बीएफ मोदी

Image source,बीएफ पिक्चर अंग्रेजी में बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़का वाला सेक्सी बीएफ: बीएफ मोदी, जिससे कि संदीप के पीछे उसके घर की सफ़ाई हो सके।संदीप की भी दोनों लड़कियों से धीरे-धीरे बातचीत शुरू भी होने लगी। दोनों ही संदीप को ‘भैया’ कह कर संबोधित करती थीं। संदीप भी उनसे बात तो करता था पर जब भी मौका मिलता तो चोरी से उनके शरीर की एक भी झलक को देखने से चूकता नहीं था।संदीप की निगाह में खुशी थोड़ी बोल्ड लड़की थी। वो अधिकतर टॉप पहना करती थी.

बिहारी बीएफ साड़ी में

मेरी चूचियाँ चूसो।मेरे पति तने हुए दोनों मम्मों को दबाते हुए मुँह में भर कर मेरे निप्पल को खींच-खींच कर चूसते हुए बोले- कई दिन हो गए. इंग्लिश बीएफ चोदने वालाक्या ढूंढ रही हो?एडलिना- मैं अपना एक सामान देख रही हूँ।मैं- क्या?एडलिना- बताती हूँ।एडलिना ने बैग से एक नकली लण्ड निकाला और कहा- यह देख रही थी.

तब तक उनके पापा भी आ गए थे और पायल को देख कर बहुत खुश हुए। उन्होंने थोड़ा गुस्सा भी किया- अगर आने का था तो बता देती. नंगा बीएफ पिक्चरजिससे कि संदीप के पीछे उसके घर की सफ़ाई हो सके।संदीप की भी दोनों लड़कियों से धीरे-धीरे बातचीत शुरू भी होने लगी। दोनों ही संदीप को ‘भैया’ कह कर संबोधित करती थीं। संदीप भी उनसे बात तो करता था पर जब भी मौका मिलता तो चोरी से उनके शरीर की एक भी झलक को देखने से चूकता नहीं था।संदीप की निगाह में खुशी थोड़ी बोल्ड लड़की थी। वो अधिकतर टॉप पहना करती थी.

अब मेरे पास एक रात और 2 दिन बचे थे। उसमें मैंने दोनों बहन की मस्त चुदाई की। वो सब और कभी लिखूँगा।दोस्तों अपने मेल भेज कर मुझे बताना जरूर।[emailprotected].बीएफ मोदी: तो मुझे कुछ राहत मिली।अब मैं भी उनके पास बैठ कर बात करने लगा।कुछ ही देर बात करने के बाद हम दोनों घुलमिल गए।जब मम्मी चाय बनाने लगीं.

कि चूत में लंड कैसे घुसता है और कैसे निकलता है।उस रात सोनी मेरे लंड की कमाल देख चुकी थी और सुबह जैसे ही हमारी नज़रें मिलीं.तो मुझे चूत में लेने में कोई दिक्कत नहीं हुई। मैं आराम से पूरा लण्ड खा गई।फिर दीपक ने मुझे उसके ऊपर लेटा दिया और मेरी गाण्ड चाटने लगा।गाण्ड को पूरी तरह गीली करने के बाद अपना लण्ड मेरी गाण्ड के छेद पर रखा और ज़ोर के झटके के साथ लण्ड का टोपा मेरी गाण्ड में घुस गया।तभी दूसरे ने अपना लण्ड मेरे मुँह में डाल दिया।अब मेरे मुँह.

इंडियन सेक्सी पिक्चर बीएफ - बीएफ मोदी

वो कुछ देर मेरे लण्ड को मुँह से चूसती और हाथ से डिल्डो को अन्दर-बाहर करती। कुछ देर बाद एडलिना ने खड़े हो कर आधा लण्ड अपनी चूत के अन्दर डालकर अपनी और मेरी गाण्ड मारने लगी।लगभग 5 मिनट तक दोनों की गाण्ड चूत मराई हो रही थी।कुछ देर बाद मैंने उसका डिल्डो अपनी गाण्ड से निकाल कर मैंने उसको घोड़ी बनने को कहा.साथ ही उसके हाथों के स्पर्श से मेरा लण्ड खड़ा होने लगा।वो धीरे-धीरे मेरी जांघों की मालिश करने लगी।तभी मेरी नजरें उससे मिलीं.

जिस कारण वह अपने कूल्हों को ऊपर-नीचे करते हुए अपनी चूत चटवा रही थी।एडलिना ने इशारे से लण्ड को मुँह में डालने के लिए कहा। अब 69 की पोजिशन में होकर मैंने अपना लण्ड उसके मुँह में दे दिया। वो मेरा पूरा लण्ड चूस रही थी। जब वो मेरे लण्ड के टोपे को जीभ से चाटती.बीएफ मोदी मैं कहीं भागी थोड़े जा रही हूँ।फिर मैं कुछ देर उनकी चूत में अपना लंड डाले हुए शांति से रुका रहा।कुछ देर बाद जब चाची ने भी लंड अपनी चूत में एडजस्ट कर लिया और दर्द कम हो गया तो बोलीं- अब चुदाई शुरू करो।मैंने धीरे-धीरे अपने लंड को उनकी चूत में आगे-पीछे करना शुरू कर दिया और फिर धीरे-धीरे अपने धक्कों की रफ़्तार और ताक़त बढ़ाने लगा।अब चाची को पूरा मज़ा आने लगा था.

