बीएफ मोटा

Image source,बीएफ सेक्सी बीएफ सेक्सी सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

आंध्रा की सेक्सी बीएफ: बीएफ मोटा, शायद मेरे इतने बड़े लंड को एक बार में ही अपनी चुत में लेने से सुलेखा भाभी को पीड़ा हुई थी, मगर वो सारा दर्द पी गईं और खुद ही मेरे दोनों हाथों को पकड़कर अपनी चूचियों पर रखवा लिया.

हिंदी सेक्सी बीएफ जंगल

जगत अंकल ने मेरी कमर को पकड़ कर थोड़ा सा मुझे आगे खिसकाया और बोले- अब धीरे धीरे बैठ वन्द्या. बीएफ सेक्सी साउथ कीमुझे भी गुस्सा आ गया था, मैंने वैसे ही हाथ हटाया, तो तुम मुझसे लिपट गईं.

इईईई … श्श्शशश … आआह्ह्ह … इईईई … श्श्शश … आआह्ह्हह … महेश्श्शश … खा जाओ मेरी चुत को …” प्रिया ने उत्तेजना के जोश में आकर सिसकियां भरते हुए कहा. बीएफ फिल्म देना हिंदी मेंवो मेरे लंड महाराज को भी सहला रही थी और महाराज भी उसके हाथों को पूरी पूरी सलामी दे रहे थे झटके मार मारकर।थोड़ी देर बाद रोजी नीचे को हुई और उसने अपने मुंह में मेरा लंड ले लिया और चूसने लगी.

दोस्तो, मेरी पिछली दो कहानियों में आपने पढ़ा कि किस प्रकार मैंने दो पड़ोसन भाभियों को उनके हुस्न के जाल में फंसा कर चोद दिया.बीएफ मोटा: मनीषा अंदर वाले कमरे में जाकर रुपये लेकर आई और शादी वाले भवन जाने को कहा पर मैं तो कुछ और ही सोच रहा था.

मैं बिस्तर पे चढ़ा, लंड को हाथ में पकड़ा, प्यार से सहलाया और मुँह में ले लिया.फिर धीरे-धीरे वो अपना हाथ मेरी गांड पर ले गए तो मैंने कहा कि सब्र कर लो.

देवर भोजाई का बीएफ - बीएफ मोटा

मैं हां कर दी तो उसने तुरंत अपने पति को फोन लगाया जो ओमान में किसी कंपनी में काम करता था.साड़ी उतारने के बाद उसने मेरा पेटीकोट ऊपर किया और मेरी चड्डी उतारी और मेरी चूत में अपना लण्ड घुसेड़ने लगा.

शरीर से तो लंड सोनू की चूत में जा रहा था मगर दिमाग में उसकी मां की चूत आने लगी थी.बीएफ मोटा इसलिए मेरे लंड के अन्दर बाहर होने के कारण उसमें से अब तेज फच …फच …” की आवाजें निकल‌ने लगी थीं.

गलती से कहीं सुलेखा भाभी आ जातीं और उन्होंने हमें इस हालत में देख तो क्या होता?मैंने जल्दी से जाकर दरवाजा बंद किया और फिर वापस प्रिया की तरफ लपका.

हिंदी बीएफ बात करते हुए?

बीएफ मोटा रास्ते में मैंने कार एक पेट्रोल पंप पर रोकी और अपने मकान मालिक की बीवी, राखी आंटी को फ़ोन करके कहा कि मेरी पत्नी आ रही है.

सेक्सी भाभी बीएफ एचडी?बीएफ हिंदी बोल

बीएफ मोटा उसके लंड के बारे में सोचकर मैंने भी अपनी चूत में उंगली करनी शुरू कर दी.

एक्स एक्स एक्स एक्स एचडी बीएफ वीडियो

मैं तो मानो पागल सी हो जा रही थी।फिर धीरे से उनके दोस्त ने मेरे सर पर हाथ लगा कर अपने लंड की तरफ इशारा किया.फिर कुछ देर बाद बहन ने मुझे ऊपर बुलाया और बोलने लगी- तुम अपने जीजाजी के साथ क्या कर रही थी?मैंने बहन को सब कुछ बता दिया.

बीएफ मोटा कुछ देर बाद जब मुझे लंड को सम्भालना मुश्किल हो गया तो मैंने अपनी बहन को बोला- मुझे नहाने जाना है, गर्म पानी का क्या है?इस पर बहन ने कहा- हां तो नहा ले न … बाथरूम में ही गर्म पानी है.

बीएफ साउथ हिंदी

बीएफ भोजपुरी देसीउधर एकता मेरे लंड के नीचे लटक रही गोटियों से खेलने लगी और मुँह में भरने लगी.

टेक कंप्यूटर से ही किया है तो मैंने बताया कि ये ईमेल से निकालना मुझे आता है, ये मैं कर लूंगा।इतना कहने पर वो मुझे मना करने लगी लेकिन मैंने उसको मेरी पूरी समस्या बताई तो उसने प्रिंट निकालने के लिए हां कर दी। मैंने जल्दी से प्रिंट निकाला और उसको 100 रुपए का नोट दिया। क्योंकि सुबह का समय था तो उसने कहा कि अभी उसके पास छुट्टे नहीं हैं तो मैंने कहा- आप ये रख लो, मैं आते वक्त छुट्टे ले लूंगा.सोनू ने शर्ट पहनी तो शर्ट के आगे से खुले भाग में से उसकी चूत दिखाई दे रही थी और शर्ट का दोनों साइड का कट उसके सुडौल पटों पर बहुत सेक्सी लग रहा था.

उसके बाद मैं मॉम को वहीं छोड़ कर अपने दोस्त के घर के लिए कुछ मिठाई लेने के बहाने घर से निकल आया.

फिर मैंने अपने लंड का सुपारा उसकी चूत पे टिकाया और हल्का सा एक धक्का दे मारा.

महेश ने अब अपनी गोदी से मेरा सिर हटा दिया और सीट में ही सर रखकर अपना पैंट खोलने लगे. हाय दोस्तो, मैं विराट आप सबके लिए अपनी कहानी को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर से हाजिर हूँ.

सेक्सी बीएफ फुल एचडी वाला मैंने ख़ुशी ख़ुशी उसे नंबर दे दिया और उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया।छुट्टी के दूसरे दिन उसका फोन आया- क्या हो रहा है सुन्दर साहब?मैंने कहा- कुछ नहीं … बस तुम्हारे बारे में ही सोच रहा था। लगता है गेम बढ़िया तरीके से सीख गयी हो?हाँ … जब आप सिखाओगे तो बढ़िया ही सीखूंगी.

देहाती बीएफ लड़कियों की जंगल में

बीएफ मोटा: मेरा मकान मालिक राजनीतिक आदमी था, तो वो दिन भर घर से बाहर ही रहता था.मैं अभी नहीं रुका और मेरा मन था कि मैं भाभी को डॉगी स्टाइल में भी चोदूँ.