मस्तराम की बीएफ

Image source,बीएफ चाहिए सेक्सी वीडियो एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

एचडी बीएफ चोदा चोदी बीएफ: मस्तराम की बीएफ, साहिल अभी तक नहीं आया और मुझे जल्दी बुला लिया?रोशनी- कुछ दिनों से उसे थोड़ा ज्यादा काम रहता है।मैं- आप बताओ.

सेक्सी बीएफ आंटी का

तभी वो बोला- चल मेरी गर्लफ्रेंड से मिलाता हूँ। उसका नाम एंजेल था।मैंने मजाक में कहा- चल. बीएफ सेक्सी लंदनपर सर ने मेरे मुँह को ज़ोर से दबा दिया और चुप करा दिया।फिर एक धक्का मारा और पूरा का पूरा लंड मेरी गांड के अन्दर हो गया था, मैं तो मानो बेहाल हो गया था।थोड़ी देर तक हम हिले ही नहीं.

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !लेकिन मैं नहीं माना, मैंने आंटी को बिस्तर पर लेटा दिया और उनका गाउन पूरा ऊपर कर दिया।आंटी मना करती रहीं और मैं आंटी का गाउन ऊपर करता रहा।धीरे-धीरे मैंने आंटी का गाउन पूरा ऊपर कर दिया। अब आंटी मेरे सामने उसी वाइट ब्रा में थीं. बीएफ सेक्स वीडियो गाना’ की आवाज़ निकली।मैंने उसका कुरता भी उतार दिया, वो सिर्फ़ ब्लैक पैन्टी और पिंक ब्रा में मेरे सामने खड़ी शर्मा रही थी, मैं पागलों की तरह उसको चूम और चाट रहा था।मैंने उसको अपना लंड चूसने को कहा.

पर गाँव में चुदवाने से डरती हो।सुनीता- हाँ जी, यही समझ लो।मैं- अच्छा चुदाई की बात करने में तो कोई डर नहीं है ना।सुनीता- नहीं.मस्तराम की बीएफ: इसलिए हम एक-दूसरे को ज्यादा समझने लगे थे।अब हालत यह थी कि अगर वो पहले आती.

सेल्समेन की तो मानो मन की मुराद पूरी हो गई।वो ठिठक कर कुछ सोचने लगा इतने में सविता भाभी ने उसे फिर टोका- क्या वहीं खड़े रहोगे?इस तरह का खुला आमंत्रण पा कर सेल्समेन की आंखें फ़ैल गईं। वो ललचाई नजरों से सविता भाभी की चूचियों को देखने लगा।सविता भाभी ने अपनी चूचियों को अपने हाथों में लेकर उसकी तरफ उठाते हुए कहा- आओ न.मुझे तो बस बार-बार भाभी के चूचे याद आ रहे थे।उनकी चूचियों की याद करते हुए मैं सो गया।अगर आपको मेरी कहानी का अगला भाग पढ़ने का मन है.

देसी बीएफ नंगा - मस्तराम की बीएफ

तो भाभी मेरे कमरे में आ गईं, बोलीं- मुझसे नाराज हो?मैं चुप रहा तो भाभी जाते हुए बोलीं- मुझे कुछ ‘काम’ है तुमसे.वो दर्द से कंपकंपा रही थी।मैं उसके मम्मों को दबाने लगा, अब उसे ज़रा आराम महसूस हो रहा था।कुछ पलों के बाद मैंने धक्के लगाना चालू किए। अब उसे अब दर्द के साथ साथ मज़ा आने लगा था और वो ‘आहह.

तो किसी से भिजवा दीजिएगा।कमल चादर लेकर वापस चला गया।मैंने मौका देखकर अंजलि को अपनी बांहों में जकड़ लिया.मस्तराम की बीएफ जितना चाहो उतना ‘ले लो’।वो बोलीं- सबके सामने?मैंने कहा- तो आप बताओ कैसे लोगी?वो आँख मार कर बोलीं- शाम को छत पर मिलना.

तो हम दोनों का काम बन जाएगा।फिर प्रभा ने फोन काट दिया।मैंने निशा को फोन किया- तुम वो नोट्स प्रभा को दे देना और तुम परसों कालेज नहीं आओगी ना?तो निशा बोली- हाँ घर पर कुछ काम है इसलिए नहीं आ पाऊँगी।तो मैं मन ही मन खुश हुआ और फोन रख दिया।फिर मैं परसों के आने की प्रतीक्षा करने लगा।तीसरे दिन मैं कालेज गया.

जवानी सेक्सी बीएफ?

मस्तराम की बीएफ परन्तु मैं उसके होंठों को चूस रहा था और अपने लंड को उसी पोजीशन में रोका हुआ था।करीब एक मिनट तक उसके गर्म-गर्म खून को मैं साफ़ तरीके से अपने लंड पर महसूस कर रहा था।फिर मैंने धीरे-धीरे अपने लंड को बाहर निकाला जिससे उससे दर्द न हो।उसका दर्द देख कर मुझे अजीब सा महसूस हुआ।मैं थम सा गया.

