खोरठा बीएफ

Image source,लेडीस और जानवर की सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

ಬ್ಯೂಟಿ ಸೆಕ್ಸ್: खोरठा बीएफ, जिससे अंडरवियर को पूरा बाहर कर दिया गया।अब हम तीनों पूरी तरह से नंगे हो चुके थे। वे दोनों साथ में मेरे लंड को चाटने लगीं।तभी सोनाली ने लंड को मुँह में ले लिया और दीदी नीचे गोटियाँ चाटने लगीं।मैं लौड़ा चुसवाता हुआ उन दोनों के चूतड़ों को सहला रहा था और दोनों मिल कर मेरे लंड के साथ खेल रही थीं।कुछ देर दीदी चूसतीं.

बाप बेटी चुदाई वीडियो सेक्सी

मैं तेरा पति बनने के लिए तैयार हूँ।मैंने उससे उसकी माँग में सिंदूर लगाया और उसकी मांग भर दी ‘अब हम तेरे. आंटी सेक्सी बीपी वीडियोअपने लिए आइसक्रीम तैयार कर रहा हूँ।फिर 69 की स्थिति बनाकर वह मेरा लंड चूसने लगी और मैं उसकी चूत को चाटने लगा। अब वह अपने चूतड़ हिलाने लगी।पूजा- उम्म्म्म तुम्हारा लंड बहुत मीठा लग रहा है। आआआअ और चाटो, रगड़ दो मसल दो.

उसने गुलाबी रंग की पैंटी पहन रखी थी जो कि चूत के ऊपर से कुछ गीली हो रही थी। लगता था कि उसकी चूत ने उत्तेजना के कारण पानी छोड़ना शुरू कर दिया था।जैसे ही मैंने उसकी चूत को पैंटी के ऊपर से सहलाना शुरू किया. अक्षरा सिंह सेक्सी वीडियो भोजपुरीयहाँ तो तीन-तीन लण्ड मिल रहे थे। वो भी साली चुदक्कड़ प्रभा के साथ चुदाना था।दो तीन का ये कॉम्बिनेशन बड़ा अच्छा था। मैं सारे छेदों में गर्रा चलवाने के लिए बिल्कुल तैयार थी।तीसरे दिन जैसे ही मैंने हाँस्पिटल में एंटर किया.

दर्द हो रहा है।लेकिन चार्ली और रिची को जैसे सुनाई ही नहीं दे रहा था, चार्ली मेरे मम्मों से होते हुए गरदन को चूमते हुए मेरे होंठों को मुँह में लेकर चूसने लगा, उसने मेरी चूचियाँ मसकते हुए दाँतों से कसकर मेरे होंठ को काट लिया।मैं दर्द से सीत्कार कर उठी- आहह आ.खोरठा बीएफ: मैं तो देखता ही रह गया।वो मेरे पास आई और बोली- ऐसे क्या देख रहे हो?मैंने कहा- बहुत सुन्दर लग रही हो।उसने ‘थैंक्स.

अभी तड़फ मिटा देता हूँ।मैं दीदी से लिपट गया और दोनों एक-दूसरे को चूमने लगे और मैंने तो सीधा उसके होंठों पर अपने होंठों को रख दिया और उसे किस करना शुरू कर दिया।अब आगे.यह देख कर तो मेरा पानी निकल गया और मैं झड़ गया और मेरी सगी बहन ने मेरा सारा पानी पी लिया।जब मैंने पूछा- तुम्हारी चूत में तो दर्द हो रहा होगा.

साडी वाली भाभी सेक्सी - खोरठा बीएफ

लेकिन तुम्हें बाकी दोनों को (स्वाति और शिवानी) को तो चोदना ही पड़ेगा।फिर मैंने कहा- ऐसी कोई बात नहीं है.उसकी इस बात पर सब हँस पड़े थे।मेरे साथ घर आते वक्त भी रास्ते भर वह मुझे जल्दी चलने को कहती रही क्योंकि उसे ज़ोर की पेशाब लगी थी।खैर.

मेरा पति तो बाहर से इतना चुदाई करके आता है कि उसको मेरी चूत और मेरी चूचियों में कोई रूचि ही नहीं है।मैं रिया भाभी की ऐसी बातें सुन कर हैरान हो गया और उनकी तरफ देखने लगा।उन्होंने मेरी तरफ देखते हुए कहा- मैं सेक्स करते वक़्त एक रंडी बन जाती हूँ और मैं चाहती हूँ कि तुम मुझे एक रंडी की तरह ही ट्रीट करो।मुझे तो अपने नसीब पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि आज मुझे एक और चूत मारने को मिलेगी.खोरठा बीएफ उसके रस से भर चुकी थी। रस बाहर निकल रहा था। मेरी उंगली गीली हो गई थी। वो कुंवारी थी। मैंने उसकी चूत में एक उंगली डाल दी। चूत किसी भट्टी की तरह तप रही थी। मैंने अपना हाथ बाहर निकाल लिया और अपनी उंगली.

केवल बनियान और चड्डी में लेट गया। मैंने देखा कि उसका लण्ड चड्डी में पूरा आ ही नहीं रहा था। उसका हथियार काफ़ी बड़ा था, मैं उसका लौड़ा देख कर बस अचरज से देखता ही रह गया।वो बोला- क्या देख रहा है?मैं बोला- तेरा कितना बड़ा है.

