भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ

Image source,सेक्स वीडियो रोमांस

तस्वीर का शीर्षक ,

कुत्ता के बीएफ वीडियो: भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ, बाकी लड़कों के साथ मेरे पड़ोस में ब्यूटी पार्लर वाली आंटी का लड़का भी था।मैं 12वीं क्लास में पढ़ती हूँ और मेरी आंटी का लड़का अनुराग भी मेरे साथ मेरे स्कूल में ही 12वीं क्लास में पढ़ता है, स्कूल की बहुत सी लड़कियाँ उस पर मरती हैं।मैं उसे अनु कह कर बुलाती हूँ और हम दोनों साथ ही स्कूल जाते हैं, इस तरह लगभग सारा समय इकट्ठे ही बिताते है। हम दोनों अच्छे दोस्त थे.

सेक्स बढ़ाने का

सो मैंने उसके मुँह पर अपने होंठ रख दिए और उसके बदन को सहलाने लगा।कुछ देर बाद वो जब नॉर्मल हुई तो मैंने एक और झटका मार दिया और मेरा आधा लंड चूत के अन्दर जा चुका था।उसकी आँखों से आँसू आ गए. मधु सिंह के सेक्सी वीडियोपर प्लीज़ अभी मत करो।वो नहीं माना और अपना लण्ड मेरी चूत में अन्दर डालने में लगा रहा। उसका लौड़ा मेरी चूत में अन्दर घुसा कर मुझे बेहद दर्द दे रहा था.

अतः आप मुझे लड़की की डिमांड ना करें।तो अब मैं अपनी कहानी पर आता हूँ।अभी कुछ दिन पहले की ही बात है। मेरी चाची प्रेग्नेन्ट थीं तो उसको मैं 3 महीनों से नहीं चोद पाया था. एक्स वीडियो खचाखचउसके बगल में लेट गया।थोड़ी देर बाद उसने फिर से मेरे लंड को खड़ा किया और हमारा दूसरा राउंड शुरू हो गया। करीब 30 मिनट के बाद हम फिर से मजा लेकर सुस्ताने लगे थे।उस दिन हमने चार बार चुदाई की.

जिससे मेरे सुपारे का आगे का भाग चूत में अन्दर चला गया।इसी के साथ हम दोनों के मुँह से हल्की दर्द भरी ‘आह’ निकल पड़ी।मैं कुछ पल रुका और फिर मैंने दूसरा झटका लगाया और इस बार मेरा लण्ड तकरीबन 5″ अन्दर चला गया और उसके मुँह से दर्द भरी ‘आह्ह्ह्ह्ह.भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ: या कुछ आगे भी करोगे?मैं होश में आया और बोला- चाची आप हो ही इतनी मस्त कि आपके बदन से नज़र ही नहीं हट रही है।वो हंस दीं और बोलीं- मुझे तो नंगा देख लिया.

उससे पहले अशरफ ने मुझे अपनी बांहों में भर लिया और मेरे होंठों पर अपने होंठ रख दिए और मुझे चूमने लगा।मेरे नाजुक से ठोस चूचे दबाने लगा.मेरी यह कहानी आपको वासना के उस गहरे दरिया में डुबो देगी जो आपने हो सकता है कभी अपने हसीन सपनों में देखा हो.

सेक्स पावर गोली - भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ

इसलिए मैंने सोचा कि खुद का वीर्य खाने से अच्छा है मैं अपनी गाण्ड का छेद उसके हवाले कर दूँ।तब तक नयना फ्रिज में से एक लंबी ककड़ी लेकर आई थी.और इसी वजह से वो घर पर कम ही रहती थी।एक दिन मैंने देखा कि गलती से उसकी ब्रा और पैन्टी बाहर ही पड़े रह गए हैं। मैंने पहली बार उसकी ब्रा और पैन्टी से मुठ्ठ मारी व थोड़ा माल उसकी ब्रा और पैन्टी के सेन्टर पर लगा दिया।घर आने के बाद उसने देखा तो वो समझ गईं कि यह मेरी हरकत है इस तरह उसकी जानकारी में मेरी चोरी पकड़ी गई थी.

उसने सारा माल साफ कर दिया था और वो नंगी होकर मेरे ऊपर लेटी हुई थी।मैंने हाथ लगा कर उसकी प्यारी सी चूत टटोल कर देखी.भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ चलो अन्दर ही चलते हैं।जाहिरा भी अपने जिस्म को छुपाते हुए अन्दर आ गई।मैं और फैजान दोनों एक साथ ही बाथरूम में नहाने के लिए घुस गए और ऊँची आवाज़ में मस्तियाँ करते हुए नहाने लगे। सारी आवाजें बाहर जाहिरा के कानों तक जा रही थीं।थोड़ी देर में जाहिरा ने नॉक किया और बोली- भाभी आप लोग निकल भी आओ.

