तब्बू हीरोइन की बीएफ

Image source,मोटी गांड वाली भाभी की सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी फुल मूवी फुल एचडी: तब्बू हीरोइन की बीएफ, मेरा शरीर अकड़ने लगा था और मैं उनकी इन हरकतों से काफी हॉट हो गई थी।मैंने जैसे-तैसे करके उसकी मसाज पूरी की.

अंग्रेज अंग्रेज की सेक्सी

मेरी चूत जीजू का पूरा लंड अन्दर ले ले कर खुश हो रही थी और मुझे बहुत शांति महसूस हो रहा था. ट्रिपल एक्स सेक्सी बीपी इंडियनअब से हर संडे एक बार तुम्हारे घर पर और एक बार मेरे घर पर ऐसी पार्टी होगी.

मैंने उनके सिर को मेरे बूब्स के पास लेकर अपने निप्पल उनके मुँह में डाल दिया और उनसे दूध चुसवाने लगी. सेक्सी पिक्चर कॉमेडी वीडियोउस वक्त मैं बुआजी को देख कर के हैरान रह गया कि बुआजी बड़े मज़े से वो वीडियो देख रही थीं और अपने होंठों को अपने दांतों से काट रही थीं.

तब पता चला कि उसने ब्रा तो पहनी ही नहीं थी।फिर याद आया कि उसने शर्म के मारे मुझसे सिर्फ नाइट ड्रेस ही मांगी थी।खाने के बाद मैंने कहा- लाओ मैं बर्तन साफ कर देता हूँ।वो बोली- नहीं.तब्बू हीरोइन की बीएफ: और वो भी अपनी चूत का रस छोड़ बैठी।हम दोनों एक-दूसरे का रस पी गए।भाभी सिसियाते हुए बोली- अब और ऐसे मत तड़पाओ न.

मैं ला दूँगा।तो वो बोली- नहीं मैं खुद ही लाऊँगी।मैं उसको एक शॉप में ले गया.जल्दी से अपनी मस्त गाण्ड का दीदार करवा दे।पायल- डायरेक्ट गाण्ड ही मारोगे क्या.

एक्स एक्स बीपी सेक्सी हिंदी - तब्बू हीरोइन की बीएफ

फिर वो मेरे पीछे आ गया, इस बार उसने मुझे किस करना स्टार्ट कर दिया और शायद उसने अपने मुँह में सेक्स की गोली दबा रखी थी.कुछ देर बाद मुझसे चिपक कर सो गई, तो मेरे लंड ने फिर से मुँह उठाना शुरू कर दिया.

, मुझे अपनी बाँहों में ले कर वो बिस्तर पर आ गए।अब मैं एक दुल्हन की तरह बैठ गई लाइट ऑन थी.तब्बू हीरोइन की बीएफ थोड़ा तेल लगा दो।अनु अपने कमरे में पढ़ रही थी और मौसा जी को आने में अभी देर थी।मौसी बोलीं- बेटा मेरे कमरे में जा कर बैठ.

पर उसने मुझे मना लिया और एक दिन उसने मुझे अपने घर बुला लिया।वो किराए के मकान में रहती थी। उसके घर में मकान-मालिक.

सेक्सी फिल्म दिखाएं अंग्रेजी?

तब्बू हीरोइन की बीएफ लेकिन थोड़ा जोर देने पर अपने ही कामरस से गीले हुऐ लंड को मजे से चूसने लगी और कहने लगी कि यह तो और भी टेस्टी हो गया.

सेक्सी वीडियो लंका?बिहार्मस्ती

तब्बू हीरोइन की बीएफ मैं बुआजी के ऊपर उल्टा लेट कर उनकी चुत चाट रहा था, जबकि मेरा लंड उनके मुँह की तरफ था.

ऑंटी सेक्सी हॉट

एक बात तो थी कि चाची के साथ होली खेलने में बड़ा मजा आया था। मैंने पहली बार किसी औरत के साथ होली खेली थी। मुझे यह तो पता नहीं कि फिगर वगैरह कैसे नापते हैं.कुछ दूर निकले थे कि रीतिका बोली- दीदी, मुझसे तो चला नहीं जा रहा है और बहुत दर्द हो रहा है यार, क्या करूँ?मैंने कहा- अमित से कहो कि वापस चलो होटल!उसने अमित से अपनी तकलीफ बतायी तो अमित ने कहा- ठीक है, चलो हम लोग वापस चलते हैं.

तब्बू हीरोइन की बीएफ पर मैं नहीं माना और उसको कमरे में ले गया। कमरे का दरवाजा बंद करके मैं उसको लेकर बिस्तर पर गया और उसका हाथ अपने हाथ में लेकर प्यार से बातें करने लगा। थोड़ी देर में वो नार्मल हो गई और शायद भूल गई कि वो मेरे साथ अकेले कमरे में है।अब आगे.

टाइट सेक्सी

कुंवारी लड़की की सेक्सी हिंदीबातों-बातों में भाभी ने पूछ दिया- अजीत क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रेण्ड नहीं है?मुझे हल्का सा झटका सा लगा.

आप सभी के एंजाय्मेंट के लिए सिर्फ़ थोड़ा मसाला और नाम बदलाव आदि किए हैं।बात 6 साल पहले की है, मुझे अपने बिजनेस के सिलसिले में हमेशा यात्रा करनी पड़ती है, मैं नियमित रूप से पुणे जाता रहता हूँ।मैं अधिकतर बॉटम का रोल करता हूँ.चारपाई पर पड़े कपड़ों पर मैंने उसे लेटाया और खुद ऊपर लेट कर हाथों से उसकी चुचियों को मसलता रहा और किस करता रहा.

!’ पिताजी ने मुझे गुस्से से अपने पास बुला लिया।मैं सर झुकाए उनके पास गया।‘स्कूल किस लिए जाते हो.

मैंने इयरफोन अपने कान से निकाला और पूछा- क्या आपने मुझसे कुछ कहा?तो उसने कहा- हाँ … मैं कब से आपको बुला रही हूँ, पर आप सुन ही नहीं रहे?उसने जब मुझसे बात की तो पूरी तरह से मैं पागल सा हो गया कि इतनी अच्छी आवाज़ … मन तो हुआ कि अभी उसके होंठों का सारा रस निकाल लूँ.

वो मचलने लगी, उसकी चूत गीली होने लगी और उसने खुद मेरा लंड अपने हाथ से पकड़ कर अपनी कुंवारी चूत में सैट किया. ‘ओके मेरी डार्लिंग…’और फिर मैं एक बार जेठ के आगोश में थी। जेठ मेरी योनि को कुचलकर अपनी वासना को शान्त करना चाहते थे।मैं भी एक बार फिर गरम हो कर पनियाई चूत को जेठ के लौड़े से रौंदवाने के लिए जेठ से लिपट कर अपनी छाती को जेठ के मुँह में देकर और हाथ से लण्ड को सहलाते हुए बोली- मैं आपकी हूँ.

बीपी फिल्म सेक्सी वीडियो हिंदी फिर हमारी फोन काफ़ी बातें होने लगी।मैंने उससे मिलने का प्लान बनाया और दुर्गापूजा की छुट्टियों में उससे मिलने गया।जब मैं उसके घर पहुँचने वाला था.

सेक्सी चाहिए बुर चोदने वाला

तब्बू हीरोइन की बीएफ: मैंने आराम-आराम से उसकी चूत के अन्दर लंड का प्रवेश शुरू रखा। थोड़ी देर बाद.ताकि वो और तड़प जाए।फिर मैंने उसे बिस्तर पर लेटा दिया और उसकी केप्री.