बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में

Image source,हिंदी बीएफ भाभियों की

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ हिंदी में आवाज: बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में, अचानक रात की लगभग दो-ढाई बजे के आस-पास मुझे एहसास हुआ कि मेरे पाँव पर किसी का पैर है।मैंने आँखों को खोल कर देखा.

बीएफ हिंदी फिल्म बीएफ हिंदी में

तो मैंने उसकी चूत में अपने आधे लण्ड को ही थोड़ी देर अन्दर-बाहर किया और उसके कुछ पलों बाद उसके होंठों को आज़ाद किया और उससे पूछा- अब कैसा लग रहा है जान?तो उसने कहा- दर्द देकर पूछ रहे हो. बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में सेक्सीफिर अन्दर डाल देता। दीपक के बार-बार लण्ड अन्दर-बाहर करने से मेरी चूत ढीली होकर पानी छोड़ते हुए लण्ड लेने के लिए फूलकर कुप्पा हो गई थी, अब आसानी के साथ दीपक का लण्ड मेरी चूत में.

अचानक रात की लगभग दो-ढाई बजे के आस-पास मुझे एहसास हुआ कि मेरे पाँव पर किसी का पैर है।मैंने आँखों को खोल कर देखा. बीएफ बीएफ बीएफ बीएफ चुदाई।मैं उनकी फुद्दी को सहलाने लगा और उस पर चुम्बन करने लगा। उनकी फुद्दी पर छोटे-छोटे नाम मात्र के बाल थे। वो मेरे लण्ड को हाथ में लेकर सहलाने लगीं.

तभी काका अपने साथ डॉक्टर को ले आया और वो पायल के पैर की जाँच करने लगा।डॉक्टर- डरने वाली कोई बात नहीं है बस मांस-पेशियों में थोड़ा खिंचाव आ गया है.बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में: आज मैं थोड़ा सेक्सी बनकर गई।थाने जाते ही चेयर पर बैठे पुलिस वाले के सामने बैठ गई और बोली- देखिए मुझे इस कोर्ट-कचहरी के चक्कर में नहीं पड़ना.

मेरी उंगलियां सीधी उसकी मोटी फूली हुए रेशमी बालों से दबी हुए चूत में जा घुसीं। स्कर्ट के अन्दर उसने पैन्टी भी नहीं पहनी थी। उसने अपना एक हाथ बढ़ा कर मेरा लंड टटोला और उसकी मोटाई का अंदाज़ लगा कर डरते हुए बोली- भैया जल्दी से इसे मेरी चूत में पेल दो।मैंने बनने की कोशिश की.।फिर मेरे द्वारा लॉन्ग अंडरवियर पसंद करने पर आंटी ने उसे हाथ में लेकर पटक दिया और बड़ी ही सेक्सी मुस्कान दे कर बोलीं- तेरे को यह कट साइज़ वी-शेप जॉकी सूट करेगा।मैंने पहली बार इस तरह का अंडरवियर देखा था.

राजस्थानी लड़कियों की सेक्सी बीएफ - बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में

तो मेरा लंड तनकर खड़ा हो गया।मैं एक हाथ में पत्थर और दूसरे हाथ में साबुन का झाग लिए दोनों हाथों से उनकी पीठ रगड़ रहा था, कभी कन्धों पर.आपका सेक्स पार्टनर की योनि आपको इतनी गीली मिलेगी कि आपको किसी क्रीम या आयल की जरूरत नहीं पड़ेगी। फिर भी यदि आपके सेक्स पार्टनर की उम्र ज्यादा है.

मेरी उम्र 22 साल है और मैं दिखने में काफ़ी हैण्डसम हूँ। मेरा कद 5 फ़ीट 9 इंच है और मैं औसत जिस्म का एक जवान लड़का हूँ।मैं अपनी पहली कहानी आप सभी से साझा कर रहा हूँ। यह घटना करीब आज से कुछ तीन महीने पहले घटी थी। इस कहानी में मैं आपको बताना जा रहा हूँ कि मैंने कैसे अपनी गर्ल-फ्रेण्ड की नई भाभी की चूत मारी और उसे एक रंडी बना दिया।मेरी गर्ल-फ्रेण्ड.बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में मुझे वहीं जाना पड़ता था।एक दिन में सुबह नहा रहा था। मुझे पूरा नंगे होकर नहाने की आदत है। उन दिन मैं बाथरूम का दरवाजे में कुण्डी लगाना भूल गया था, तभी आंटी कुछ काम से आईं.

पायल- क्या हुआ आप मुझे ऐसे क्यों देख रहे हो?पुनीत- मुझे उस वक्त बोलने नहीं दिया और अभी उसने जो बकवास की.

बीएफ ब्लू पिक्चर वीडियो में सेक्सी?

बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में इसलिए उसका हमारे घर पर आना-जाना लगा रहता था, उसे लेकर किसी तरह की रोक-टोक भी नहीं होती थी।उसके आने से पुराने ख्याल जागने लगे.

बीएफ सेक्सी खुला वाला?ब्लू फिल्म मूवी पिक्चर

बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में ।उसने मटकती चाल से आगे बढ़ते हुए फ्रिज से जूस का कैन निकाल लिया और पूछा- जूस लोगे?मुझे नशा सा हो रहा था.

10 साल वाली बीएफ

मैं एकदम से हैरान हो गया।उसने यह कह कर मुझे अपनी बाँहों में जकड़ लिया और मेरे होंठ चूमने लगी। मैंने भी उसको कस कर पकड़ लिया और उसके होंठ चूमने लगा। उसकी जीभ मेरे मुँह में घुसने की कोशिश कर रही थी.तभी इसको चैन आएगा।पायल वहाँ से उठी और बाथरूम में चली गई। वहाँ वो पूरी नंगी हो गई और शीशे में अपने आपको देखने लग गई।पायल की देह का रंग एकदम सफ़ेद था.

बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में पर लण्ड ज्यादा मोटा होने के कारण अन्दर जा ही नहीं रहा था।तो बिल्लो बोल पड़ी- चाचा आप ही ज़ोर से धक्का लगा कर इसे मेरी बुर में घुसा दो.

मास्टर की बीएफ

सुहागरात वाली बीएफ एक्स एक्स एक्सदोस्तो, मेरा नाम अजय, मैं पूरी मौज मस्ती में रहता हूँ… किशोर आयु से ही चुदाई का मज़ा ले रहा हूँ, अब तक मैं 50 से ज़्यादा लड़कियों को चोद चुका हूँ।आज आपको मैं अपनी गर्लफ्रेंड की चुदाई की कहानी बताने जा रहा हूँ.

एक बार तो मैंने उन पाँचों के साथ ग्रुप सेक्स किया था।आपको मेरी और मेरी बुआ की चुदाई की दास्तान कैसी लगी.तुमने तो बिना चोदे ही मुझे चरम पर पहुँचा दिया।मैंने कहा- अभी पूरा कहाँ किया है। मेरा तो अभी बाकी ही है।फिर मैंने भाभी को उल्टा लेटा दिया.

अब चुदाई में उतनी तकलीफ नहीं होगी। नीचे मेरी बुर को दीपक खींचकर चूस रहा था और मेरी बुर दीपक का प्यार पाकर पानी छोड़ने लगी, मैं मचलते हुए कमर उचका कर चूत चटवाते हए सिसियाने लगी।‘आह.

तो लण्ड आधा अन्दर चला गया। उसके मुँह से एक हल्की सी सिसकारी निकली। मैंने दूसरा धक्का दिया तो मेरा पूरा लण्ड उसकी चूत में घुसता चला गया। फ़िर मैंने धीरे-धीरे धक्के लगाने शुरू किए और ये हमने 10 मिनट तक किया, उस दरमियान वो झड़ चुकी थी।अब मैं भी झड़ने ही वाला था.

अब तो आपको पता भी लग गया कि कैसे उसकी शराफत को कमजोर किया जा रहा है।दोनों घर की तरफ़ जा रहे थे तो पुनीत को याद आया कि पायल के कमरे का एसी भी ठीक करवाना है. तो मैं डर गया कि कुछ गड़बड़ न हो जाए।इसके बाद मैं उसके घर की तरफ़ भी नहीं गया और अपने घर पर जा कर लेट गया।थोड़ी देर बाद घंटी बजी.

फुल सेक्सी बीएफ चुदाई वाली ’ आवाज करने लगी।अब मुझे भी पता चल गया कि रीना को भी मजा आने लगा।धीरे-धीरे मेरे धक्के थोड़े तेज हो गए और उसके आवाज भी।थोड़ी ही देर में रीना ने मेरी कमर में अपने नाखून गड़ा दिए और उसकी चूत के अन्दर से मानो लावा फूटा हो।उसे इतना मजा आया कि उसने नाखूनों से मेरी कमर में खून निकाल दिया।अब वो धीरे-धीरे शांत हो गई और बोली- बस अब छोड़ दो।मैं तो झड़ नहीं पाया था.

सेक्सी बीएफ गंदी वाली

बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी में: पेट को बुरी तरह काट और नोंच रहा था।मुझे मजा आने की जगह दर्द हो रहा था, मैंने चिल्लाते हुए कहा- प्लीज.जो बिल्कुल चिकनी थी।अब मैं एक उंगली बुर के अन्दर डाल कर हिलाने लगा। जिससे भाभी ने मेरे लंड को और कस के पकड़ लिया।मैं भाभी का मम्मा भी पी रहा था और साथ नीचे चूत में उंगली भी कर रहा था, भाभी तो जैसे पागल हो उठी थी.