सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर

Image source,सेकसी का विडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

राजस्थानी सेक्स न्यू: सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर, मेरा दिल भी बहुत ज़ोर से धड़का था।मैं कुछ सेकेंड वहीं रुका रहा और फिर दबे क़दम सीढ़ियों की तरफ बढ़ने लगा।वो खटका शायद कमरे के अन्दर ही हुआ था.

मारवाड़ी सेक्सी लड़की

तो दूसरे हाथ से उसके चूतड़ों पर स्केल से जोर-जोर से बराबर मार रहा था।मार से उसके चूतड़ लाल पड़ गए थे और निशान भी बन गए थे।फिर दीप को सीधा करके मैं अपना लंड उसके मुँह में डालकर उसका मुँह चोदने लगा।इस बीच मैं उसको थप्पड़ भी बराबर मार रहा था, दर्द उसके चेहरे से साफ़ झलक रहा था, पूरा चेहरा सुर्ख पड़ गया था।ऐसा करने में मुझे कितना आनन्द आ रहा था. बंगाली सेक्स कॉम? तो उन्होंने बुरी तरह मुझे झाड़ दिया और बोलीं कि तुम्हारे पेपर होने वाले हैं ना.

इसीलिए मेरा उसे प्यार करने का मन हुआ।मैंने अपने होंठ उसकी गुलाब के फूल की पंखुड़ी जैसी चूत पर रख दिए और अपनी जीभ से उसे प्यार से चूमने-चाटने लगा।मैं अपनी जीभ उसकी चूत में सरकाने की कोशिश करने लगा. छोटी छोटी लड़कियों का सेक्सी वीडियोजो रास्ते भर मैं सोचता या देखता आया।घर में घुस कर दरवाजा बंद करके माधुरी सीधी टॉयलेट चली गई और मैं वहीं सोफे में बैठ कर टीवी देखने लगा। तभी माधुरी आई और मेरे बगल में बैठ गई।उसने पूछा- कॉफी?मैं- हाँ.

’मैं उसको चूमता ही गया और धीरे-घीरे उसकी पैंटी को भी उसके बदन से अलग कर दिया, मेरा हाथ उसकी चूत पर पहुँच गया।उसकी एकदम छोटी सी गुलाबी रंगत लिए हुई चूत थी और चूत पर एक बाल भी नहीं था।जैसे ही मैंने अपनी जीभ उसकी चूत पर रखी.सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर: जिसको उन वर्कर्स ने भी बहुत खुशदिली से क़बूल किया।अगले 3 दिन तक हम पेपर वर्क और दूसरे तमाम मामलात में मसरूफ़ रहे। मैं सुबह जल्दी कॉलेज जाता था और कॉलेज से ही सीधे शॉप पर पहुँच जाता.

तो मैंने उससे पूछा।उसने बताया- मेरा पति मुझे डेली चोदता है।अब मैं और तेज़-तेज़ उसकी चूत को सहलाने लगा और वो पागलों की तरह ‘ईई.तो मैंने सोचा ये अच्छा मौका है।मैं लड़की के पास गया और उससे पूछा- आर यू न्यू हियर? (क्या आप यहाँ नई हैं?)उसने कहा- मैं इस इंस्टिट्यूट के सर की वाइफ हूँ.

राजस्थान की देसी सेक्सी - सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर

जो उनके कुंवारेपन को चैलेन्ज कर सके, जबकि लड़कियाँ अगर अपना कुंवारापन खो दें.पर उतनी नहीं कि टोपा घुस जाए।मैंने थोड़ा पीछे होकर हल्का सा झटका मारा.

कोई 18 साल की कमसिन लड़की की चूत हो।फिर भी मैंने उसकी चूत के मुहाने पर तेल लगा दिया.सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर शायद कई महीनों से चुदी नहीं थी।मैंने ज़ोर से झटका मारा और उनकी चूत को चीरता हुआ मेरा लण्ड अन्दर चला गया.

और वो फिर से रोने लगा।मुझे उसे रोता देखकर तरस आने लगा।आखिर था तो वो मेरा बेटा ही.

राजस्थान सेक्स वीडियो कॉम?

सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर लेकिन उन्हें मिले नौ महीने हो गए थे।मैंने देखा कि मोनू करवट ले कर गहरी नींद में सो रहा है।मेरे पति ने एक दिन कहा था कि रीमा मैं शुरू से ही चाहता था कि मेरी वाइफ की चूचियाँ छोटी हों लेकिन चूतड़ बड़े-बड़े हों.

