ननंद भोजाई का बीएफ

Image source,सेक्सी पूरी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सेक्स एंटी: ननंद भोजाई का बीएफ, अगले दिन चुदाई के वक़्त फिर वही बात कहने लगे, तब मैंने कहा- मुझे सिर्फ आपके साथ ये सब करना है और अब कभी ये सब मत कहना!लेकिन वो नहीं माने, कहने लगे- मेरा एक दोस्त है, वो जिगोलो है, उसके ग्रुप में पांच लड़के हैं, सबके लंड बड़े बड़े हैं और वो यही काम करते हैं.

सेक्सी कहानी लड़की

और हम दोनों घर पहुँचते ही उन्हें मैंने उनके घर पर छोड़ दिया।अब मैं वहां से निकलने लगा और उनको सॉरी कहा तो भाभी ने कहा- दो मिनट घर पर चलो।तो मैं भाभी के घर में अन्दर गया। वो मेरे सामने बैठ गईं और मेरा हाथ पकड़ के कहा- मैंने तुम्हारे बारे में जितना सोचा था, तुम उससे भी कहीं अधिक अच्छे निकले, जब तुमने खुद को कंट्रोल किया. सेक्सी वीडियो गुजराती वीडियो सेक्सीउसने इतनी अदा से कहा कि मैं न जाने कैसे मान गया। फिर मैंने उसके मुँह की चुदाई की.

राहुल ने अपने लिए कपड़े ख़रीदे, लेकिन मुझे मेरे लिए वहाँ कुछ नहीं मिला क्योंकि मैं केवल सलवार सूट और साड़ी पहनती थी. सेक्सी फिल्म चाहिए राजस्थानीअगले शॉट में वो किशोरी बिल्कुल नंगी होकर अपने घुटने मोड़ कर जांघों को पूरी तरह फैला के अपनी चूत अपने ही हाथों ओपन किये हुए लेटी थी और वो आदमी उसकी अर्धविकसित चूचियों को चुटकियों में मसलता हुआ उसकी खुली हुई चूत में जीभ घुसा कर चाट रहा था और लड़की पूरी तरह से उत्तेजित हो कर कामुक आवाजें निकाल रही थी.

अच्छा ठीक है मैं माँ के पास जाती हूँ मॉंटी तुम अच्छे से दीदी का इलाज करना हाँ.ननंद भोजाई का बीएफ: इतना तो मैं समझ गया था कि अब ये बहुत जल्दी चुद जायेगी मुझसे लेकिन मुझे हर कदम फूंक फूंक कर रखना था.

गहरी गहरी साँसें लेता हुआ मैं भी बिल्कुल मुरझाया सा पड़ा था और सुल्लू रानी मेरे ऊपर पड़ी थी.कुछ जवाब देने के बजाय मैं उसका लंड चूसने और चाटने लगी, उसको शक ना हो इसलिए दुगने जोश में उसका लंड चूसने लगी.

छोटी लडकी का सेक्सी पिक्चर - ननंद भोजाई का बीएफ

मोना रानी के शब्द आरम्भ:पाठकों की सेवा में मोना का नमस्कार! यह कहानी रेखा की है इसलिए वही इसकी हेरोइन है.मैं और बेचैन होकर उसके बाल नोचे जा रही थी पर उसने परवाह किये बिना ही मेरी चूत को शिद्दत से अपने मुख का सुख प्रदान किया। ऐसा बहुत देर तक होने के बाद मैं बिना चुदे भी मदहोशी में बेहोश सी होने लगी।तभी रोहन उठा और अपने लंड पर कंडोम चढ़ाने लगा, पर मैंने उसे मना करते हुए कहा- रोहन, अब इसकी कोई जरूरत नहीं है, बस तुम अंदर पानी मत छोड़ना.

रेखा रंडी की बात ख़त्मतो पाठक पाठिकाओ, अपने देखा कि किस तरह से रेखा रंडी ने जूसी को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करके अपना कहा मनवाया.ननंद भोजाई का बीएफ तभी मुझे पता चला कि वो मेरे दोस्त जतिन से भी चुदी है 4 बार!जतिन उसकी जान पहचान वाला लड़का था, पास में ही रहता था.

उसके मुँह से ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ की आवाज़ आने लगी। मैं उसे आराम से चोदने लगा पर वो मेरा साथ नहीं दे रहा था, इसलिए मुझे थोड़ा कम मजा आ रहा था।मैंने कहा- यार मजा नहीं आ रहा है, यहाँ से कहीं और चलते हैं।उसने कहा- जहाँ भी ले चलना है, ले चलो.

सेक्सी वीडियो सेक्सी भेजिए?

ननंद भोजाई का बीएफ यह कहानी है मेरी पत्नी की सहेली रजनी की… रजनी को मैं अपनी शादी होने के बाद से ही जानता हूँ क्योंकि वो अक्सर मेरी पत्नी को मिलने आती रहती है.

