मनीषा का बीएफ

Image source,सेक्सी भाभी भारतीय

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंडिक्स्क्स: मनीषा का बीएफ, शगुन की रात से एक रात पहले सभी नाच रहे थे, लड़के अलग, लड़कियाँ अलग!नाचते-नाचते बहुत थक गई, पसीने से कुर्ती भीग गई.

सेक्सी व्हिडिओ चुदाई पिक्चर

मैंने कहा क्या कर रहे हो राहुल… गांड मरोगे क्या मेरी ? ! ? !…उसने कहा – रूबी ! आज तो तेरे शरीर के हर छेद में अपना लण्ड डालूँगा मैं… तुझे चोद चोद के निढाल कर दूंगा… मैं खुशी से पागल हो रही थी…फ़िर थोडी देर बाद उसने मुझे उठाया और अपनी जाँघों पर बैठा दिया वो लेता हुआ था मैं उसकी जाँघों पर बैठी थी वो मेरे बूब्स दबा रहा था. फुल एचडी सेक्सी मूवी डाउनलोडमैंने एक बार जोर से चूत को रगड़ लगाई और मुझे लगा कि मेरी चूत से कोई द्रव निकला और मैं शांत हो गई.

वो भी एकदम गरम हो गई और उसने मेरे सारे कपड़े एक मिनट में उतार दिये और अपना गाउन भी उतार दिया. सेक्सी वीडियो भोजपुरी इंग्लिशवो अपने लण्ड और मेरे चूचों के ऊपर शराब गिरा रहे थे जिसको मैं साथ साथ ही चाटे जा रही थी.

ये मैना तो मर ही जायेगी तुम्हारे बिना” मुझे लगा जैसे मैं रो ही पडूँगी।मैं जानता हूँ आपने मुझे वो सुख दिया है जो मधु ने भी नहीं दिया पर मेरी विवशता है ?ऐसी क्या मजबूरी है ? ओह.मनीषा का बीएफ: तीनों के ये बड़े-बड़े लंड … शहरी लड़कों के छोटे और पतले होते हैं पर ये तो विशाल आकार के लण्ड थे।एक ने अपना लंड मेरे मुँह में डाला और एक मेरे मम्मों को चूसने लगा।तभी एक झटका मेरी चूत पर लगा ….

मैंने बात आगे बढ़ाते हुए कहा‘अरे तुम बुरा मान गई… ये मैं नहीं प्रेम-आश्रम वाले गुरुजी कहते हैं। अच्छा चलो अब सो ही जाते हैं। पर एक समस्या है?’‘वो क्या?’‘दरअसल मैं सोने से पहले दूध पीता हूँ।’‘ये क्या समस्या है, रसोई में जाकर पी लो।’‘वो… वो… रसोई में लाईट नहीं है ना। बिना लाईट के मुझे डर लगता है।’‘ऐसे तो बड़े शेर बनते हो।’‘तुम भी तो झाँसी की शेरनी हो, तुम ही ला दो ना।’‘मैं.तुम्हारा बहुत मोटा है… मैं तो मर जावाँगी !”मेरी सोह्नियो ! कुछ नी हुन्दा !”पर धीरे धीरे करना प्लीज़.

सेक्सी वीडियो फुल हिंदी आवाज में - मनीषा का बीएफ

’मेरे इस तरह नाराज होने से वो लोग डर गए और मुझे मनाते हुए राजू ने कहा ‘ नहीं मैडम ऐसा नहीं है अगर आप नहीं चाहोगी तो कुछ भी नहीं करेंगे.कक्षा में भी मेरा ध्यान वहीं था वेदांत पर…!!! जाने आज वो क्या कर बैठेगा… कहीं अनिरुद्ध को मार ही ना डाले…!!!छुट्टी के समय मैं कॉलेज़ के द्वार पर खड़ी उसका इंतज़ार कर रही थी… कि तभी छात्रों की निकलती भीड़ में से एक लड़का जोर से भागता हुआ बाहर निकला… वो अनिरुद्ध था….

उसने अपनी बनियान जल्दी से उतार फ़ेंकी, मेरी टी शर्ट भी वो ऊपर खींचने लगे…‘नहीं करो जीजू… बस ना…!’ पर उन्होंने एक नहीं सुनी और मेरी टीशर्ट खींच कर उतार ही दी.मनीषा का बीएफ अगले दिन तय कार्यक्रम के हिसाब से हम मिले और पिक्चर देखने सिनेमा हॉल में पहुँच गए.

ओं…रोनी…मैंने लंड को चूत के छिद्र पर रखकर दबाव बनाया तो लंड पूरा का पूरा चूत में समा गया।हेमा के मुँह से सिसकारी निकल गई- उ…इ.

चाइनीस ओपन सेक्सी वीडियो?

मनीषा का बीएफ पर उस काली रात को मैं रंगे हाथों मुखियाजी से पकड़ी गई … मुखिया जी के लोग ने मुझे एक अँधेरी काल कोठरी में बंद कर दिया … सुबह सभा बुलाई गई … मुझ पर रंडी होने का इलज़ाम लगाया गया ….

