सेक्सी बीएफ मादरचोद

Image source,दूध वाली बीएफ वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

गुजरी की सेक्सी वीडियो: सेक्सी बीएफ मादरचोद, हालत मेरी खराब होती!तब भाई ने कहा- हालत क्यूं खराब होती मेरी जान? तुम्हें तो मैं इतना एक्सपर्ट कर चुका हूँ कि तुम तो चार लंड एक साथ अपनी चूत में ले चुकी हो.

एक्स एक्स वीडियो एक्स एक्स बीएफ वीडियो

??? मैं पूरी कर दूँ?वो पागल हो गईं और ‘हाँ’ कहते हुए मुझसे लिपट गईं और मेरे लंड को अपने हाथों से दबाते हुए मुझे हर जगह चूमने लगीं।वो बोलीं- साले, मैं कब से तरस रही थी तेरे लंड के लिए. बीएफ xx comतो कुछ और कारणों से भी हमारी बात होने लगी। धीरे-धीरे हम अच्छे दोस्त बन गए, पर अब भी मैं इशिता को ही पसन्द करता था।अनन्या ने मुझे काफ़ी बार समझाया भी.

गोरा-गोरा संगमरमर सा नंगा कुंवारा बदन मेरे सामने था।दोस्तो, यह मेरा नसीब ही था कि निमंत्रण देने गया था और खुद चूत का निमंत्रण पा बैठा।स्नेहा की चूत की चुदाई का रस लेने के लिए अन्तर्वासना से जुड़े रहिएगा। बस स्नेहा की चूत चोदने के साथ कल मिलते हैं।कहानी जारी है।[emailprotected]. बीएफ पिक्चर देखना हिंदीरेखा ने पूछा कैसा लग रहा है डार्लिंग?” अमर सिर्फ़ मुस्कराया और उसकी आंखो मे झलकते सुख से रेखा को जवाब मिल गया.

सिमरन और हरलीन ने जल्दी से अपने अपने मुँह शीरीन की चूत पर लगा दिए और उससे निकल रहा आलोक और अपनी बहन की चूत के मिश्रित पानी को जीभ से चाट चाट कर पीने लगीं.सेक्सी बीएफ मादरचोद: क्या मस्त अहसास लग रहा था। मेरा लंड तो और मोटा होता जा रहा था और मेरे पैन्ट को फाड़ कर बाहर आने को तरस रहा था।उस रात मैंने उनके मम्मों को और गाण्ड को बहुत प्यार किया। अगले दिन भी मेरी छुट्टी थी.

एक तरह से मुझे उससे जलन का एहसास होने लगा था मगर मैं उसकी निप्पल को मसलते हुए बोली- पता है लड़कियों की जब निप्पल लड़के लोग मसलते है तब उनकी जवानी फ़ड़क उठती है.दोस्तो, मेरा नाम साहिल है और मैं महाराष्ट्र के बारामती का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र 26 साल है और मैं करीब ६ फुट का सांवला सा लड़का हूँ.

हिंदी सेक्सी बीएफ पिक्चर दिखाओ - सेक्सी बीएफ मादरचोद

इतना बोलकर पायल ने जल्दी से नाईटी पहनी और वहाँ से भाग कर अपने कमरे में चली गई।पुनीत बड़बड़ाता हुआ बाथरूम की तरफ़ जाने लगा।पुनीत- ये पायल को क्या हो गया है.उसने एक हाथ से कमला के सिर को पकड़ कर सहारा दिया कि धक्कों से आगे पीछे न हो और दूसरे हाथ से लंड का डण्डा मुट्ठी में लेकर जोर जोर से आगे पीछे करता हुआ हस्तमैथुन करने लगा.

कैसे मज़ा देता हूँ और उस कुत्ते को भी सबक़ सिखा देंगे। बस जल्दी से कल की रात आ जाए।वो सभी पीने के मज़े लेने लगे और पायल के बारे में गंदी बातें करने लगे उधर रॉनी और पुनीत भी एक जगह बीयर पी रहे थे।रॉनी- भाई कल पार्टी है.सेक्सी बीएफ मादरचोद अपने चूतड़ को जोर-जोर से उठाती हुए बोलीं- और जोर से बेटा! और जोर से! हाय! मेरे प्यारे राजा आज से मैं तेरी रण्डी बुआ हो गई.

वो मचलने लगी।मैंने एक उंगली से उसकी चूत का जायजा लिया, वो गीली हो चुकी थी। मैंने धीरे से उसकी चूत को खोला.

साड़ी वाला बीएफ देहाती?

सेक्सी बीएफ मादरचोद पूजा दुल्हन की सहेली थी जो मुझसे भी घुल-मिल गई थी।उसने बात पलटी कर जानबूझ कर पूजा का नाम लिया था।मैं बोली- चलो.

