बीएफ सिनेमा बीएफ

Image source,भाई हिंदी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स दिखाइए: बीएफ सिनेमा बीएफ, अमित कॉल पिक करता है- हेलोसन्नी- हेलो…अमित- जी, कौन बोल रहा है?सन्नी- अमित सर मैं सन्नी बोल रहा हूँ… आपके कॉलेज से!अमित- कौन सन्नी?सन्नी- जी, आपके जूनियर क्लास वाला.

एक्स एक्स एक्स बीएफ डॉट कॉम वीडियो

तब ढाबा मालिक बोला- पहले आइटम तो दिखाओ?अंकल ने अंदर गाड़ी की लाइट जला दी और मुझे दिखाया. सेक्सी बीएफ सेक्सी बीएफ वीडियो वीडियोउसने मेरे ब्लाऊज को उतारा और मैंने ब्रा नहीं पहनी थी, वो मेरी चूचियों पे साबुन लगाने लगा।अचानक उसकी नजर मेरे पेटीकोट पर गयी वो बोला- भाभी, यह गीला चिपचिपा सा क्या है?‌‌मैंने बेशर्म होकर कहा- यह मेरा रस है जो मेरी चूत से निकला है.

एकाएक मैंने पिंकी की गांड का निशाना ले कर ज़ोर का धक्का लगाया लेकिन लंड फिसल गया. सुपर सेक्स बीएफइसके बाद उसने मेरी चुदाई शुरू की और करीब आधे घंटे तक वो मुझे चोदता रहा.

माया मन में सोचने लगी कि साले का लंड मतलब का हुआ तो ही इसको घास डालूंगी वरना इसने मुझसे पंगा लिया तो इस हरामी को ऐसा सबक सिखाऊंगी कि साला अपनी बीवी को भी आँख उठा के नहीं देख पाएगा.बीएफ सिनेमा बीएफ: नीचे देखा तो एकदम क्लीन गोरी सी चूत देख कर मेरा लण्ड फनफना गया। दोनों नंगे जिस्म मिलने को बेक़रार होने लगे।मैंने उसके पूरे बदन पर किस करना चालू कर दिया, एक हाथ से चुचे दबाता और दूसरे से चूत सहला रहा था।मैंने पूछा- तुम्हें मालूम था क्या कि तुम आज चुदने वाली हो? तुम अपनी चूत शेव कर के आई हो।वो बोली- नहीं… मुझे क्या पता था कि यहाँ मुझे कोई नहीं मिलेगा, आप अकेले होंगे.

यह बात सुन कर पूनम अब आराम से बैठ गई और मैंने उसके कंधे पे हाथ रख दिया.मैंने देखा कि बातें करते हुए बार बार उसकी नजर मेरे फूले हुए लौड़े पर जा रही थी.

भाभी और देवर की सेक्स बीएफ - बीएफ सिनेमा बीएफ

वो तुम दोनों से भी चुदवाने की इच्छा रखती थी, पर ये बात वो कभी तुम्हें बता नहीं पाई और वक़्त से पहले ही गुजर गई.शुरू में तो सब फ्रेंड ही थे मगर धीरे धीरे उन में से एक महेश मुझे अच्छा लगने लगा.

मैंने अपने आप पर कंट्रोल करने की कोशिश की लेकिन मेरा लंड मेरी सुन ही नहीं रहा था, वो तो ये चाह रहा था कि वीशु इस लड़की को पकड़ ले और यहीं पटक कर चोद दे।पर बाद में पता चला कि वो एक लड़की नहीं बल्कि पढ़ाने वाली एक मैडम है लेकिन वो अभी कुँवारी थी.बीएफ सिनेमा बीएफ फिर वो किचन में चली गई, पर मेरा तो पूरा मन उसको चोदने का हो गया था.

कुछ देर बाद मैंने देखा कि सुष्मिता मेम की चूत पानी छोड़ रही थी, तो मैंने धीरे से अपनी उंगलियाँ बाहर निकाल लीं और अपनी जीभ को उनकी चूत पर रख दिया.

