बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में

Image source,एक्स वीडियो हिंदी इंग्लिश

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स बीएफ हिंदी बीएफ: बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में, तभी मेरी नजर साहिल की तरफ गई, साहिल रेशमा की चूत चाट रहा था और रेशमा हमारी तरफ देख रही थी.

सुंदर लड़की की बीएफ

यह सुन कर मैं डर गई कि मेरी चूत तो पहले से सूज रही है और दर्द हो रहा है, इन्होंने देख लिया तो क्या सोंचगे और मैं क्या बोलूँगी कि किस से चुदवाई है. बिहार वाला बीएफ एचडीउस दिन उसने सफ़ेद सलवार और हल्के पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था जिनमें से उसकी सुडौल जांघों और ठोस मम्मों के प्यारे प्यारे उभार मुझे आकर्षित और विचलित कर रहे थे.

हम दोनों खिड़की से भी बातें करते रहते थे, मैंने उससे उसका नंबर भी ले लिया था. देहाती हिंदी में सेक्सी बीएफथोड़ी देर बाद मुझे याद आया अगर कुछ मीठा इसकी चूत पर लगा होता तो मजा आ जाता।मैंने उन्हें दो मिनट रुकने को कहा और फ्रीज़ में खोजने से हनी की बॉटल मिल गई। बस फिर क्या था, मैंने उनके मम्मों पर पहले हनी लगाया.

कंडक्टर की आवाज़ सुनकर मेरी कच्ची नींद पूरी तरह से खुल गई और 5 मिनट बाद बस स्टैंड पर पहुंचकर बस खाली होने लगी.बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में: मैंने आंटी से पूछा- आप कैसी हैं और आज अचानक ऊपर कैसे आई?तो उन्होंने बताया- तुम्हारे अंकल बाहर गये हैं, तो मन नहीं लग रहा था, तुमसे बातें करने ऊपर चली आई.

कैसे किया और कितनी बार किया?सुमन शर्मा रही थी मगर टीना ने जोर दिया तो रात की सारी दास्तान उसने टीना को सुना दी और साथ में ये भी बता दिया कि आज से वो ये गंदी कहानी नहीं पढ़ेगी, इससे उसको रात बहुत परेशानी हुई।टीना- वाउ यार पहली बार में ही ऐसी स्पीड.आकाश मेरी चुत के रस को चाटता गया।कुछ पलों के बाद मेरी साँसें थोड़ी हल्की हुईं। अब आकाश उठा और अपना लंड मेरी चुत के पास सटा कर रुक गया।उसने मेरी आँखों में बड़े अनुराग से देखा और कहा- करूँ मेरी जान?मैंने मुस्कुरा कर ‘हाँ’ में इशारा किया। उसने लंड का मोटा भाग डाल दिया.

दूसरा सेक्स - बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में

रूम में पहुंचकर रूबी को ध्यान आया कि उसका मोबाइल गाड़ी में ही छूट गया है.मैं समझ गया था कि इसकी गर्मी शांत करना मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है वरना ये कुछ भी कर सकती थी.

मेरी मैडम अब मेरा सर पकड़कर अपनी चूत के ऊपर ज़ोर ज़ोर से दबा रही थी और वो आहह उम्म्ह… अहह… हय… याह… उफफ्फ़ उईईईई की आवाज़ निकाल रही थी.बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में चुत में आग ही आग सी लगी पड़ी थी, सारा दिन मैं जलती रही।फिर दो दिन तक इन्होंने मुझे हाथ भी नहीं लगाया। तीन दिन बाद इन्होंने फिर सेम वैसा ही किया और 2 मिनट में ही ठंडे हो कर बाहर चले गए। मेरी कच्ची चुत तड़प-तड़प के कुलबुलाए जा रही थी।एक हफ्ते के बाद मेरे पति ने कहा- मैं अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ बाहर कहीं पार्टी में जा रहा हूँ.

मेरे शौहर ने कहा- एक बार में इतनी बड़ी रंडी बन गई हो?मैंने कहा- अब देखना मेरा रंडीपना…फिर हम घर चले आये.

जीजा साली का रिश्ता?

बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में मैंने अब पेंटी के अंदर हाथ डाल कर मुनिया के होंठों पर रखा तो मेरी उंगलियां मुनिया के चूत रस में भीग गई जिनको मैंने बाहर निकाल कर बिमलेश को दिखा के चाट गया।बिमलेश मुस्कुरा के मेरे सीने से लग गई.

बीएफ सेक्सी इंग्लिश वीडियो?बीएफ सेक्सी नंगी ब्लू

बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में बहुत तेज बारिश हो रही थी। लगभग 8 बजे मुझे पुणे से मुंबई की बस मिली.

सेक्सी बीएफ बढ़िया

आते टाइम उस ने मुझे गिफ्ट दिया एक घड़ी और बोली- अगले महीने एक बार और आ जाना यार! ऐसी चुदाई के बाद किसी से नहीं चुदवाना चाहती.धीरे धीरे भाई इतना गर्म हो चुका था कि उससे रहा नहीं गया, उसने अपना लंड मेरे मुंह से निकाला और धीरे धीरे मेरी चूत की ओर आने लगा.

बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में पहले तो रवि ने मेरे गालों पर किस करना शुरू किया और फिर जैसे ही उन्होंने मेरे होंठों को चूमा तो मैं भी उत्तेजित होने लगी।काफी देर तक रवि ने मेरे होंठो को चूमा, इस बीच रवि के हाथ लगातार मेरे मम्मों का मर्दन किए जा रहे थे.

सास दामाद की बीएफ

सुहागरात की चौड़ाईआज जो मैं आप सबको सुनाने वाली हूँ, वो बिल्कुल सच है… आप मानो या ना मानो!मैं कोलकाता की रहने वाली हूँ, उम्र 19 साल, गोरी हूँ और हॉट भी…मेरे मोहल्ले के लड़के मुझे चोदने की ख्वाहिश जताते रहते हैं इनडाइरेक्ट्ली…हमारा छोटा सा परिवार है जिसमें मैं, मेरा छोटा भाई और मम्मी… बस….

आंटी भी मुस्कुरा कर मुझसे बात कर रही थी, हम एक दूसरे की आँखों मैं देख रहे थे.जब मैंने उसका कुर्ता उतारा तो उसने मामूली सा विरोध किया जैसे मुझे अपना विरोध जता दिया हो.

पर वो समझ गए, एक दिन चुदाई के वक़्त कहने लगे- लगता है अब तुम्हें बड़े लंड की ज़रूरत है?मैंने कुछ नहीं कहा.

हर धक्के पर मुझे पहले कलेजे में और तुरंत ही मस्तक में धमक सुनाई पड़ती.

अब मैं उठा और उसके मुंह में अपनी जीभ घुसा दी, उसने भी ऐसा ही किया और हम बदहवास होकर चुम्बन करने लगे।तभी आभा की आवाज सुनाई दी- अरे, मैं भी आ रही हूँ!उसके शब्दों से ऐसा लगा मानो हम कुछ खा रहे हों और उसे खत्म होने का डर है।वो भी हड़बडा कर दौड़ती हुई आई और मेरे पीछे से लिपट गई, हाँफती हुई बोली- हाय एक काम खत्म…. फिर उसने मुझे पूछा- आप यहाँ घूमने आए हैं क्या?मैंने कहा- हाँ… मैं अपने बच्चों के साथ आई हूँ… और आप?तो उसने कहा- मैं काम के सिलसिले से यहाँ आया हूँ और आज रात को ही वापस जा रहा हूँ.

लड़कियां कैसे प्रेगनेंट होती है फिर हम दोनों साथ-साथ नहाये, फिर तैयार होकर हम लोग गोवा के समुद्रतट पर घूमने चल दिये.

बीएफ सेक्सी हिंदी भाभी की चुदाई

बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो में: मेरी चूत फाड़ से रे मम्मी मर गई मैं!अमिता सिसकती हुई बोली- उई आह सीसी.अब मैं भी राज को लाइन देने लगी।बस 3 दिन बाद एक रात को मेरे रूम का दरवाजा किसी ने बजाया.