रागिनी सेक्सी बीएफ

Image source,साउथ की बीएफ हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

विलेज आंटी सेक्सी: रागिनी सेक्सी बीएफ, मीना ने मुझे सपने से जगाते हुए कहा- धारा … चलो अब खरीददारी करने चलते हैं.

बीएफ चुदाई वाली हिंदी वीडियो

उधर मेरी दारू की बोतलें आदि सजी थीं कुछ नग्न चित्रों वाले पोस्टर भी लगे थे. चाची भतीजे का बीएफ वीडियोशायद सेक्स और स्त्री पुरुष के सम्बन्धों का भी उसे बहुत ज्ञान था या ये कहिए कि मेरे से ज्यादा ज्ञान था.

दिन में भाभी मेरे रूम में आईं और बैठकर मेरे लंड पर हाथ फिराने लगीं. न्यू हिंदी वीडियो बीएफवो व्यक्ति बोला- चाहें तो आप अपने भाई के साथ रात को यहां रूक सकती हैं.

मुझे गर्मी सी लगने लगी थी; मैंने अपनी शर्ट उतार दी और मीना की साड़ी भी खींच कर अलग कर दी.रागिनी सेक्सी बीएफ: ये बात सही निकली और मामी ने मेरे बालों को सहलाते हुए आंखें बंद करके एन्जॉय करना शुरू कर दिया.

पर मैंने थोड़ा जिद किया और कहा- थोड़ी देर और देखने देने के लिए!तो वो बोलीं- इतनी अच्छी लगी तुम्हें मेरी चूत? बस देखते ही रहोगे क्या?हाँ मासी!” मैं बोला.फिर मैं क्लास के प्रोग्राम्स में भी हिस्सा लिया करता था, इस वजह से नेहा मेरी तरफ आकर्षित हो रही थी.

न्यू सेक्सी बीएफ दिखाओ - रागिनी सेक्सी बीएफ

आंटी का पूरा गीला बदन पसीने से लथपथ था और बगलें भी पसीने से भीगी हुई थीं.उसने घुटने के बल बैठ कर मेरी टांगें फैला दीं और मेरी चूत पर अपना लंड सैट करने लगा.

भाभी की चुचियां बहुत बड़ी थीं और गांड तो इतनी भारी थी कि बुड्ढों के लंड में भी फुरफुरी आ जाए.रागिनी सेक्सी बीएफ जब मैं दीदी के बूब्स से बालों को हटा रहा था तो दीदी बार-बार बोल रही थी- मान जाओ ना भाई, मत करो ना, मुझे शर्म आएगी! प्लीज मेरे भाई मान जाओ ना!पर मैं नहीं माना और दीदी के बूब से सारे बाल हटाकर पीछे कर दिए.

लगभग 5 मिनट की घमासान चुदाई के बाद पिंकू बोली- भैया प्लीज और तेजी से चोदो! भैया मैं झड़ने वाली हूं.

सेक्सी व्हिडिओ बीएफ बीएफ?

रागिनी सेक्सी बीएफ उसके साथ धीरे धीरे सामान्य बातों के बाद सेक्स के टॉपिक पर बात शुरू हो गई.

देवर भाभी के साथ बीएफ?सेक्सी मुजरा डांस

रागिनी सेक्सी बीएफ वो हंसने लगा और बोला- दो दिन में ही सब ठीक ही जाएगी और तुम खुद ही फिर से चुत चुदवाने के लिए मचल उठोगी.

सेक्सी चुदाई बीएफ फिल्म

इस शीमेल सेक्स कहानी के अगले भाग में लिखूंगी कि हम चारों में सेक्स कैसे हुआ.देसी गांड की चुदाई की कहानी मेरी ससुराल में ससुर जी के मुनीम की बीवी की गांड मारने की है.

रागिनी सेक्सी बीएफ उसके बाद मेरा मोहित से ऑफिस में मिलना हुआ, पर हम दोनों ऐसा व्यवहार कर रहे थे कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो.

बीएफ सेक्सी वीडियो हिंदी में एचडी

बीएफ एचडी व्हिडिओ सेक्सीमैंने बाथरूम में जाकर दिव्या के नाम की मुठ मारी और खुद को शांत कर लिया.

भाभी ने मुझे बिल्कुल बिना कपड़ों के कर दिया था और मेरा लंड बिल्कुल तना हुआ उनकी नाभि पर लग रहा था.मगर मैंने कंट्रोल किया।वो दिन मैं कभी नहीं भूल सकता मासी को ब्रा, पैंटी में देखकर मेरा तो मन विचलित हो उठा था और उनकी चूत तो मेरे दिमाग में घर कर गई।फिर मैं उन्हें उठाकर ले गया और अस्पताल में दिखा कर घर ले आया।अस्पताल में एक्स रे करवाने पर पता चला कि मासी के पैर में मोच आ गई है फ़्रक्चर नहीं हुआ था।मासी को डॉक्टर ने बेड रेस्ट करने कहा था.

जीजू मेरी चुदाई कर रहे थे और मैं बिना कपड़ों के उनके लंड से अपनी चुदाई करवा रही थी.

तो क्लास के बाद मैं रूम में पढ़ रही थी, भैया बाहर से आये तो उनके हाथ में 2 बैग्स थे।एक में से उन्होंने एक कप केक, एक कैंडल और कुछ खाने के सामान निकाले.

मेरी इस बात से आंटी खुश हो गई और बोली- हां मैं यही कहना चाह रही थी. मैंने अपने भाई को लड़की की नजर से देखा तो …यह कहानी सुनकर मजा लीजिये.

देहाती बीएफ गांव वाली वो पूरी कमर उठा उठा कर पूरा लंड अन्दर ले रही थीं, जिससे ‘ठप ठप … ठप ठप …’ की आवाज पूरे कमरे में गूंज रही थी.

चोदा चोदी बीएफ चोदा चोदी चोदा चोदी

रागिनी सेक्सी बीएफ: फिर जैसे ही सनी अपने होंठ आगे बढ़ाकर उसके होंठो के पास लाया तो ऋतु ने अपनी आंखें बंद करके अपने होंठों को आगे बढ़ा दिए.ज्योति के पति बैंक में नौकरी करते थे और उनकी बेटी अहमदाबाद में नौकरी करती थी.