बेंगलुरु बीएफ

Image source,हिंदी बोलने वाली सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वीडियो गाओं वाला: बेंगलुरु बीएफ, उसका फिगर तो लाजवाब था यार उसके चुचे करीब 32 इंच के थे और उसकी कमर तो ऐसी बल खा रही थी कि साली अच्छे अच्छे की जान ले ले.

मोटे मोटे दूध वाली बीएफ

आपकी कोई गर्ल फ्रेंड होगी, उसके साथ कर लो प्लीज हमारे बीच ये गलत है. ஹிந்தி செக்ஸ்வீடியோ ப்ளூ ஃபிலிம்जैसे बिल्ली चूहे को एक बार पकड़ कर नहीं छोड़ती, उसी तरह से वो मेरी टांगों को फैला कर चुत में अपनी ज़ुबान घुमा रहा था.

यह खेल शुरू हुआ था 3 साल पहले… मुझे जुए की बहुत खराब लत पड़ गई थी और इसकी वजह से मुझ पर पचास हजार की उधारी हो गई थी. ब्लू सेक्सी देखने वालाफिर हमें मौका मिला, मेरे घर वाले सब शादी पर दूसरे शहर जा रहे थे, मैं घर पर रुक गया, कह दिया कि काम काफी है, छुट्टी नहीं मिल सकती.

जैसे ही पानी निकलने को हुआ, उसने फिर से मेरे मुँह में लंड डाल दिया.बेंगलुरु बीएफ: आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मेरे भैया दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं, जो लगभग 15 दिन में एक बार घर आते हैं.

मैंने भुनभुना कर कहा- ओके… तुम भी पहले मेरी तरह उससे यह 10% की मुहर लगवा लो.मेरा लंड भाबी की चुत को चीरता हुआ उनकी चुत की गहराइयों में समा गया.

xxx.com हिंदी सेक्स - बेंगलुरु बीएफ

मैंने अपने लंड को उसकी आँखों के सामने लहराया तो उसकी आँखें फ़ैल गईं.पर बदले में मुझे भी उसे ओरल की परमिशन देनी पड़ीजब आप प्यार में होते हो आप कुछ भी गलत या सही का अंदाजा नहीं लगा सकते.

जिसका दरवाजा मेरे रूम में भी खुलता था मगर मुझसे पापा ने कहा हुआ था कि अपना रूम अन्दर से बंद करके रखा करूँ.बेंगलुरु बीएफ फिर थोड़ी देर में मैंने ही उससे कहा- तुम अब चली जाओ, काफी शाम हो गयी है, और मेरे घर के लोग आते ही होंगे!और वो मुस्करा कर आँखों में खुशी के आंसू लिए अपने घर चली गयी!तो दोस्तो, ये था मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण किस्सा! बहुत दिनों से मेरी चाहत थी कि मैं इसे आप के साथ शेयर करूँ! और अन्तर्वासना से अच्छी जगह इस तरह की बातों के लिए कोई और हो ही नहीं सकती.

थोड़ी देर बाद मैं उठा, भाभी भी उठ कर बैठी और चूत की ओर देख कर बोली- क्या हालात कर दी तुमने मेरी चूत की! जब तुम्हारे भैया इसमें लण्ड डालेंगे तो उनको समझ आ जायेगा कि इतनी ढीली क्यों है.

देसी पोर्न वेदिओ?

बेंगलुरु बीएफ मुझे यह तो पता था कि चंदर अपना लंड हिलाता हुआ मिलेगा, मगर आशीष भी वहाँ पर होगा, यह मुझे नहीं पता था.

बाबा राम रहीम की सेक्सी फिल्म?हिंदी सेक्सी का सेक्स

बेंगलुरु बीएफ अब उसने मेरे चूचों पर बैठ कर लंड होंठों पे रख दिया और बोला- ले अनीता रंडी, लंड चाट कर जल्दी साफ कर साली… मुझे घर जाना है.

पंजाबी सेक्सी चुदाई पिक्चर

वो एक जोरदार चीख के साथ झड़ने लगी- उम्म्ह… अहह… हय… याह… आआ… आआहह…फिर कुछ पल शिथिल रहने के बाद वो उठी और मेरे कपड़े खोलने लगी.मगर कारोबार खराब चलने के कारण में अपने कमरे में ही पड़ा रहने लगा, तब मुझे सबके बारे में पता चला.

बेंगलुरु बीएफ हम पैदल शहरियों की भीड़ से भरी त्वेर्स्काया स्ट्रीट पर चलते हुए बिग थिएटर तक आ गए.

scxy वीडियो

बीएफ बीएफ सेक्स बीएफ सेक्सउन्होंने ऊपर कुर्ती डाली हुई थी, इस कारण उस समय मैं उनके गोरे गोरे पैर देख पा रहा था.

तभी उसकी आवाज़ आई- ओ हेलो जनाब… कभी लड़की नहीं देखी क्या?तभी उसका हाथ पकड़ते हुए मन में सोचा कि लड़कियाँ तो बहुत देखी है पर तुम्हारे जैसी हॉट और बोल्ड आज तक नहीं देखी, तेरी फुद्दी (चूत) तो लेकर ही रहूँगा.परंतु दोस्तो, मुझे जो मजा औरत की सुन्दर चूत मारने में आता है वह किसी और छेद में नहीं आता.

उसकी गति से लग रहा था कि वो फिर से झड़ने को बेक़रार था!और सचमुच… उसके लंड ने कुछ देर में ही भल भल करके गर्म गाढ़ा वीर्य मेरी भार्या के मुंह, चेहरे पर उगलना शुरू कर दिया जिसे मेरी कर्तव्यनिष्ठ पत्नी ने सधन्यवाद पी लिया.

मेरी चुत तो चुद कर ढीली हो गई थी मगर आशीष का लंड मेरी चुत में घुसने के लिए पूरे जोर पर था.

मैं जाता हम लोग पढ़ाई करते, कुछ हंसी मजाक होता और मैं घर वापस आ जाता, लेकिन कभी उसके साथ कुछ करने की हिम्मत नहीं हुआ. तभी जब मैं झड़ने वाला था, मैंने उसका सर पकड़ कर अपने लंड की जड़ तक उसका हलक छुआया.

पंजाबी बीएफ चलने वाली मुझे रानी से जलन हो रही है, काश तू मेरा सगा भाई होता और मैं रोज़ तेरे लंड से चुदाई करवाती.

एक्स एक्स सेक्सी वीडियो बीपी

बेंगलुरु बीएफ: इस बार मैंने हाथ कंबल के अन्दर डाल दिया और उसकी शर्ट के अन्दर हाथ डाल कर सीने पे हाथ फिराने लगा.मैं अपना नंगा शरीर और लंड हाथ में लेकर उधर देखने की कोशिश की, वो ममता दीदी थी लेकिन मुझे नंगा देख कर खड़े पैर लौट गयी.