बीएफ दिखाइए नंगी?

बीएफ सिनेमा बीएफ यह सेक्सी कहानी मेरी मौसी की शादी में मेरी मॉम की किसी अनजान लड़के से चुदाई की है.

हरियाणा एचडी बीएफ?सेक्स विशेषज्ञ

बीएफ सिनेमा बीएफ मैं कामुकता वश चुत में उंगली करती, लेकिन लंड का स्वाद जिस चुत ने चख लिया हो, उसे उंगली से क्या मजा मिलता!इसी दौरान मेरी मां की सहेली अपने पति के साथ हमारे शहर में घूमने आयी.

मालू बीएफ

मैंने कहा- आपको मुझमें क्या इंटरेस्ट है?वो बोली- अगर आप थोड़ा सा साथ दें तो मैं भी अपनी ज़रूरत को पूरा कर सकती हूँ क्योंकि आपकी और मेरी उम्र तो एक है और कोई छोटी हरकत नहीं करते जिससे कोई बदनामी हो जाए.मेरे बेड पे गिरते ही चचा जान मेरे ऊपर आ गए और हम एक दूसरे को बेतहाशा चूमने लगे.

बीएफ सिनेमा बीएफ अब की बार कहानी के लिए कुछ ज्यादा ही इंतजार करवाया आपको तो आप सबकी तहे दिल से माफ़ी मांगती हूँ.

सेक्सी में बीएफ वीडियो

सेक्सी सेक्सी एचडी बीएफमेरी माँ अपनी गांड पीछे धकेलती हुई बक रही थी- साले तू कुतिया तो मुझे पहले ही बना चुका है और क्या बनाना चाहते हो? मेरी बेटी को भी नहीं छोड़ना चाहते?पूरी कहानी मंजू की जुबानी सुन कर मजा लीजिये.

मैंने उसकी गद्देदार गांड पर अपना हाथ लगाया और उसे सहलाना शुरू कर दिया.आह…कुछ टाइम में मैं झर गया और उसने पी लिया शायद उसे टेस्ट अच्छा लगा होगा।हम ऐसे ही नंगे लेट गए बेड पर और कुछ टाइम बाद उसने मेरा लंड सहलाना शुरू कर दिया, मेरा लंड भी खड़ा हो गया, मैंने उसे किस किया और लंड को उसकी प्यारी सी चूत पे रगड़ने लगा.

उसने मुझे पूछा- आजकल के मॉडर्न ज़माने में भी तुम्हें ऐसे पुराने गाने पसंद हैं?मैंने कहा- मुझे तो बस इसी तरह के पुराने गाने बहुत पसंद हैं और हिंदी में मुकेश जी के गाने भी पसंद हैं.

वो बोलीं- बस सेवा ही करना, मेवा मत खा जाना…भाभी ये कहते हुए हँसने लगीं.

फिर मैंने उन्हें घोड़ी बनने को कहा तो उन्होंने मना किया कि मैंने आज दिन तक गांड नहीं मराई है. वो बोली- बेबी आराम से… आज रात मैं तुम्हारी ही हूँ!मैंने ज़ोर का धक्का मारा और आधा लंड अंदर हो गया, अप्पी की तो चीख ही निकल गयी! फिर मैं धीरे धीरे अंदर बाहर करता रहा.

हिंदी में बीएफ सेक्सी एचडी वीडियो मेरा तो उनको वहीं चोदने का दिल कर रहा था, पर मैंने खुद पर कंट्रोल किया क्योंकि सम्भव ही नहीं था.

बीएफ फोटो एचडी

बीएफ सिनेमा बीएफ: एकाएक मैंने पिंकी की गांड का निशाना ले कर ज़ोर का धक्का लगाया लेकिन लंड फिसल गया.मैंने उसकी ब्रा को भी खोल दिया तो अंदर से दो सफ़ेद कबूतर निकले… एकदम गोर और उठे हुए… उसके निप्पल भी उसके होंठों के रंग के थे यानि गुलाबी थे.