बंगाली हिंदी बीएफ

Image source,जापानी स्टूडेंट सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़की के साथ सेक्सी बीएफ: बंगाली हिंदी बीएफ, जिसका नाम अनिल था। मेरी अनिल से काफी अच्छी दोस्ती हो गई।कुछ दिनों बाद अनिल का खलासी किसी काम से अपने घर चला गया।अब उसे एक खलासी की आवश्कता थी.

सेक्सी वीडियो मारवाड़ी देवर भाभी

फिर मैंने ही उसका मुँह पकड़ कर धक्के लगाए। इतने में मैं उसके मुँह में लंड डाले हुए ही उसके पेट के ऊपर से चूत पर पहुँच गया और चूत चूसने लगा।उसका पति भी नंगा हो गया और मेरे कान में कहने लगा- मैं मर्द नहीं हूँ. सेक्सी ब्रा नए डिजाइन की ब्रालड़कियाँ चुदाना तो चाहती हैं पर नखरे भी दिखाती हैं। जब उनकी चूचियाँ सहलाओ तो उन्हें बहुत मज़ा आता है.

पतले-पतले होंठ और भरे हुए गुलाबी गाल मेरे लण्ड पर क़यामत ढा रहे थे।फिर मुझसे नहीं रहा गया और मैंने आंटी को अपनी बाँहों में जकड़ लिया।उनका जिस्म गरम और रूई की तरह मलायम लग रहा था. सेक्सी बीपी मराठी लावाऔर चित्त हो कर निढाल लेट गईं।फिर मैं भाभी के ऊपर चढ़ गया और उनकी चूचियाँ चूसने लगा।भाभी मस्ती में आ गई थीं।मेरा लण्ड भाभी की चूत से टकरा रहा था।तभी भाभी ने मेरे होंठों को चूसना चालू कर दिया।थोड़ी ही देर में भाभी फिर से गरम हो गईं और उसने कहा- चलो अब चोदो.

करीब 10 मिनट बाद आंटी का दरवाजा धीरे से खुला और बिना आवाज किए मैं अन्दर चला गया, उसने धीरे से दरवाजा बंद किया और मैं उसके साथ उसके कमरे की तरफ चलने लगा।सब लोग अपने-अपने कमरों में सोए हुए थे तो हमको ज़्यादा परेशानी नहीं हुई।हम दोनों कमरे में पहुँच गए.बंगाली हिंदी बीएफ: उसके जिस्म में एक अलग ही चमक आ गई।उसका रंग साफ था और लौड़ा भी किसी दूध की कुल्फी जैसा सफेद था।भिखारी ने तौलिए से बदन साफ किया और उसे अपने जिस्म पर लपेट लिया।भिखारी- बेटी कहाँ हो.

मगर दीपक ना होने के कारण फ़ोन काट दिया। अब उसका मन नहीं माना तो वो वापस पढ़ने बैठ गई और पढ़ते-पढ़ते उसकी आँख लग गई।बस दोस्तों आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं! क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे क्या हुआ?तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए.क्योंकि मामी की लाल रंग की पैन्टी दिख रही थी।अब मैंने सोचा कि कुछ करते हैं। मैंने धीरे से मामी के ऊपर हाथ रखा.

ग़ुलाम अली सेक्सी वीडियो - बंगाली हिंदी बीएफ

उन्होंने मुझे दुलारते हुए मेरे बालों में अपने अतिरिक्त ठोकू को जो पा लिया था।मित्रों मैंने सिर्फ घटना को कहानी के रूप में अपनी टूटी-फूटी भाषा में लिख कर दिया था.कि टाँगें फैला कर बैठने से बुर साफ़ साफ़ दिखाई दे।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब मैं उसको पढ़ाने के लिए कुर्सी पर एक पाँव से उकड़ू हो कर बैठ गई। थोड़ी देर बाद मेरी चाल कामयाब होते दिखाई दी, वो चोर निगाहों से मेरी टाँगों के बीच में झांकने लगा।थोड़ी देर बाद मैंने उससे पूछा- क्या देख रहे हो?वो कुछ नहीं बोला.

और जब घर लौटा तो-घर आली – मैं थारे गम में बीमार पड़ी थी, जै मैं मर जाती तो?रुलदू- तो मैं कोण सा श्मशान की चाबी अपणे साथ ले ग्या था?.बंगाली हिंदी बीएफ मैं उसके सर को पकड़ कर उसका मुँह चोदने लगा।वो भी मेरा साथ देने लगी और मेरी कमर से मेरे लोवर को खींच कर पूरा नीचे उतार दिया और मेरे कूल्हों में हाथ फेरने लगी।अब मैं सातवें आसमान में उड़ रहा था और बड़ी तेज़ी से उसके मुँह में लंड अन्दर-बाहर कर रहा था।दस मिनट तक मुँह चोदने के बाद मेरा बदन अकड़ने लगा और बाहर की तरह एक बारिश अन्दर भी होने वाली थी।मैंने उसे बताया कि मेरा निकलने ही वाला है.