मैं भी उनके जगाने पर नींद से उठी हूँ, ऐसा नाटक करते हुए उठकर अपनी आँखें मसलने लगी।भाभी बोलीं- अब तो थकान दूर हो गई होगी?मैंने भी कहा- हाँ भाभी, अब एकदम ठीक हूँ।फिर भाभी अपने साथ मुझे बाहर ले गईं और हम हाल में बैठकर टी.

स्टार जलशा सीरियल?

भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ वो माँ जी ने देख लिया और वे मेरे मस्त चूचों पर हाथ घुमाने लगीं।उन्होंने मुझसे कहा- आज तुम्हें इससे मैं मुक्ति दिलाऊँगी।अब माँ जी ने हल्के से मेरा स्लीवलैस ब्लाउज निकाल दिया.

मम्मी की चुदाई सेक्स वीडियो?देसी फौजी बीएफ

भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था।मैं झुक कर माँ की जाँघों और चूतड़ के पास अपना चेहरा ले जाकर बुर को देखने की कोशिश करने लगा। मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि कोई चीज इतनी मुलायम, चिकनी और सुन्दर हो सकती है। माँ की बुर से बहुत अच्छी से भीनी-भीनी खुश्बू आ रही थी.

मर जावा फुल मूवी

मुनिया ने ‘हाँ’ में सर हिलाया और खुश हो गई। अब वो दोनों के बीच में बैठी हुई थी और शर्मा रही थी।पुनीत धीरे-धीरे उसके गालों को सहला रहा था और रॉनी उसकी जाँघों को दबा रहा था। मुनिया ने आँखें बन्द कर ली थीं.कर रहा था इसलिए उन्होंने मेरी मम्मी से बात की।उन्होंने फीस भी देने की बात कही।जब मम्मी ने मुझसे पूछा तो मैंने थोड़ा बहाना बनाने के बाद ‘हाँ’ कर दी।भाभी ने मुझे अगले दिन दस बजे आने को कहा। मैं अगले दिन दस बजे सभी तरफ से एकदम चिकना बनकर उनके घर पहुँचा।मैंने घन्टी बजाई.

भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ उसकी चूत का त्रिभुज उसकी गुलाबी जाँघों के बीच में पावरोटी जैसा फूला हुआ दिख रहा था। चूत के होंठ आपस में एकदम चिपके हुए थे.

ब्लू सेक्सी इंग्लिश में

सेक्स पावर सेक्सतब तक उसने मेरी टी-शर्ट उतार दी और मेरे गर्दन पर पागलों की तरह चुम्बन करने लगी।मेरा लंड तो कब से खड़ा था और वो जींस के ऊपर से ही मेरे लंड को पकड़ कर हिला रही थी। मैं उसकी टी-शर्ट को उतारने लगा.

उस समय हमारे घर में मेरे भाई और मम्मी की लड़ाई हो रही थी। तो वो ये सब देख कर वापस चला गया। मेरे कॉलेज का टाइम भी हो रहा था.मानो उसका पूरा हाथ ही अपनी चूत में समा लेना चाहती हो।आधी से अधिक रात बीत चुकी थी, उस औरत की साँसें उखड़ने लगी थीं, तब कोका ने बहुत ही शान्ति के साथ उसकी योनि में अपना लिंग प्रवेश किया।वह ताबड़तोड़ चुदाई के मूड में कतई न था। वह लंड को घुमा-फिरा कर उसकी चूत के अन्दर की हर जगह को छू रहा था.

मैं तो देखता ही रह गया।तभी चाची ने कहा- चलो स्टार्ट करें।मैं- क्या?चाची- तुम्हें कुछ नहीं पता।मैंने कहा- नहीं.

’ अपने दाँत दिखाते हुए वो बोली।मेरे नीचे वाले साहब ने अपना काम बाथरूम में जाकर लगा लिया। मैं जैसे ही बाहर आया.

मैं डर गया।उन्होंने मुझसे पूछा- ये सब कब से चल रहा है?तो मैंने उनको बता दिया और रोने लगा।यह देख कर वो मेरे और पास आ गईं और मुझे अपने तरफ खींच लिया और मुझे चुप कराने लगीं, उन्होंने मेरे सर के ऊपर हाथ फेरा और मुझसे बोलीं- मैं किसी को कुछ भी नहीं बताऊँगी. मैं तो ललचाई आँखों से उनको ही देख रहा था।मैं एक 2 सीटर कुर्सी पर बैठा था, मैंने भाभी से कहा- इसी पर आप भी आ जाओ न.

लड़कियों की नहाने की वीडियो बहुत दिनों के व्यस्त जीवन के बाद मैं आज और एक सच्ची घटना कहानी के रूप में आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ.

लड़कों के हाथ की मेहंदी

भोजपुरी एक्ट्रेस बीएफ: तो वो मुस्कुरा देती।मैं उससे उनकी पर्सनल बातें पूछता तो वो उदास होकर उसे टाल जाती।मैं उसे चोदना चाहता हूँ.बेटा आया तो आप लोग भाग रहे हैं?‘अरे नहीं बेटा एक रिश्तेदार के यहाँ शादी है, 4-5 दिन के लिए जाना पड़ेगा.