बीएफ फिल्म एचडी चुदाई

Image source,सहेली सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

गेम वाला फंक्शन: बीएफ फिल्म एचडी चुदाई, वो बेरहमी से मम्मों को मसल रहा था।एक साथ दोनों मम्मों को बुरी तरह मसलने से मैं एकदम से चुदासी हो उठी। अनु ने मेरे गुलाबी होंठों पर अपने होंठों को रख दिए और उन्हें बुरी तरह चूसने लगे।वो मुझे पागलों की तरह चूमने लगा था। अब उसने मेरे कपड़े उतारना शुरू किए.

सेक्सी क्लिप गुजराती

अब सो जाते हैं, सुबह जल्दी उठ कर पढ़ाई कर लेंगे।उसने भी हामी भरी और हम दोनों ने अलग-अलग रजाइयाँ लीं और सो गए।हमें पढ़ते-पढ़ते जल्दी नींद ना आ जाए इसलिए हम जमीन पर बिस्तर बिछा कर सोते थे। हम दोनों ने अपना-अपना बिस्तर थोड़ी दूरी पर लगाया हुआ था जिससे दोनों के सोने में कोई परेशानी ना हो।रात के एक बज रहे थे कि तभी मुझे अपनी रजाई में कुछ हलचल महसूस हुई. हिंदी फिल्म सेक्सी वीडियो डाउनलोडएकदम फेयर हैं और सबसे बढ़ कर उनका मदमस्त फिगर है जो 34डी-30-36 का कटाव लिए हुए है। वो बहुत खूबसूरत हैं और बहुत सेक्सी भी हैं।अब कहानी तब शुरू होती है।जब भाभी के पति कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हुए थे। जब भी भाभी को काम होता तो वो मुझे बोल देती थीं।एक बार उन्हें मार्केट जाना था.

इसका भी खुल्लम-खुल्ला वर्णन कर रही थी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !बॉस लड़की की मादक मम्मों को दबा-दबा कर उनका गुण गा रहा था। कुछ पन्नों के बाद ऐसे गंदी हरकत पढ़ी और देखी कि मेरा मन वासना से झूमने लगा।सभी चित्र सच में होते हुए निकाले गए थे. मद्रासी सेक्सी चुदाई वीडियोउसकी आँखों से आँसू निकलने लगे। मैं रुका और उसे किस करने लगा। थोड़ी देर में उसका दर्द कम हुआ तो मैंने एक और झटका दिया.

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर उसने मेरा लण्ड पकड़ कर चूत के छेद में लगाया और बोली- हूँ.बीएफ फिल्म एचडी चुदाई: उसके बाद तो तेरी फैन हो गई हूँ मैं।ऐसे ही बातें करते-करते उसकी सहेली का कमरा आ गया।मैंने बाइक साइड में लगाई और उसने कमरे को खोला.

और हम दोनों हँसने लगे।मैंने बोला- अब इधर ही खड़ी रहोगी या अन्दर भी आओगी??वो मुझे धक्का देकर अन्दर आते हुए बोली- रास्ता रोक कर अन्दर आने के लिए नहीं बोला जाता.तो मैं भी उसके बिस्तर पर लेट कर सोने का इन्तजार करने लगी।क़रीब 5 मिनट की बाद मैं उठी और बाथरूम के रास्ते जाकर अन्दर झाँकने लगी.

राजस्थान सेक्सी पिक्चर चोदा चोदी - बीएफ फिल्म एचडी चुदाई

और उधर पुष्पा भी पलंग पर सोने के लिए चली गई।वो मुझे देखकर मुस्कुरा रही थी, हम एक-दूसरे की ओर देख लेते थे।मेरे मन की इच्छा ठंडी हो गई.7-8 दिन में ठीक हो जाएगा और ये कह कर माँ सुपारे को सहलाने लगीं।मैंने ध्यान से देखा तो माँ का भी चेहरा उत्तेजना की वजह से लाल हो गया था और उसकी चूचियाँ और निप्पल एकदम खड़े हो गए थे।मैंने सोचा कि यह मौका अच्छा है माँ को और गरम कर देता हूँ.

इसलिए बीच का फासला काफ़ी कम था।एक बात अच्छी थी कि दोनों छज्जे बिल्डिंग के पीछे के हिस्से में थे और आज-बाजू पेड़ भी थे.बीएफ फिल्म एचडी चुदाई और इसी बहाने उसकी चूचियों को दबा दिया।वो कुछ नहीं बोली लेकिन उसकी नज़र मेरे लंड पर ही थी और कहते हैं ना कि अगर चुदी हुई लड़की अगर अच्छा लंड देख ले.

मैं जानबूझ कर लंड माँ के सामने करके सहला रहा था। मैंने देखा माँ का ध्यान भी मेरे सुपारे पर ही था और वो बार-बार अपनी जाँघों को फैला रही थीं.

सेक्सी चुदाई जंगल वाली?

बीएफ फिल्म एचडी चुदाई नहीं तो प्राब्लम हो जाएगी, यह पानी ऐसे गिरता रहेगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !पायल उठी और बाथरूम में जाकर बैठ गई और अपना ध्यान इस बात से हटाने की कोशिश करने लगी।दोस्तो, एक बहुत पुराना राज.

