झारखंडी बीएफ देहाती

Image source,अंग्रेजों को सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

बनारस के बीएफ सेक्सी: झारखंडी बीएफ देहाती, मैंने देखा कि बातें करते हुए बार बार उसकी नजर मेरे फूले हुए लौड़े पर जा रही थी.

करीना कपूर हिंदी सेक्सी वीडियो

अब मेरी सास ब्रा पैन्टी में थी वो भी काली ब्रा और काली पैन्टी मस्त लग रही थी. ब्लूटूथ सेक्सी वीडियो देहातीकुछ टाइम बीतने के बाद जब बात ठंडी हो गई तो मैं उसके घर गया और उससे कहा कि मैं तुझसे तेरे घर के पीछे रात 10 बजे मिलना चाहता हूँ क्योंकि मेरी स्टडी पूरी हो गई है और मैं जॉब के लिए जा रहा हूँ.

फिर मैं तैयार होकर पार्टी में चली गई उसमें बड़े बड़े लोग आए थे, नेता थे ऑफिसर थे, बिजनेसमैन थे. चूत चुदाई सेक्सी वीडियो पिक्चरमैंने उनके हाथ पकड़ कर उन्हें दीवार से चिपका दिया और पीछे से उनकी गांड पे दो जोरदार थप्पड़ लगाए.

भाभी ने मेरी बात को हंस कर मान लिया और कमरे में आकर भाभी मेरे साथ नंगी ही लेट गईं.झारखंडी बीएफ देहाती: उसके पीछे उसके दोनों बेटों में से एक अपनी बहन की चूत चोद रहा था और दूसरा अपनी भाभी की चूत मार रहा था.

फिर उन्होंने मेरी पैंटी में हाथ डाल दिया और मेरी चूत को सहलाने लगे.”हां संजू तुमने तो बूब्स पर काट काट के निशान बना दिए… नाख़ून मार दिए आआआह.

सेक्सी वीडियो दर्दीला - झारखंडी बीएफ देहाती

लगभग 15 मिनट बाद मैंने उसके दूध दबाए और एक हाथ से उसकी चूत मसलने लगा.फिर सोचेंगे की हाँ कहें या नहीं!फिर मैंने एक आंख दबा कर बहुत डरपोक बच्चे की तरह कहा- अगर तनु नहीं है तो आप और मैं छोटी के सामने सम्भोग…बस इतना ही कह कर रुक गया।फिर आंटी हंस पड़ी.

चोदो मयंक चोदो मज़ा आ रहा है…’अब वो अपनी गांड को हिला हिला कर चुदवा रही थी.झारखंडी बीएफ देहाती ऐसे तीन महीने तक चला, फिर एक दिन वो मान गई लेकिन वो मुझे मिलती नहीं थी.

कहानी शुरू करें पात्र परिचय से, पात्रों के आस पास के वातावरण माहौल, परिस्थितियों, हालात के वर्णन से.

ब्लू फिल्म सेक्सी चूत वाली?

झारखंडी बीएफ देहाती मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी अपने नंगे बदन पे पारदर्शक गुलाबी रंग का सेक्सी गाउन पहनें… जिसमें से उन का सुडौल बदन दिखता रहे!10.

नोएडा का सेक्सी वीडियो?घरेलू बीएफ सेक्सी

झारखंडी बीएफ देहाती फिर क्या था दोस्तो, मैंने उनके एक एक करके सारे कपड़े उतार दिए और मम्मों को मुँह में ले कर चूसने लगा.

सेक्सी फोटो हीरोइन की सेक्सी फोटो

मैंने कहा- ये लो तुम्हारा दोस्त भी आ गया, एक बार और फाड़ डालो ताकि ये मेरी राजकुमारी को दर्द न दे.थोड़ी देर में फिर मैंने देखा कि भाभी कहीं दिख नहीं रही हैं तो मुझे लगा कि किसी काम से अन्दर गई होंगी.

झारखंडी बीएफ देहाती इसी तरह दूसरे दिन शनिवार था और आज ही दिव्या को घर भी जाना था, तो वो हम कॉलेज गए, इसके बाद वो घर चली गई.

भाभी की ब्लू पिक्चर सेक्सी वीडियो

हिंदी फिल्म सेक्सी में सेक्सीदोनों अपने अपने कामरस को एक दूसरे के मुँह में डाल कर मज़े से चाटने लगे.

इतने में मेरी नज़र कांच पर पड़ी तो हम दोनों ने देखा कि ऑफिस का चपरासी अंदर के तरफ आ रहा था तो मैंने सोनी को फिर से बैठा दिया और मैं भी अपनी जगह बैठ गया.मेरी बहन की चूत एकदम साफ़, बाल रहित थी, गोरी थी, उसके होंठ चिपके हुए थे लेकिन इनके बीच में से उसकी भगनासा बाहर को निकली हुई दिखाई दे रही थी.

शाम का समय था, अंधेरा घिर आया था, जो थोड़े से थे भी, वे घूमने या कहीं गए थे।मैं अपने रूम में था, हॉस्टल में लेट्रिन कम्बाइन ही होती है, मैं लेट्रिन करके लौट रहा था, केवल अंडरवीयर बनियान में था, सोकर उठा था, हाथ में पानी भरी बाल्टी थी, मग था, गले में तौलिया डली थी, साबुन लिए था कि बरांडे में ही एक लड़का मेरी ही उम्र का दिखा.

मूवी ख़त्म होने के बाद हम घर को जाने लगे, वो कार में मेरे साथ बैठी थी तो कार में चलते चलते मैं पूनम को छेड़ता रहा, उसके मैं कभी गुदगुदी करता तो कभी उसकी जाँघ पर पिंच करता.

मेरे मोबाइल में कुछ ब्लू फ़िल्म पड़ी थीं, उन्होंने वो भी देख लीं और मुझसे बोलीं- विशाल तुम ये सब देखते हो?मैंने पूछा- क्या भाभी?वे बोलीं- ब्लू फ़िल्म?मैं हड़बड़ा गया, मैंने सोचा अब क्या बोलूँ और बोला- हां भाभी कभी कभी. मैं वापस लौट कर उसे अपने साथ फिर से बाइक पर बैठा कर अपने घर की तरफ चल दिया.

सेक्सी वीडियो राजस्थानी की वह मुस्कुराया और बोला- मैं ड्राइवर से कह दूंगा, कक्का आप आराम से निपट लियो, भैया बहुत सुन्दर हैं.

हिंदी में ब्लू फिल्म भेजो सेक्सी

झारखंडी बीएफ देहाती: लेकिन क्या बताऊं दोस्तो मेरी गांड इतनी फट रही थी, इस डर से कि भाभी मेरे घर में शिकायत ना कर दें.मैंने देखा कि पेटीकोट के ऊपर ही कुछ गीला गीला चिपचिपा सा पानी आ गया.