बीएफ दिखाइए फुल एचडी में?हाथ की उंगलियों में दर्द

सेक्सी बीएफ मादरचोद बस भगवान से विनती कर रही थी कि कब यह राक्षस मेरी बुर में वीर्य डाल कर मेरी बुर से उतरे और मुझे राहत हो…पर साला घोड़े की तरह हुमुच हुमुच कर मेरी बुर के चिथड़े उड़ाते हुए लण्ड को बुर में पेले जा रहा था और मैं दर्द भरी सिसकियाँ ले रही थी ‘आह.

बीएफ ओपन दिखाइए

मैंने हिम्मत करके उसे कमर से पकड़ लिया और अपने पास खींच कर अपने से चिपका लिया और बोला- चल सुमन थोड़ा सा खेल तेरे साथ भी हो जाए!वो एकदम से घबरा गई और अपने को छुड़ाने की नाकाम कोशिश करने लगी, पर मैं उसे कस कर पकडे हुए चूमने की कोशिश करने लगा.मैं उसके लोअर में हाथ डाल कर उसकी कुंवारी चूत को दबाने लगा। वो गरम हो गई और मेरा साथ देने लगी।मैंने अपना एक हाथ उसके मम्मों पर रखा और मसलने लगा। निशा की सिसकारियाँ निकलने लगीं- आह भाई.

सेक्सी बीएफ मादरचोद उसने चौंकते हुए पूछा- क्या मतलब?मैंने कहा- मेरी नन्ही जान, जब जवानी की प्यास लगती है तब चुदवाने का मन करता है.

नेपाली के सेक्सी बीएफ

सेक्सी वीडियो बीएफ एचडी सेक्सीअन्तर्वासना के पाठकों को आपकी प्यारी नेहारानी का प्यार और नमस्कार।कहानी पढ़ने से पहले मेरी पिछली कहानियाँ जरूर पढ़ें।मैं हाजिर हूँ एक नई कहानी लेकर.

आलोक ने धीरे धीरे सिमरन का ब्लाउज और उसकी टाईट ब्रा को खोल दिया और सिमरन की कसी हुई चूचियों को मादक निगाहों से देखने लगा.00 बजे मैं उसके घर गया, वहाँ जाके देखा तो उसके साथ और एक उसकी सहेली थी, मैंने भाभी से कहा- यह कौन है?भाभी कहने लगी- यह मेरी सहेली पूजा है, और उस दिन की सारी बातें मैंने पूजा को बताई तो वो अब मुझसे ज़िद करने लगी और कहने लगी कि अब फिर से अमित को बुला और हम साथ में ही ऐसा करेंगे!मैं पुष्पा भाभी को कहने लगा- यह सारी बातें तुम अपनी सहेली पूजा को नहीं बताना चाहिए था.

’ये कह कर मौसी ने लंड को तेजी से दबाया, मैंने हल्का सा विरोध किया तो मौसी मुझ से लिपट गईं और मेरे होंठों को चूमने लगीं.

क्या बात है मेरे ठरकी लौड़े आज तो तेरी किस्मत में दो-दो चूतें हैं।‘क्या नाम है तेरा? मैंने कमली की देवरानी से पूछा.

दो-तीन मिनिट बाद उनकी पकड़ ढीली पड़ी और अपने को छुड़ा कर मेरी शर्ट के बटन खोलने लगी, मुझसे बोली- माना कि नीरू ये तुम्हारा पहला अनुभव है लेकिन बुद्धू तो नहीं हो ना. लेकिन वो अब भी बिल्कुल शांत रही। इस वजह से मेरी हिम्मत बढ़ गई, अब मैंने स्नेहा की तरफ करवट ली और उससे बिल्कुल सट गया।थोड़ी देर ऐसे ही रहने के बाद मैंने अपना हाथ स्नेहा के उरोजों पर रख दिया। मैं ये सब कर भी रहा था.

बीएफ वीडियो लड़कियों का ऊपर से सिमरन के मम्मों को चूस रहे संजय भी गीत को कभी-कभी अपने हाथ से सहला देता था।तभी गीत बोली- उई सालों कुत्तों.

वीडियो ओपन सेक्सी वीडियो बीएफ

सेक्सी बीएफ मादरचोद: आज मैं आपको अपनी पहली चुदाई के बारे में बताने जा रहा हूँ। किसी की भावनाओं को ठेस ना लगे इसलिए मैंने कहानी के पात्रों और जगह के नाम बदल दिए हैं।यह मेरी अपनी आप बीती हुई सच्ची घटना है।बात उन दिनों की है.उन्हीं दिनों मेरा दोस्त जो मेरे पड़ोस में ही रहता था, उसकी शादी पक्की हो गई और 15 दिनों में उसकी शादी हो गई.