बीएफ वीडियो में चोदी चोदा

Image source,असली सेक्सी वीडियो दिखाएं

तस्वीर का शीर्षक ,

लौंडिया लंडन चलाएंगे: बीएफ वीडियो में चोदी चोदा, हम दोनों लेट गए।वो मुझसे फिर से लिपट गई और मेरे लंड से खेलने लगी।फिर वो बोली- तुमने आज मेरी प्यास शांत कर दी.

सेक्सी प्योर मारवाड़ी

उसके चेहरे पर ख़ुशी के साथ-साथ अजीब सी चमक दिखने लगी थी।मैं भी अब अपने लौड़े को कभी-कभी पूरा निकालता और पूरा का पूरा उसके मुँह में घुसेड़ देता. जन्नत जुबैर की सेक्सीरात को बारह बजे उसने मुझे ‘विश’ किया। तो मैंने उसे बताया- सबसे पहले उसी ने मुझे ‘विश’ किया है।वो मुझसे जन्मदिन की पार्टी मांगने लगी.

पर मुझे बड़ा अच्छा लग रहा था। मैं पाँव के ऊपरी हिस्से में घुटने तक तेल लगाने लगा।अब मैं अपने हाथ उनके पूरे पैर पर घुमा रहा था. सेक्सी आंटी की चुदाई की वीडियोफिलहाल मैं अपनी कहानी सुनाता हूँ।मेरे चाचा के छोटे बेटे और मेरे बड़े भाई वरूण भैया जो कि जेट एयरवेज में पायलट हैं। उनकी शादी 8 माह पहले जनवरी 2013 में पल्लवी भाभी से हुई थी। उनकी उम्र 27 साल है.

क्योंकि मुझे नींद आ रही है।मैं विस्मित रह गया और सोचने लगा।चालू- क्या हुआ?मैं- कुछ नहीं।मैं तुरन्त परदे लगा कर बाहर देखने लगा। गाना बदल चुका था.बीएफ वीडियो में चोदी चोदा: मेरे बारे में उल्टा-सीधा बोल रही है और किसी दूसरे आदमी के बारे में बता रही है।ममता- अरे बीबी जी चुप रहिए.

मैंने अपनी टी-शर्ट ऊपर उठाई और अपने मम्मे पीटर के होठों से लगा दिए और थोड़ी देर तक पीटर मेरे दूध चूसता रहा फिर हम बैठ गए।इतने में माहौल गरम होने लगा था.’ करने लगी।फिर थोड़ी देर लौड़े को चूत के मुँह पर ऐसे ही रगड़ने के बाद मैंने मेरा तना हुआ लंड उसकी चूत में धीरे-धीरे डालना शुरू किया और थोड़ा सा झटका मारा.

कॉलेज की सेक्सी मूवी वीडियो - बीएफ वीडियो में चोदी चोदा

मुझमें अब इतनी हिम्मत नहीं थी कि मैं दूसरा मैसेज देख पाता। मेरी साँसें जैसे रुकने को हो आई थीं। मेरा दम घुटने लगा था। ये मैसेज रात बारह बजे का था। मैंने बहुत हिम्मत जुटा कर दूसरा मैसेज देखा।दूसरा मैसेज-जानू.उन्होंने मेरा निक्कर उतारा और मुझे बिस्तर पर लिटा कर मेरा लंड प्यार से पकड़ा और मुँह में ले लिया।मैं तनिक उत्तेजित सा हुआ.

तो मुन्ना के मुँह में पानी आ गया और वो घुटनों के बल बैठ कर मेरी गाण्ड का छेद चाटने लगा।उसकी जुबान की सनसनी से मेरे तो होश ही उड़ गए.बीएफ वीडियो में चोदी चोदा ’मेरे मुँह से उसकी तारीफ सुन कर अचानक उसने मुझे गले से लगा लिया और किस करने लगी।मेरे लिए तो ये सब कुछ नया था.

क्योंकि वो फिल्म सबको बहुत अच्छी लग रही थी।फिर हम लोग बातें करने लग गए कि यार इतनी अच्छी फिल्म आ रही थी और बिजली को अभी कटना था।तो ममता ने बोला- काश बिजली आ जाती तो मज़ा आ जाता.

सेक्सी पिक्चर दिखा दे सेक्सी पिक्चर?

बीएफ वीडियो में चोदी चोदा तो कंप्यूटर पर कुछ सिखाने के बहाने एक दिन उसने मुझे अपने घर बुला लिया। मैं जेब में कंडोम भी रख ले गया था।उसके घर उसकी छोटी बहन कविता भी नहीं थी.

