बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली

Image source,हिंदी में बीएफ हिंदी में हिंदी में बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

कैमरा लोडिंग: बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली, फिर दूल्हा अपने लंड को दुल्हन की बुर में डाल कर दुल्हन को अपने बच्चे की मम्मी बना देता है और इसमें बड़ा मजा आता है।’‘तुम्हें किसने बताया?’ मैंने पूछा।‘मेरी सहेलियों ने क्लास में बताया था।’‘ओह इतनी सी उम्र में ही तुम्हारी सहेलियां बड़ी होशियार हो गई हैं.

बीएफ सेक्सी हिंदी पिक्चर एचडी

गया…’भाभी गाण्ड उछाल-उछाल कर मेरा लंड अपने चूत में ले रही थीं और मैं भी पूरे जोश के साथ उनकी चूचियों को मसल-मसल कर अपनी मस्त भाभी को चोदे जा रहा था।भाभी मुझको ललकार कर कहतीं, ‘लगाओ शॉट मेरे राजा. हिंदी में बीएफ फिल्म एक्स एक्स एक्समैंने गेट खोला तो पापा ही थे।माँ ने आकर उन्हें पानी दिया और विनोद की बात बताते हुए कहने लगीं- मैंने बोल दिया है.

भाभी मेरे लण्ड को अपने मुँह में डाल कर चूसने लगी थीं।मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे मेरा लण्ड किसी गर्म हवा भरे गुब्बारे में घुसा हुआ हो।मैं भाभी के पूरे नंगे जिस्म को गौर से देख रहा था।पूरा मस्त जिस्म. बीएफ एक्स एक्स एक्स हिंदी वीडियोकयामत ढाने वाला…उसकी चूचियां बहुत ही गर्वोन्मत्त हो कर उठी हुई साफ दिखाई दे रही थीं।मैं सोचने लगा कि कब इसको अपना दोस्त बनाऊँ और जल्दी से इसकी गर्म फुद्दी देखूँ और चाट डालूँ.

जाओ नहा लो।रानी- लेकिन में पहनूँगी क्या?रणजीत- पहनने की ज़रूरत क्या है? मेरे सामने बिल्कुल नंगी हो जाना और वैसे भी तुम चुदते समय बिल्कुल नंगी ही रहोगी।दोनों मुस्कुरा दिए।रानी- आप भी चलो ना बाथरूम में।रणजीत- ठीक है चलो.बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली: तुम मेरे साथ चलोगी।तभी मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उसके मम्मों को ऊपर से दबाने लगा।वो सिसकारियाँ भरने लगी- आह.

जिसके कारण अब उसकी चूत को और खोला जा सकता था।सो धीरे से उसकी चूत में एक ऊँगली डाल कर उसकी चूत के ऊपर हिस्से की मालिश करने लगा.उसने एक फटा पुराना कच्छा और बनियान पहन रखी थी और उस फटे कच्छे में से उस भिखारी के लौड़े की टोपी बाहर को निकल रही थी।दीपाली की नज़र जब उस पर गई उसकी आँखें फट गईं क्योंकि वो टोपी बहुत चौड़ी थी.

हिंदी बीएफ वीडियो एचडी सेक्सी - बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली

तो मैंने अपना लंड निकाल कर सारा माल उसके पिछवाड़े पर डाल दिया।उसने सारा माल अपने पिछवाड़े पर मल लिया।करीब 20 मिनट तक हम दोनों नंगे एक-दूसरे से ऐसे ही चिपके पड़े रहे।वो मेरे लंड की कायल हो गई।करीब 10-12 दिनों तक हम दोनों की चाँदी ही चाँदी थी.जैसे कोई हाजमोला की गोली चूस रही हो।उसकी इस चुसाई से मेरे लौड़े में जगी नई तरंगें मुझे महसूस होने लगीं और समय के गुजरने के साथ साथ मेरा लौड़े ने फिर से माया के मुँह की गर्मी पाकर हिलोरे मारने शुरू कर दिए.

तभी मेरी नज़र उनके उठे हुए चूचों पर पड़ी जो कि अभी भी कसाव लिए खूब मस्त लग रहे थे।मेरा तो मन कर रहा था, अभी इनको निकाल कर इनका रस चूस लूँ.बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली मुझे यकीन ही न था।फिर मैंने अपने परिवार के साथ डिनर किया और सीधे अपने कमरे में जाकर आने वाले कल का बेसब्री के साथ इंतज़ार करते-करते कब आँख लग गई.

बड़ा दर्द हो रहा है।उसकी चीख इतनी तेज थी कि मैं भी डर गया।मैंने झट से उसके मुँह पर हाथ रख दिया और उसे चुप कराते हुए बोला- श्रेया धीरे बोलो.

बिहारी बीएफ सेक्सी व्हिडिओ?

बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली उनके स्तन साफ़ नज़र आ रहे थे।शायद उन्होंने आज नीचे कुछ पहना नहीं था।आंटी ने मुझे देख लिया और एक हल्की सी कातिल मुस्कान दी.

