भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ

Image source,रोमांटिक वीडियो हॉट

तस्वीर का शीर्षक ,

గాడ్ సెక్స్: भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ, मैं पीछे चला गया और आंटी के पीछे खड़ा होकर उनकी गांड देखने लगा। सच्ची इस वक्त झुकी हुई आंटी की गांड देख कर मेरा लंड एकदम मस्त और टाइट हो गया।उस दिन बात आई-गई हो गई और मैं अपने घर आ गया।कुछ दिनों बाद मैं उनके घर में दोपहर के समय गया.

सबसे सेक्सी फोटो

फिर मैं अपने कुछ दोस्तों से मिला और अपना काम खत्म करके मैं घर आ गया। फिर भाभी, मैंने और ताऊजी-ताइजी ने डिनर किया और फिर मैं ऊपर और ताऊजी-ताइजी नीचे चले गए। मैं टीवी देख रहा था, तभी भाभी का मैसेज आया कि वो बहुत बोर हो रही हैं. साजन फिल्म वीडियो मेंउसके घर वालों से भी घरोबा हो गया और उसके मम्मी-पापा को भी मैंने सारी बात बता दी थी। अंजलि के साथ रहकर उसे भी मेरी सारी कहानी पता चल गई। फिर वो मुझे अच्छी फ्रेंड मानने लगी। हम दोनों इतने मिल-जुल गए कि पूछो मत।’‘फिर.

पर मुझे पता ही नहीं था कि उन दोनों ने अपने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए हैं। अब जब भी आशीष कानपुर आता है वो विक्की को भी बुला लेता है और मेरी ग्रुप में चुदाई होती है।तो दोस्तो, यह मेरी दो मर्दों के चूत में लंड से चुत चुदाई की सेक्सी कहानी थी. सेक्सी वीडियो रोमांसफिर भाभी ने देखा कि उनकी पेंटी पर कुछ लगा है। उन्होंने कहा- क्या कर रहे थे.

मुझे अभी बहुत कुछ करना है और अब तो मेरा लंड भी तुम्हारी नर्म-नर्म गांड की दरार में जाकर कड़ा हो गया है, अब तो ये बिना मजा लिए नहीं मानेगा।वो बोली- ठीक है.भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ: पंकज बोला- भाभी जी, वैसे आप हाज़िर जवाब बहुत हो!तो सुनीता बोली- आप कौन सा कम हो देवर जी, जैसी बात करोगे तो वैसा जवाब तो बनता ही है न, वैसे भी आप जैसे दोस्तों से मेरे पति तो मस्त ही रहते होंगे, आप भी हाज़िर जवाबी में कम नहीं हो!इस तरह वो थोड़ा खुल कर एक दूसरे से बात करने लगे.

पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…क्या आज हमारे समाज में सिर्फ़ पैसा और सेक्स ही रह गया है.मेरी आँखों से आँसू की मोटी धार बह निकली, मैंने ऐसे ही रोते हुए उसकी चिट्ठी व्याकुलता के साथ खोली, मुझे अक्षर धुंधले नजर आ रहे थे क्योंकि आंसुओं की वजह से मुझे साफ नजर नहीं आ रहा था, फिर भी मैं पढ़ने की कोशिश करने लगी.

बहन की चूत मारी - भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ

कोल्डड्रिंक पीते रहे।अभी पार्टी चल ही रही थी कि हम दोनों उसकी मम्मी के बेडरूम में आ गए.जब लंड बाहर निकाला तो उसने चूस कर और चाट कर मेरा लंड साफ किया और बोली- यह मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट सेक्स था.

‘आज तुम्हारी स्मेल कुछ अलग ही आ रही है!’ मैं डर गई पर चेहरे पर कुछ नहीं दिखाया.भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ पति अच्छी चुदाई करते हैं पर मेरे मन नहीं भरता था।उस दिन रोनित जब आया तो मैंने उसे अपने शरीर पर आँख सेकते औऱ अपना लंड ठीक करते देखा था.

मैं उसको चूमने लगा और वो मुझे…मैंने उससे पूछा- क्या एक धक्का और मारूं?उसने हाँ में सर हिला दिया और मैंने पूरी ताकत से धक्का मारा और पूरा 7 इंच का लंड उसकी सील तोड़ता हुआ अंदर चला गया.

बिकनी सेक्स वीडियो?

भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ रमा कुछ नहीं बोली, उसकी आंखों में खुशी और संतुष्टि के आँसू थे।बाबा जी उसकी भावना समझ गए और उसके कान में बोले- पगली, बाबा तीन महीने बाद फिर आयेंगे… पर तुम यहाँ से जाते ही अपने पति के साथ एक बार जरूर सम्बन्ध बना लेना.

डाउनलोड फुल मूवी?अमेरिकन सेक्सी वीडियोस

भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ मैंने उसको लंड चूसने का इशारा किया, पहले तो उसने मना किया पर थोड़ी रिक्वेस्ट करने पर वो मान गई, वो मुझे कुर्सी बिठा कर मेरे लंड को चूसने में लग गई.

शिल्पी राज सेक्स

मैं उसके गुन्दाज़ चूतड़ों को मसलने लगा जीभ निकल कर उसकी पीठ पर चाटने लगा मेरे ऐसा करते कोमल का जिस्म कम्पन होने लगा, उसके मुँह से लंबी ‘आ.’‘ओह दीदी तो कल जब दिन में रवि आया था तो तब भी तुमने… अब समझी तभी कल तुम मेरे पास नहीं आई… पर अगर पिंकी के पापा को पता चल गया तो? तुम्हें डर नहीं लगता?’ रमा ने हैरान होते हुए पूछा.

भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ मतलब तुमको कोई आइडिया नहीं है कि मैं कितना रोमांटिक हूँ? कभी मुझे समझने की भी कोशिश करो यार.

बीपी शॉट फिल्म

डॉक्टर वाली सेक्सी’नीचे के रूम की घिसाई हो गई थी, पर ऊपर के रूम का कुछ भी नहीं हुआ था.

’ रमा ने आस की नज़रों से तरन की ओर देखते हुए कहा।‘रमा तू मेरे देवर रवि को तो जानती हैं न? बहुत पूछता है तेरे बारे में… मेरी मिन्नतें कर रहा है साल भर से कि तेरी उससे बात करवा दूँ, तू बोले तो करूँ बात?’ तरन ने रमा को आँख मारते हुए कहा।‘नहीं नहीं दीदी रहने दो!’ रमा ने घबराते हुए कहा.उसने अपनी उंगली मेरी चुत में घुसा दी और गोल गोल घुमाने लगा, थोड़ी ही देर बाद मैं झड़ गई, वो लपालप मेरी चुत का रस पिए जा रहा था.

कुछ देर में मैंने उसकी ब्रा और पेंटी को भी उतार दिया, वो एकदम नंगी पड़ी थी मेरे सामने!मैं अपनी जीभ से उसकी चूत को चाटने लगा.

उसके बाद मैंने अपनी जीभ उसके अधरों पर फिराई और उसके कान पर हल्का सा दाँत गड़ा दिया, फिर गर्दन को चूमते हुए मैं उसके स्तनों के पास आया और ब्लाउज के ऊपर से ही उसके स्तनों के चारों तरफ अपनी उंगली को चलाने लगा और धीरे से दोनों स्तनों को दबा दिया.

‘बैठो…’ मैं सोफे की तरफ इशारा करके किचन की तरफ जाने लगी तो वो मेरे गोल नितम्बों की तरफ देखने लगा. !मॉम की ये आवाज सुन कर मुझे समझ नहीं आया कि अन्दर क्या हो रहा है। मैंने दरवाजे को धक्का दिया तो मालूम हुआ कि दरवाजा अन्दर से बन्द है। मैं पीछे के दरवाजे से अन्दर गया और अन्दर जाकर देखने लगा।मॉम की आवाज आ रही थी- प्लीज़ नहीं ना.

भोसड़ी का फोटो मुदस्सर किंगकोंग की तरह दबे पाँव मेरी पत्नी अमिता को उठाकर कमरे से बाहर निकल गया.

चोदने वाला फोटो

भाभी और देवर का सेक्सी वीडियो बीएफ: जैसे मैंने बताया था, मैंने अपनी गर्लफ्रेंड की रूममेट को चोदा, उसके बाद तो जैसे वो मेरी दीवानी हो गई… अब तो वो मेरी गर्लफ्रेंड से भी ज़्यादा मुझसे चुदने लगी… जिसका शक मेरी गर्लफ्रेंड को हो गया क्योंकि अब मैं उस पर कम ध्यान देता था.जब मेरे छोड़ने का वक्त आया तो वो बोली- चुत में ही छोड़ो… आज अपने लंड के पानी से नहला दो मेरी चुत को…मैं भी उसकी चुत में झड़ गया.