बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स

Image source,बिहारी भाषा सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

डॉग एंड गर्ल सेक्स: बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स, जहाँ एकदम एकांत था और इस माहौल में मुझे एक चूत की सख्त जररूत महसूस हो रही थी।एक रविवार को जब मैं दोपहर को बालकनी में खड़ा था तो देखा कि एक औरत पहाड़ी पर धूप सेंक रही है और मैं उसको देख कर अपनी आँखें सेंकने लगा।आह्ह.

हिंदी बीएफ वीडियो चलाओ

तो मैंने मौका देख कर उसको बोला- मैं तुमसे प्यार करता हूँ।तो उसने मेरी तरफ देखा और सर झुका कर बोली- मैं शाम को जवाब दूँगी।मैंने उसको अपना मोबाइल नम्बर दे दिया और उसका भी ले लिया।शाम को उसका SMS आया कि मैं भी तुमसे प्यार करती हूँ।मेरी तो ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं था. उनको बीएफ’ की आवाजें निकालने लगीं। मैंने उनकी फुद्दी के होंठों को खोल कर अपनी ऊँगली चूत में अन्दर-बाहर करनी शुरू कर दी। उनकी फुद्दी गीली हो गई थी।फिर मैंने उनके पेट की मसाज शुरू कर दी मैं अब उठा और आगे उनके मुँह के पास आ गया.

उस पूरी रात मैंने और आंटी ने चुदाई के बहुत से आसन लगाए। इसके बाद तो आंटी की चूत को मेरे लौड़े का सहारा मिल गया था और मुझे उनकी चूत चुदाई में मजा आने लगा था।दोस्तो. बीएफ ब्लू पिक्चर सेक्सी इंग्लिशदिलीप जी ने ख़ुशी से मीरा को गले लगा लिया और पूरी बात बताई।मीरा- मगर पापा ऐसे अचानक दीदी का मिल जाना और 10 लाख.

उसकी हंसी ने मुझे और तेजी से चोदने को मजबूर कर दिया और मैं उसकी चूत में जोर-जोर से धक्के मार कर उसको पेलने लगा।वो बोलने लगी- आह.बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स: मैंने लौड़ा पीछे खींच कर फिर से कचकचा कर पेल दिया और वो अवरोध टूट गया। मैंने लंड को बाहर निकालकर देखा तो खून के बूँदें लगी थीं।वो दर्द से तड़प रही थी.

जो कि बेहद नरम और मुलायम थे, उसका सिर मेरे हाथ पर था।एक हाथ से मैं धीरे-धीरे उसके उरोजों को सहलाता और दबाता रहा.पर मैं उत्तेजना के सागर में डूबा हुआ था और एक अजीब सा नशा छा रहा था।मुझे अब लगने लगा था कि मैं झड़ जाऊँगा.

हिंदी में बीएफ कहानी - बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स

अब उदास वाली सूरत मत बनाओ। वैसे भी हम मिलते रहेंगे।मैं- मैं समझ सकता हूँ तुम्हारी परेशानी। सो चिंता मत करो और अपने कैरियर पर ध्यान दो।सड़क किनारे लगे फ़ूड स्टाल्स का मज़ा लेते हुए हमने एक यादगार वक़्त साथ बिताया और फिर अपने-अपने घर चले गए।मैंने उसे ज़रा सा भी एहसास नहीं होने दिया कि उसके दूर होने से मुझ पर क्या बीतेगी। मैं तो उसे यूं ही अपनी बांहों में ही रखना चाहता था.जिनमें अधिकतर फैमेली वाले ही रहते थे।कहानी यहीं से शुरू होती है। मेरे कोने वाले कमरे में एक उड़ीसा की भाभी.

अब यहाँ पूरा करूँगा।उन्होंने हमें भी शादी में चलने को कहा लेकिन मेरे मॉम-डैड ने मना कर दिया। उन्होंने मुझे चलने के लिए कहा.बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स मेरे सामने घर के सभी सदस्य थे।‘हैप्पी बर्थडे टू यू…’इस आवाज़ के साथ सबने मेरे गाल खींचने शुरू कर दिए। अपने बर्थडे की यही बात मुझे पसंद नहीं आती थी। आखिर में मम्मी ने नहा कर मंदिर जाने का निर्देश दिया और फिर सब बाहर हॉल में चले गए।मैंने एक लम्बी सी जम्हाई ली.

ये किसी को दिखाई नहीं देगा।मैं भाभी के दिमाग को मान गया। भाभी रात में कोई झंझट ना हो इसलिए वो साड़ी पहन कर आई थी।मैंने भाभी को लेटने को कहा और खुद उनके बगल में लेट गया और धीरे-धीरे उनके मम्मे दबाने लगा। भाभी तो पहले से ही बहुत गरम और चुदासी थी। वो सीधे मेरे से चिपट गई और मेरा लौड़ा पकड़ते हुए बोली- प्लीज राज जो भी करना है.

बीएफ वीडियो एचडी नेपाली?

बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स दो मिनट में उसके लौड़े ने वीर्य की धार ममता के गले में मारनी शुरू कर दी।ममता ने जीभ से चाट-चाट कर पूरा लौड़ा साफ कर दिया.

