कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ

Image source,जंगल का बीएफ सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी करता हूं: कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ, कमरे में घुप्प अँधेरा था।तभी चुदासी हो चुकीं भाभी ने अपने हाथों से लंड पकड़ा और अपने छेद पर लगा कर बोली- अब डालो.

सेक्सी वीडियो देवर

जैसे बरसों की नींद के बाद जागे हों और लंड अकड़ने लगा।जब लंड महाराज अपने विकराल रूप में आ गए तो दीपाली की आँखें फटने लगीं. हिंदी में नंगा सेक्सी वीडियो!” मैं उनकी तरफ गांड करके घोड़ी बन गई। उन्होनें मेरी फुद्दी पर थूका और पहले ऊँगली घुसाई, दूसरी ऊँगली मेरी गांड के छेद में घुसी और ‘फच-फच’ की मधुर आवाज़ सुनने लगी।राकेश कमीना बनकर उतार डालो अपनी बहू की फुद्दी में अपना मूसल जैसा लंड.

मैंने ऊपर चढ़ने की कोशिश की और जानबूझ कर गिर गया।वो बोली- देख कर काम नहीं कर सकते क्या?मैं- जी माफ़ कीजिए. सेक्सी वाला बर्फहाय बड़ा मज़ा आ रहा हाय…’ रिंकी ने मस्ती में कहा।‘अब तुम मेरा लण्ड मुँह में लेकर चूसो और ज़्यादा मज़ा आएगा.

पर मैंने अनजान बनते हुए पूछा- दीदी आपकी नुन्नू में पसीना बहुत आ रहा है।वो उठीं और पानी से अपनी बुर में छींटा मारकर उसको पोंछा और बोलीं- ले.कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ: वो मेरा लण्ड पकड़ कर दबाने लगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।मैंने उसके कपड़े उतार दिए। अब मैं उसकी चूचियों को चूस रहा था और वो सी.

Patni Ban kar Chudi Bhabhi, Mai Bana Papaहैलो दोस्तो, आपके लिए मैं अपनी पहली कहानी आया हूँ मुझे यकीन है कि आप सबको पसंद आएगी।ये कहानी मेरी भाभी की और मेरी है भाभी का और मेरा नाम कहानी में बताऊँगा।आपको ज्यादा बोर नहीं करता हुआ सीधा कहानी पर आता हूँ।दोस्तों मेरा नाम नरेश है और मैं अभी बी.’मुझसे अब रहा नहीं गया तो मैं उसको अपने घर की छत पर बने कमरे में ले गया।नीचे फर्श ज़मीन पर कम्बल बिछा कर हम दोनों उस पर लेट गए।अपना टी-शर्ट निकालने के बाद उसका भी टॉप निकाल दिया।उसकी बिना ब्रा की नंगी चूचियों को देख कर मैं पागल हो उठा।कसम से इतनी गोरी-गोरी चूचियाँ आज तक मैंने ब्लू-फिल्म में भी नहीं देखी थीं।मैं खुद पर काबू ना कर सका.

बीएफ सेक्सी वीडियो दिखाएं - कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ

मगर वो इतनी ही चीखी कि बस उसकी आवाज़ कमरे से बाहर ना जा पाए।बस दोस्तों आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं.मैंने उसको बाँहों मैं भर लिया ओर वो भी मुझसे लिपट गई।मैं उसको अपनी बाहों में लिए हुए उसकी पीठ पर हाथ फेरता रहा और मन ही मन सोचने लगा कि इसको कैसे और कहाँ चोदा जाए। लेकिन मुझे कुछ समझ नहीं आया.

अपनी इस कच्ची रंडी को थोड़ा मज़ा दो हा हा हा…विकास भी उसके साथ हँसने लगा।विकास अब उसकी चूत चाटने लगा दीपाली ने कहा- अब 69 के पोज़ में आ जाओ.कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ मुझे काले मोटे लन्ड लेने का बहुत शौक है।मेरी गाण्ड लड़कियों जैसी बहुत गोल और बड़ी व उठी हुई है।मैंने अपनी पहली कहानी में बताया था कि कैसे मेरी गाण्ड फ़टी थी।उस दिन के बाद काफी दिन तक मुझे कोई लौड़ा नहीं मिला।मेरी गाण्ड में अब कुलबुली मच चुकी थी।मैं अपनी ऊँगली डाल कर शान्त होने की कोशिश करता था.

30 तक उजाला रहता है। अँधेरा होने से पहले हम मेन रोड पर आ जायेंगे।उस समय जून का महीना था।अनीता ने कुछ देर सोचा, फिर ड्राईवर से कहा- जब ट्रेफिक शुरू हो जाये, तुम कार लेकर होटल चले जाना, मैं सर के साथ जा रही हूँ।मेरा मन खुशी के मारे नाचने को होने लगा, सेक्सी जवान अकेली लड़की बाइक पर जंगल के रास्ते में शाम के वक्त मेरे साथ.

देसी वर्जिन सेक्स वीडियो?

कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ थोड़ी सी डिस्टर्ब तो हुई थी, लेकिन नाराज़ नहीं हूँ।मैं- थैंक्स, आंटी कैन आई हैव ए टाइट हग फ्रॉम यू?चाची- ओके कम.

