बीएफ एचडी प्लेयर

Image source,सेक्सी पंजाबी बीएफ सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी बीएफ सेक्सी देहाती: बीएफ एचडी प्लेयर, लगा दिया लंड को चूत के दरवाजे पर…चूत का दरवाजा पूरी तरह खुला था और चूत लंड के स्वागत के लिए पानी छोड़ रही थी।मैंने मानसी की चूत में जैसे ही लंड डाला तो उसकी जोर से चीख निकल गई.

बीएफ वीडियो में दिखाइए ना

मैं दिल्ली के एक विश्वविद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रहा हूँ और मेरा स्नातक का दूसरा साल है।मेरा रंग सांवला है, परन्तु नाक-नक्शा ऊपर वाले ने बहुत खूब दिया है।मेरी 20 वर्ष आयु है, 5’5” का कद और औसत जिस्म है।ये सब बातें तो होती ही रहेंगी. एनिमल बीएफ वीडियोकोई देख लेगा और तेरे भैया भी आने वाले हैं।मैंने उसे चुम्बन किया ही था कि इतने में भैया भी आ गए।अब मैं सभ्य हो गया फिर हम तीनों आपस में बैठ कर हँसी-मज़ाक की बातें करने लगे।कुछ देर बाद मैं अपने घर आ गया।अगले दिन वो बोली- मेरे नम्बर पर रीचार्ज करवा दो।उसने मुझे 500 का नोट दिया और बोली- बड़ा वाला लेज़ चिप्स का पैकेट भी ला देना प्लीज़।मैं मार्केट गया.

चाय और टोस्ट लेकर दस मिनट में वो बाहर आई और सामने टीवी चालू करके बैठ गई।मैं तो खुल कर उसको देख भी नहीं पा रहा था. सेक्सी भाभी की चुदाई सेक्सी बीएफ‘ऊओह्ह भाभीईईई… मज़ा आ रहा है…!थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि मेरे गोटियों में सूजन आ रही है, मेरा हो जाएगा, मैंने भाभी को उठाया और बेड पर लिटा दिया।पैर नीचे लटक रहे थे, पैरों को उठाया।‘नहीं प्लीज़… अभी मैं सेफ नहीं हूँऊ.

तो मेरी ऊँगली थोड़ी सी ऊँगली घुस गई।मैंने थोड़ा बाहर निकाल कर फिर झटका दे कर डाली तो ‘घपाक’ से पूरे ऊँगली अन्दर धँस गई।भाभी ने एकदम से अपने चूतड़ों को सिकोड़ लिया जिससे कि ऊँगली फिर बाहर निकल आई।भाभी बोलीं- शाबास.बीएफ एचडी प्लेयर: बताओ तो सही?मैंने कहा- अगर बताऊँगा तो तुम नाराज़ हो जाओगी।तो मामी ने कहा- ठीक है जैसी तुम्हारी इच्छा.

मैंने उनको बिस्तर पर लिटाया और उनके जिस्म को चूमने लगा। थोड़ी देर बाद जैसे ही मैंने उनकी चूत के दाने को अपनी ज़ुबान से चाटा तो वो एकदम से अपनी गाण्ड मटकाने लगीं।फिर तो मैं उनकी चूत को रस ले-ले कर चूस और चाट रहा था।अब तो मैं एक तरह से अपनी ज़ुबान से उनकी चूत चोद रहा था।सुनीता जी अपनी गाण्ड उचका-उचका कर अपनी चूत चटवा रही थीं।वो बोलीं- अब देर ना करो और अपना लंड मेरी चूत में पेल दो.तब कावेरी की नज़रें मुझे ये चोरी करते देख चुकी थीं और वो मेरे इरादे भांप गई थी।इसलिए उसने अपने साड़ी का पल्लू ठीक किया और मुँह घुमा कर झाड़ू लगाने लगी.

बिहारी सेक्स बीएफ हिंदी - बीएफ एचडी प्लेयर

तो मैं भी अभी ईमेल कर देता हूँ।और मैंने अपने लंड के कुछ फोटो ईमेल कर दिए।कुछ देर मैसेज फिर आया।अबकी बार के मैसेज में वो बहुत खुल गई थी।प्रिया– आरके सिंह.मैं तुमको पता मैसेज करती हूँ।मैंने कहा- तुमने यही पर रहने के लिए सबको कैसे मना लिया?उसने कहा- मेरी तबीयत ठीक नहीं है मैंने यही बहाना बना दिया.

जिससे उसकी मदहोशी और बढ़ती ही चली जा रही थी।उसे इस क्रिया में बहुत आनन्द आ रहा था जो कि उसकी बंद आँखें और मुस्कराता चेहरा साफ़-साफ़ बता रहा था।यहाँ मैं अपने पूर्ण आत्म-विश्वास के साथ पाठकों को ये बताना चाहूँगा… यदि उनकी कोई गर्लफ्रेंड या पत्नी है या लड़कियों का कोई बॉयफ्रेंड या पति है.बीएफ एचडी प्लेयर मेरा दो बार पानी निकल गया, तब जाकर वो दोनों रुके।अभी भी उनका पानी नहीं निकला था मेरी आँखें बन्द होने लगी थीं।राजन- आह मज़ा आ गया.

मैं चिल्ला पड़ी।शौहर के कान में बोली- प्लीज़ ज़रा धीरे से…लेकिन वो अपनी स्टाइल में मुझे चोद रहा था।मुझे पता था.

जानवर और इंसान का सेक्सी बीएफ?

