मां और बेटे की बीएफ हिंदी में

Image source,व्हिडिओ सेक्सी व्हिडिओ सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

கவிதா செக்ஸ்: मां और बेटे की बीएफ हिंदी में, यह वो तय नहीं कर पा रही थी।उसे ये सब कुछ किसी फ़िल्म जैसा लग रहा था.

राजस्थानी सेक्सी पिक्चर देसी

वो पीने हैं।आपी ने फिर से अपने निचले होंठ की साइड को दाँत से काट कर नशीली नजरों से मुझे देखा और फिर आँख मार कर घूमीं और हँसते हुए किचन से बाहर भाग गईं।आपी के इस तरह बाहर भाग जाने से मेरी गाण्ड ही जल गई और मुझे इतनी शदीद झुंझलाहट हुई कि मेरे मुँह से कोई बात ही नहीं निकल सकी।मेरे दिमाग़ में बस दो ही लफ्ज़ गूँजने लगे ‘सगीर चूतिया. लडकी की चूतइस दौरान मेरी और चाची एक या दो बार मुलाकात हुई थी।अब मैं भी अच्छे नंबरों से पास हो गया और मैंने पुणे के एक अच्छे कॉलेज में बी.

अब तुम इस कमरे के अलावा और कहीं भी कभी भी आपी से हमारे इन तालुक्कात का जिक्र नहीं करोगे. देसी देहाती सेक्सआपका कुछ करना पड़ेगा।अचानक वो मेरे लौड़े को मुँह में लेकर चूसने लगीं.

’ जगजीत टाँगें खोले मेरे नीचे पड़ी उत्तेजना में बड़बड़ा रही थी।‘यह लो जानेमन.मां और बेटे की बीएफ हिंदी में: अभी हटो’भाई आ गए और उन्होंने कहा- चलो, बस लगी है।मैं और भैया जाने लगे.

मैंने उसको बिस्तर पर लिटा कर उसकी चूत पर लंड रखा और एक जोर का झटका मारा.तो मुझे बहुत आनन्द आ रहा था।कुछ देर तक मैं ऐसे ही करता रहा और भाभी की तरफ से कोई भी हलचल ना होने पर.

एक्सएक्सएक्स हिंदी विडियो - मां और बेटे की बीएफ हिंदी में

क्योंकि पहली बार था, वो अभी भी थोड़ा शर्मा रही थी।अब तक हम दोनों थक चुके थे सो खाना ऑर्डर किया और बियर भी मंगाई।कुछ देर रोमांटिक बातों के बाद एक बार फिर से सेक्स किया। आज भी हम दोस्त हैं और मिलते हैं.क्योंकि मेरा तो किसी बच्चे की हाथ की कलाई जितना मोटा है। जिससे मुझे चुदाई करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। मुझे कुंवारी चूत चोदना और चाटना बहुत पसंद है। उसकी खुशबू मुझे बहुत पसंद है। आंटियों के मम्मे मसलने में मुझे बहुत मजा आता है।बात दो साल पहले तब की है.

मैं अपनी स्पीड और तेज कर रहा था।चाची अपने नाख़ून मेरी पीठ पर चुभो रही थीं।हम दोनों एक-दूसरे के अन्दर समा जाना चाहते थे।दोनों ही चुदाई का भरपूर मजा ले रहे थे। मैंने महसूस किया कि चाची शायद चरम को पाने वाली हैं।तभी चाची ने मुझे कस लिया और तेजी से झटके मारने लगीं।मैं उनको उस पोजीशन में धकापेल चोद रहा था।लम्बी चुदाई के बाद मैंने कहा- मेरा निकलने वाला है।वो बोलीं- अन्दर ही छोड़ दो.मां और बेटे की बीएफ हिंदी में अब सहा नहीं जा रहा है।फिर मैंने लौड़ा हिलाया और उसकी चूत पर निशाना लगाया, अपनी तोप को छेद पर रख कर धक्का लगा दिया।मेरा लौड़ा जैसे ही चूत की दरार में घुसा.

मामी आपके लिए।हमारे बीच में ‘आई-कांटेक्ट’ हुआ और हम एक-दूसरे को यूँ ही देखते रहे। वो मेरे करीब आईं और उन्होंने मुझे मेरे लिप्स पर धीरे से एक किस किया और फिर मेरे आँखों में देखने लगीं।मुझे तब शायद अपनी मामी से बहुत ज़्यादा प्यार हो गया.

एक्स एक्स सेक्सी चुदाई वीडियो?

