2020 के बीएफ फिल्म

Image source,एक्स एक्स एक्स दिखाइए हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स आयल: 2020 के बीएफ फिल्म, पर मैं इस बात का ध्यान रखता कि कहीं उसको बच्चा न ठहर जाए।फिर उसका चयन टीचर हेतु हो गया।मैंने दीदी और जीजाजी से बात की- मैं और आपकी बहन कृति शादी करना चाहते हैं।वो तैयार नहीं हुए।मैंने कृति को कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा।वो बोली- मैं भइया के खिलाफ नहीं जा सकती।मैंने एक ट्रिक चली।अब मैं बिना कंडोम के संबंध बनाता था।इससे वो गर्भवती हो गई.

इंडियन सेक्सी एचडी बीपी

मैंने उसे पकड़ा और बिस्तर पर पटक दिया और बेसब्री से उसे चूसना चालू कर दिया।वो तो जैसे किसी और दुनिया में चली गई थी। मैंने कुछ देर उसके मम्मों को जमकर चूसा और उसे एकदम उत्तेजित करके चुदासा कर दिया।अब मैं उसकी चूत की तरफ मुँह करके उसकी चूत चाटने लगा. पौर्न वीडियोकी आवाज़ें हो रही थी।लेकिन मैं उसे चोदे जा रहा था, वो भी बड़े मज़े के साथ मस्त होकर बराबर अपनी कमर को उचका कर लंड के धक्के का जवाब अपनी कमर उचका के अपनी चूत से दे रही थी।फिर एकदम से मैंने अपने लंड को बाहर निकाला ओर उसे कुतिया बनाकर चोदने लगा। आगे से मैं उसके दोनों बोबो को मसल रहा था और नीचे से मेरा लंड उसकी चूत चोद रहा था।रिंकी मज़े में चुदते हुए ‘उह्ह.

तो शायद कब के वो दोनों यानि कि मेरा लण्ड और सासूजी की चूत एक हो गए होते।करीब 10 मिनट तक हम ये करते रहे और हम दोनों ने ये महसूस किया कि हम दोनों ही झड़ चुके हैं।लेकिन दोनों में से कोई भी अपने मुँह से ये बोलना नहीं चाहते थे. बीएफ आवाज मेंऔर मन ही मन बाद में चूत चाटने की बात से खुश हो गईं।मैं खड़े होकर उनके चेहरे को चूसने लगा फिर उनके होंठों को छोड़ कर पूरे चेहरे से मांड निकाल लिया।अब वो भी जानती थीं कि मैं कौन सी जगह से मांड निकालने वाला हूँ।मैंने जैसे ही उनके होंठ से मेरे होंठ को लगाया तो सासूजी ने संतुलन खोने का नाटक करते हुए मेरे दोनों हाथों को पकड़ लिया।फिर क्या था.

वो जैसे ही एक इंस्टिट्यूट में जाने वाली थी मुझे पलट कर देखा और निगाहों से पूछ लिया- क्या है?मैं बैग के भार की वजह से पूरा पसीना-पसीना हो गया था। मैंने स्माइल करते हुए कहा- मैं केवल आपके लिए ये बड़ा बैग लेकर दौड़ रहा था और मेरी किस्मत अच्छी थी कि एक भले इन्सान ने बस को रुकवा दिया वरना.2020 के बीएफ फिल्म: मेरी नज़र सहसा ही उसकी उठती बैठती चूचियों पर टिक गईं। वंदना ने मुझे उसकी चूचियों को निहारते देख लिया और जब मैंने उसकी तरफ देखा तो उसने शर्मा कर मेरे सीने में अपना मुँह छुपा लिया.