तब वो ज़ोर से चिल्लाई।मैंने उसकी चिल्लाहट को अनसुना किया और अब मैं हचक कर उसकी गाण्ड मार रहा था।तभी दूसरी बोली- मुझे तुम दोनों के नीचे आना है।फिर क्या था.

जीजा साली की ब्लू पिक्चर सेक्सी?

बंगाली हिंदी बीएफ एक लड़का और एक लड़की। वो बहुत खुश है।मैं अब तक उसके साथ कई कई बार चुदाई कर चुका हूँ। अब वो गुड़गांव में रहती है.

रोमांटिक सेक्सी भोजपुरी?कुत्ते का सेक्सी बीएफ

बंगाली हिंदी बीएफ मैं आज मेरे दोस्त और उसकी गर्ल-फ्रेंड के सामने नंगा हो चुका था। इधर 8 महिलाओं के सामने मुझे एक हिजड़े ने चोदा था.

2019 की सेक्सी फोटो

इतना जरूर याद रखना कि यह बात केवल हम तीनों के बीच ही रहे।मैंने बोला- क्या आज तक मैंने आपको धोखा दिया है?बोले- नहीं.प्रिय पाठको, आपने मेरी पहली कहानी को जिस तरह नवाज़ा उनके लिए आपका भोपाली तहेदिल से शुक्रगुज़ार है। अब आगे.

बंगाली हिंदी बीएफ !तो उसने धीरे से अपने मुँह को ‘नहीं’ में हिलाया। फिर भी मैंने उसको बात बताना शुरु कर दिया। थोड़ी देर तक तो वो ‘ना.

नंगा सेक्सी भाभी

सेक्सी हिंदी वीडियो सेक्सी हिंदी मेंउउफ्फ…!विधा- आहह… माआ…उउफ़फ्फ़मैंने उसके होटों को अपने होटों में भर लिया और पूरी ताक़त से एक धक्का लगाया तो पूरा लंड उसकी चूत में समा गया।‘आहह… एम्म्म…’ विधा चीख पड़ी- …उउईई… मा… आहह!पर मैं धक्का लगाता रहा उसकी चूत से खून निकल पड़ा, उसकी चूत अभी तक किसी ने नहीं चोदी थी।कुछ देर बाद वो भी मेरा साथ देनी लगी– आहह… फक मी… चोद साले… जी भर के चोद.

मैं आपकी दोस्त रंजीता फिर से अपने रिश्ते के भाई से चुदवाने की कहानी ले कर आपके सामने हूँ।आपको तो मालूम ही है कि मैं हरियाणा से हूँ।सबसे पहले मेरी कहानी अन्तर्वासना पर प्राकशित करने के अन्तर्वासना का शुक्रिया।मेरी पिछली कहानी‘मामा के घर भाई से चुदाई’के लिए मुझे काफ़ी ईमेल मिले.लेकिन मैंने उसे सहलाते हुए व लण्ड को अन्दर-बाहर करते हुए उसे तैयार कर लिया और धीरे-धीरे अपनी गति तेज कर दी। अब वह भी मेरा सहयोग कर रही थी। खून के लाल रंग व वासना के रंग में रंगा मेरा लण्ड आग का गोला लग रहा था।लगभग 20 मिनट में उसकी चूत ने दो बार पानी छोड़ा.

उससे कब से चुदवा रही हो?’मैंने कहा- मेरा यकीन करो, मैं अभी कुँवारी हूँ…तो जॉन्सन अंकल बोले- फिर कितनों ने इन्हें चूसा और दबाया है.

मैंने तो अभी कुछ किया भी नहीं।तो बोली- अभी तुम ही तो करोगे और क्या तुम्हारा बाप करने आएगा।मैंने हँस कर कहा- आपका ऐसा ही मन है तो मैं चला जाता हूँ और अपने बाप को भेज देता हूँ.

मैं तुम्हारी लॉज में दिन में आने की फूलप्रूफ व्यवस्था करता हूँ। तुम दोनों मौसी से कोचिंग पढ़ने को बोलो।मेरी योजना रंग लाई. रात के 12 बज चुके थे।तभी मैंने हिम्मत करके पिंकी का कमरा खोजा और उसके कमरे में चला गया।वो उधर अकेली लेटी हुई थी और उसने उसने मैक्सी पहनी हुई थी.

सेक्सी गाना बिहारी वो सिर हिला कर चल दिए।कुछ दिनों बाद उनके घर में कूलर ख़राब हो गया। अंकल ने मुझे बुलाया कहा- कूलर सुधार सकते हो?मैंने कहा- जी.

रेशमा का सेक्सी

बंगाली हिंदी बीएफ: तो कई को कुछ और ही अनुभूति होती है।कुल मिला कर जी-स्पाट उत्तेजना के महिलाओं में अलग-अलग अनुभव होते हैं। इसलिए अपनी संगनी से पूछिए कि उसे क्या अनुभूति हो रही है और उसे कैसा लग रहा है।.और मेरा दूसरा हाथ उसके नंगे बदन पर उसके मम्मों के चूचुकों को कठोर बनाने में लगा हुआ था।अब वो कुछ मदहोश सी हो चली थी.