बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ

Image source,हीरो की सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

বিহারী বিএফ ভিডিও: बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ, अब मुझे बहुत तेज गुस्सा आया और मैंने उससे पूछा- क्या तुम्हें नहीं पता था कि शादी के बाद ये सब तो होगा ही?तो उसने कहा- इस सब में मेरी कोई रूचि नहीं है.

बीएफ प्यार की

मैंने उसे किस करना स्टार्ट कर दिया उम्म्म्म्मह… वो बहुत ही नर्म और मुलायम थी. देहाती औरत का सेक्सी वीडियो बीएफपाठकों से निवदेन है कि मद्यपान करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है.

उसकी चुत में तेल लगवा कर उसकी चुत में उंगली डलवाता हूँ, वो खूब मजे से चुदती है, उसकी उम्म्ह… अहह… हय… याह… की आवाज़ मुझे और जोश दिलवाती थी. जवानी का सेक्सी बीएफइस दर्द का कारण मेरी लंड की सील टूटने से खून निकलने लगा। उधर खून तो निशा की चूत से भी निकल रहा था।मैं झटके मारता रहा, लेकिन निशा बेहोश सी हो गई। मैं उसे अपने लंड पर बिठाए हुए बाथरूम में ले गया और उस पर पानी की छींटे मारे, जिससे वो जाग सी गई। फिर मैंने उसे बेड पर ले जाकर बिना लंड निकाले लिटा दिया और गपागप अपना लंड अन्दर-बाहर करता रहा। उसका दर्द अब मीठा मजा हो चला था। वो फिर भी ‘आह आह.

उसने मेरे होंठों को अपने होंठों में लेकर चूसना शुरू कर दिया और अपने दाहिने हाथ से मेरी दाहिनी चुची को दबाने लगा! और बायें हाथ को मेरी कमर पर फेरने लगा.बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ: पूरे एक हफ्ते हमने रोज ग्रुप सेक्स किया, फिर वो दोनों जयपुर चले गये.

पर अभी भी एक भी बच्चा नहीं हुआ।ये सुनकर मैंने उससे कहा- भाभी उनके साथ क्यों नहीं जाती हैं?आकाश ने कहा- अरे पहले तो जाती थी.दीपक ने मेरा मुँह दबा लिया मैं दीपक से निकालने को बोल रही थी पर वो धीरे धीरे लंड को अंदर बाहर करने में लगा था!इतना दर्द तो मुझे अपनी सुहागरात को भी नहीं हुआ था, मुझे आज ऐसा लग रहा था कि मैं पहली बार चुद रही होऊँ!फिर थोड़ी देर बाद मेरे दर्द मजे में बदल गया और मैं सब भूल कर चुदाई का मजा लेने लगी.

सेक्स वीडियो बीएफ सेक्सी बीएफ - बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ

और उसके टॉप को निकाल दिया। उसके छोटी सी ब्रा के ऊपर से ही उसके चूचों को सक करना शुरू कर दिया। उसकी मादक आवाजें मुझे और भी ज्यादा एग्ज़ाइट कर रही थीं।तभी वो चिल्लाई- शिट यार.यह घटना 3 साल पहले की है, तब मैं 21 का था और मेरी मौसी की लड़की स्वीटी की उम्र थी 23 या 24 वर्ष… अपनी बहन स्वीटी का शारीरिक नाप बताता हूँ, तब उसके चूचे 34″ के होंगे, कमर 30″ और गांड 36″ की!मम्मी की कसम.

मैंने ये अभी पढ़ा और इतने में तुम आ गए, अब तुम ही कुछ करो।तो उसने कहा- मैं क्या करूँ?मैंने उससे कहा- तू उसे प्यार से समझा कि ये सब ठीक नहीं है.बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ मैं चाचा जी के कमरे में किसी के काम से गई, तब वो आँख बंद करके अपने लंड की मालिश कर रहे थे। उनको पता नहीं था कि मैं देख रही हूँ। वो बस आँखें बंद करके लंड की मालिश किए जा रहे थे और कुछ बड़बड़ा भी रहे थे।मैं वहाँ से भाग आई.

वो एकदम से लगभग चीख ही पड़ी पर मुझे कस के अपनी बाहों में भींच लिया…यह हिंदी चुदाई स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!फिर मैंने थोड़ा रुक कर चुत में धक्का लगाना शुरू किया तो पूरे कमरे में फच फच की आवाज़ गूँजने लगी.

लड़की चोदा चोदी बीएफ?

बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ जब मैंने पूछा तो उसने बताया कि यह पोज उसने चुदाई वाली xxx वीडियो में देखा था।यह हिंदी चुदाई की सेक्सी कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!थोड़ी देर बाद उसने मुझे नीचे बैठा दिया और जल्दी से कंडोम हटाया और अपने काम रस मेरे ऊपर छोड़ दिया, कुछ मेरी चुची पे तो कुछ मेरे मुँह पे गिरा।फिर वो चला गया तो मैं बाथरूम गई और अच्छी तरह नहा कर आई.

सेक्सी बीएफ देहाती दिखाइए?मुलीची पुची

बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ और वो ज्यादा झुक कर झाड़ू लगाने लगी ताकि मुझे उसके चूचे दिख सकें।उसने अचानक मेरी तरफ देखा तो आज भी मैं उसके चूचे देखते हुए पकड़ा गया। वो फिर थोड़ी मुस्कुराकर चली गई।अब वो एक सेक्सी सी पिंक नाइटी पहन कर आई.

एसएस एसएस एसएस बीएफ

मैंने अभी इतना ही कहा था कि वो मुझे जोर-जोर से मारने लगा और कहा- नाम मत ले उस रंडी का!तो मैंने कहा- भाई धीरे.बहन तो सिर्फ़ आप जैसी होनी चाहिए, जो भाई के हर दुःख को समझती हो।ये बोलते हुए मैंने दीदी को अपनी बांहों में ले लिया और उन्हें किस करने लगा। तो वो अलग हो गईं और बोलीं- अभी सब घर में हैं।फिर जिस दिन सब को जाना था, उस दिन दीदी मेरे पास आईं और बोलीं तेरा काम बना दिया है.

बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ बंद आँखों से ही…यूँ करते करते ही मैं उसकी चूचियों पर ही झड गया… मैं ब्यान नहीं कर सकता कि क्या एहसास था वो…इतना नशा चढ़ा उस वक्त कि अपने कपडे ठीक करके मैं सो गया उसके बारे में, उसके कपड़ों के बारे में बिना सोचे…तब समय रहा होगा कोई 5 बजे…नींद खुली सुबह आठ बजे… तब क्या देखता हूँ, सब नार्मल है, अर्चना घर के काम करवा रही है जैसे कुछ हुआ ही नहीं…एक बार सामना हुआ, तब बस एक शैतानी मुस्कराहट देकर निकल गई.

फुल बीएफ फुल सेक्सी

बैगन बीएफसुमन को बुरा भी लग रहा था, ‘पर क्या करती…’ सोच के टाइम इंजॉय करने लगी.

मैंने नीचे सिर झुकाया तो पाया कि भाभी मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूस रही थी.इसलिए बाथरूम की आवाज स्पष्ट सुनाई देती है। मैं आवाज सुन कर समझ गया कि दीदी ही नहा रही होगी।आप तो जानते ही हैं कि पोर्न देखने के बाद लंड की हालत क्या होती है।अब मैं ये सोच रहा था कि वो कब बाथरूम से बाहर निकले और मैं उसका गदराया हुआ शरीर देख कर दीदी की चुदाई का सोच कर जल्दी से मुठ मार लूँ।पर वो निकल ही नहीं रही थी.

मैं अंदर ही अंदर उससे नफरत करता हूँ, मेरा बस चले तो उसको चोद भी दूँ.

मेरे एक दोस्त ने मुझे काफी पहले ही मुट्ठ मारना सिखा दिया था तो मैं रोज नहाते समय मुट्ठ मारता था.

जिससे रूबी को मजा आने लगा और वो कमर उठाने लगी।फिर रीना ने एकदम से मेरे लण्ड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। मुझे एकदम से ऐसा झटका सा लगा जिसे बता नहीं सकता।रीना एक चुदी-चुदाई लड़की थी. अरे… मैंने बताया नहीं आपको कि उसने जब बुरका उतारा तो मैं उसको देखता रह गया… ऐसा लग रहा था कि कोई हूर मेरे सामने हो… एकदम दुबली पतली और खूबसूरत… जैसे खुदा ने फुरसत से बनाया हो उसको!फिर मैं और वो बेड पे आ गए और बात करने लगे.

चुदती हुई बीएफ मौसी ने कहा- तू तो बहुत बड़ा खिलाड़ी है… मौसी को एक बार में ही ठण्डी कर दिया.

घोड़ा लड़कियों की बीएफ

बांग्लादेश सेक्सी वीडियो बीएफ: मेरे होते हुए भी उसके और लड़कियों के साथ उसके सम्बन्ध थे।अब मुझे लगा कि यही मौका है आगे बढ़ने का.तब तक वो झड़ी या नहीं झड़ी, मुझे नहीं पता।मैंने उसकी चूत से लंड निकाला और बाहर झड़ गया.