गधों का सेक्सी?नेकेड मसाज

बीएफ फिल्म एचडी चुदाई तो मुझे ऐसे ही खूब मज़ा आता।तभी सुनील रुक गया और बिट्टू को इशारा किया।बिट्टू नीचे लेट गया मुझे ऊपर आने का इशारा किया।उसका लण्ड छत की तरफ सीधा खड़ा था मैं दोनों तरफ पैर कर उसके लौड़े पर बैठने लगी।‘अह्ह्ह्ह्ह.

शिल्पी राजा का सेक्सी वीडियो

वो स्कूल में भी मोबाइल ले जाती थी और वहीं मुझे फेसबुक चलाना सिखाती थी।फिर उसने धीरे-धीरे मेरी भी फ़ेसबुक पर आईडी बना दी और मुझे फ़ेसबुक चलाना सिखा दिया.अपने खुद के मम्मों को किसी औरत से चुसवा रही थी।मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और मज़े लेने लगी।इतनी उत्साहित मैं कभी नहीं हुई थी। माँ जी ने अपनी जीभ से मेरे चूचुकों के बाजू में सहलाने लगीं.

बीएफ फिल्म एचडी चुदाई याद है ना उसने पूजा को बताया था कि उसके पापा और उसकी चाची के बीच नाजायज़ सम्बन्ध हैं। अब वो सब कैसे और क्यों हैं.

सेक्सी बफ मोटी औरत

सेक्सी पिक्चर साल की लड़कीउसको अच्छा लग रहा था, उसके लंड में अकड़न शुरू हो गई थी। तभी तो उसके मुँह से ऐसी बात निकल पड़ी।पायल तो वैसे भी अपने होश में नहीं थी, पुनीत की बात सीधे उसकी चूत पर लगी यानि उसकी चूत ये सोच कर गीली हो गई कि पुनीत के सामने जब वो नंगी होगी.

सफेद संगमरमरी जिस्म पर वो गुलाबी निप्पल कुदरत की अनोखी कारीगिरी की मिसाल दे रहे थे।मुनिया धीरे से आगे बढ़ रही थी और पुनीत भी बड़े आराम से ऊपर से नीचे अपनी नज़र दौड़ा रहा था। अब उसकी नज़र मुनिया के पेट से होती हुई उसकी जाँघों के बीच एक लकीर पर गई.भाई कुछ बोलता उसके पहले टोनी ने फ़ोन काट दिया और कार की तरफ़ बढ़ गया।इधर सुनील और विवेक की नज़र सन्नी पर ही थी.

मुझे पता भी नहीं चला।मैंने ज़ोर से माँ जी को पकड़ा हुआ था और मैं उनको अपने ऊपर खींच रही थीमाँ जी ने अब तक सिर्फ़ ब्रा उतारी थी.

तुमने तो मनो जैसे जलती हुई रॉड ही मेरी गांड में घुसेड़ दी थी! तुम्हारा भयानक लंड मेरे गले तक उतर गया हो जैसे!! भयंकर.

मैंने धक्के लगाने शुरू किए तो कुछ ही पलों के बाद आंटी भी गाण्ड उठा कर साथ देने लगीं।आंटी चुदते हुए बहुत मस्त आवाजें निकाल रही थीं और गाली भी दे रही थीं।‘आआवउ ऊहीईईहह. तो उसने एकदम आँखें बंद कर लीं।मैंने अपनी बीवी को नीचे लिटाया और धकापेल चुदाई शुरू कर दी।मेरे बीवी धीमे स्वर में मचल रही थी- आह.

इंडियन देसी सेक्सी फिल्में मेरी आँख लगी ही थी कि मुझे बाथरूम से कोई आवाज़ आई जैसे कोई नहा रहा हो।मैंने अहिस्ता से जाकर की-होल से देखा तो मेरी चाची बाथरूम में एकदम नग्न थी। उनको देखते ही मेरा लंड खड़ा हो गया।चाची के मम्मे एकदम संतरे जैसे गोल थे और निप्पल गुलाबी थे।मैं करीब 15 मिनट तक उन्हें देखता रहा और जब कण्ट्रोल नहीं हुआ तो मैं अपने लंड को सहलाने लगा।तभी अचानक मैं फिसल गया और मेरा पैर दरवाज़े से टकरा गया.

लडका लडका सेक्सी व्हिडिओ

बीएफ फिल्म एचडी चुदाई: क्योंकि उसे भी शायद इसमें मिलने वाले मजे का अंदाज़ा हो गया था।आप सब इस कहानी के बारे में अपने ख्यालात इस कहानी के सम्पादक की ईमेल तक भेज सकते हैं।अभी वाकिया बदस्तूर है।[emailprotected].सम्पादक – जूजा जीदोस्तो, यह कहानी पड़ोसी मुल्क से किसी पाठिका ने भेजी है जिसे मैंने सम्पादित किया है। इस कहानी को सीधे उसी पाठिका के माध्यम से आप सबकी नजर कर रहा हूँ.