बीएफ बाजार

Image source,रोमांस लव

तस्वीर का शीर्षक ,

पुतला की सेक्सी वीडियो: बीएफ बाजार, क्योंकि ये सब मैं पहली बार देख रहा था, मैं बहुत उत्तेजित हो गया था और मेरा लण्ड खड़ा होने लगा था। मैंने शॉर्ट पहना था पर अंडरवियर नहीं पहना था और उसमें टेड़ा सा आकार आ गया था।नादिया ने मेरे शॉर्ट को देखा और हँस कर बोली- क्या हुआ अक्की.

हद हिंदी सेक्स

Madmast Roshni Bhabhi Ki Choot Chodiअन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरा सादर प्रणाम। मेरा नाम मनोज है और मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ। मैंने इसी साल इन्जीनियरिंग पूरी की है। मेरा कद 5’7″. मारवाड़ी का सेक्सी वीडियोतब-तक मैं अपने पेट पर फिर एक बार लेप लगा लेता हूँ।तो वो बैठ गईं और मैंने अपने पेट पर लेप लगा लिया।फिर उनके सामने देखा तो वो वापिस आकर चौकी पर खड़ी हो गईं और जैसे ही मैंने अपना पेट उनके साथ चिपकाया और थोड़ा सा रगड़ा तो सासूजी ने जान-बूझकर अपना संतुलन थोड़ा बिगाड़ा और गिरने की एक्टिंग करने लगीं।तब मैंने उनको पकड़ लिया.

मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसकी पैन्टी उतार दी और उसकी चूत चाटने लगा। वो मेरा सिर पकड़ कर चूत पर दबाने लगी. सेक्सी फिल्म चोरी चोरीमुझे रहा नहीं जा रहा है।मैंने कहा- इतनी जल्दी किस बात की है।फ़िर हम 69 की अवस्था में आ गए।अब मैं उसकी चूत चाटने लगा।आप सब को बताना चाहूँगा कि चूत चाटना मुझे बहुत अच्छा लगता है। अब तक जितनी चूतें चोदी हैं.

मैंने कहा- मैं कुछ समझा नहीं मैडम?तब मैडम मेरे पास आई और मेरे हाथ से मेरा बैग छीन लिया और कहा- मैं इस ‘हार्ड रॉक’ की बात कर रही हूँ।मैं एकदम डर गया.बीएफ बाजार: ?तो मैंने कहा- आपके गाल बहुत मुलायम हैं और आपके चेहरे की त्वचा भी बहुत चिकनी है।तब वो थोड़ी मुस्कुराईं.

चाची ने भी हल्का सा उठ कर मेरा काम आसान कर दिया, फिर मैंने बड़े आराम से चाची की पैन्टी उतारी और उसे सूंघने लगा।सच में पैन्टी से मुझे पसन्द आने वाली खुश्बू थी.अब मैं चाचा से चुदने की सोचने लगी थी। आप मेरी कहानी के अगले भाग में पढ़िएगा कि क्या चाचा जी मुझे चोदा या वे रिश्तों की डोर में मुझे नहीं चोद पाए।आप ईमेल जरूर कीजिएगा।कहानी जारी है।.

कौन सा नशा करता है गाना - बीएफ बाजार

फिर मैंने मैडम को घोड़ी बना कर चोदना चालू कर दिया।उस दिन मैडम ने मेरा पूरा पानी पी लिया और बोली- बहुत हॉट ओर टेस्टी है.क्या बात है?तो उन्होंने कहा- मेरे सभी घर वाले सभी एक रात के लिए बाहर जा रहे हैं और तुम आज रात को ही आ जाना…यह कह कर उन्होंने फ़ोन रख दिया.

फिर मैंने ही उसका मुँह पकड़ कर धक्के लगाए। इतने में मैं उसके मुँह में लंड डाले हुए ही उसके पेट के ऊपर से चूत पर पहुँच गया और चूत चूसने लगा।उसका पति भी नंगा हो गया और मेरे कान में कहने लगा- मैं मर्द नहीं हूँ.बीएफ बाजार तो हम लोगों की ख्वाहिश आज रात को ही पूरी हो जाएगी। मैं आज भी छत पर ही सोऊँगी और तुम्हारा इन्तजार करूँगी।मैंने भी उससे कहा- ठीक है मैं देखता हूँ।फिर वो चली गई।अब मेरे पास समस्या यह थी कि कैसे भैया की जगह मैं नए घर में सोने जाऊँ।रात के 8 बजे घर के सभी लोगों ने खाना खाया.

जो कि मुझे पहनना बिल्कुल पसंद नहीं है।मैं तो हर वक्त नंगी ही घूमना चाहती हूँ, मैं चाहती हूँ कि आप सब मेरी यह कहानी पढ़ते वक्त अपना-अपना लंड ज़रूर हिलाएं और अपना अमृत-रस मेरी चूत का नाम लेकर ही गिराएँ और लड़कियों से खास अनुरोध है कि वे अपनी उंगली.

लैंड मोटा करने का दवा?

बीएफ बाजार बाहर निकालने को कहने लगी।लेकिन मैंने उसकी एक न सुनी और फिर से धक्का मारा।अब मेरा आधा लण्ड उसकी झिल्ली को फाड़ते हुए चूत में घुस गया।वो तेज-तेज चीखने लगी.

