2022 का नया बीएफ

Image source,सनी लियोन की बीएफ एक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

इंग्लिश ब्लू नंगी: 2022 का नया बीएफ, मुझे बड़ा अजीब सा लगा।उसका पति घर पर ना होने की वजह से अगले दिन दीप्ति को डॉक्टर के पास मुझे ही ले जाना था। मेरे को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि ये क्या चक्कर है।आज रिपोर्ट मिलने का दिन था। दीप्ति की आँखें सूजी हुई थीं.

देवर भाभी देवर भाभी की बीएफ

दोस्तो, यह सच बात थी कि 25 साल का होने के बाद भी मैंने अब तक सेक्स नहीं किया था। क्योंकि काम-धंधे के चक्कर में समय ही नहीं मिला. ताकि बीएफक्योंकि इसमें हमारी बदनामी हो सकती है।तब सासूजी बोलीं- मैं आपकी दासी बनने के लिए तैयार हूँ।उस वक्त उनके चेहरे पर थोड़ी चमक आई.

ये डॉक्टर के पास जाने का और तुम्हारा रोने का क्या कारण है।यह सुनते ही दीप्ति मेरे गले से लग गई। और फिर रोने लग गई।वो मुझसे चिपक कर मेरे अन्दर की वासना जगा रही थी। मैंने फिर से पूछा. हिंदी बंगाली बीएफआंटी मुझसे अपने छोटे-मोटे काम कराया करती थीं और मम्मी भी उनकी मदद कर देती थीं। वो मुझसे मज़ाक करती थीं और मुझे छेड़ती रहती थीं। पर मैं उनसे हँसी-मज़ाक के अलावा.

लेकिन स्नेहा ने मेरा वीर्य बूँद-बूँद पीकर साफ़ कर दिया।उसे ओरल सेक्स का पूरा अनुभव था।थोड़ी देर आराम करने के बाद हमारा मुख्य कार्यक्रम शुरू हुआ। उसने मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया। हम दोनों का रक्त प्रवाह फिर से तेज हो गया।अब स्नेहा ने मुझे नीचे कर दिया और मेरे ऊपर आकर अपने लटकते आमों को मेरे होंठों से स्पर्श कराने लगी.2022 का नया बीएफ: उसने मुझे बिस्तर पर पटका और अपने होंठ मेरे होंठों से लगा दिए। मुझे बड़ा अजीब सा लग रहा था।आखिर ये लड़की चाहती क्या है? उधर अपने मम्मी-पापा को ये कह कर आई कि आप जहाँ कहोगे.

वो थोड़ा गुस्सा करने लगी लेकिन बीच बीच में उसके चेहरे पर भी हंसी झलक जाती थी जिसे वो छुपाने की कोशिश कर रही थी.वो एकदम से ढीली पड़ गई।उसने अपने दोनों हाथ मेरे बालों में फंसाए और मुझे अपनी ओर खींच लिया। फिर उसने अपने होंठों को मेरे होंठों से जोड़ लिया.

बिहार का सेक्सी बीएफ बिहार का - 2022 का नया बीएफ

रुक जाते तो ये सब नहीं होता न।मैं- आज रुक गया होता तो मेरी जिंदगी भी शायद यहीं थम गई होती। अब जाकर सुकून मिला है।निशा- हमारी फिल्म के निर्माता बहुत नाराज़ हैं। कितने लोग अब हमारी फिल्म का विरोध करेंगे.मम्मों ने तो जैसे कसम खाई थी कि किसी न किसी की जान लेना ही है।उसने मुझसे पूछा- कैसी लगी?मैंने बिंदास लिख दिया- लण्ड खड़ा हो गया.

अब मैं रोज़ उसके यहाँ जाने लगा था… और इंजीनियरिंग ख़तम होते ही आज मैं पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हूँ और वो MBA कर रही है।फोन पर रोज़ उससे बात होती है और हम दोनों शादी भी करना चाहते हैं।बस उसका MBA कंप्लीट होने का वेट कर रहा हूँ। मेरे घरवाले राजी हैं.2022 का नया बीएफ उसने मेरे लन्ड पर हाथ रखा और पकड कर मुझे अपने कमरे में ले आईं।वहाँ हम दोनों बिस्तर पर जाकर बैठ गए और किस करने लगे। मैंने उसकी ब्रा और पैन्टी उतार दी और उसने मेरी फ्रेंची उतार दी।फिर मैं उसके बड़े-बड़े मम्मों को चूसने लगा.

वो बर्तन लौटाने और मुफ्त में मिठाई खाने।मेरा इतना कहना ही था कि तभी पास पड़े मेरे बिस्तर के तकियों की बरसात मुझ पर शुरू हो गई।खैर.

हिंदी बीएफ मूवी दिखाएं?

2022 का नया बीएफ मैं किस करता-करता नीचे उसके पेट तक पहुँच गया। फिर धीमे से उसकी निक्कर का हुक खोल दिया और खींच कर बाहर निकाल दिया।अब मेरे सामने लाइट पिंक रंग की चड्डी थी। मैंने अपने अन्दर का जानवर दिखाते हुए उसकी चड्डी में हाथ डाला और उसे फाड़ दी।वो हंसकर कहने लगी- आई थिंक.

