था कि वो जब भी छुट्टियों में घर आते थे.

यह समझते ही मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और उसकी गोरी गाण्ड में तेज तेज चांटे मारने लगा.तो उसने पीछे से अपना लण्ड मेरी चूत पर रखा और अन्दर डालने लगा।मुझे थोड़ा दर्द हुआ.

माधुरी दिक्षित सेक्सी वीडियो फिल्म - मुसलमानों की बीएफ सेक्सी

मैं तो उनके बस इस मस्त हिस्से की झलक को देख कर मदहोश हो रहा था।अब मैंने पाउडर लगाना शुरू किया और इसी बहाने मॉम को अपनी बाँहों में भर कर उनकी चूचियों को मसलने लगा। अपने हाथों से ज़ोर-ज़ोर से मम्मों को दबाने लगा और अचानक मॉम ने अपने होंठों को मेरे होंठों पर रख दिए।मैं भी मौका देख कर होंठों से होंठ रगड़ते हुए चूसने लगा और मम्मों भी ज़ोर से दबाने लगा।वो फिर हल्की-हल्की सिसकारी निकालने लगीं- ऊऊओ.आज भाभी की जगह माँ ने लण्ड की मालिश के लिए तेल दिया।माँ हँसते हुए बोलीं- ले बेटा.

मैं हमेशा की तरह टहलने चला गया, पास ही की एक मेडिकल शॉप से मैंने कॉफ़ी फ्लेवर के कंडोम की एक डिब्बी खरीद ली.मुसलमानों की बीएफ सेक्सी वो एनी का सर पकड़ कर ‘दे दनादन’ शॉट लगाने लग गया। करीब दस मिनट तक वो एनी का मुँह चोदता रहा।एनी का मुँह लौड़ा चूसते हुए दुखने लग गया.

बात अप्रैल 2013 की है जब मैं अपनी मौसी के लड़के आकाश की शादी में सोनीपत गया हुआ था.

माधुरी भाभी की सेक्सी फोटो?

मुसलमानों की बीएफ सेक्सी ! ये तो तन गया।’मेरे मुँह से कुछ नहीं निकल रहा था। हम सब में केवल मोहिनी ही थी जो पैन्टी ब्रा में थी। बाकी सब नंगे थे।मैं हकलाते हुए बोला- मैम मेरे कपड़े।‘वो भी मिल जायेंगे.

सेक्स सेक्सी लड़की का?सेक्सी पिक्चर चोरी चोरा

मुसलमानों की बीएफ सेक्सी सोनीपत के गन्नौर का छोटा सा ही गांव था जिसमें एक इंटों की बनी हुई लाल सड़क गांव के अंदर ले जा रही थी.

ऊंट वाली सेक्सी

जिससे मेरा लण्ड उसकी गाण्ड सरसराता सा चला गया।बस उसकी चूत के लिसलिसे पानी की वजह से ‘चप.मुझे तो खयाल ही नहीं रहा कि घर में उनकी सासू माँ भी हैं।जब ख्याल आया तो मैं उठा और एक बार देख कर आया कि वो कहीं जाग तो नहीं गईं।फिर मैं वापस आया और अभी कुछ और करता कि भाभी ने कह दिया- जल्दी से अब चोद दो ना.

मुसलमानों की बीएफ सेक्सी मैं बाथरूम में गया और मुठ मार कर अपने आपको शांत किया।मैं वापस कमरे में आया तो मैंने मैडम को चोदने का सोचा.

नथिंग सेक्सी वीडियो

सेक्सी वीडियो ऑडियो सेक्सीऔर उसकी गाण्ड एकदम मस्त उठी हुई है।जब भी मैं उसे देखता बस मेरा लंड सलामी देने लगता.

मगर उसकी ज़ुबान लड़खड़ा रही थी। पायल का भी कुछ-कुछ यही हाल था।पायल- भाई अपने ये क्या कर दिया.मैं भी उसके लौड़े को पैंट पर से चाटे जा रहा था।जगबीर पास आकर बोला- साले अंदर ले चल इसको.

उसने कोई विरोध नहीं किया। धीरे-धीरे मैंने अपना हाथ उसकी सलवार में डालना शुरू किया.

और वो सिसकारियाँ लेने लगी।धीरे-धीरे मैंने उसका ब्लाउज खोल दिया, गुलाबी ब्रा में उसके दूध गजब के लग रहे थे।मैंने ब्रा के ऊपर चुम्बन किया.

मैं उसे बता देता हूँ कि मैं उसके बारे में क्या सोचता हूँ।मैंने उससे बड़े हिम्मत करके बोला- रिया मैं तुझे कैसा लगता हूँ?उसने हँसते हुए बोला- तुम ये क्यों पूछ रहे हो?मैंने कहा- मैं भी तुझे पसंद करता हूँ. और दो एक साथ उंगलियां चूत में डाल दीं।अब मैं अपनी पूरी गति अपनी उँगलियों को उसकी चूत में तेज-तेज अन्दर-बाहर करने लगा.

सेक्सी हिंदी लड़की चुदाई मैं बहुत गरम हो रही थी।तभी राकेश जी ने अपना लण्ड मेरी चूत में एकदम से डाल दिया।मैं बहुत तेज चीख पड़ी- उईईईई ईई ईईई मम्मी.

मद्रासी सेक्सी बताओ

मुसलमानों की बीएफ सेक्सी: तभी ऊपर वाले ने तेरी फ़ौरन सुन ली और ये लड़की पायल निकली।अर्जुन- भगवान की सौगंध सन्नी, इसको देख कर ही मेरा लौड़ा बेकाबू हो गया.वो क्या है कि मेरे क्लास के लड़के गंदी पिक्चर देख कर मुझे बोलते हैं.