एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ

Image source,सेक्सी लव्ह स्टोरी

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी सेक्सी वीडियो भेजिए: एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ, मुझे बड़ी ख़ुशी है कि आप लोगों को मेरी कहानी पसंद आई।अब मैं उसे आगे बढ़ाते हुए आपको आगे की बात बताता हूँ।रमशा को चोदने के बाद मैं बहुत खुश था। मैं अपने आपको बहुत खुशनसीब मानता हूँ कि मुझे रमशा जैसी खूबसूरत लड़की को चोदने का मौका मिला था।चुदाई के बाद मुझे मालूम हुआ कि मेरे नौकर ने हमारी चुदाई को देख लिया था।मेरे उस नौकर का नाम राहुल था.

पलक सेक्सी

तुम्हारी शिकायत भी दूर हो जाएगी और मज़ा भी बहुत आएगा।मैं मन ही मन अब सैम के लंड को लेकर अपनी चूत की चुदाई की कामुक कल्पना करती रहती थी।तभी शौकत को मुंबई में एक इंजीनियरिंग के एक व्यापार मेला में दो-तीन दिन के लिए ऑफीशियल तौर पर जाना पड़ा. हिंदी सेक्सी साड़ी ब्लाउज वालीये कह उठने सी लगी तो मैंने उसके कंधे पर हाथ रखे और उसे बैठने को कहा और बोला- पहले ठीक से हम समझ तो लें.

भला यह क्या बात हुई…??***मंगलसूत्र लटका हो तो लड़की शादीशुदा…मुहँ लटका हो तो लड़का शादीशुदा╰_╯***अगर आप चाहते हैं कि लड़की पहले हाथ में ले और फिर पूरा मुंह में, और फिर पैसे भी देकर चली जाए।. कुत्ते की और लड़कीइसीलिए मुझे अपनी मेडिकल की पढ़ाई के लिए दिल्ली जाना पड़ा।मैं सूरत से नॉएडा शिफ्ट हो गया, वैसे तो मैं नॉएडा में चाचा-चाची के यहाँ रह चुका हूँ.

भाभी ने मेरी तरफ प्यासी सी निगाहों से देखा और अपनी चूत को खुजाते हुए अन्दर कमरे में चली गईं। उन्हें चोदने की सोच कर मेरा लन्ड और भी उछाल मारने लगा कि आज मेरे सपनों की रानी की चूत.एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ: ’वो भी अपनी चूत को ज़ोर से उछालने के साथ-साथ गोल-गोल घूमने लगी और मेरे सिर को पकड़ कर ज़ोर से उसने अपनी चूत पर चिपका दिया।तभी एकदम.

उम्म्माअहह…मैंने उसके लंड को मुँह में लेकर गालों की दीवार से दोनों तरफ रगड़ना शुरू किया।गौरव- वाह मेरी जान वाह.वो शरमा गई और सर झुका कर बोली-आई लव यू टू।मैं खुश हो गया और मन ही मन में भगवान को धन्यवाद किया और उसे चुम्बन करने लगा।वो भी मेरा साथ देने लगी.

लुक सेक्सी - एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ

पहली बार शौहर के सामने दूसरे मर्द का लंड देख रही थी।मैंने सलीम की तरफ देखा तो उसकी भी आँखें चमकने लगी थीं.उससे कब से चुदवा रही हो?’मैंने कहा- मेरा यकीन करो, मैं अभी कुँवारी हूँ…तो जॉन्सन अंकल बोले- फिर कितनों ने इन्हें चूसा और दबाया है.

रात की ठुकाई से उसे बुखार भी हो गया था।दीपक नहा-धोकर घर से निकल गया। उधर मैडी भी दीपक से मिलने को बड़ा उतावला था।तो फ़ौरन वो भी करीब 8 40 को घर से निकल गया।दोस्तो, दीपाली सुबह 7 बजे उठ गई और काम में अपनी मम्मी का हाथ बंटाने लगी।विकास ने रात को अनुजा की खूब ठुकाई की.एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ (बात शुरू कैसे करूँ)आधै घंटे पाछै सोच साच के अपनी नवी नवी घर आली तै बोल्या (आधे घंटे बाद काफी सोच कर बोला-).

मुझे भाभी कुछ ज्यादा ही सुन्दर लगने लगीं।भाभी ने मुझसे पूछा- मैं तुम्हें कैसी लगती हूँ?तो मैंने कहा- आप मुझे बहुत सुन्दर और सेक्सी लगती हो.

सनी+लियोन+सेक्सी+व्हिडीओ?

एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ फिर तो वो भी मेरा साथ देने लगी और किसी रंडी की तरह वो अपनी गाण्ड को हिला-हिला कर मुझसे चुदवाने लगी।मैं भी अपनी पूरी ताक़त से उसकी गाण्ड को चोद रहा था और मैंने उसके चूतड़ों पर चांटे लगा-लगा कर गाण्ड लाल कर दी। मेरे मुँह से अपने आप गाली निकलने लगी- ले रंडी.