बीएफ एचडी प्लेयर उनको एक बार भी दर्द का अहसास न हुआ और अब तो वो मस्तिया कर कमर चलाने लगी।जब मैंने यह महसूस किया कि अब मेरा लौड़ा माया की चूत में अपनी जगह बना चुका है तो मैंने भी गति बढ़ा दी.

एचडी सेक्सी बीएफ सेक्स?व्हाट्सएप कैसे खोलते हैं

बीएफ एचडी प्लेयर ये बात किसी को बताने की है क्या चल बाय… कल मिलते हैं।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है।अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं.

बीएफ बीएफ सेक्सी वीडियो हिंदी में

तो अब मेरा भी फ़र्ज़ बनता है कि तुम जो कहो मैं वो करूँ।तो माया बोली- यार मुझे क्या पता था इसमें उससे कहीं ज्यादा मज़ा आएगा.?’‘यह मेरा अंडरवियर है…’ मैंने अपना जॉकी उसके हाथ से लेते हुए कहा।वो दूसरे कमरे में चली गई।मैंने बिजली की सी फुर्ती से अपने कपड़े निकाले और सिर्फ वो नया जॉकी का अंडरवियर पहन लिया और आईने के सामने देखने लगा।जैसे कि देख रहा होऊँ कि ये अंडरवियर कैसा लगता है।अंडरवियर बहुत सेक्सी था.

बीएफ एचडी प्लेयर जो मुझे नहीं मालूम था और माया मुझे सरप्राइज़ देने के लिए यह बात नहीं बता रही थी कि कल से वो 2 दिन के लिए घर पर अकेले ही रहेगी.

नेपाली चुदाई बीएफ वीडियो

भोजपुरी बीएफ भोजपुरी बीएफ बीएफ’ये आवाजें लगातार रफ़्तार पकड़ती जा रही थीं और मेरे होंठों से बार-बार चूमते रूचि के निप्पल गुज़र रहे थे।रूचि मदहोश होती जा रही थी और अब और खुल कर चुद रही थी।हमारा झोपड़ा सबसे कोने में था और सुबह के शोर-शराबे के बीच चुदाई की आवाजें दब गईं वरना कोई ना कोई तो आ ही जाता।हम एक-दूसरे को चूम रहे थे और मुझे ये भी पता था कि मेरा लण्ड सुबह से खड़ा है.

पूरा शरीर जैसे साँचे में ढाला गया हो।आँखें बिल्कुल स्याह काली, उम्र लगभग 19-20 की, जिसकी तरफ देख ले तो आदमी वहीं थम जाए।मैं उसे देखते रह गया.अपनी बीवी की चूत समझी है क्या?मैं- बीवी की नहीं, मेरी सेक्सी भाभी की गदराई चूत है यह तो !भाभी- अरे अभी तक दर्द हो रहा है.

’ निकला।फिर उसने और ऊँगली आगे घुसेड़ी और फिर उतने में ही आगे-पीछे करने लगा।फिर बाहर निकाली और थूक मेरी चूत पर गिराया और ऊँगली गीली की और फिर डालने लगा। इस बार उसने अन्दर-बाहर करते हुए पूरी ऊँगली अन्दर कर दी और फिर जोर-जोर से हिलाने लगा और मेरे मुँह से एक जोर की सिसकारी निकली- अह्ह्ह्ह्ह्स्स्स्स्स्स्स ओह अह अह.

आख़िर कुछ दिनों बाद मैंने उसको बताया कि अब उसके चैलेंज़ को पूरा करने का वक़्त आ गया है और मैं इसके लिए तैयार हूँ.

फिर करीब 20 मिनट कर मैं उसको पोज़ बदल-बदल कर चोदता रहा और वो चुदवाती रही।जब हम अलग हुए तो मैंने उससे पूछा- दुबारा कब मिलोगी?तो उसने मुझे बताया- शाम को मेरे पति वापस आ जाएंगे और कल दोपहर की ट्रेन से हम लोग दिल्ली चले जायेंगे. मुझे कुछ समझ नही आ रहा था कि क्या करूँ फ़िर भी मुझे लगा कि इस हालत में यह सब ठीक नहीं है तो मैं उठ कर जाने लगा।मैंने कहा- ये सब ठीक नहीं है.

बीएफ सेक्सी बीएफ अंग्रेजी अभी तो तुझसे बहुत काम है। उसकी इस बात पर मेरी हँसी छूट गई और मैंने उसे खींच कर अपने से लिपटा लिया और एक ज़ोरदार पप्पी उसके होंठों पर कर दी।थोड़ी देर तो हम ऐसे ही लिपटे हुए पप्पी करते रहे.

हिंदी में बीएफ सेक्स वीडियो में

बीएफ एचडी प्लेयर: किसी को जरा भी शक ना हो कि हम साथ जा रहे हैं।दीपक ने ‘हाँ’ में सर हिला दिया और दीपाली के पीछे चलने लगा।जब दीपाली चल रही थी.?’‘यह मेरा अंडरवियर है…’ मैंने अपना जॉकी उसके हाथ से लेते हुए कहा।वो दूसरे कमरे में चली गई।मैंने बिजली की सी फुर्ती से अपने कपड़े निकाले और सिर्फ वो नया जॉकी का अंडरवियर पहन लिया और आईने के सामने देखने लगा।जैसे कि देख रहा होऊँ कि ये अंडरवियर कैसा लगता है।अंडरवियर बहुत सेक्सी था.