बीएफ राजस्थानी वीडियो

Image source,सेक्स करताना विडिओ

तस्वीर का शीर्षक ,

किन्नर एक्स वीडियो: बीएफ राजस्थानी वीडियो, और उन्होंने ज़ोर की एक अंगड़ाई ली और अपनी ब्रा को ऊपर करते हुए अपने चूचे दिखा दिए।भाभी के तने हुए चूचे देख कर मेरा तो लंड तन कर खड़ा हो गया।मैं सोच रहा था कि अभी पकड़ कर साली को चोद दूँ परन्तु उस वक्त उनके ससुर घर पर थे.

वीडियो शूटिंग

मैंने महसूस किया दीदी जैसे ही सांस अन्दर लेतीं … वो थोड़ा फैल जाती और उनकी गांड मेरी ऐंठन बढ़ा देती और जब मैं सांस भरता … तो मैं भी फ़ैल जाता और मेरा लंड भी आगे को होकर उनकी गांड को दबा देता. मर जावा मूवी डाउनलोडयहाँ नहीं। यहाँ कोई आ गया और किसी ने देख लिया तो?मैं- भाभी जी यहाँ खेतों के बीच में कोई नहीं आता है। वैसे भी यहाँ हम दोनों को कोई नहीं जानता, मान जाओ ना.

क्योंकि अकेले-अकेले उनका भी समय पास नहीं होता।दूसरी महिलाएँ भी वहाँ होती हैं. रात में चुदाई’कह कर मैंने उसकी गर्दन को नीचे झुकाते हुए उसके मुंह को अपने खड़े लंड में दे दिया.

तो मैंने सोचा कि पता नहीं अब उसका जवाब क्या होगा।जब छुट्टी हो रही थी तो उसने अपनी एक सहेली.बीएफ राजस्थानी वीडियो: मुझे बहुत डर सा लग रहा था कि वो ताऊ या ताई को या मेरे मॉम-डैड को कुछ बोल ना दे।लेकिन उसने ऐसा कुछ नहीं किया और 2-3 दिन में मैं भी उसके साथ नॉर्मली बिहेव करने लगा।जहाँ तक मुझे याद है 15-20 दिन बाद हम अपने गाँव गए। मैं ताई के साथ ही था और गाँव में हम सभी रिश्तेदार इकट्ठे हुए थे.

काफ़ी हो गया।वो नहीं मानी और मेरे लण्ड को बाहर निकाल कर हाथ से सहलाने लगी, कुछ मिनट बाद ही मेरा लण्ड सलामी देने लगा।मैंने पूनम को पकड़ा और उसको फ्लोर पर लिटा लिया, मैं उसके मम्मों को दबाने लगा।मैंने एक हाथ पूनम की चूत के ऊपर रखा और कहा- बेबी चूत के 2 राउंड हो चुके हैं.इसी का फायदा भी था कि मुझे ज्यादा मज़ा आया क्योंकि गर्भ का कोई टेंशन नहीं था।आप लोगों को मेरी कहानी कैसी लगी.

वीडियो हिंदी - बीएफ राजस्थानी वीडियो

जिस पर मुझे पूरा भरोसा हो जाए।आयेशा ने मुझसे मेरे पांचवें बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा.क्या मस्त है तुम्हारा।इतने में मैंने अपना लंड वापस उनके मुँह से निकाल कर उनकी चूत में डाल दिया। वो एकदम से पागल हो गईं.

आ बहुत दिनों के बाद इतना मज़ा आ रहा है, लग रहा है जैसे जन्नत में हूँ।उसकी बुर पूरी तरह से पानी छोड़ रही थी.बीएफ राजस्थानी वीडियो आपको उसे देखते ही प्यार हो जाएगा।हम दोनों ने कभी ज्यादा बात नहीं की थी, बस हमारे घर वालों का आना-जाना रहता था।वो हाफ इयरली एग्जाम में फेल हो गई और उसकी माँ ने उसे मेरे पास टयूशन के लिए भेजना कर दिया।शुरू में तो मैंने उसे कभी बुरी नजर से नहीं देखा था पर जब से वो मेरे पास पढ़ने आने लगी.

’ निकलने लगा।अब मैंने लंड की रफ्तार को बढ़ा दिया तो रिहाना भी मस्ती में बोलने लगी ‘जानू.

सेक्सी वीडियो सील बंद?

बीएफ राजस्थानी वीडियो दर्द से उसकी हालत खराब हो गई थी और उसकी आँखों में आंसू आ गए थे।मैं दो मिनट रुका और एक और धक्का मारा.

क्सविडिओस?वीडियो सेक्सी दिल्ली

बीएफ राजस्थानी वीडियो पर अब उनके मम्मे उनके टॉप की बदसलूकी की सज़ा से आज़ाद हो चुके थे।अब जो सीन मैं पहले देख चुका था.