स्माल सेक्सी?

खोरठा बीएफ क्योंकि दीदी नीलम को लेकर आती होगी। वहीं तुम मेरी गाण्ड का बाजा बजा देना।’फिर हम दोनों नंगे ही नीचे आ गए प्रज्ञा घुटने के बल बैठ गई और मेरे लौड़े को वापस तैयार करने लगी.

मौसम का सेक्सी वीडियो?कुत्ता और गर्ल की सेक्सी

खोरठा बीएफ इसलिए मैं ज़ोर से अंकल के चिपक गई और थोड़ी देर अंकल भी मेरे ऊपर चिपक कर लेटे रहे।फिर थोड़ी देर बाद अंकल मेरे ऊपर-नीचे होकर मज़ा देने लगे.

सेक्सी भाभी सेक्स सेक्स

मैं बाथरूम में जाकर बाथरूम का दरवाजा अन्दर से बंद कर बैठी रही।लगभग 15 मिनट अन्दर बैठने के बाद जैसे ही मैं बाहर आई.या कभी तू अपनी औरत के मम्मे नहीं चूसेगा?यह कह उसने मेरा हाथ खींच कर पलंग पर गिरा लिया और अपने मम्मों को हाथों से पकड़ कर मेरे मुँह में दे दिया।एक बार तो मैंने बचने की कोशिश की.

खोरठा बीएफ मैं भी उनके गुलाम की तरह हाथ को पीछे किए उनके पास पहुँचा और घुटने के बल बैठ कर बीच की बची हुई जगह से अन्दर घुसा।भाभी ने तुरन्त मेरे सिर को पकड़ा और अपनी बुर का घर्षण मेरे चेहरे पर करने लगीं। उस समय उनकी बुर ऐसी गर्म थी मानो आग का कोई गोला हो।वो अपनी चूत रगड़वाते हुए बड़बड़ा रही थीं- आह.

मूवी सेक्सी पिक्चर नंगी

सेक्सी फिल्म छोटी लड़की कीतो कभी उसके मुँह को चाटता। ऐसा लगता कि चाट-चाट कर वो कुतिया को तैयार कर रहा हो और थोड़ी देर बाद ही कुत्ता कुतिया पर चढ़ गया। कुत्ता करीब आधे घंटे से भी ज्यादा समय तक चढ़ा रहा, वो हाँफ रहा था, लेकिन कुतिया को छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था। लगभग पैंतालिस मिनट के बाद उसने कुतिया को छोड़ा।इसको देखकर प्रोफेसर के आँखों में खुशियाँ सी छा गईं।‘प्रोफेसर.

तो आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].अभी तुझे वो जवान मर्द चोदकर शान्त कर देगा।फिर मैं मुँह-हाथ धोकर बाहर आकर तैयार हो कर शादी के मंडप में बैठने चल दी, वहाँ जाकर औरतों की तरफ बैठ गई।दूसरी तरफ लड़के और लड़की पक्ष के लोग बैठे थे.

कम से कम मुझे भी अपनी चूत दिखा दो।‘क्या तेरी माल तेरे को चूत नहीं दिखाती?’ कंगना बोली।‘वो तो मैं रोज देखता हूँ.

तो उसे अनदेखा करके हम चुसाई कार्यक्रम में चालू रहे और तभी टीना अन्दर आई और मैं निशा की चूत में उंगली डालने लगी और अपने स्तन दबाने लगी और मैंने उसे किस किया और अपना लण्ड पैन्ट में डाल कर जा रहा था।तो टीना ने मुझे रोका और चुदाई के लिए कहा.

मुझे पता भी नहीं चला।तभी आगे स्टेशन पर ट्रेन रुकी और मैं थोड़ा असंतुलित होते हुए उसके ऊपर गिर सा गया। जिससे मेरा लण्ड उसके मुँह से टच हो गया। फिर मैं उठा और मैंने ‘सॉरी’ बोला।वो बोली- इसमें ‘सॉरी’ वाली क्या बात है। वो तो ट्रेन के रुकने से सभी थोड़ा झटका खा जाते हैं।फिर स्टेशन पर कुछ लोग उतरे तो मुझे भी जगह मिली. तो मैंने उसकी दोनों टाँगों को फैलाया और लण्ड को उसकी चूत में सैट करते हुए एक झटके से अन्दर डाल दिया।‘उई मांआआआ.

छोटी लड़की की सेक्सी हिंदी मैंने गौर किया कि मेरे रंग में और निखार आ रहा था और मेरी गांड भी बड़ी हो रही थी, शायद यह सब मेरी चुदाई का ही असर था।आप सभी के कमेंट्स के इन्तजार में हूँ.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो देसी में

खोरठा बीएफ: उत्तेजना में हम दोनों की आंखे बंद थीं और हम दोनों एक-दूसरे के शरीर को नोंच-खसोट रहे थे।इशानी के नाखून मेरी पीठ पर आड़ी-तिरछी लाइनें बना रहे थे और मेरे होंठ उसके सीने और स्तनों पर मेरे नाम की मुहर लगा रहे थे। हम दोनों अपने इस मिलन का पूरा आनन्द ले रहे थे.सो मैं रुक गया सोनाली के उस रबर वाले लंड को पकड़ कर दीदी की गाण्ड के छेद के पास ले गया। मैंने इशारा किया और तभी सोनाली ने झटका मारा.