सेक्सी दो चोदा चोदी?श्रुति हसन सेक्स

बीएफ वीडियो में चोदी चोदा इतना बोलकर मीरा खड़ी हुई और भाग कर बिस्तर पर बैठ गई।राधे को पूरी बात समझ में आ गई कि मीरा उसका मूड ठीक करना चाहती थी इसी लिए उसने सब किया। वो भी तेज़ी से उठा और बिस्तर पर जाकर उसने मीरा के बाल पकड़ लिए।राधे- अबे रुक मीरा की बच्ची.

कुंवारी दुल्हन सेक्सी वि

और उसको पकड़ कर मैं उसके होंठों का रस चूसने लगा।करीब 10 मिनट तक मैंने उसके रसीले होंठों का रसपान किया.कुछ खास तो नहीं।मुझे उसकी आँखों में दिख रहा था कि वो किसी बात को लेकर परेशान है, मैंने उससे कहा- घबराओ नहीं.

बीएफ वीडियो में चोदी चोदा वांट टू डू सम फन?मैंने मौन रह कर अपनी मुंडी हिला दी।अब उसने मेरे लंड पर हाथ रख दिया जो कि पहले से ही खड़ा हो रखा था। उसने मेरी चैन खोलकर अंडरवियर में हाथ डाला और उसे सहलाने लगी।अब तक मैंने भी बहुत शराफत दिखा ली थी.

अंग्रेजी सेक्सी वीडियो लंड

तिरस्कार मधु का वायरल वीडियो सेक्सीलेकिन ज्यादा सांवला भी नहीं हूँ।मैं अपनी छुट्टियों का मजा ले रहा था। अभी मेरी छुट्टियों के कुछ ही दिन हुए थे कि तभी हमारे पड़ोस में एक परिवार रहने आया। उस परिवार में 4 मेम्बर थे.

तो भाभी ने फिर मुझे और धक्के लगाने को कहा। पाँच-सात धक्कों में मेरा पूरा लण्ड उनकी चूत में दाखिल हो चुका था।मित्रो.दिक्कत तो मेरे लंड को होगी क्योंकि मेरे पास कोई दूसरी चूत नहीं है।फिर हमें पता ही नहीं चला कि कब वो दिन बीत गया और अगले दिन मौसा जी और अनु आ गए।फिर हमने खूब बातचीत की और फिर अनु थकी होने के कारण जल्द सो गई और मौसा जी ने मौसी को कमरे में बुलाया। वो मौसी को चोदना चाहते थे।तो मौसी ने कहा- अभी दिन है.

मैं तो उसके मस्त गुलाबी मम्मों को देखते ही रह गया।चौंतीस इंच के एकदम गोरे और गुलाबी रंगत लिए उसके चूचुक.

क्या हुआ?तो मैंने सैटिंग में जाकर रेस्टोर फैक्ट्री से उसे ठीक कर दिया।उसने पूछा- क्या हुआ था?मैंने प्रोब्लम बता दी.

’मैंने सासूजी की चुदास को भांप लिया और कहा- अभी खाना खाने के बाद ही सब सामान ले आता हूँ।सासूजी ने कहा- हाँ ठीक है. ? बहुत नींद आ रही है मुझे।मेरा इतना कहना था कि सबने मुझे सोफे से नीचे गिरा दिया और मुझ पर चढ़ कर बैठ गईं।निशा- अब जल्दी से बता दो नहीं तो यही जान ले लूँगी तुम्हारी।मैं- ठीक है बताता हूँ.

xx x सेक्सी वीडियो और मैं उनके पास से गुजर रही थी।जब मैं गुजर रही थी तो मैंने चाचा को तिरछी नज़रों से देखा और ब्रा की तरफ इशारा करके मुस्करा दी। चाचा फोन पर बात करते हुए मुस्कुराए और शर्मा कर कहीं और देखने लगे।मैं वहाँ से चली गई.

सेक्सी वाला वीडियो दिखाना

बीएफ वीडियो में चोदी चोदा: मेरे टोपे ने उसकी फुद्दी में अपना सर रख दिया। अब मैंने धक्का मारा और लौड़े को चूत में ठेलने लगा।मैंने अभी थोड़ा सा ही अन्दर घुसाया था.तो राधे ने पैर सीधे कर दिए उसका 8″ लंबा और काफ़ी मोटा लौड़ा मीरा की आँखों के सामने आ गया। उसकी आँखें फटी की फटी रह गईं.