हिंदी में नंगी फिल्म दिखाएं?बीएफ मद्रासी फिल्म

कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ उसकी झिल्ली फट चुकी थी। मैं उसे इसी तरह चुम्बन करता रहा और उसके चूचे भी दबाता रहा।फिर मैं उसके निप्पलों को अपनी उँगलियों से रगड़ने लगा।अब उसका दर्द काफी कम हो चुका था। फिर थोड़ी देर बाद उसे अच्छा लगने लगा.

हिंदी चोदी चोदा बीएफ

जिसमें मेरी गोल गाण्ड बाहर की तरफ निकली हुई थी। मैं एकदम पटाखे की तरह माल लग रही थी।फिर मॉम और पापा भी तैयार हो गए थे और हम सब अपनी कार से गाँव के लिए रवाना हो गए। हमारा गाँव शहर से काफ़ी दूर है.मैं क्या करूँ?’‘मेरे मुँह में झाड़ लेना प्लीज़…’ भाभी ने कहा।मेरे दिमाग में एक मस्त ख्याल आया कि आज भाभी की मोटी गाण्ड भेदी जाए।मैंने कहा- हाँ भाभी.

कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ क्योंकि कई महिलाएँ अपने नितंब के आकार को लेकर काफी आशंकित रहती हैं।जैसे ही आप भग क्षेत्र या बाह्य जननेन्द्रियों (genital area) को पाते हैं, तो उसमें छलांग लगाना काफी सरल होता है। लेकिन उसके पहले भगशिश्न के ऊपर स्थित उस गुद्देदार क्षेत्र को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए जो रोमों (pubic hair) से घिरा होता है।इसे थपथपाना और रगड़ना उसे सिसकने को मजबूर कर देगा.

बिहारीचुदाई

हिंदी हॉट सेक्सी वीडियो बीएफक्योंकि मैं सिर्फ 18 साल की थी और वो 60-65 साल के मेरे बाबा की उमर के थे।बल्कि मुझे तो ये लगा कि ये बेचारे मुझसे प्यार जता रहे हैं.

दीपाली- अरे ये क्या दीदी आप भी साथ में रहो ना… ज़्यादा मज़ा आएगा।अनुजा- अरे नहीं रात को ही विकास ने बहुत ठुकाई की है और वैसे भी इतना वक्त कहाँ कि हम तीनों साथ में मस्ती कर सकें.”मुझे जब भी मौका मिलता है मैं उसको चुम्बन करता हूँ, क्योंकि अब इस हालत में उसको चोद तो नहीं सकता।वो भी मुझे शान्त करने के लिए मेरा लौड़ा लॉलीपॉप की तरह चूस कर पानी पी लेती है।यह मेरी सच्ची कहानी है। आप अपनी राय भेजने के लिए मुझे लिख सकते हैं मेरी ईमेल आईडी है।.

अब मैं बस उसे ही पटाने में लग गया। सुबह और शाम को अपने दरवाजे पर खड़े होकर उसे ही देखता रहता और दोपहर को आंटी के घर जाकर उससे बात करने की कोशिश करता।कुछ दिन बाद वो भी मुझे देख कर मुस्कुराने लगी। मेरे अरमान और भी मचलने लगे थे, अब तो मैं उसकी गाण्ड के बारे में सोच सोच कर मुठ्ठ भी मारने लगा था।एक दिन दोपहर को मैं आंटी के पास बैठ कर आंटी से बातें कर रहा था.

पर वो असफल रहा।मैंने पीठ की तरफ से कुरते के हुक खोल दिए, अब उसके हाथ और मेरी चूची का मिलन हो चुका था।वो बोला- मैडम.

मोहित ने इस रात को यादगार बना दिया। आगे और क्या क्या हुआ जानने के लिए मेरे अगले कन्फेशन का वेट करना।अभी के लिएबाई मुआह…. मेरा फनफनाता हुआ नाग उसके मुँह पर चांटे की तरह पड़ा।उसने अपने नाज़ुक हाथों से मेरा लंड को बड़े सँभालते हुए पकड़ा.

मस्त पोर्न जो उन्होंने बिस्तर से उठाए थे।मोबाइल में वो वीडियो बना रहे थे।मैंने उन्हें निकलते हुए नहीं देखा था।मैं उस वक्त नीचे थी और मदीहा मेरे ऊपर चढ़ी हुई थी।मेरी तो जान उस वक़्त निकल गई जब मुझे उनकी आवाज़ आई- वाह.

एक्स एक्स ब्लू फिल्म भेजो

कटरीना कैफ की सेक्सी बीएफ: ’भाभी मेरे लंड को लॉलीपॉप की तरह मुँह में लेकर चूसने लगीं।मैं बता नहीं सकता हूँ कि लंड चुसवाने में मुझे कितना मज़ा आ रहा था।भाभी के रसीले होंठ मेरे लंड को रगड़ रहे थे।फिर भाभी ने अपने होंठों को गोल करके मेरा पूरा लंड अपने मुँह में ले लिया और मेरे अन्डकोषों को हथेली से सहलाते हुए सिर ऊपर-नीचे करना शुरू कर दिया.उसने लाल रंग का गाउन पहना हुआ था जो कि एकदम उसके जिस्म से चिपका हुआ था। जिसे देख कर तो कोई भी दूर से उसके शरीर का नाप बता दे।मैंने उसे गाउन उतारने को कहा तो वह थोड़ा शर्मा गई और हल्की सी मुस्कान उसके चेहरे पर आ गई.