कार्टून वाला बीएफ सेक्सी

Image source,बीएफ पिक्चर हिंदी में एचडी में

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी हिंदी बीएफ पिक्चर: कार्टून वाला बीएफ सेक्सी, मैं भी उनके बालों में अपने हाथ डाल कर उनका मुँह अपने लण्ड पर आगे-पीछे करने लगा।फिर मैंने उनकी ब्रा में अपना लण्ड घुसा दिया और उनकी चूचियाँ चोदने लगा, भाभी भी मेरे पेट पर किस कर रही थीं।अब मैंने भाभी के दोनों कबूतरों को उनकी ब्रा में से आजाद कर दिया और उनके गुलाबी निप्पलों को चूसने लगा।मैंने उनके मस्त निप्पलों को अपने होंठों से दबा लिया और प्यार से चूसने लगा.

बीएफ अंग्रेजन

ताकि थोड़ी सी सिकाई भी की जा सके।फैजान भी अपनी बहन के पैर में मोच आने की वजह से बहुत ही परेशान था। इसलिए फ़ौरन ही रसोई में चला गया।जाहिरा के पैर के ऊपर मूव लगाने के बाद मैंने उसकी सलवार को थोड़ा ऊपर घुटनों की तरफ से उठाया. बीएफ मूवी पिक्चर हिंदी मेंवो हर दिन मुझे बेकाबू कर रही थी।मैं रात को उठकर उसकी चड्डी निकाल कर उसको सहलाता था तथा उसके ऊपर मेरा लण्ड रख के हिलाता था। दो टाँगों के बीच जिस जगह पर उसकी चूत होती.

बस एक-दो दिन की तो बात है। फिर मैं अपनी मोनिका डार्लिंग से शादी करूँगा और सुहागरात मनाऊँगा।मैंने फिर से उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए। लगभग पन्द्रह मिनट तक मैंने उसके होंठों को चूसा और उसके चूचों को कमीज के ऊपर से ही दबाया।एक घण्टा कब बीत गया. लक्ष्मी की सेक्सीतभी वहां से आलिया भट्ट गुजर रही थी, उसने उन दोनों को परेशान देख कर पूछा- तुम दोनों कुछ परेशान दिख रहे हो?दोनों बोले- हाँ… हमें इस खम्बे की ऊंचाई नापने के लिए कहा गया है और हमारे पास सीढी नहीं है.

अन्तर्वासना के पाठकों को मेरा प्रणाम। मेरी पिछली कहानीमनु का लंड चुदासी मिताली की चूत मेंको आप सभी पाठकों के द्वारा बहुत पसंद किया गया और खूब सारे ईमेल भी आए।आप लोगों का प्यार देखकर मुझे और मेरे लंड को बहुत ख़ुशी हुई।अब मैं आपको मेरा ऐसा यादगार लम्हा लिख रहा हूँ.कार्टून वाला बीएफ सेक्सी: इसको देख कर कई लड़कों की पैन्ट में तंबू बन जाता है क्योंकि इसका फिगर ही ऐसा है 32″ के नुकीले मम्मों को देखें जरा.

अन्दर ब्रा नहीं पहनी थी। उसके गोल-गोल सुडौल दूध से भरे चूचे जिनसे मानो यौवन रस टपक रहा हो। मैंने उसके हाथ उठा कर देखा.मेरे मन में अजीब ख्याल आने लगे।अब मैंने उनसे बात करने की सोची और बोला- भाभी जी क्या कर रहे हो?तो वो एकदम चौंक कर बोली- ओह.

बीएफ सेक्सी फिल्म दिखाओ बीएफ - कार्टून वाला बीएफ सेक्सी

तृषा अपने घर चली गई। आज बहुत दिनों के बाद मुझे नींद आई थी। शादी वाला दिन भी आ चुका था। आज एक वादे को निभाना था। अपने लिए ना सही.जिसने कभी चूत में लंड नहीं डाला था।मैं झट से उसके ऊपर चढ़ गया और उसके निप्पलों को चूसने लगा।उसने मुझे अपनी बाँहों में भर लिया और कहा- साला तू तो बड़ा चालू निकला.

आप अपनी पैन्टी नीचे कर लीजिए और ब्रा से केवल एक चूची बाहर निकाल कर उसके निप्पल पर मेरे हाथ की उंगली समझ कर मेरी तरफ से उंगली फेरिए और एक हाथ की उंगली को अपनी बुर के द्वार के ऊपर रख लीजिए।जैसे-जैसे मेरी कहानी आगे बढ़ेगी.कार्टून वाला बीएफ सेक्सी तो उसने मेरे लौड़े को पकड़ कर मुठ मारनी शुरू कर दी।लेकिन मुझे चुदाई के वक़्त ज्यादा हरकतें करने की आदत है। मैंने उससे कहा- मेरे लौड़े को ‘सॉफ्ट टच’ की आदत है.

फिर मैं तुम्हारा थोड़ा सा मेकअप करती हूँ। तुम्हारे भैया कह रहे थे कि तुम्हें भी मेकअप वगैरह करा दिया करूँ.

मारवाड़ी नंगा वीडियो?

कार्टून वाला बीएफ सेक्सी उसके तक़रीबन एक साल बाद मैं वहाँ के माहौल में घुल-मिल गया और वहाँ की काफी सारी गोरियाँ मुझे लाइन देने लगीं और वे मुझे पाने की कोशिश करने लगी थीं.

