एमसी बीएफ

Image source,केरला बीएफ सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स हिंदी वेदिओ: एमसी बीएफ, जिसका नाम शबाना था। एक दिन उसने मुझसे एग्जाम के लिए मदद के लिए कहा।मैंने हाँ कह दिया क्योंकि वो मेरी अच्छी फ्रेंड थी.

बीएफ सेक्सी वीडियो नई नई

जिसके कारण बड़ी खूबसूरत दिख रही थी।अब मैंने आंटी की टांगों को फैलाया और उनके पैरों को घुटने से मोड़ दिया, जिससे उनकी चुत पूरी खुल गई। फिर धीरे से उनकी चुत को किस किया और अपनी जीभ चुत से सटा दी। जैसे ही मैंने मेरी जीभ उनकी चुत पर रखी. बीएफ भोजपुरी वालादरवाजा खोल कर बाथरूम में पानी चैक करने लगी कि तभी पीछे से नितिन भी आ गया और उसने मुझे पकड़ लिया।मैं हड़बड़ा कर बोली- यह क्या कर रहे हो.

फाड़ दे!उसने फिर थूक लगा कर अपना लंड मेरी गांड में पूरा पेल दिया और धक्के देने लगा।अब प्रकाश के धक्के कुछ ज्यादा मजेदार हो गए थे. अंग्रेजी सेक्सी बीएफ फुल एचडीमेरे ही सामने कैलाश की सर जी ने गांड मार दी थी तो मुझे अपनी गांड में बहुत खुजली होने लगी थी। मैं कैलाश और सर जी के साथ कॉलेज आ गया। मैं क्लास में था, पौराणिक सर ही क्लास ले रहे थे, मेरा मन बहुत बेचैन था। मेरी आँखों के सामने बार-बार उनका लंड घूम रहा था।कैलाश की गांड में सर का खड़ा लंड घुसता, बाहर निकलता, गांड में अन्दर-बाहर होता, मस्त लम्बा-मोटा.

पर किसी शादीशुदा के साथ नहीं किया।मामी मेरा इशारा समझ गईं और हँसते हुए बोलीं- अच्छा अगर मौका मिला तो करेगा सेक्स?मैं बोला- हाँ क्यों नहीं।उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और बोला- मेरे साथ सेक्स करेगा?पहले तो मैंने डरने का नाटक किया.एमसी बीएफ: जैसा कि मैंने अपनी पहली कहानी में बताया था कि कैसे मैंने अपने सामने रहने वाली लड़की कोमल को चंडीगढ़ ले जाकर चोदा था।अब मैं इससे आगे की कहानी आपके सामने रखता हूँ।मैंने कोमल से सेक्स करने के बाद हम दोनों को फिर मिलने की इच्छा हुई।अब वो पढ़ने के लिए चंडीगढ़ गई हुई थी.

तो मैंने धीरे से उनकी तरफ फिर अपना हाथ बढ़ा दिया।मगर अब वो मेरे हाथ की पहुँच से बाहर थीं। रेखा भाभी सुमन के बिल्कुल पास होकर सो रही थीं.’ की आवाज निकल गई।भाभी ने फिर मेरे गालों को चूम लिया और दोनों हाथों से मुझे अपनी बाँहों में भरकर जोरों से भींच लिया जिससे भाभी के उरोज मेरी छाती तले पिस से गए।अब लगभग मेरा पूरा लिंग भाभी की योनि में था और मैं अपने लिंग पर योनि की गर्माहट को महसूस कर रहा था।यह दूसरा अवसर था.

इंडियन सेक्सी बीएफ हिंदी मूवी - एमसी बीएफ

मेरी उम्र 40 साल है और मैं अपने भाई-भाभी के साथ रहता हूँ। मैं पुष्ट और गठीले शरीर का स्वामी हूँ। कसरत आदि करते रहने से फिट रहता हूँ।कुछ दिनों से मेरी जवान भतीजी ने मेरे तनबदन में हलचल मचा रखी थी। वह 22 साल की पूर्ण यौवना.तो चाचा और रोशनी भी हमारे साथ खेलते हैं।सुमन- हाँ!मैं- लेकिन तुने कभी ध्यान दिया है कि जब हम खेलना शुरू करते हैं.

कुछ दिखाई ही नहीं दे रहा था। हम दोनों जैसे-तैसे स्टेशन पहुँचे, ट्रेन सुबह 7 बजे की थी। मैंने अपना रिज़र्वेशन तो पहले ही करवा लिया था.एमसी बीएफ थोड़ा धीरे से धक्का दे दिया। उनका सुपाड़ा गांड में टच हुआ तो लगा कि घुस जाएगा।लेकिन उन्होंने फिर से हटा लिया।एक बार तो लंड गांड में घुसने को था, उन्होंने जोर से धक्का भी दिया, पर वह गांड से नीचे हो गया और जाँघों के बीच में सर धक्का देने लगे।तब मैंने उन्हें बताया- सर एक बार देख तो लें!तब उन्होंने लंड पर दुबारा से क्रीम मली.