मोटी आंटी का सेक्सी फोटो?देसी आंटी का बीएफ

ननंद भोजाई का बीएफ तब मैं 26 वर्ष का था मेरा जयपुर शहर में कम्प्यूटर और मोबाइल का कारोबार है.

తమిళ్ బ్లూ ఫిలిం వీడియోస్

मैंने उसको उठाया और बेड पर पटक दिया, अब मेरे मन की इच्छा पूरी होने वाली थी।मैंने एक एक करके उसके सारे कपड़े उतार दिए, अब शानवी सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी।क्या मस्त फिगर था उसका… कसम से… वो एकदम माल लग रही थी.सुनो सुमन अगर तुम ऐसी लड़की नहीं हो तो ऐसी बनो, ये सब टास्क जाए भाड़ में.

ननंद भोजाई का बीएफ जैसे लंड में से जूस निकाल कर पीना चाहती हों।मैं मस्ती में झूम उठा और जैसे ही मुझे लगा कि मैं झड़ जाऊंगा, तो मैंने उनको उठाया और बिस्तर पे लेटा कर उनके चूचों पर टूट पड़ा। चाची के कड़क निप्पलों को चूस कर मैंने और टाइट व लंबा कर दिया।चाची अब इतनी मस्त हो चुकी थीं कि कहने लगीं- राज, बस अब अपना लंड डाल दे मेरी चुत के अन्दर।मेरी भी हालत खराब थी.

हॉट सेक्सी चुदाई हिंदी

काजोल की सेक्सी फिल्मेंअब चल जल्दी कर तुझे कॉलेज नहीं जाना क्या?सुमन- सॉरी पापा आपको बताना भूल गई। मेरी फ्रेंड टीना यहीं पास में रहती है.

मेरी बातों का उस पर फ़ौरन असर हुआ, उसके चेहरे के भाव बदल गये, वो बात को गहराई से समझने का प्रयास करने लगी.वो बाहर आई मेरे को लेने!उस टाइम मैंने पहली बार उस को देखा था, उसने नाईट सूट पहन रखा था, वो बहुत क़यामत लग रही थी, उसका बदन पूरा देसी था बड़े बूब्स.

मैंने रवि के लंड को अपने हाथ में लिया और उसे अपने हाथों से सहलाते हुए अपने मुंह में ले लिया।रवि को मेरा ऐसा करना बड़ा ही अजीब लगा क्योंकि मैं बहुत कम ही उनका लंड चूसती थी.

एक दिन अमिता मेरे को बुलाने आई और बोली- मैं बोर हो रही हूँ!तो हम लोग आपस में बातें करने लगे.

मुझसे और इन्तजार नहीं होता।मैंने कहा- कल से आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी।मैं मम्मी को सुबह एक्सप्रेस ट्रेन में बैठा कर आ गया। मम्मी मुंबई के लिए चल दीं।मैं घर आते-आते मेडिकल स्टोर से कुछ टॅबलेट ले आया। सुबह पापा अपने समय पर जॉब को चल दिए. रीता तो काले स्विम सूट में उससे कमाल लग रही थी, उसकी संतरे नीलिमा से काफी बड़े थे जैसे हापूस आम… जैसे ही वो बाकियों को पानी में आने के लिए कहने के लिए मुड़ी, तो उसके कूल्हे नजर आये, ऐसा लग रहा था कि कोई अप्सरा आ रही है.

सेक्सी विडियो नगा मैं लौड़े से सुल्लू रानी का मुंह, जीभ से उसकी चूत और उंगली से उसकी गांड को एक साथ चोद रहा था.

सेक्सी चूत चुदाई का वीडियो

ननंद भोजाई का बीएफ: निष्ठा शादी के बाद कभी बाइक पर नहीं बैठी थी, अपनी कॉलेज लाइफ में तो उसने बाइक पर बहुत मस्ती की थी, तो वो संकोच में एक तरफ पैर करके बैठने लगी, तो कुशल हंस कर बोला- हम डेट पर जा रहे हैं या तीर्थयात्रा पर?निष्ठा हंस पड़ी और दोनों ओर पैर करके बैठ गई और अपने दोनों हाथों से कुशल के कंधे पकड़ लिए.यह हिंदी चुदाई की सेक्सी कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!उसके इस हमले को मैं सिर्फ़ 5 मिनट ही झेल पाया और मेरा निकलने वाला था, मैंने उसको बताया, फिर भी भाभी ने चूसना चालू रखा और मैं उसके मुँह में ही झड़ गया… वो मेरा सारा माल पी गई…हमने जल्दी से अपनी हालत ठीक की और तम्बोला किट लेकर नीचे पहुँच गये.