देवर और भाभी की सेक्सी वीडियो फिल्म?सेक्सी दिखाइए ना सेक्सी

मनीषा का बीएफ और अपने कूल्हे हिलाने लगी… उसकी अंडरवियर नम को चुकी थी… उससे भीनी-भीनी खुशबू निकलकर मेरे नथुनों से टकरा रही थी… मैंने उसकी स्कर्ट उठाई… धीरे से अंडरवियर नीचे सरका दिया….

मां बेटी की सेक्सी बीपी

थोड़ी देर में दरवाजा खुला तो मैंने देखा कि एक बहुत ही सुंदर लड़की ने दरवाजा खोला है.एक शुक्रवार की बात है, घर पर भी मेरे अलावा कोई नहीं था, भाभी ऑफिस से जल्दी घर आ गई और बिना कपड़े बदले ही मुझे पढ़ाने लग गई ताकि मेरी पढ़ाई का नुक्सान ना हो क्योंकि अगले दिन हम सबका पिकनिक पर जाने की योजना थी मगर उस दिन मेरा ध्यान पढ़ाई की जगह भाभी के चूचे देखने में ज्यादा था क्यूंकि भाभी ने शर्ट पहनी थी और उसमें से उनके चूचो का आकार साफ़ दिखाई दे रहा था.

मनीषा का बीएफ प्रेषिका : कामिनी सक्सेनासहयोगी : रीता शर्मामेरी सहेली-1रीता के पति राहुल अभी तक घर नहीं आए थे। रीता ने अपना सामान रसोई में रखा और खाना बनाने की तैयारी करने लगी। उसे रह रह कर साहिल से चुदाई की याद आ रही थी। लगभग ७ बजे राहुल आया। काम भी पूरा हो चुका था.

सासु मां को चोदा सेक्सी वीडियो

सेक्सी पिक्चर भेज दो वीडियोशुक्रिया… आपका नाम क्या है?”थाने नाम कांई करनो है… छबीली नाम है म्हारो, ओर थारा?”नाम से क्या करना है… वैसे मेरा नाम छैल बिहारी है!” मैंने उसी की टोन में कहा.

’ कहते हुए वो उठने लगी।मैंने उसके कान में फुसफुसाते हुए कहा- नहीं रागिनी मुझे मत रोको प्लीज़.हमारे एक प्यारे से रिश्ते का अन्त हो गया…पर तब तक… मैंने अपने लायक एक दोस्त ढूंढ लिया था… कौन मरता है उस जीजू के लिये.

तो आंटी बोली- रुको सागर! चाय तो पी लो!मैंने कहा- ठीक है!फिर आंटी चाय बनाने के लिए रसोई में चली गई और मैं टीवी देखने लगा.

जब भी मन किया मुझे जहाँ मर्ज़ी वहा पटक कर मेरी चूत में अपना लंड डाल देते थे और मेरी जमकर धुनाई करते थे.

मैं प्रश्न पूरा कर पाता उससे पहले भाभी नीचे जाने वाली सीढ़ियों की ओर जा चुकी थीं।वह सीढ़ियाँ उतरते-उतरते बोलीं- स्त्रियाँ अपने विफल प्यार के किस्से नहीं सुनाया करतीं।मैं अवाक खड़ा रह गया था।बाजे की आवाज अब पास आती जा रही थी. 30 बजे अनारकली चुपचाप बिना कॉल बेल दबाये अन्दर आ गई और दरवाजा बंद कर दिया। मैं तो ड्राइंग रूम में उसका इन्तजार ही कर रहा था। एक भीनी सी कुंवारी खुशबू से सारा ड्राइंग रूम भर उठा।उसके आते ही मैं दौड़ कर उससे लिपट गया और दो तीन चुम्बन उसके गालों होंठो पर तड़ा तड़ ले लिए। वो घबराई सी मुझे बस देखती ही रह गई।‘ओह.

नागालैंड की सेक्सी ब्लू ”मैं गुस्से से पागल हो गई और वहीं दरवाजे के सामने खड़े हो कर बोली- तू कौन सा शरीफों वाला काम कर रही है…….

ब्लू पिक्चर दीजिए वीडियो में सेक्सी

मनीषा का बीएफ: वो चिल्लाती, उससे पहले मैंने अपना मुँह उसके मुँह पर रख दिया और उसके होटों को चूसने लगा.उसने ना सिर्फ अब्बास के हाथ को पकड़ा बल्कि उसको हाथ के बल घुमा भी दिया। अब्बास ने छूटने की कोशिश की लेकिन वो अपना हाथ नहीं छुड़ा पा रहा था, तभी उसने अपने दूसरे हाथ से इंस्पेक्टर मोना की चूत को जोर से दबा दिया। मोना के मुँह से हल्की चीख निकल गई।अब्बास- क्यों साली? तू तो कुंवारी लगती है… आज तो मैं पूरी ऐश लूँगा… तेरा पति जो नहीं कर सका आज मैं करूँगा ! वो भी तेरी जेल….