मां और बेटे की बीएफ हिंदी में क्या मस्त चूत थी, उसकी चूत पर सुनहरे बाल थे, मैं उसकी चूत को चाटने लगा।अब उसे भी मजा आ रहा था।लगभग 5 मिनट के बाद वह झड़ गई। मैं उसका सारा पानी पी गया। मेरा लण्ड अब उसे चोदने को बेताब हो रहा था।मैंने देर ना करते हुए ढेर सारा थूक उसकी चूत पर डाला और कुछ अपने लण्ड पर भी लगा लिया।मैंने उससे कहा- अब देखो.

सनी लियोन सेक्स का वीडियो?फिल्म हीरोइन सेक्स

मां और बेटे की बीएफ हिंदी में शायद उसका पानी निकल चुका था।फिर मैंने अपना मोर्चा आगे की ओर बढ़ाया, मैंने उसके टॉप को निकाल फेंका।उसकी लाल रंग की ब्रा में कैद उसके सफेद दूध.

गुजराती एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो

मैं अपने घुटने मोड़ कर आगे लाने की कोशिश करता तो मुझे पता था कि मेरा लण्ड आपी की चूत से बाहर निकल आएगा और मैं ये नहीं चाहता था, मैंने आपी को पुकारा- आपीयईई.जो कि बिल्कुल गीली हो चुकी थी। उसने मेरी पैंटी को मेरी टांग उठाकर बाहर निकाल दिया।अब मैं भी उसके सामने बिल्कुल नंगी थी।वो मेरी फूली हुई लाल चूत को सूंघने लगा और बोला- मम्मी मुझे आपकी चूत के पानी की खुश्बू बहुत अच्छी लगती है.

मां और बेटे की बीएफ हिंदी में शायद भाभी की योनि से भी उत्तेजना के कारण पानी रिस रहा था।अब तो मेरे लिए अपने आप पर काबू पाना मुश्किल हो गया था.

पति और पत्नी की चुदाई

सेक्सी वीडियो चोदा चोदी चोदा चोदीभीड़ में एक धक्का और लगा तो उसकी लोअर के बीच में उभरा हुआ उसका सोया हुआ गुदगुदा लंड मेरे हाथ से टकरा गया और मेरी सिसकारी निकल गई।अब मैं खुद चाह रहा था कि उसकी लोअर में लटक रहा सोया हुआ उसका लंड बार-बार मेरे हाथ से टकराए.

आपी ने हमेशा की तरह अपने सिर पर स्कार्फ बाँधा हुआ था और बड़ी सी चादर ने उनके बदन के नशेबोफ़राज़ को हमारी नजरों से छुपा रखा था.मैं फारिग हो कर तुम्हारे पास आ जाऊँगी ना!मैंने आपी की बात सुनते-सुनते अपना राईट हैण्ड पीछे से आपी की सलवार के अन्दर डाल दिया था। मैंने आपी की गर्दन पर अपने होंठ रखते हुए अपने हाथ को उनके दोनों कूल्हों पर फेरा और उनके दोनों चिकने और सख़्त कूल्हों को बारी-बारी दबाने लगा।मेरे होंठ आपी की गर्दन पर और हाथ आपी के कूल्हों पर डाइरेक्ट टच हुए.

इसलिए मैंने उन लोगों को ऊपर ही मूवी देखने को कहा।मुझे लगा अगर वो ऊपर मेरे सीट पर आ जाएगी.

एक लम्बी चूमाचाटी के बाद मैंने उन्हें बिस्तर पर सीधा लिटा दिया और उनकी टाँगें चौड़ा कर चिकनी चूत पर अपनी जीभ को जैसे ही लगाया.

पायल मेरा लण्ड पूरी शिद्दत से चूस रही थी और मैं लण्ड चुसाई का भरपूर आनन्द ले रहा था ‘अह्ह्ह्ह् उफ्फ्फ अह्ह्ह्ह्ह. क्या मज़ा आ रहा था।फिर मैंने धीरे-धीरे धक्के तेज कर दिए और हम दोनों मज़े में पागल से हो गए। दोनों एक-दूसरे को पागलों की तरह प्यार कर रहे थे।आप हमारे सेक्स को सॉफ्टकोर सेक्स कह सकते हो.

ब्लू फिल्में दिखाएं हिंदी में मेरा बापू मुझे जान से मार डालेगा। दीदी मैं वादा करती हूँ आगे से ऐसा कभी नहीं होगा।‘अगर तू एक मिनट में यहाँ से नहीं गई रसोई में.

चूत में लंड सेक्स

मां और बेटे की बीएफ हिंदी में: आज बहुत खूबसूरत दिख रही हो।निहारिका बोली- सिर्फ खूबसूरत?मैंने अपनी वासना भरी नजरों से देखते हुए कहा- सच कहूँ तो बहुत ही सेक्सी लग रही हो.प्लीज़ क्या आप हमारे लिए अपनी निप्पल्स को अपनी चुटकी में पकड़ कर मसलेंगी।आपी ने कहा- बको मत.