साड़ी वाली भाभी का बीएफ

Image source,भाभी की सेक्सी इमेज

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बिना कपड़े की: साड़ी वाली भाभी का बीएफ, मैं हमेशा सेक्सी साड़ी और लोकट गले और छोटी आस्तीन का ब्लाउज पहनती हूँ, जिस कारण मेरा पेट और नाभि और चिकने हाथ हमेशा रंडी के जैसे खुले रहते हैं.

सुहागरात का सेक्सी वीडियो हॉट

जैसे ही मैं लंड पर बैठी उसकी उंगलियां सीधा मेरी चूत में घुस गईं… मुझे डबल मजा आने लगा. एक्स वीडियो सेक्सी वीडियो हिंदीबात पिछले साल की सर्दियों की है, दोपहर में मैं धूप का मज़ा लेने के लिए छत पे गया और वहीं चटाई बिछा कर अपनी पढ़ाई भी कर रहा था.

अब मैं बिल्कुल गरम हो गया था और अब इंतजार कर रहा था कि अंकल कब मेरी गांड लेंगे. गाव की सेक्सी विडियोक्लास से निकल ही रहा था कि तभी पीछे से एक मधुर से आवाज मेरे कानों में पड़ी- कल्पेश.

कुछ पल बाद ही उसने मेरे लंड को किसी छोटे बच्चे के जैसे लॉलीपॉप समझ कर चूसना शुरू कर दिया.साड़ी वाली भाभी का बीएफ: वो मेटल की थी, जिस पर मुलायम कपड़ा चढ़ा हुआ था और पूरा जोर लगा कर टांगों के बीच से चुत पर रखनी थी.

मेरे फ्रेंड ने मुझ से कहा- इस लड़की से बात मत करना, ये लड़की सही नहीं है.मैं थोड़ी देर ऐसे ही रुक गया। फिर थोड़ी देर बाद उसका दर्द कम हो गया तो मैंने हल्के हक्के धक्के लगाने शुरू किए और अपने लंड को अंदर बाहर करने लगा.

बिहार की सेक्सी चूत - साड़ी वाली भाभी का बीएफ

नीना जैसे ही डॉक्टर के केबिन में अंदर गयी, तभी डॉक्टर पहली ही बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गया था.पर मैं नहीं रुका, मैं घर आ कर सीधा रूम में घुस गया और अन्दर से लॉक करके बिस्तर में लेट गया.

दोस्तो, मेरा नाम आकाश है, मेरी उम्र अभी बाईस साल है, मैं छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले का रहने वाला हूँ.साड़ी वाली भाभी का बीएफ उनका कातिलाना फिगर 36-30-36 का है… भाभी जब ठुमक कर चलती हैं तो पापा कसम क्या माल लगती हैं… बस पूछो ही मत!सोनिया भाभी हमारे साथ वाले घर में रहती हैं.

फिर मैं उसे किस करने लगा और किस करते हुए उसकी चुत पर पहुंच कर वहां पर किस करने लगा.

ई-मेल वाली सेक्सी वीडियो?

साड़ी वाली भाभी का बीएफ उस सदस्य बनने वाले युवक को भी इस बात का अहसास होता है कि वो भी अवैध सेक्स के चक्कर में पैसे दे बैठा है.

सेक्सी पिक्चर का सेक्सी?सेक्सी हिंदी 2018

साड़ी वाली भाभी का बीएफ वैसे तो मैं आज भी मम्मी पापा के बीच में ही सोती हूँ पर इस स्पर्श में कुछ अलग बात थी.

सेक्सी व्हिडीओ हिंदी ट्रिपल एक्स

इसलिए वो चुत के अन्दर तो जीभ ना डाल सका मगर उसने मेरी चुत के होंठों को चाट चाट कर मेरा बुरा हाल कर दिया.फिर मैंने उसके पेट पे अपनी जीभ रखी तो वो बोली- ओह पापा, आप तो बड़े सेक्सी हैं, आपको वाकयी लड़की को प्यार करना खूब आता है, करो और करो! अपने बेटे की कुंवारी बीवी को खूब प्यार दो!मैंने उसकी नाभि पर किस किया और जीभ से उसको कुरेदने, चूसने लगा.

साड़ी वाली भाभी का बीएफ यह सुनते ही वो सुबकियां ले ले कर रोने लगी और वो बार बार सॉरी बोल रही थी.

बाप बेटी का ब्लू फिल्म सेक्सी

देसी सेक्सी सेक्सी देसीवो अपने पेट पे रम डालने लगीं, जो बह के उनकी चूत से सीधा मेरे मुँह में आ रही थी.

मैं उन दिनों घर में अकेली होती हूँ, जब मेरे पति कुछ दिनों के लिए शिप के साथ निकल जाते हैं.मैं उसकी तरफ हैरानी से देखने लगा क्योंकि शिखा इस वक्त एक छोटे से निक्कर में थी और ऊपर उसने ब्रा जैसा टॉप पहना हुआ था.

इसके बाद दो दिन बस एक दूसरे को देखना, मुस्कराना, नजरों के तीर झेलना, छूकर चले जाना, इसी में समय जाता रहा!तीसरे दिन किसी काम के चलते वो मेरे घर शाम को आई! उस समय पर मेरे घर पे कोई नहीं होता तो उस दिन भी कोई नहीं था! सब आठ बजे के बाद लौटते थे, हमने काम की बातें की और काम ख़त्म कर दिया.

जब वो चली गईं तो मुझे लगा कि माँ के रूम में कुछ खास चीज़ है, ज़ो वो मुझे नहीं हाथ लगाने देती हैं.

इसके बाद जो नज़ारा मेरी आँखों के सामने था, उसे देख कर मेरी गांड फट गई थी. मैं जल्दी में बाथरूम की तरफ दौड़ा, तभी मुझे एहसास हुआ कि बगल वाले बाथरूम में ममता दीदी हैं.

गन्ने खेत में सेक्सी वीडियो लेकिन मेरी सलवार मेरे चूतड़ों के नीचे दबी थी, इसलिए ज़्यादा नीचे नहीं हो सकी.

सेक्सी इंग्लिश स्टोरी

साड़ी वाली भाभी का बीएफ: एक दिन ऐसे ही मैं आंटी के घर किसी काम से गया और आंटी को आवाज लगाई- कहां हो आंटी?मगर आंटी ने जब कोई जबाब नहीं दिया तो मैं आंटी के कमरे में आ गया.रोशनी से रहा नहीं गया, उसने जोर से ‘मम्मी…’ चिल्ला कर अपनी चूत से बहुत गाढ़ा सा जूस निकाला.