मुझे घोड़ी बना कर पेलने लगा।फिर दस मिनट बाद मुझे गोद में लेकर चोदने लगा।कुछ देर बाद वो मुझे अपने ऊपर लेकर मेरे नीचे लेट गया और मुझे लौड़े पर कूदने को कहा और म उसकी गुलाम की तरह उसका हर आदेश मानती गई।मैं लंड पर कूदने लगी.।उसकी मादक सीत्कार सुनकर मैं भी पूरे जोश में आ गया तो मैं और अच्छे से उसकी चुदाई करने लगा। इस दौरान वो 2 बार झड़ चुकी थीलगभग 20 मिनट की जबरदस्त चुदाई के बाद में झड़ गया और उसकी चूत के बाहर लंड निकाला और सारा माल उसके पेट के ऊपर डाल दिया।फिर हम दोनों उठे वो चल ही नहीं पा रही थी तो मैं उसे सहारा देकर बाथरूम में ले गया।अब वो बोली- यार.

इंडियन गर्ल फक्किंग - 2020 के बीएफ फिल्म

इसके जैसा शायद किसी के पास नहीं होगा।भिखारी एकदम घबरा गया और झटके से उठ गया।इसी हड़बड़ाहट में तौलिया खुल कर उसके पैरों में गिर गया और फनफनाता हुआ उसका विशाल लौड़ा आज़ाद हो गया।भिखारी- न.तो उसके हाथ लंड को साबुन लगा रहे थे और उसे बड़ा मज़ा आ रहा था।बस लौड़े पर साबुन लगाते-लगाते उसने कई बार लौड़े को आगे-पीछे कर दिया.

आपका तो मेरे पति से बहुत बड़ा है।मैंने लण्ड नहीं निकाला और उसकी चूत में हिलाता रहा। थोड़ी देर बाद वो सामान्य हो गई और नीचे से धक्के लगाने लगी।उसने कहा- ओह्ह.2020 के बीएफ फिल्म मैं समझा यह पट्टी हटाने का इशारा है। मेरे हाथ पट्टी हटाने के लिए मानो ऊपर उठ ही नहीं रहे थे। उसके मुँह में मेरा लण्ड था और वो मेरे लौड़े पर लगातार जुबान फिरा रही थी।बस उसके सर पर हाथ रख कर उसे वहाँ ही रुके रहने देने को मन कर रहा था। उसके मुँह में ही हमेशा लण्ड रखे रहने देने का मन कर रहा था।फिर किसी तरह मैंने पट्टी हटाई।आआहह.

मेरा रंग सांवला जरूर है मगर मेरी फिगर तो किसी से भी किसी तरह कम नहीं है।मेरे रंग को ना देख कर हर लड़की मेरे फिगर पर फिदा रहती है।खैर इधर मैं अन्तर्वासना के ज़रिए आपको अपनी एक सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूँ।मेरी एक दीदी हैं.

इंग्लिश में बीएफ दिखाइए?

2020 के बीएफ फिल्म ये उससे भी अच्छा है।मैं उसके सामने अपना मूसल लण्ड लहराने लगा।आज कहानी को इधर ही विराम दे रहा हूँ, आपकी मदभरी टिप्पणियों के लिए उत्सुक हूँ।मेरी ईमेल पर आपके विचारों का स्वागत है।.

बीएफ दिखाइए बीएफ बीएफ?सेक्सी दिखाव

2020 के बीएफ फिल्म मुझे लगा कि मैं भी झड़ने वाला हूँ तो मैंने बहुत ही ज़ोर-ज़ोर से धक्के लगाना शुरू किए और थोड़ी ही देर में मैं भी झड़ गया।भाभी ने फिर से मुझे ज़ोर से खींच लिया।मुझे उस वक़्त ऐसा मस्त लगा कि क्या बताऊँ.

भोजपुरी वीडियोxx

ओह…’ करने लगी।तभी जॉन्सन अंकल ने मेरी नंगी चूत पर अपना मुँह रख दिया और बोले- क्या मस्त खुश्बू है… उन्होंने उसे जैसे ही चूमा.उन्होंने फिर पूछा- किसके यहाँ रह रहे हो?मैंने कहा- पार्क के सामने वाले मुखर्जी जी के घर पर एक कमरा लिया है।वो चिढ़कर बोला- क्या.