सेक्सी व्हिडिओ बीएफ हिंदी में?कैटरीना सेक्स

2022 का नया बीएफ रात को जलील होकर वो शीला के पास चला गया था और उसने बहुत ज़्यादा पी ली थी। वहाँ शीला ने उसको कहा- वो हाथ आ जाएगी.

हिंदी वॉलपेपर बीएफ

पर पीछे से देखने पर वो माल लगती थी। उनकी गाण्ड बहुत चौड़ी थी। कुल मिला कर उनमें एक आकर्षण था।सुबह-सुबह मैं उनकी चूड़ियों की आवाज़ सुन कर ही हाथ में मंजन लेकर बाहर निकल आता था.अब इंतज़ार था तो मौका मिलने का क्योंकि आग दोनों तरफ बराबर की लगी थी।कुछ महीने बाद भाभी की ननद के पेपर थे तो उसका एक्जाम सेंटर झज्झर (हरियाणा) में पड़ा.

2022 का नया बीएफ माँ प्रोफ़ेसर हैं। मेरे परिवार के सब लोग दिखने में काफी सुन्दर हैं, ब्यूटी और क्यूटी विरासत में मिली थी।कभी किसी के लिए कोई भी बुरा ख्याल मन में आया नहीं था.

सरिता भाभी के बीएफ

देसी बीएफ वीडियो एचडी मूवीराधे ने वापस सारे कपड़े पहन लिए ऊपर से उसने एक टी-शर्ट और पजामा और पहन लिया और बाहर आ गया।मीरा- क्या दीदी.

क्योंकि जब मैं मलेशिया में था तो हर हफ्ते कम से कम 2 लड़कियों को जरूर चोदता था। कभी मसाज के बाद पैसे देकर चुदाई या कभी किसी बार या पब में लड़की से बातचीत करके पटा करके चुदाई कर लेता था।अगर लड़के की पर्सनेल्टी अच्छी है तो.मैं तेरी बहन हूँ।मेरे दिमाग में नया ही ख्याल आया और मैंने कहा- ठीक है।मैं दीदी को गाड़ी सिखाने को तैयार हो गया और हम लोग खाली रोड पर गाड़ी ले गए।वो रोड अच्छा था और दोपहर होने कारण वहाँ कोई ट्रैफिक भी नहीं था।मैंने उनके साथ जाने से पहले ही मेरी अंडरवियर बाथरूम में निकाल दी थी। अब मैंने दीदी को ड्राइविंग सीट पर बैठाया और मैं दीदी के बगल वाली सीट पर बैठ गया।मैंने दीदी को गाड़ी चलाने को कहा.

वे कुछ राजी सी दिखने लगीं।मैं रसोई में जाकर फ्रीज में से शहद की बोतल ले आया और उसे अपने लंड पर व मौसी के मम्मों पर लगा दिया।अब मैं उनके मम्मों को चटखारे लेकर चूसने लगा और उनको भी मेरे शहद लगे लौड़े का स्वाद दिया।मौसी फिर से गर्म हो गईं और गांड मरवाने को भी राजी हो गईं.

नैनीताल का रहने वाला हूँ।मैंने अन्तर्वासना की हर एक कहानी पढ़ी है। मैं काफी समय से सोच रहा था कि अपनी कहानी आप लोगों से शेयर करूँ.

जबकि मेरे छोटे-छोटे अनार के दाने जैसे थे।मैंने उनसे इसके बारे में पूछा- ऐसा क्यों है?बुआ- इन्हें चूसना या चुसवाना पड़ता है. जबकि उसकी शादी को तीन साल हो चुके थे।हमें वहीं 8 बज चुके थे। तभी उसके पति का फोन आया और हम एक-दूसरे से अलग हो गए।उसने फोन उठाया और कहा- मैं लेट हो गई थी.

तो एक बार फिर चूत रगड़ खा गई।मेरे मुँह से एक दबी सी ‘आह’ निकल गई।मैंने किसी तरह अपने आपको संभाला। फिर मैंने उस लड़के के हाथों से अपना हाथ वापस खींच लिया और बाथरूम जाने के लिए उठ गई।बाथरूम में जाकर मैंने ठन्डे पानी से मुँह धोया अभी और नहीं, अब तो मैं सिर्फ तुम्हारी हूँ। अभी तो खेल शुरू हुआ है, सब्र रखो सब्र का फल मीठा होता है।मैंने हंसते हुए कहा- हाँ.

लड़की लड़का का बीएफ

2022 का नया बीएफ: मैंने उसके मुँह को अपने मुँह में लेकर दबा लिया और पूरा लंड चूत में घुसेड़ दिया। वो दर्द से छटपटा रही थी.’ की आवाजों से गूंज रहा था। मैंने उन्हें बाँहों में भींचते हुए अपना पूरा पानी उनकी बुर में छोड़ दिया।अब मैं सुदर्शन अंकल के साथ मिलकर भी अपनी सौतेली मम्मी को खूब चोदता था.