बीएफ सेक्सी पिक्चर हिंदी देसी?पॉर्न देशी

कार्टून वाला बीएफ सेक्सी और चुम्बन करने लगे। वो मेरे होंठ चूसते हुए चूचियाँ भींच रहा था और मैं उसका लंड सहला रही थी।थोड़ी ही देर में उस का लंड फिर से खड़ा हो गया।अब अमन ने कहा- आई डोंट हैव कॉण्डोम (मेरे पास कंडोम नहीं है)मैंने कहा- नो प्रॉब्लम.

ইংলিশ ট্রিপল এক্স ভিডিও

अब चलो पूजा तुम्हारी बारी है।पूजा कमरे के कोने में दुबक कर बैठी थी।हमने पूछा- क्या हुआ?तो बोली- मुझे नहीं खेलना ‘सेक्स-वेक्स’ तुम दोनों ही खेलो ये खतरनाक खेल.बात आई-गई हो गई। वो आती तो अक्सर अपने दर्द की बात कहती थीं।एक दिन मेरी पत्नी को 8–10 दिन के लिए अपने पीहर जाना पड़ा और बच्चों को भी साथ ले गई।यह बात भाभी को पता नहीं थी, दोपहर को भाभी हमारे घर आईं और मेरी पत्नी को आवाज लगाते हुए अन्दर घर में आ गईं।मैं अपने लिए चाय बना रहा था.

कार्टून वाला बीएफ सेक्सी मैंने ब्रेजियर ली और फैजान वापिस जा कर सोफे पर बैठ गया। जैसे ही वो वापिस गया तो मैंने उसे दोबारा बुलाया।मैं- अरे यार यह क्या है… यार.

ब्लू पिक्चर हिंदी सेक्सी पिक्चर

हिंदी बीएफ सेक्सी भाई बहन कीमैंने उसे जोर से बिस्तर में पटक दिया और उसके ऊपर चढ़ गया।अब मैंने अपने होंठ उसके होंठों से चिपका दिए और उसे चुम्बन करने लगा। मैं उसकी गर्दन पे किस करने लगा.

’मैं उसकी चूत को अन्दर तक चाटने लगा। दस मिनट में 2 बार उसकी चूत का अमृत निकला।मैं उसकी टाँगों को चौड़ा करके अपना लण्ड उसकी चूत पर रगड़ने लगा। फिर शुरू हुई असली चुदाई लीला.जिससे मेरा लण्ड उसकी चूत के मुहाने से टकराने लगा।जैसे ही उसे लण्ड का एहसास हुआ उसने खुद हाथ से उसे चूत के मुहाने पर सैट कर लिया।वो बोली- प्लीज राज.

मैं कुत्तों जैसी नज़रों से भाभी को देखने लगा।भाभी ने कातिल अंदाज में कहा- चल अब बाथरूम जाकर फ्रेश हो और मिशन चालू कर दे।मैंने उसी दिन से टयूशन पर रेग्युलर जाना चालू कर दिया।मेरे टयूशन पर एक लड़का था रमेश.

मेरी तरफ ऑफिस में घूर-घूर कर देखने वाले को आज भगवान ने मेरे ही सामने बिना कपड़ों का खड़ा कर दिया…नयना- हा हा हा हा.

मेरी जान ये क्या बात हुई तुम मेरे पास ऐसे उल्टी चलकर क्यों आ रही हो?मीरा- आपको मेरी गाण्ड दिखा रही हूँ ना. ज्योति तृष्णा को पकड़ डांस कर रही थी और निशा अपने मोबाइल के कैमरे में वो सब रिकॉर्ड कर रही थी।मैं जैसे ही अन्दर दाखिल हुआ ज्योति ने तृष्णा को छोड़ मुझे पकड़ लिया।मैं- अब मैंने क्या गलती की है, मुझे तो छोड़ दो।तो फिर से मुझे छोड़ तृष्णा को पकड़ कर डांस करने लग गई।वो सब डांस के दौरान जिस तरह की शक्लें बना रही थीं.

सेक्स बीपी वीडियो में सब कुछ है।मेरे पति वरुण सेक्स में भी काफी अच्छे हैं। इनके ऑफिस के स्टाफ में भी ज्यादातर लड़कियाँ ही हैं। शादी के लगभग दो साल बाद मुझे शक हुआ कि इनके अपने ऑफिस में किसी के साथ शारीरिक सम्बन्ध हैं.

बंगाली एक्स एक्स एक्स सेक्स

कार्टून वाला बीएफ सेक्सी: तो मैं नहीं हटा चूत में लण्ड पेलने में लगा रहा। मैंने बहुत देर तक उसकी चूत मारी।फिर मेरा पानी उसकी चूत में झड़ गया। मैंने उसकी चूत से अपना लंड निकाला… तो देखा सारा लण्ड उसके खून से सना हुआ था।उसकी चूत ओर गाण्ड तक खून से सनी थी।उसके बाद मैंने उसे पूरे दिन.तो मना करने लगी।फिर मेरे समझाने और मान-मनौअल करने पर वो मान गई, उसने मेरी पैन्ट में से लंड को बाहर निकाला और चूसने लगी।शुरू-शुरू में वो थोड़ी झिझकी.