बिहारी भाभी का सेक्सी व्हिडिओ?ब्राउज़र वाला सेक्सी

एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ फिर तुम्हारी बुर की प्यास बुझाता हूँ।पलक देशी घी में भूने काजू, बादाम और अखरोट ले आई।मेवा खाने के बाद अनुजा के मैं अर्धविकसित वक्षस्थल के खड़े चूचूकों को मसलने लगा.

हिंदी पिक्चर चुदाई वाली सेक्सी

उसका गोरा रंग और उसके 34 साइज़ वाले दो-दो किलो के बड़े-बड़े स्तन मुझे पागल बनाते थे।वो एक चलती-फिरती सेक्स बॉम्ब थी.लेकिन उसका ड्रेस पहनने का तरीका ऐसा है कि कोई भी देखता ही रह जाए, एकदम हॉट एंड सेक्सी लगती हैं।मैं कई बार उसको तिरछी नजरों से देखता हूँ और ये बात उसको भी पता है.

एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ पर अब भाभी जबाव देने लगी थीं।एक और ख़ास बात जो मैंने नोट की वो ये कि भाभी हर दूसरे दिन काम बतातीं और मैं उन्हें ताड़ने.

करीना हीरोइन सेक्सी वीडियो

जय संतोषी माता जय जय मांचूत वास्तव में बहुत ही बड़ी थी। उसके होंठ भी काफी बड़े थे।चूत से वीर्य निकल कर बाहर आ रहा था।मेरा मन तो कर रहा था कि चूत को चाट लूँ लेकिन वीर्य के कारण घिन आ रही थी।अब भाभी मुस्कुरा रही थी.

मैंने जो काम बताया था वो किया आपने?सुधीर- जानेमन ऐसा हो सकता है क्या कि तुम कोई बात कहो और मैं ना करूँ.तेरी चूत को इस बार फाड़ दूँगा।मैं भी अब जल्दी से उसका खम्बे जैसे हथियार को अपनी लपलपाती चूत में लेना चाहती थी.

अभी चूत मिलेगी तुझे।फिर मैंने चंदन का लेप हाथ में लिया और सासूजी का ब्लाउज थोड़ा ऊपर कर दिया।ढीला होने की वजह से वो आराम से ऊपर हो गया.

उसके बाद उसने पैन्टी भी उतारी और एक के बाद एक ब्रा और पैन्टी मेरे होंठों और नाक पर हल्का सा रख कर नाक और होंठों पर फेरा।आआहाआ.

नाटक कर रही थी।कमल के वीर्य पात के बाद मैंने उसकी चूत की खूब चुदाई की।अब रीना ऑफिस में हम दोनों की अंकशायनी बन चुकी थी।मित्रों ये मेरे जीवन के अनछुए पहलू हैं और भी हैं फिर कभी लिखूँगा।आप सभी के कमेन्ट्स को मैं अवश्य पढ़ना चाहूँगा। अन्तर्वासना में कहानी के नीचे कमेंट्स करना न भूलिएगा।पड़ोसन लड़कियों आंटियों की चूत चुदाई-1पड़ोसन लड़कियों आंटियों की चूत चुदाई-2. अंकिता और रूचि का क्या होगा। अगले भागों में सब तरतीब से लिखूँगा।अपने अमूल्य विचार मेरी ईमेल आईडी पर भेज कर मेरा हौसला बढ़ाइएगा।दोस्ती में फुद्दी चुदाई-13.

ಇಂಡಿಯನ್ ಕಾಲೇಜ್ ಗರ್ಲ್ಸ್ ಸೆಕ್ಸ್ ವೀಡಿಯೋಸ್ तो मैंने हेडफोन लगाकर मूवीज देखने लगा।मैं फिल्म देखने लगा तो मेरा 5″ लंबा हथियार खड़ा हो गया और नाइट पैन्ट में तंबू बनाने लगा। मैंने उस पर ध्यान ना देते हुए मैं वैसे ही फिल्म देखने लगा और रात में करीब 3 बजे सो गया।अगले दिन सुबह जब मैं उठा.

सेक्सी नाली

एक्स बीएफ थ्री एक्स बीएफ: जिससे मेरे अंडरवियर में से कुछ बाल और शायद मेरा लंड भी दिख रहा था।चाची भी मेरे पीछे-पीछे आईं और मेरे अंडरवियर को देखने लगीं।फिर 3-4 सेकेंड्स के बाद उन्होंने कहा- सन्नी जाओ.अपने मुँह से चूमने लगे।तभी उधर दादा जी ने एक हाथ से मेरी टी-शर्ट के गले से अन्दर हाथ डाल कर मेरे सीने की मालिश कर रहे थे। तभी एकाएक उन्होंने सीधे मेरे मम्मों पर हाथ रख दिया और उन्हें बिना ताक़त के अन्दर ब्रा के ऊपर था।अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था और कुछ-कुछ सुरसुरी होने लगी थी.