जिस पर उसकी फुद्दी का खून लगा हुआ था और सूख चुका था।फिर हम दोनों ने एक-दूसरे को नहलाया। नहाते वक्त मेरा लंड फिर खड़ा हो चुका था.

बीएफ ब्लू पिक्चर गाना?

एमसी बीएफ आप की लुंगी ऊपर चढ़ गई थी और आपका औजार नजर आ रहा था।मैं- पर मैं जब जाग गया तो तुम्हारा मुंह मेरे लंड के पास क्या कर रहा था?रोशनी के पास कोई जवाब नहीं था और वो नीचे देख शरमाते हुए हंस रही थी। मौका सही देख कर मैं उसके पास आकर बैठ गया।‘बताओ रोशनी?’रोशनी- जी वो.

अरे बीएफ फिल्म?राजस्थान सेक्स मारवाड़ी

एमसी बीएफ तो हम लोगों ने भी आज होटल में रुकने का प्लान किया।हम होटल में रुके और मैं आंटी और वहाँ के एक सर्विस रूम में रुक गए।रात को अचानक से मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि आंटी रूम में नहीं हैं। मैं उन्हें ढूंढता-ढूंढता होटल के कॉमन टॉयलेट में चला गया.

कुंवारी दुल्हन सेक्सी बीएफ

जिससे वो और सिहर उठती।कुछ ही मिनट के बाद वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी- आआआहह ऊऊऊऊ यस्स अजय फक मी हार्डर.उसके फिगर का नाप मुझे उस वक्त पता चला, जब मैंने उसे चोदा था।ख़ुशी के पति उसको पार्टी में छोड़कर कहीं चले गए थे.

एमसी बीएफ पर शायद उसने अभी तक मुझे नहीं देखा था। क्योंकि मैं अपने मामा के लड़कों और उसके दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। मैं सोच रहा था कि किसी तरह अन्नू की नजर मुझ पर पड़ जाए, इसीलिए मैं जानबूझ कर डांस करते-करते उसके करीब चला गया और उससे टकरा गया।जैसे ही मैं उससे टकराया.

बीएफ सुपर सेक्सी

बीएफ बड़ी चूत वालीनहीं तो मैं मर जाऊँगी।मैंने उससे कहा- पहली बार में थोड़ा दर्द होता है.

मुझे नहीं चुदना!लेकिन मैं नहीं माना और मैंने फिर से एक जोर से धक्का लगा दिया।आंटी तड़फ कर छटपटा उठीं, पर मेरी मजबूत पकड़ से छूट नहीं पाईं।इस बार मेरा पूरा लंड आंटी की चुत में जा चुका था और आंटी की चुत लगभग फट चुकी थी। आंटी की चुत से खून निकल आया था और आंटी भी बेहोश हो गई थीं।मैं थोड़ा डर गया था.तो उसकी चूत से टपकता रस मैं अपनी जीभ से किसी कुत्ते की तरह चाट जाऊंगा!‘आह भैया.

यह कहानी मैंने अपनी बहन को बता कर उसकी मर्जी से लिखी है। आपको पसंद आई या नहीं, मुझे मेल जरूर करें।[emailprotected].

उसने एक जोर का धक्का लगते ही सारा माल माधुरी की चूत में ही भर दिया और अपना लंड माधुरी के मुँह में कर दिया।माधुरी को एकबारगी तो ख़राब सा लगा पर उसने फटाफट मनस्वी का लंड चाट कर साफ़ कर दिया।मनस्वी निढाल होकर बेड पर पड गया.

चाची के मुँह से उनकी लिपस्टिक की खुशबू और हम दोनों की गरम साँसें आपस में टकरा रही थीं।धीरे-धीरे हम दोनों ने एक दूसरे को किस करना शुरू कर दिया।मैं चाची को बुरी तरह से किस किए जा रहा था. ये मेरा खास दोस्त है।यह सुन दोस्त ने वाइफ की ड्रेस उतार दी और ब्रा-पेंटी निकाल उसे नंगी कर दिया।वो बोली- अह.

ऐश्वर्या राय बीएफ फिल्म अब तो क्या सुन्दर मुलायम-मुलायम माल हो गए हैं।‘तू भी तो अपनी पेंटी में मेरा हाथ घुसा कर क्या जोर से रगड़ती थी। उस समय वहाँ बाल भी नहीं थे.

बीएफ नया-नया बीएफ

एमसी बीएफ: इस तरह से लंड चुसाई करने में तो सनी लियोनी को भी फेल है।नेहा डॉक्टर साहब के ऊपर जा कर उनके पेट पर किस करने लगी और उनकी टी-शर्ट और बनियान उतारने की कोशिश करने लगी।फिर नेहा मेरी तरफ देख कर बोली- बैठ के वहाँ गांड मरा रहा है क्या.पर मैं उनके हाथ पकड़े रहा और बिना रुके मामी की गांड मारना चालू रखी।मामी को बहुत दर्द हो रहा था.