हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ

Image source,बिहार के भोजपुरी सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी चुदाई आंटी की: हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ, मैं फ्रेश हुआ। उसके बाद मैंने उसके कन्धों पर हाथ रखा और उसे बिस्तर पर बैठाया। उससे बहुत सारी प्यार भारी बातें की.

सेक्सी पिक्चर बीएफ वीडियो हिंदी में

मैंने चाबी के छेद से देखा तो मैं देख कर दंग रह गया। इतना सुन्दर और तराशा हुआ जिस्म तो किसी जवान लड़की का भी नहीं हो सकता था।उसकी चूत पर हल्के-हल्के बाल थे. सास और बहू की बीएफआख़िर मैं हम दोनों ने करीब 2 घंटे तक बातें की और फिर सो गए।फिर अगले दिन हमने मिलने का प्रोग्राम बनाया।अगले दिन जब हम मिले.

और मेरे लंड को आपकी गाण्ड पर पूरा अधिकार है।वो समझ गईं कि मैं उनकी गाण्ड मारकर ही रहूँगा।फिर वो मान गईं। मैंने सोचा कि बिना तेल के ही मौसी की गाण्ड मारता हूँ। तब मौसी चीखेगी तो और मज़ा आएगा। लेकिन फिर सोचा पहली बार है तो देखता हूँ कि क्या होता है।मैंने मौसी को कुतिया की तरह सोफे पर उल्टा कर दिया और उनके हाथ बाँध दिए।तो वो बोलीं- हाथ क्यों बाँध रहे हो?मैंने कहा- बस ज्यादा मज़े के लिए. बीएफ वीडियो स्कूल कामैंने थोड़ी देर अंग्रेजी में बात करके उसे हिमालय की खूबसूरती दिखाने के लिए राज़ी किया। हक़ीकत में तो मैं उसकी सुडौल जवानी की खूबसूरती का नज़ारा लेना चाहता था।‘वॉट इज युअर नेम?’‘एन्ना.

वो कैसे हम छुपते-छिपाते मिलते थे। हमने एक साथ ना जाने कितने ही लम्हे गुज़ारे थे। हमारे घरों की छत एक साथ लगी हुई थीं.हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ: पर मैंने कोई मौक़ा ना देते हुए उसके मुँह में अपनी चारों उँगलियाँ डाल दी।मैं जोर-जोर से उसे धक्के लगा रहा था। थोड़ी-थोड़ी देर में मैं लिंग को उसकी गांड से निकाल कर चूत में डालता और फिर से उसे उसकी गांड में डाल देता।मेरी इस छेड़छाड़ से वो झड़ गई और थोड़ी देर में जब मैं झड़ने को हुआ तो फिर से उसकी मुँह में लंड डाल कर अपना सारा रस निकाल दिया।अब फिर से उसे नहाना पड़ा.

जिसमें उसके जिस्म की निचले हिस्से की पूरी गोलाइयां उसके भाई की नज़रों के सामने आ जातीं। काफ़ी बार मैंने उससे कहा.तो वह दर्द की वजह से चीख पड़ी।मैंने अपना एक हाथ उसके मुँह पर रख दिया और अपने लण्ड को धीरे-धीरे उसकी चूत में घुसाने का प्रयास करने लगा.

बीएफ ब्लू फिल्म सेक्सी वीडियो बीएफ - हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ

आह्ह।राधे- मेरी जान भगवान ने मुझे बस यही एक चीज़ ऐसी दी है कि कोई भी लड़की या औरत इसके आगे टिक नहीं सकती।मीरा- राधा तुमने सारा पानी चूत में डाला है.वो साँवले रंग की बहुत ही सुन्दर लड़की थी, उसके मम्मों का उभार और क्लीवेज टॉप के ऊपर से ही साफ़ दिख रही थी, उसका फिगर इतना जबरदस्त था कि किसी भी लड़के का लंड गीला हो जाए, उसके मम्मों का नाप कम से कम 34 इन्च तो होगा ही.

हम दोनों भाई-बहन हैं और किसी को पता चल गया तो बदनामी हो जाएगी।तब मैंने उसे समझाया कि किसी को पता नहीं चलेगी.हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ वो बराबर मेरे लंड के ऊपर कूद रही थी और हाँफ रही थी और मैं भी उसके हिलते हुए मस्त बोबों को दबा और मसल रहा था।बोबों को मसकते हुए बीच-बीच में.

तुमको कौन रोकने वाला है।यह कह कर मैं हँसने लगा।मालकिन- चलो कल सुबह आऊँगी।अब वो धीरे-धीरे मेरे कमरे में आने लगी व चाय पीकर जाने लगी। इस बीच हम मजाक के बीच में आपस में छेड़खानी भी करने लगे.

सेक्सी बीएफ वीडियो भेज दीजिए?

हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ उधर भाभी अपने चूचों को जोर-जोर से दबा रही थीं। मैंने देखा उसके चूचे गाउन से बाहर आ गए थे।मैं पागल हो चुका था.

बीएफ सेक्स वीडियो सेक्सी?एक्सएक्सएक्स सेक्सी चूत

हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ देखो मेरा क्या बुरा हाल हो गया है।यह कहकर मैंने पजामा नीचे उतार दिया। मेरा लण्ड अण्डरवियर फाड़ने को तैयार खड़ा था।भाभी लौड़ा देख कर बोली- ठीक है.