टाइम बाजार की चाट बताओ?एक बकरी के सात बच्चे

सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर तो मैंने कुछ नहीं किया।इससे आगे क्या हुआ वो सब बाद में।आपको कहानी कैसी लगी.

कूलर कुर्ती में लगाना

औरत को फुसला कर और अपने ज़ोर से चोदना तो कोई तुमसे सीखे।तुमने अपना गधे जैसा ‘वो’ पूरा मेरे अन्दर पेल दिया और अब कह रहे हो.लेकिन उत्तेजना भी ज़्यादा थी।उसके बताए पते पर पहुँच कर मैंने उसे कॉल किया, करीब 2 मिनट बाद वो आई।ये 2 मिनट मेरी लाइफ से सबसे लंबे 2 मिनट थे।जैसे ही उसने दरवाजा खोला.

सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर तो जाना ही होगा।इतने में मैं बोला- क्या तुम आज रात को भी नहीं होगी?प्रीत बोली- नहीं यार.

हीरोइन वाला सेक्स वीडियो

पुरुषों के लिए क्रीमतेरी मर्ज़ी के ख़िलाफ़ हो रहा था?’रश्मि ने उसे घूरा।शब्बो रश्मि से आँख नहीं मिला सकी.

सारे पाठक दोस्तों को नमस्कार!यह अन्तर्वासना पर मेरी पहली कहानी है, उम्मीद करता हूँ कि सभी को पसंद आएगी।मेरा नाम विकी है.फिर नेहा ने कहा- ओके ठीक है।नेहा नीचे गई और मैंने भी अब नारियल का तेल और वैसलीन लाकर बिस्तर पर रख लिया।नेहा करीब 20 मिनट में ऊपर आई। जैसे ही नेहा साड़ी पहन कर आई.

कभी कानों को और कभी मेरी गर्दन पर चूम रही थी।फिर एकदम से मंजू ने एक के बाद ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए, वो एकदम अपना आपा खो बैठी थी, मैं भी उसका साथ दे रहा था।इसी दौरान उसने मुझे पास ही रखे बिस्तर पर धकेल दिया औऱ खुद मेरे ऊपर चढ़ गई, फिर अगले बीस सेकेंड में मुझे पूरी तरह नंगा कर दिया।मेरे मोटे तगड़े लण्ड ने मंजू को सलामी दे दी.

ये क्या कर रहे हो तुम?मैं आपी के ऊपर ऐसे बैठ गया कि मेरे घुटने उनकी बगलों के दरमियान आ गए.

देखो आजकल के बहुत तेज रफ़्तार वाले जीवन में ऐसी बातें नॉर्मल हैं यार और हाँ. पर मुझे पता था कि जरा सी देर के बाद ही इसे मज़ा आना शुरू हो जाएगा।मैं धक्के लगाने लगा।पहले मैंने धीरे-धीरे धक्के लगाए और फिर तेज-तेज.

मलयाली सेक्सी वीडियो कि मुझको साँस लेना मुश्किल हो गया।वो कई बार चूतड़ उछाल कर शांत हो गई।पर अभी मेरा नहीं हुआ था, मैंने उसकी चूत का रस चाट-चाट कर पी लिया, मैंने पूरी चूत को चाट कर साफ कर दिया और फिर उसके ऊपर आकर उसकी चूची को मसलने लगा, कभी मैं उसके निप्पल को खींचता.

सेक्सी हिंदी वीडियो ओपन

सेक्सी वीडियो बीएफ जानवर: वैसे भी दिन में 12 से 4 इंस्टिट्यूट क्लोज़ रहता है और उस टाइम पर मैं घर पर ही रहूँगी।मैंने कहा- ठीक है.मेरे अन्दर जैसे बिजली सी भरती जा रही थी और मेरा अंदाज़ भी वहशियाना होता चला गया।मैंने भी आपी की कमर पर दोनों हाथ रखे और अपने नाख़ून उनके नर्म-ओ-नाज़ुक बदन में गड़ा कर नीचे की तरफ घसीट दिया।आपी ने फ़ौरन मेरी गर्दन से दाँत हटा कर चेहरा ऊपर उठाया.