अंबे माता की फोटो

जब-जब आपके मोटे से लंड पर मेरी नज़र जाती है तो मेरी तो चूत पूरीगीली हो जाती है।फिर भैया ने एक छोटी सी आबादी के कुछ दूर आगे कार रुकवाई और ड्राइवर को पैसे देकर नाश्ता करने भेज दिया।अब वो मेरे और भी नज़दीक आ गए।उन्होंने मुझे अपनी गोद में बिठा लिया और मुझे सीने से लगा लिया।मैंने कुछ नहीं कहा और उनके चेहरे के पास अपना चेहरा ले आई।अधिक वक़्त ना लगाते हुए.पर छोटी वाली भाभी से मिलकर थोड़ा अलग सा लगा क्योंकि पहले वो बहुत चुप-चुप रहती थीं.

बीएफ राजस्थानी वीडियो ट्राई कर ले।मैंने छुन्नू से कहा- यार अगर मैं उसको पटा लूँ और वो खुद अपनी मर्ज़ी से चुदवाने को तैयार हो जाए.

सेक्सी वीडियो बड़ा लंड

मनीषा कोइराला सेक्सी पिक्चरजिससे भाभी एक बार फिर गर्म हो गई और अब भाभी अपनी कमर हिला कर मेरा लंड अन्दर तक लेने लगी। वो ऐसा झटका मार रही थी जैसे कोई शेरनी सालों से भूखी हो और शिकार हाथ में आते ही एकदम से उस पर झपट कर उसे एक ही बार में खा जाना चाहती हो।भाभी जोर-जोर चिल्लाने लगी और कहने लगी- आह्ह.

आह मजा आ गया।वो धीरे-धीरे मेरे गालों को सहलाने लगी, मैं चुपचाप लेटा रहा और मज़ा लेने लगा।ये सब होने से मेरे लंड महाराज अपना प्री-कम का रस निकालने लगा।दीदी ने धीरे से मेरे होंठों को चूमा और फिर मेरी जीभ को चूसने लगी.तो मुझे अपना दोस्त समझ कर बता देना।उस दिन के बाद उसने मैसेज और कॉल पर बातें करना चालू कर दिया। थोड़े दिन में हम दोनों काफ़ी अच्छे दोस्त बन गए।अब तो मैं उसके साथ थोड़ा फ्लर्ट भी करने लगा।धीरे-धीरे ये बातें कब सेक्स चैट में बदल गईं.

इस बार वो दर्द से रोने लगी।अब तक मेरा लौड़ा आधा अन्दर चला गया था, उसके बाद धीरे-धीरे मैंने अन्दर-बाहर करना शुरू किया, अब उसे भी मजा आने लगा था।मैं थोड़ी देर उसे ऐसे ही चोदता रहा फिर मैंने अपना हथियार बाहर निकाला और कहा- अब तुझे दूसरी पोजीशन में चोदता हूँ।तो वो मान गई।जब मैंने लौड़ा निकाला तो देखा कि उसकी चूत से खून आ रहा है, मैंने बिना उसे कुछ बताए.

तो आपी ने खुद अपनी गांड को आगे-पीछे करना शुरू कर दिया।कोई 5 मिनट ऐसे करने के बाद मैंने आपी से कहा- चलो आपी अब आप चली जाओ.

जल्दी से अन्दर कर दे।इतना सुनते ही मैंने एक ज़ोर का धक्का लगाया और मेरा मोटा लंड उनकी चूत की गहराइयों में समा गया। आंटी के मुँह से चीख निकल पड़ी- अभिषेक… उई. जिससे मानसी एक बार स्खलित होते-होते रह गई।मैं नहीं चाहता था कि वो इतनी जल्दी झड़ जाए। फिर मैंने उससे अपनी बाँहों में उठाया और बेडरूम में ले गया। वहाँ उसे बिस्तर पर लिटा कर मैं बाहर आया और मैंने जो सामान ख़रीदा था.

पुदी फोटो पंजाबी कुड़ियों के बदन की एक अलग सौंधी-सौंधी खुशबू होती है।मैंने उसके गालों को चूमा.

श्रश्रश्र

बीएफ राजस्थानी वीडियो: यह सेक्स कहानी मेरे पड़ोस में एक लड़की की है। उसका नाम रूबल है। उसकी उम्र लगभग 20 की होगी। रंग एकदम गोरा, साइज़ 34-30-34 का है।मुझे पहले उसमें कोई इंटरेस्ट नहीं था.और कभी बुर यानि चूत में उंगली डाल रही थी।वो धीमे स्वर में बोल रही थी- समर आई लव यू.