जैसे मुझे बुखार हो गया हो।इसी के चलते रिया का हाथ मेरे हाथ से छू गया। उसे लगा मुझे बुखार हो गया है। उसना बोला- भाई आपको बुखार है क्या?मैंने बोला- नहीं तो.

सेकसी वीडियो बीएफ?

बीएफ मोदी तो उन सबने मेरा स्वागत किया। मुझे भी अच्छा लगा कि कम्पनी ने मेरी अच्छी जगह पर व्यवस्था की है। वहाँ पहुँचने के बाद सबसे मेरा परिचय हुआ.

बीएफ पिक्चर 1 घंटे की?हिंदी में बीएफ बताएं

बीएफ मोदी फिर मैं उठ कर बाथरूम में चली गई।एक बात बताना मैं भूल गई कि जब अंकल मेरे ऊपर आ गए थे और अंकल मेरे मुँह पर अपना हाथ घुमाने लगे थे तो मैंने उनका हाथ ज़ोर से काट लिया था.

सी वीडियो हिंदी बीएफ

नहीं तो मैं प्रेग्नेंट हो जाऊँगी।उसने माल मेरे कहे अनुसार निकाल कर मेरे मुँह में डाल दिया और फिर हम दोनों वहीं बिस्तर पर लेट गए।उस रात हमने हर पोज में सेक्स किया और अब जब भी हमने मौका मिलता है.तो मैंने अपने दोनों हाथ उसकी पीठ पर रख दिए और बिल्लो को अपनी छाती से चिपका लिया।मैं उसके बदन को सहलाने लगा तो बिल्लो भी मेरे छाती को अपने कोमल हाथों से प्यार करने लगी।कुछ देर के बाद मैं उसके गालों को चूमने लगा.

बीएफ मोदी फिर मैंने लण्ड पर थूक लगाया और उसकी चूत के मुँह पर रखा और अभी थोड़ा सा अन्दर किया ही था कि वो बोली- नहीं.

चाइनीस बीएफ मूवी

मां बेटे के सेक्सी बीएफऔर शावर लेकर नंगी ही आकर बिस्तर पर लेट गई।तो पुलिस वाला भी नहा कर मेरे पास आकर मेरी चूत और मम्मों से खेलते हुए बोला- बोल रंडी.

मैं भी आता हूँ।हम दोनों साथ में बाथरूम गए और मैंने अपना लंड उसकी चूत में फिर से डाल दिया और कहा- अब करो पेशाब।उसने कहा- ऐसे में कैसे करूँगी?तो मैंने कहा- थोड़ा ज़ोर लगाओ.मैं झड़ने लगी और मुझे झड़ता हुआ पाकर पति मेरी बुर पर ताबड़तोड़ धक्कों की बौछार करते हुए चोदते जा रहे थे। मेरी चूत से ‘फच.

तो देखा कि ऊपर से उसके गोल-गोल उभार बड़े ही मस्त दिख रहे थे।उसके मस्त मम्मे देख कर तो मानो मेरे दिल में उन्हें पकड़ने के लिए सैलाब सा उठ रहा था पर निधि बड़े कड़क स्वभाव की थी.

वहाँ पर पड़ा मिला। मैंने वह अंडरवियर उठाया और उस लड़के की ओर चली गई। मैंने साहिल से पूछा- यह तुम्हारा अंडरवियर है?तो साहिल ने बोला कि नहीं भाभी जी यह मेरा अंडरवियर नहीं है.

आओ और नाग बाबा को ठंडा करो।’‘अच्छा चल अब मेरी गाण्ड की पालिश मत कर। मेरी बुर में भी चुदास की आग लगी है. उसके निप्पल तो कोट के बटन जितने बड़े और मोटे थे। ऐसे निप्पल बहुत कम देखने को मिलते हैं। पोर्न तस्वीरों में तो मैंने कहीं नहीं देखा.

हिंदी में बीएफ बीएफ हिंदी में बीएफ बीएफ तो देखा कि ऊपर से उसके गोल-गोल उभार बड़े ही मस्त दिख रहे थे।उसके मस्त मम्मे देख कर तो मानो मेरे दिल में उन्हें पकड़ने के लिए सैलाब सा उठ रहा था पर निधि बड़े कड़क स्वभाव की थी.

ऐसे वीडियो बीएफ

बीएफ मोदी: आप मेरी गाण्ड को इतने प्यार से क्यों सहला रहे हो। आपके लिए आज इस गाण्ड की कुर्बानी ही सही। आज आप इसको भी फाड़ दो।‘तुम्हें तो कोई जल्दी तो नहीं है.’ निकली और उसने मुझे कसके अपनी बाँहों में जकड़ लिया।अब मैं ऊपर चढ़ कर उसे चोदे जा रहा था, नीचे से भाभी अपनी कमर उठा-उठा कर मेरा पूरा साथ दे रही थी।करीब 15 मिनट मैं ऊपर चढ़ा रहा और उसको हचक कर चोदता रहा.