ఈ వీకెండ్ వర్షం పడుతుందా లేదా?मराठी लड़की का सेक्सी

बीएफ बाजार इसी कारण अब तक मैं सामने वाली चाची के सामने नहीं गया हूँ।चाची- तो फिर ऐसे काम ही क्यों करते हो कि किसी से नज़रें भी मिला ना सको।अब मैं निरुत्तर था.

जानवर का सेक्सी वीडियो जानवर का

लेकिन ज्यादा नहीं…थोड़ी देर तक वो यूँ ही धीरे-धीरे मेरी चुदाई करता रहा।तो मेरा दर्द आहिस्ता-आहिस्ता ख़तम होने लगा.पर तभी मेरे सीने पर ब्रा के ऊपर दूसरे वाले अंकल अपनी टाँगें इधर-उधर करके बैठ गए और अपना लण्ड मेरी ब्रा के ऊपर से ही मेरे मम्मों पर रगड़ने लगे।अब सब कुछ मेरी आँखों के सामने देख कर मेरा गला सूखने लगा.

बीएफ बाजार जिससे उसकी आवाज़ नहीं निकल पाए।फिर मैंने गाण्ड के अन्दर अपना लंड डाल दिया और धीरे-धीरे उसकी गाण्ड चुदाई करने लगा।फिर उसने मेरी तरफ देख कर बोला- बेबी ज़ोर से.

बंगाली दुल्हन

हिंदी में फिल्में सेक्सी।उसकी मादक सीत्कार सुनकर मैं भी पूरे जोश में आ गया तो मैं और अच्छे से उसकी चुदाई करने लगा। इस दौरान वो 2 बार झड़ चुकी थीलगभग 20 मिनट की जबरदस्त चुदाई के बाद में झड़ गया और उसकी चूत के बाहर लंड निकाला और सारा माल उसके पेट के ऊपर डाल दिया।फिर हम दोनों उठे वो चल ही नहीं पा रही थी तो मैं उसे सहारा देकर बाथरूम में ले गया।अब वो बोली- यार.

और अनुजा तुमने मुझे इतना घटिया इंसान कैसे समझ लिया कि एक बच्चे के लिए मैं तुम्हें अपने से दूर कर दूँगा.मैं अन्तर्वासना पर लगभग एक साल से कहानियाँ पढ़ रही हूँ लेकिन कभी कुछ लिखा नहीं है, कोई सेक्सी कहानी नहीं लिखी है.

जैसे कि नई-नवेली दुल्हन सुहागरात मनाने बैठी हो।वो थोड़ी-थोड़ी सी शरमा भी रही थी, उसका यह अंदाज बहुत ही सेक्सी लग रहा था।मैंने उसकी काली साड़ी का पल्लू हटाया और उसके गोरे-गोरे गले पर चूम लिया। हेमा की सांसें तेज होने लगीं। उसने अपनी आँखें बंद कर लीं।उसके बड़े-बड़े मम्मे चुस्त ब्लाउज को फाड़ कर बाहर आने के लिए उतावले हो रहे थे।मैं उसे चुम्बन करने लगा.

उसकी बात टालने का मन नहीं कर रहा।विकास ने भी उसकी ‘हाँ’ में ‘हाँ’ मिलाई और लौड़ा बाहर निकाल लिया। अनुजा उसको चूसने लगी।दोस्तों अनुजा को लौड़ा चूसने दो.

पर सैम का लंड पकड़ते ही मुझे उनके लंड की लंबाई और मोटाई का अहसास हो गया और मैंने उत्तेजनावश लंड को कस कर पकड़ लिया और हिलाने लगी।सैम ने अभी बनियान पहन रखी थी, उनका हाथ मेरी चूचियों पर था. जिससे आधा लंड चूत में चला गया।उसकी चुदाई काफी कम हुई थी इसलिए चूत काफी तंग थी।ऐसा लग रहा था कि मैं स्वर्ग में पहुँच गया हूँ।मैंने उसके दर्द को कम करने के लिए उसको अपनी बाँहों में ले लिया और चूमने लगा।थोड़ी देर बाद उसका दर्द कम हुआ। वो अब ‘आह्ह.

संभोग की कहानियां अब भाभी को एक बेटा है फिर भी भाभी भैया से कम और मुझसे ही ज्यादा चुदती हैं।आपको मेरी ये सच्ची कहानी कैसी लगी.

हिंदी प्रणय कथा

बीएफ बाजार: फिर भी वह मुझे लगातार फोन और मैसेज करती रहती है।मैं बहुत परेशान हूँ।मैं अपनी पत्नी से प्रेम करता हूँ, उसको धोखा नहीं देना चाहता।प्लीज मुझे बताइए कि मैं क्या करूँ?I am betraying my beloved wife?.मीतू के बदन में एक कंपकंपी दौड़ गई…उसने मेरा हाथ पकड़ कर हटा दिया।हमारी चूमा-चाटी तो चालू ही थी।मैं भी हार मानने वालों में से नहीं हूँ।फिर से चुम्बन करते-करते मेरा हाथ उसकी कुँवारी चूत पर चला गया… इस बार उसने कुछ नहीं किया।मैं समझ गया कि ये भी चुदने के लिए बेताब है।अब मैं उसकी चूत को कपड़ों के ऊपर से ही सहलाने लगा।मैं इस बात से पहले हैरान ही था कि वो ब्रा पहन कर क्यों नहीं आई.