दिल्ली की लड़की की बीएफ

Image source,ब्लू सेक्सी लड़की की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ डॉक्टर वाली बीएफ: दिल्ली की लड़की की बीएफ, बदरू मियाँ एक दिन पनघट पर खड़े थे कि उन्होंने एक कंटीली युवती को पानी भरते देखा।उनके मुँह में पानी आ गया तो उन्होंने कहा:काश मैं घड़ा होता,और तेरी चूचियों से रगड़करतेरे सिर पर चढ़ा होता।लड़की ने तपाक से जवाब दिया.

पशु वाली सेक्सी

जल्दी कुछ करो…!रेहान तो इसी इन्तजार में था।, एक मिनट में ही पूरे कपड़े निकाल दिए।आरोही की नज़र रेहान के लौड़े पर गई तो उसकी सांस अटक गई उसे देख कर क्योंकि रेहान का लौड़ा 9″ लंबा और 3″ मोटा था, किसी घोड़े के लंड जैसा लग रहा था।आरोही- ओह माई गॉड. ब्लू फिल्म सेक्सी ओपन मेंमैं चूसती रही कुछ ही देर में उसका लण्ड दुबारा खड़ा हो गया था।पिछले तीन घंटों की लगातार चुदाई की वजह से मेरा पूरा बदन टूट रहा था। मैं कुछ करने की हालात में नहीं थी। तभी आशीष ने मुझे उठाया और मेरे नीचे लेट कर मेरी गाण्ड में अपना लण्ड डाल दिया और अपनी गाण्ड उठा-उठा कर धक्के मारने लगा।मैं अन्तर्वासना से भर गई.

ऐसा लगा कि मेरा हाथ किसी भट्ठी पर रखा हो और जैसे ही मैंने भाभी के दाने को छुआ तो भाभी की सिसकारी निकल गई- ओह्ह…उईइ. काका सेक्सी पिक्चरऐसे जिस्म की नुमाइस करेगी तो लौड़ा तो फुंफकार ही मारेगा ना…सोनू- ले आओ साली को बिस्तर पर बहुत हंस रही है.

ऐसा करके मैं ब्लाउज के ऊपर से ही उसकी चूचियों को मसल रहा था और वो भी इसका पूरा मजा ले रही थी।वो बड़ी ही कामुक आवाजें निकाल रही थी- आआआ अह्ह्ह्ह्ह्ह हूऊऊऊ… अम्म्म्म्म्म आअह्ह्ह्ह.दिल्ली की लड़की की बीएफ: !हम लोग अन्दर ड्राइंगरूम में आ गए, कामिनी की माँ रेखा और घर वालों का हाल-चाल लेने के बाद आज के लिए अपनी मजबूरी बताते हुए कहा- बबुआ जी आज यहीं रुक जाना, कामिनी काफ़ी समझदार है, वो आपका ध्यान रखेगी, कल दोपहर दो बजे तक मैं आ जाऊँगी। फिर कल तो रविवार है, ऑफिस तो जाना नहीं है, मैं आ जाऊँगी, तभी आप जाईएगा.

!”और वो मुझे खाना परोसने लगीं और सामान्य तरीके से बात करने लगीं, जैसे उन्हें कुछ पता ही नहीं कि उनके साथ क्या हुआ है.सच दोस्तो, क्या बताऊँ क्या क़यामत चुदाई चल रही थी कि तभी वो मुझसे चिपक गई और मेरे कंधे पर काटने लगी और दीदी ने अपने नाखून मेरी पीठ में चुभा दिए.

देसी सेक्सी फोटो सेक्स - दिल्ली की लड़की की बीएफ

तभी सुनील ने मेरी कमर पकड़ी और मुझे अपनी गोद में खींच लिया और बोला- आज तो देख ही लिया जाए, तुम आगे-पीछे, ऊपर-नीचे से कितनी अच्छी हो.फिर अपने आप ढूंढ़ना बंद कर देगा…सलोनी- जी नहीं, यहाँ नहीं है इसका छेद… इसको कहीं और घुसाओ…मनोज- अरे यार, कम से कम इसको छेद दिखा तो दो… बेचारा कब से परेशान है…सलोनी- अच्छा जैसे पहले कभी देखा ही नहीं हो… अब तो रहने ही दो…मनोज- अरे यार तब की बात अलग थी… तब तो मैं दोस्त का माल समझ कुछ ध्यान से नहीं देखता था.

जब सन्ता ने कार में बच्चों को पहचानना शुरू किया तो दो बच्चे उनकी नौकरानी के थे, एक बच्चा प्रीतो की बहन यानि सन्ता की साली का था, दो बच्चे पड़ोसन के और एक बच्चा सन्ता की सेक्रेटरी का था.दिल्ली की लड़की की बीएफ उसने काली ब्रा-पेंटी का जोड़ा पहना था, अपनी नजरों से मैंने उसका फिगर नापा जोकि 32-26-34 लग रहा था !मैं उसे ब्रा पैन्टी के ऊपर से ही चूमने लगा.

आप इसे मेरी कहानी न समझें दरअसल मुझे एक महिला मित्र ने फेसबुक पर चैट के दौरान मुझसे कहा था कि यदि मैं उसकी इस फैंटेसी को कहानी बना कर लिखूँ तो उसको अच्छा लगेगा.