बीएफ वीडियो इंग्लिश वाला

क्योंकि सब कुछ मेरी स्कीम के मुताबिक़ ही हो रहा था। दरअसल मैंने फैजान और जाहिरा के जाने के बाद उन कपड़ों के ढेर में से अपनी ब्रेजियर निकाल ली हुई थी और अब वहाँ पर सिर्फ़ और सिर्फ़ जाहिरा की ही एक ब्रेजियर पड़ी हुई थी।वो ही हुआ.तो उसने मेरे लौड़े को पकड़ कर मुठ मारनी शुरू कर दी।लेकिन मुझे चुदाई के वक़्त ज्यादा हरकतें करने की आदत है। मैंने उससे कहा- मेरे लौड़े को ‘सॉफ्ट टच’ की आदत है.

हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ यह आपबीती दिल्ली में काम कर रहे नौजवान रविन्द्र झा की है।रविन्द्र ने इंडिया के टॉप कॉलेज से इंजीनियरिंग की और वो मल्टी नेशनल कंपनी में लाखों की पगार पर काम कर रहा है।उसकी शादी हुए कुछ महीने हो चले हैं लेकिन वो अपनी बीवी को यहाँ शहर लेकर नहीं आया था, उसने मुझे बताया कि उसकी बीवी घरेलू किस्म की है.

बंगाली बीएफ बांग्ला बीएफ

बीएफ एचडी में हिंदी बीएफक्योंकि पहली बार मैं उनके रसीले मम्मों को बहुत पास से देख रहा था। उनके मम्मे बिल्कुल गोल और सख्त थे।यह बात आंटी ने नोटिस कर ली थी.

?उन्होंने कहा- चल बिस्तर पर लेट जा फिर से मुठ्ठ मार देती हूँ।तो मैं लेट गया और वो नाईटी पहन कर आईं और मेरी मुठ्ठ मारने लगीं।अब मैंने कहा- मौसी एक बात कहूँ.तो अपनी सग़ी बहन के लिए किस हद तक जा सकती है।कुछ दिन में जाहिरा अब घर में लेग्गी और जीन्स पहनने की आदी हो गई और बहुत रिलेक्स होकर घर में डोलती फिरती थी। उसके भाई फैजान की तो मजे हो गए थे.

मेरा शिकार करने वाली हैं।मैं थका होने की वजह से एक ही कंबल में दीदी से सट कर सो गया।नींद आने के एक घंटे बाद मेरी आँख खुली तो बिजली जा चुकी थी। पूरे कमरे में घुप्प अंधेरा था।दीदी को लगा कि मैं सो गया हूँ.

मुझे शर्माता देखकर उसने दोबारा अपने होंठ मेरे होंठ पर रख दिए।होंठ चूसते हुए उसने मेरी शर्ट मेरे जिस्म से अलग कर दी।फिर उसके हाथ पीछे मेरी ब्रा के हुक पर गए और उसने ब्रा का हुक भी खोल दिया। मेरी नंगी चूचियाँ उसके सामने थीं जिनके निप्पल्स पराए मर्द के स्पर्श से बहुत टाइट हो रहे थे।उसने मेरी चूचियाँ निहारते हुए कहा- पता नहीं.

फिर तुझे कोई भी शर्म महसूस नहीं होगी और ना ही अजीब लगेगा।इससे पहले कि जाहिरा कुछ और कहती फैजान भी हमारे पास आ गया और हम तीनों ही पार्क में चले गए।अभी हम लोग थोड़ी ही दूर गए थे कि मैंने जानबूझ कर जाहिरा का हाथ पकड़ा और फैजान से आगे-आगे चलने लगे उसे लेकर. पैर फैलने पर पैरों के बीचों बीच एकदम लाल गुलाब जैसी दरार देख कर तो ऐसा लग रहा था कि इसमें लण्ड नहीं सिर्फ़ जीभ जानी चाहिए।इस बीच मैं उसको चुम्मा लेता था और समझाता रहा- देखो.

हिंदी बीएफ सेक्सी मूवी एचडी इसलिए शीतल मेरे सोए हुए लंड को वैसे ही मुँह में लेकर छेड़ रही थी और इधर मेरे मुँह पर उसके नितम्बों का घिसना चालू था।हम दोनों झड़ चुके थे.

हिंदी बीएफ दो हिंदी बीएफ

हिंदी में ब्लू फिल्में बीएफ: जो कि पूरी तरह इधर-उधर मटक रही थी।कुछ देर फैजान उसी को देखता रहा फिर मुझसे बोला- यह तुम बाइक पर बैठे क्या शरारतें कर रही थीं।मैं मुस्कुराई और अंजान बनते हुए बोली- कौन सी शरारत?फैजान- वो जो मेरे लण्ड को दबा रही थी।मैं हंस कर बोली- मैंने सोचा कि आज मैं अपनी चूचियों को तुम्हारी पीठ पर रगड़ नहीं सकती.मुझे भी लगता था कि उसकी बुर का भोसड़ा बन चुका होगा क्योंकि उसका हर आशिक मेरी तरफ प्यासी नज़रों से देखता था।एक दिन राहुल नाम का लड़का जब उसके साथ कमरे से चोद-चाद कर बाहर निकला.