राजस्थानी बीएफ सेक्सी वीडियो एचडी?देहाती बीएफ चोदी चोदा

मस्तराम की बीएफ इसके बाद भाभी मुझे बैठा कर चाय बनाने चली गईं।थोड़ी देर में ही वो वापस चाय ले कर आई, हम दोनों पास में ही बैठ कर चाय पीने लगे और टीवी देखने लगे।थोड़ी देर सन्नाटा रहने के बाद वो बोली- आज तुम इतने शांत-शांत क्यों हो?तो मैं बोला- कुछ नहीं.

कैटरीना की सेक्सी बीएफ वीडियो

पर मैं अपने शर्मीले स्वाभाव के चलते उससे बात तक नहीं कर पाता था।मैं तो स्कूल से ही रिहाना को पसंद करता था.तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी।वो चुदास के जोश में अनाप-शनाप बड़बड़ाता हुआ मुझे बेतहाशा चोदता रहा.

मस्तराम की बीएफ जैसे अभी कच्ची कली हो।मैं उसकी चूत को चूसने लगा, चूत से पानी रिस रहा था।दो मिनट चूत चूसने के बाद मैंने उसको कंडोम दिया।उसने मेरी जीन्स निकाल कर मेरे लंड को हिलाया.

वीडियो फिल्म बीएफ वीडियो

फुल हिंदी बीएफ पिक्चरजोकि चूमने का मन हो जाए। वो हमेशा सुन्दर कपड़ों में रहती थी।उसके लोकट गले वाले कुरते से उसकी बड़ी चूचियां ड्रेस में दबी-दबी सी दिख जाती थीं।वो काफी नरम दिल और सुलझी हुई लड़की थी, पर वो मुझे घास तक नहीं डालती थी।नॉर्मली वो मेरे साथ हँस-बोल लेती थी.

’मैं उसकी ज़ोर-ज़ोर से चुदाई करता रहा और वो भी अपनी कमर उठा-उठाकर मुझे साथ देने लगी।फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत से निकाल लिया.दोनों दूध खूब चूसे।अब करीना मैम अपने हाथ से मेरे लंड को सहलाने लगीं, कहने लगीं- दूध ही पियोगे या जूस भी पीना है?मैं समझ गया कि वो अपनी चूत चटवाने की कह रही हैं।मैंने उनकी दोनों टांगों को ऊपर किया और खुद नीचे बैठकर उनकी चूत पर हल्का सा चुम्बन लेकर चूत को रगड़ दिया।दोस्तो करीना कपूर की चूत पर एक भी बाल नहीं था.

मैं इंदौर में रहता हूँ और मेरे घर के पास में ही एक घर में छोटा सा क्लिनिक है।क्लिनिक नीचे है और ऊपर के हिस्से में क्लिनिक के डॉक्टर साब रहते हैं, उनका नाम राहुल है।उनकी उम्र कोई 30-32 के आस-पास होगी।उनकी पहले एक शादी हो चुकी थी.

तुम तो कभी भी चुद लेना।मेरा लंड भी फिर से खड़ा हो गया था और रचना आंटी कुतिया बन गई थीं। वे अपनी बड़ी सी गाण्ड को मेरी और करके मुझे चुदाई का इन्विटेशन दे रही थीं।मैंने अपने घुटने मोड़े और डाल दिया लंड रचना आंटी की गाण्ड में.

तो मुझे मेरी आँखों पर यकीन नहीं हो रहा था।फिर थोड़ी देर बाद उसने कहा- हम नहीं करेंगे. झटके देने लगा। उसके हाथ पेट से हटकर मेरे चूतड़ों पर आ गए थे और उछल-उछल कर मेरा साथ दे रही थी।मैं जोर-जोर से उसको झटके देने लगा वो ‘उह्ह.

साड़ी के बीएफ तो उस वक़्त छत पर कोई नहीं था।अब मैं उन्हें रोज़ ही देखने लगा। वो अपनी चूत और चूचों पर साबुन बहुत अच्छे से मलती थीं।मैंने कुछ दिनों बाद देखा कि उनकी देवरानी जिसका नाम अनिता है.

हिंदी में बीएफ सेक्सी व्हिडिओ

मस्तराम की बीएफ: मैंने उससे कहा- सुबह पूछ कर बताऊँगा।सुबह होते ही मैंने कोमल को सब कुछ बता दिया। कोमल ने साफ़ इनकार कर दिया।उसने मुझे कहा- मैं तुमसे प्यार करती हूँ.और खाने को बोल दिया।फिर एक दिन मैंने उससे शादी का प्रस्ताव भी रखा उसने हामी भी भर दी। अभी मुझे उसके और अपने घर वालों से बात करनी बाकी है।तो दोस्तो, कैसी लगी मेरी पहली चुदाई.