हिंदी सेक्सी ब्लू पिक्चर फुल मूवी?

दिल्ली की लड़की की बीएफ और पीछे से उसके चूतड़ अच्छे लग रहे थे, मन कर रहा था कि अभी उसके चूतड़ों को दबा कर लाल कर दूँ लेकिन मैं सिर्फ़ उसको देखता ही रहा.

बहु की चुदाई सेक्सी फिल्म?बीएफ सेक्सी दुल्हन

दिल्ली की लड़की की बीएफ मैंने झट से गाउन उठा कर पहना, वहाँ बिखरे साड़ी, कपड़े उठा कर छिपाए, बाल ठीक किए, दरवाजा खोला तो सामने श्रेया ! सरप्राइज़.

सेक्सी group

’ की आवाज़ निकल रही थी।मुझे अब अनुभव हो रहा था कि धरती पर कहीं स्वर्ग है तो चूत मारने में ही है। करीब 25-30 झटकों में वो और मैं दोनों एक साथ झड़ गए और काफी देर तक एक-दूसरे से लिपटे रहे।कुछ देर बाद फिर से हम दोनों एक-दूसरे को वासना भरी नजरों से देख रहे थे।इस बार मेरी निगाह उसकी गांड पर थी, पर वो इससे अनजान थी, मैंने ढेर सारी क्रीम लेकर उसकी गांड के छेद पर लगाई।वो बोली- यह क्या कर रहे हो.वो बोली- क्या बात है तुममें! कमाल की कला है बिस्तर में औरत के साथ खेलने की! मैं एक अरसे से इस सपने के साथ जी रही थी, जो आज पूरा होने जा रहा है.

दिल्ली की लड़की की बीएफ वो जोर से चिल्लाने लगी सो मैंने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए और मैं धीरे धीरे अपने लण्ड को उसकी चूत में अन्दर बाहर करने लगा.

सेक्सी एचडी अमेरिकन

जेपी सेक्सीअब ज़रा सोच राजे… अगले बीस दिन तो खुल के हम तीनों चुदाई करेंगे… तेरी बीवी के आने के बाद भी कुछ ना कुछ रास्ता निकल लेंगे चोदने का… क्यों ठीक है ना… खुश मेरा राजा.

अब वो मेरी बीवी है…सलमान- (‘_’)***इरफ़ान शादीशुदा है, सलमान खान कुंवारा है।कुंवारा सलमान सोचता है कि शादीशुदा अच्छे हैं।शादीशुदा इरफ़ान सोचता है कि कुंवारे अच्छे हैं।फ़र्क सिर्फ़ इतना है कि इरफ़ान दिन में सोचता है और सलमान रात को…***.!दस मिनट तक दोनों ने चूतों को इतनी ज़बरदस्त चूसा कि उनका पानी निकल गया, पर उनका सेक्स भी चरम सीमा पर आ गया। अब उनकी चूत लौड़े लेकर ही शान्त होने वाली थी। तो दोनों ने उनको हटाया और उनके लौड़े झट से मुँह में ले लिए।राहुल- आह उफ्फ जूही आ…हह.

उसने जब देखा मैंने वैसे ही किया तो उसने फिर कहा- अब जरा अपनी सेवा करो!और उसने मेरा सिर अपनी बुर के अंदर घुसा दिया.

! तब जूही ने तुमको आइडिया दिया था कि कमरे में बन्द कर दो सिमरन को और मैंने उसकी बात काट कर दूसरा आइडिया दिया था।आरोही- हाँ याद है.

हम दोनों के बीच फिर चूमा चाटी का दौर शुरू हुआ और सिर्फ़ 2-3 मिनट में ही हम लोग 69 की अवस्था में आ गए. !आरोही- भाई आपने बताया नहीं कि कौन सा खेल खेलेंगे?तभी जूही भी कमरे में आ गई।जूही- हाँ भाई मैं भी आ गई हूँ, अब बताओ क्या खेलें?राहुल- हम कुश्ती करेंगे.

पानीपुरी सेक्सी वीडियो और निढाल होकर में पड़ा रहा… इसी दौरान वो एक बार झड़ गई थी और थक़ कर मेरे बगल में लेट गई, दोनों की साँसें फूल रही थी.

आधा सेक्सी फोटो

दिल्ली की लड़की की बीएफ: अगर कोई थोड़ा सा झुक कर देखे तो उसकी पैन्टी भी दिखाई दे जाए।उसकी गोरी-गोरी जांघें क़यामत ढहाने को काफ़ी थीं।रेहान- ओह वाउ… यू लुकिंग गॉर्जियस.लाजवाब यह चूत मेरीहर सवाल का एक जवाबबस सजना, यह चूत मेरीछेड़ो इसको, चूम लो प्रियतमबड़े प्यार से हौले हौलेशहद लगा कर कुछ ऐसे चाटोशहद शहद हो चूत मेरीछोटा सा एक बटन छुपा हैचूत की फांकों मेंसिमटा सहमा हैयही तो मेरी उखड़ी प्यास कापरम मित्र और बांका सिपाहीयार मेरे महका महका हैबटन दबाओमसलो सहलाओजीभ चला करइसे जगाओफिर देखो मैंकैसे झड़तीउबल उबल करनदिया सी बहतीयह चूत मेरी.