औरतों की बीएफ

Image source,बीएफ पिक्चर ब्लू पिक्चर बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स करने के नए तरीके: औरतों की बीएफ, तभी सामने टीवी पर फिल्म में एक रोमांटिक सीन आ गया और मैंने दीदी की जांघ पर हाथ रख दिया.

सेक्सी साडीवाली व्हिडिओ

लंड चूसते हुए एक बार उसको मुंह से निकाल कर बोली- तुम्हारे लंड की आदत हो गयी है मुझे. सेक्सी बफ वीडियो फिल्मउन्होंने जल्दी से बाइक को बेसमेंट में पार्क किया और फिर सीढ़ियों से ऊपर चढते हुए तेजी से अपने फ्लैट की ओर दौड़े.

जिसमें हमारी क्लास से सनी ने अपने लिए पर्चा भरा चुनाव में वोट के लिए. साड़ी वाली भाभी की चुदाई सेक्सी वीडियोकिशोरावस्था से युवावस्था में कदम रखते हुए मैं भी अन्य बालकों की भांति कामवासना और सम्भोग के विषय में आधी अधूरी जानकारी रखने लगा था.

मैंने अपना हाथ नीचे करके उसका लोअर उतार दिया और उसने मेरा साथ देते हुए अपनी लोअर को अपनी टांगों से खुद ही नीचे निकाल दिया.औरतों की बीएफ: उसकी चुदाई की बात दिमाग में आते ही मैंने प्लान बनाया और अपना फोन निकाल कर अपनी बहन की चूत चुदाई की वीडियो रेकॉर्ड करनी चालू कर दी.

घर आकर मैंने चाची को बोल दिया कि मैं भी घर में ही हूं और दोपहर का खाना आप मेरे लिये भी बना देना.फिर थोड़ी देर के बाद उसकी दोनों टांगों को मेरे कंधों पर रख कर एक ही बार में पूरा लंड मैंने उसकी चूत में उतार दिया.

ब्लू फिल्म हिंदी देखने वाली - औरतों की बीएफ

ऐसे में अगर वो फिजा की सेक्स की ख्वाहिश को जगाने में कामयाब हो जाता है तो उसकी पांचों उंगली घी में होंगी.मगर मुझे डर लग रहा था कि मैं बेटे के साथ बाहर घूमने कैसे जा सकती हूं, उसके साथ बांहों में बांहें डाले हुए जीन्स, स्कर्ट और टॉप में कैसे घूम सकती हूं? वो मुझे जीन्स स्कर्ट पहना कर ले जाना चाहता था.

फिर मैं उसके मम्मों दबाते हुए उसे गर्दन और कान के पीछे किस करने करने लगा, जिससे वह सिसकारियाँ भरने लगी.औरतों की बीएफ पर उसकी चूत भी झड़ने का नाम नहीं ले रही थी और मेरा लंड भी।करीब 25 मिनट उसी तरह उसे चोदते हुए मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ.

शुभम चाची की कमर पकड़ कर नीचे लेटा हुआ था।दोनों के बीच में कुछ बात हो रही थी पर धीरे बोलने के कारण मुझे सुनाई नहीं दे रही थी।थोड़ी देर में चाची उठ कर बाजू में बैठ गयी और शुभम चाची के दूध पकड़ कर चूसने लगा.

बीएफ सेक्स वीडियो फुल एचडी में?

औरतों की बीएफ मैंने उसकी गांड के नीचे एक तकिया रखा और उसकी फूली हुई चुत के ऊपर अपना लंड रगड़ने लगा.

साउथ का बीएफ साउथ का बीएफ?घोड़ा और लड़की की सेक्सी

औरतों की बीएफ तब जीजा जी पूछने लगे- वैसे कल रात अंकल का कॉल क्यों आया था?नायरा- आज राज मुंबई जाना वाला है क्योंकि डैड राज को कोई सरप्राइज देने वाले हैं.

बीएफ आई बीएफ

मेरे पापा के रूप में वह लंड मुझे घर में ही मिल गया जो लंड की प्यासी मेरी पत्नी की चूत की गर्मी को काबू में रख सकता था.कुछ ही पल बाद एक कार उन दोनों के पास आकर रुकी और वे दोनों उस कार में बैठने लगीं.

औरतों की बीएफ अब मेरी जांघों पर मेरे अंडरवियर के सिवाय पूरे बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था.

ब्लू पिक्चर भाई बहन की

बीएफ एयरटेलमैं एक उंगली डाल कर उसकी चूत में आगे पीछे करने लगा जिससे रानी अपनी गांड उठा कर मजा लेने लगी.

फिर मैं बाथरूम जा कर फ्रेश हुई और वापिस आई तो उसका लण्ड फिर तैयार था.उसको दर्द होने लगा लेकिन मुझे इतना मजा आ रहा था कि मैं अब रुकना नहीं चाहता था.

इसलिए!मैं- ओह … मैंने सोचा तुम भूल गए होंगे उस बात को! लेकिन तुम तो गलत ही सोच रहे।विवेक- मैं ऐसे किसी बात को नहीं भूलता प्रियंका जी.

मैंने नीचे झांक कर देखा तो मेरी मां की चूत से मेरा वीर्य रिस कर नीचे टपक रहा था.

रिंकू- जान, तुम्हारी चूत मेरे लंड का स्वाद लिये बिना तुमको कैसे सोने देती?रिंकू मेरी दीदी सपना की चूचियों को दबा रहा था और बातें कर रहा था. तो मैंने उसकी बाजू पकड़ कर खींची और उसको अपने से सटा लिया।मैंने कहा- इतनी चुप क्यों हो? पहले तो इतना बोलती हो?वो बोली- क्या कहूँ?मैंने कहा- अगर कुछ नहीं कहना तो मेरी गोद में आ जाओ।वो शरारत से बोली- अच्छा, यूं ही?मैंने उसकी बाजू पकड़ कर खींची तो वो खुद ही उठ कर मेरी गोद में बैठ गई.

बीएफ मसाला उसके होंठों से मादक आवाजें निकलने लगीं- आह … आई …उसकी मादक आवाजें कमरे के माहौल को और उत्तेजित कर रही थीं.

कॉलेज वाली ब्लू फिल्म

औरतों की बीएफ: जैसे ही जेनिफर ने मेरे होंठों को चूमा, मेरे पूरे शरीर में बिजली सी दौड़ गई.अब उसने मेरी गांड में लंड के धक्कों की स्पीड बढ़ा दी और जोर जोर से चोदने लगा.