जीजा साली की हिंदी बीएफ

Image source,रांची का सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

फौजी वाला सेक्सी: जीजा साली की हिंदी बीएफ, फिर मैंने कुछ नहीं पूछा। थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि वो शायद रो रही थी।मैंने एक तरफ गाड़ी रोकी और उनसे माफ़ी मांगी और बोला- शायद मेरी वजह से आपको दुःख पहुंचा है उसके लिये मैं सॉरी हूं।वो बोली- नहीं ऐसी कोई बात नहीं है। मेरी किस्मत ही खराब है। जवानी में मेरी मर्ज़ी के खिलाफ ही मेरी शादी कर दी गई.

जान के बीएफ

अंततः फिर सासु की शरण में पहुंच कर बिना झिझक के उनसे पूछा- तो आपके ये दो लाल कहां से टपके?इस पर वो हंस दीं और बोलीं- मेरी सास ने मेरी मदद की और कह दिया- और कहीं दे ले लो. हिंदी पिक्चर ब्लू वीडियो मेंथोड़ी देर बाद वो मुझसे बड़ी अजीब सी आवाज में बोली- मुझे बड़ी प्यास लगी है.

उसको तसल्ली देने के बाद मैंने वैसलीन ली और उसकी चूत पर क्रीम लगाने लगा. नंगी नहाने की वीडियोपहले एक दो बार तो चिकनाई की वजह से लंड फिसल गया … लेकिन फिर मैंने चुत की फांकों में लंड सैट करके एक झटका मारा, तो मेरे लंड का टोपा भाभी की चूत में घुस गया.

उसने माँ की पीठ पे ही सारा माल झाड़ दिया और वो माँ के ऊपर एसे ही लेट गया.जीजा साली की हिंदी बीएफ: घप्प घप्प लण्ड जाता मामी की चूत में जाता तो मामी बोल रही थी- अह्ह्ह्ह साहिल … मेरे प्यारे भांजे … कितना मस्त तुम पेलते हो, पूरा मज़ा देते हो.

दीदी मेरे पास को आई और बोली- मैं प्रेग्नेंट तो नहीं होऊंगी ना?मैंने उसे मना कर दिया- नहीं यार … एक बार में थोड़ी ना कुछ होता है.उसने अपनी जांघों से अपनी सलवार नीचे करते हुए उसे बिल्कुल ही अलग कर लिया.

बीएफ सेक्स चूत चुदाई - जीजा साली की हिंदी बीएफ

पापाजी बोले- ठीक है बहू … मगर जाओगी कहाँ?मैंने कहा- पापाजी आप बताओ?पापाजी बोले- गोआ चलते हैं, वहाँ तुम्हें बिकिनी में भी देखूंगा.मैंने कहा- पहले तुम्हारी जांच होगी उसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है कि आगे क्या करना है.

अगर तुमने इस क्रिया में व्यवधान पैदा किया तो प्रक्रिया पूर्ण नहीं हो सकेगी.जीजा साली की हिंदी बीएफ रिया के होंठ को चूसते हुए मैं एक हाथ से उसके मम्मों को भी दबाने लगा था.

उसकी मां के मुंह से कामिनी का नाम सुन कर मैं मन ही मन खुश हो गया क्योंकि मेरा मन भी कामिनी में ही अटका हुआ था.

एक्स ब्लू फिल्म दिखाइए?

जीजा साली की हिंदी बीएफ जब हम रूम में गए, तो रानी बेड पर आराम करने के मूड में एकदम से चित होकर लेट गई.

बहन भाई की बीएफ सेक्सी वीडियो?काजल काजल

जीजा साली की हिंदी बीएफ मैंने भी उसके हाथ को मज़बूती से पकड़ रखा था जिससे उसे अहसास हो रहा था कि मुझे भी अच्छा लग रहा है।फिर धीरे धीरे अमरीश ने मेरी चूची दबाना चालू किया.

बीफ बीडीओ

उसने अंडरवियर उतारने के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए, पर मैंने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए.साड़ी नाभि से नीचे और कमर में पड़ी मेरी चैन(कमरबंद या तगड़ी) और नाभि में पड़ा छल्ला हर चीज मुझे और भी ज्यादा हॉट बना रही थी.

जीजा साली की हिंदी बीएफ लड़की की चूत चुदाई के बाद मेरी नजर मेरे पड़ोस में रहने वाली भाभी पर थी.

बंगाली भाभी का

देहाती बुर चुदाई बीएफमैंने पूछा- मॉम मुझे लगा कि आप तो हमेशा चुदवाती रहती हो, तो आपको दर्द क्यों हुआ?उन्होंने कहा कि जिस मरियल का लंड मैं लेती हूँ, उस चूतिये का लंड इतना मोटा और बड़ा नहीं है … इसलिए मुझे दर्द हुआ.

आपने मेरी इस सेक्स कहानी के पहले भागकजिन की कजिन को चोदा-1में अब तक पढ़ा कि मैं ओनी चचेरी बहन सोनल के मामा की लड़की काजल को चोदने के लिए गर्म कर रहा था.मैं उसकी चुत की भगन यानि क्लिट को घिसने लगा, तो उसके बदन में सिहरन सी दौड़ गयी और वो उम्म्ह… अहह… हय… याह… करके आवाज़ देने लगी.

मैंने लंड को चुत की फांकों में फिराया, तो भाभी फिर से बोलीं- आदी तेरा लंड बहुत मोटा है … कुछ क्रीम या तेल लगा लो प्लीज़.

दो-तीन दिन तक मैं अपने भैया के घर में रहा और हम दोनों ने खूब मजे किये.

मां बहुत तेजी से चीखी ज़रूर … लेकिन सोनू रुका नहीं और वह मेरी मां की चूत के अंदर अपना लंड अंदर बाहर करता रहा. उसका मखमली बदन मेरे सामने उभरकर आ गया था जो ऐसे लग रहा था कि किसी ने कामदेवी का मूर्त रूप संगमरमर पर तराश दिया हो.

बीएफ वीडियो सेक्सी वाला मैंने और तेजी से अपनी गांड को उठाते हुए उसकी चूत को चोदना शुरू कर दिया.

बीएफ सेक्सी वीडियो भेजें

जीजा साली की हिंदी बीएफ: नीचे से उसने स्कर्ट भी निकाल दी और मेरा लंड उसकी पैंटी पर टकरा गया.दोस्तो, आम तौर पर सुन्दर लड़कियों को ऐसे काफी सारे चीप लड़कों के मैसेज आते हैं, जिसके कारण वे उनका जवाब नहीं देतीं.