स्कूल की लड़की सेक्सी बीएफ?घर पर ब्लीच कैसे करें

बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स उंगली इस तरह थी कि निप्पल दबाव से ढल गई थी और बड़ी उंगली से मैं बाहरी भाग पर हल्का-हल्का दबाव डाल कर छोड़ रही थी।तभी दीदी ने अपना मुँह पीछे की तरफ ऊपर को कर लिया और उनका मुँह खुल गया.

बीएफ सेक्सी बीएफ सनी लियोन

यार प्लीज एक बार कर दो, बहुत मन है।वो जनाब बोले- नहीं यार, अभी नहीं कर सकता, लेट हो रहा हूँ, जाना है लंच में आया हूँ, समझा कर.।मैंने फिर चाचा का लंड अपने हाथ में ले लिया और अपनी जीभ से चाटने लगी और लंड खड़ा कर दिया। फिर मैंने चाचा को लिटा दिया और उनके ऊपर चढ़ कर अपनी चूत में लंड लेकर कूदने लगी और अपनी चूत मरवाने लगी।चाचा बोले- रेशू नम्बर वन की रंडी है तू.

बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स लेकिन नीचे कुछ अजीब सा महसूस हो रहा है।अब मुझे लगा कि यह अब चुदाई के लिए तैयार हो रही है। मैंने बोला- अपना लोवर निकाल दो.

कैटरीना सेक्स बीएफ

बहन और भाई की बीएफ सेक्सीआज आप मुँह मीठा कर सकते हो।बस इतना सुनना था कि नीरज ने अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए।अब तो बस नीरज होंठों को ऐसे चूसने लगा जैसे कभी दोबारा रोमा हाथ में नहीं आएगी। उसकी वासना जाग उठी और उसके हाथ रोमा के चूतड़ों पर चले गए, वो उनको दबाने लगा।रोमा ने जब यह महसूस किया तो जल्दी से नीरज को धक्का देकर उससे अलग हो गई, उसकी साँसें तेज़ हो गई थीं।नीरज- अरे क्या हुआ रोमा.

उस समय पहली बार लण्ड चुसवाने में क्या मज़ा आ रहा था।उसके बाद वो बोलने लगी- जल्दी से मेरी चूत में डालो.इसलिए अपनी भाभी से भी ज्यादा बात नहीं करता था।भाई रोज सुबह 9:30 पर कंपनी के लिए निकल जाते और रात को 8 बजे वापस आते थे।मैं भी सुबह इंटरव्यू के लिए निकल जाता था। मैं अपने टाइम पास के लिए शाम को पार्क में चला जाता था या फिर ऐसे ही बाजार घूमने चला जाता था।भाभी घर के काम में व्यस्त रहती थीं.

जाओ ज़रा कंप्यूटर ऑन कर देना।आंटी फिर से अपने सीरियल देखने लग गईं और मैं और तृषा उसके कमरे की ओर बढ़ चले।तृषा ने कंप्यूटर ऑन किया और मुझे कुर्सी पर बैठने को बोली।मैंने तृषा के हाथ को पकड़ा और एक झटके से उसे अपनी ओर खींच लिया। तृषा अब मेरी बांहों में थी।तृषा- छोड़ो मुझे.

लेकिन मेरे जोर देने पर वो शर्म और हया को भूल गई।अब मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख कर चूसना शुरू किया। मैं करीब 5 मिनट तक चूसता रहा और उसके मम्मों को दबाता रहा।हय, क्या संतरे थे उसके.

तब दीपिका ने मुझे बताया- मेरी पूजा से बात हो चुकी है और पूजा भी तुमसे चुदने के लिए तैयार है। तुम कमरे में पहुँचो, मैं आती हूँ।आज मुझे ऐसा लगा कि जैसे पहली बार किसी ने ऐसा गिफ्ट दिया हो।जब मैं कमरे की तरफ गया तो कमरे का दरवाज़ा खुला ही था… और पूजा बिस्तर पर बैठी थी।मैं बेधड़क अन्दर गया और उसके पास बैठ गया।‘हाय. अच्छा रहेगा।मैं उनके इशारे को समझ गया था। वो मुझे वहीं छोड़ वापस उसी भीड़ के साथ हो लिए। अब शराब भी अपना असर दिखाने लगी थी। तभी वहाँ हाथों में जाम लिए.

घोड़े की लड़की की बीएफ ताकि तुम लोगों को सर्व कर सकूँ।वो निरंतर मेरे लौड़े को मनमोहक अंदाज़ में सहलाए जा रही थी और उधर रूचि नीचे मेरे पैरों को सहला रही थी.

बीएफ वीडियो ब्लू वीडियो

बीएफ सेक्सी इंडिया सेक्स: वो बिस्तर से उठीं और मेज़ की दराज़ से कन्डोम का पैकेट निकाला और एक कंडोम मेरे लण्ड पर चढ़ा दिया और कहा- मैं प्रेग्नैन्ट नहीं होना चाहती।फ़िर उन्होंने मेरे लण्ड पर क्रीम लगाई और कुछ अपनी चूत पर भी लगाई और घोड़ी बन गईं और कहा- मेरे अन्दर आ जाओ मेरी जान.पर उसके स्पर्श में एक मदहोशी भरा जादू सा था। उसके छूने भर से मेरा लंड खड़ा हो गया।बातों-बातों में उसने अपना हाथ मेरे सीने पर रख दिया.