2020 के बीएफ फिल्म 2-3 दिन बाद मेरी छुट्टी होने के बाद जब मैं घर जाने के लिए बस के लिए खड़ा था तो पता चला कि वहाँ का रोड बंद है।फिर मैं स्टेशन की तरफ चल पड़ा।रास्ते में ही मैडम का घर था लेकिन उसके बारे में मुझे भी नहीं पता था।जब मैडम ने मुझे देखा तो मुझे बुलाया और कहा- कहाँ जा रहे हो.

हिंदी सेक्सी धकाधक

जंगल वाला बीएफ सेक्सीमैं तुम्हारी लॉज में दिन में आने की फूलप्रूफ व्यवस्था करता हूँ। तुम दोनों मौसी से कोचिंग पढ़ने को बोलो।मेरी योजना रंग लाई.

उसकी आवाज़ बड़ी ही सेक्सी और मीठी थी। वो तो मेरे दिल में ही उतर गई।फिर कुछ देर आंटी और वो बात करती रहीं। मैं उसको देखता रहा और सोचता रहा कि कैसे चोदा जाए।कुछ देर बाद आंटी चाय बनाने चली गईं। अब मुझे भी उससे बात करने का चांस मिल गया, मैंने मौका न गंवाते हुए.इसे और बेहतर बनाने के लिए टेल्कम पावडर या तेल का प्रयोग कर सकते हैं।यहाँ यह ध्यान दें कि उसकी पीठ के किस हिस्से में स्पर्श करने पर ज्यादा उत्तेजना का संचार हो रहा है.

पर मेरे अन्दर की चीटियाँ अभी भी जिन्दा रेंग रही हैं।तो मैंने उसके बोबे मसल कर कहा- अरे आज रात तेरी सारी चींटियों को रौंद-रौंद कर ख़त्म कर दूँगा.

उसने खुद को मुझसे लिपटा कर मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़कर मेरी मुठ मारने लगी।‘तुम्हारा लंड तो मुझे तभी पसंद आ गया था.

अब हम 69 की अवस्था में एक-दूसरे को मज़ा दे रहे थे।फिर मैंने उससे सीधा लिटाया और उसकी चूत के पास लंड लाकर. मैं उसकी चूत पर गिरी हुए आइसक्रीम को चाटने लगा और उसने मजे में आँखें बंद कर लीं और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी थी- आहहह.

ಸೆಕ್ಸ್ ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ जीन्स और अंडरवियर को एक झटके में नीचे खींच कर मेरे बदन से अलग कर दिया। अब वो मेरे लंड को हाथों में लेकर ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगी।इससे मुझे अत्यधिक आनन्द आने लगा और मेरा लंड सलामी देने लगा।फिर उस महिला ने कंडोम का कवर फाड़ कर मेरे लंड पर लगाने ही थी कि मैंने उसे रोक दिया और सरकारी कंडोम पहनने से इंकार कर दिया।मैंने उसे अपनी जीन्स जो कि उतर चुकी थी से एक कामसूत्र का पैकेट निकाल कर दिया.

बीएफ इंग्लिश पिक्चर चोदा चोदी

2020 के बीएफ फिल्म: तभी पापा ने कहा- अगर तू 12वीं पास हो गया तो मैं तुझे बाइक ला दूँगा।भाई ने कहा- मैं भी तुझे अच्छा सा मोबाइल फोन गिफ्ट में दूँगा।मम्मी ने कहा- और कुछ चाहिए हो तो मुझे बोलना.उस दिन जिंदगी में पहली बार अपनी हरकत पर शर्मिन्दा था और डर भी लग रहा था।मैं बहुत हिम्मत जुटा कर थोड़ी देर बाद भाभी के यहाँ गया।उनका दरवाजा अन्दर से बंद था। मैंने कुण्डी बजाई.