हिंदी बीएफ बिहारी वीडियो?सिल पेक सेकसी

बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली माना कि तुमने ऐसा नहीं किया, पर तुमने मुझे उससे ज्यादा दिया है और तुम उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत और आनन्द देने वाली लगती हो।यह कहते हुए मैं उसके होंठों का रसपान करने लगा.

इंडियन बीएफ पिक्चर वीडियो में

तो मेरा क्या होगा और मुझे तो पूनम भी चाहिए थी।इसलिए मैंने सोनम को बता दिया, ‘मैं कुछ ना कुछ बहाना बनाकर वहाँ आ जाऊँगा और मुझे पूनम भी चाहिए सो प्लीज़ तुम मेरा ये काम कर दो…’मैं सोनम को खुश करता था इसलिए उसने भी पूनम को पटाने की ज़िम्मेदारी ले ली थी।दूसरी बात पूनम के पति नेवी में थे इसलिए वो छ: महीने तक घर नहीं आते थे.जिससे वो थोड़ा ‘आआआह’ के साथ ऊपर को उचक गई और मेरे दांतों से भी उसके गुलाबी टिप्पे रगड़ गए।वो दर्द से भर उठी ‘अह्ह्हह्ह आउच’ के साथ बोली- अन्दर क्यों डाल रहे थे.

बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली और ज़ोर से…करीब 15 मिनट तक वो मुझे ऐसे ही कुतिया बना कर चोदता रहा और फिर एक ज़ोर का धक्का मारके मेरी गाण्ड में ही झड़ गया।मुझे लगा कि जैसे मेरी गाण्ड में किसी ने गरम लावा डाल दिया हो।वो थक कर मेरी गाण्ड के ऊपर ही लद गया। मैं भी 30 मिनट की जबरदस्त चुदाई से थक गया था।फिर उसने अपना लण्ड निकाला और मेरी बाजू में लेट गया.

इंडियन बीएफ पिक्चर एचडी

रेडी बीएफतो वो समझ गई और सीधे लेट कर अपनी पीठ उचका ली ताकि मैं आसानी से ब्रा का हुक खोल सकूँ।फिर मैंने उसकी ब्रा का हुक खोल कर उसके शरीर से उस काले रंग की ब्रा को अलग कर दिया और उसके उठे हुए मस्त चूचे जो बहुत ही मदमस्त करने वाले थे.

हा हा हा।साक्षी- मजाक मत करो, तुम्हें पता है कि मैं क्या पूछ रही हूँ, तुम्हारा वीर्य तो नहीं रह गया था ना मेरे अंदर।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उधर से आवाज़ आती है- नहीं नहीं बेबी, बाहर निकाल लिया था तब तक।मैं बोला- तो क्या जरूरत है लाने की तुम्हारी आई-पिल।साक्षी- हाँ, लेकिन अगर गलती से ही सही, कुछ रह गया हो तो.मैं बोला- लगता है नशा उतर गया है अब मैडम का…वो बोली- तो मैं क्या सारी रात नशे में झूमने के लिए यहाँ आई हूँ.

अभी आई।फिर आंटी ने जल्दी से वहीं टंगी नाइटी पहन ली और मैंने भी अपने कपड़े ठीक किए और आंटी को दिखाकर बोला- आंटी मैं ठीक तो लग रहा हूँ न?तो आंटी रुठते हुए स्वर में बोली- आज से तू मझे अकेले माया ही बुलाएगा.

और लड़की को ज्यादा मजा नहीं दे पाओगे।लेकिन दोस्तों लड़के का पहेला फर्ज़ लड़की को तृप्त करना होता है और खास करके शादीशुदा औरत के लिए तो ये जिम्मेदारी और भी अधिक ढंग से निभानी चाहिए।दोस्तो, आप जितने भी काम से क्यों ना थके हों.

आज हम बिना कपड़ों के ही रहेंगे।फिर उसने अपनी सलवार भी उतार दी और तब तक मैं भी अपने सारे कपड़े उतार चुका था। अब मैं और माया सिर्फ अंडरगार्मेंट्स में थे। मैं उसके बदन का दीवाना तो पहले से ही था, पर आज जब उसे इस अवस्था में देखा तो देखता ही रह गया।क्या गजब का माल लग रही थी वो. सारा बिस्तर खून से लाल हो गया।रूपा ने मेरे लंड को पहले साफ़ किया फिर उठ कर ब्रांडी की बोतल ले आई और उसे चूत पर फेरते हुए साफ़ करने लगी।फिर उसकी चूत सहलाते हुए बोली- क्यों मज़ा आया या नहीं…नीलम का दर्द कम हो चुका था… वो बोली- पहले तो लगा कि मेरी फट ही जाएगी.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ डॉट कॉम मैं यहाँ आ गया हूँ।तो कुछ देर बाद मेरे सामने एक कार आकर रुकी।उसमें से एक मस्त माल उतरी।उसे देख कर मेरे तो होश उड़ गए।मुझे उम्मीद ही नहीं थी कि यही वो आइटम है जो मुझसे मिलना चाहती है।वो इतनी सुंदर थी कि मैं आपको क्या बताऊँ।वो मुझे कहीं से भाभी लग ही नहीं रही थी.

मोनालिसा सेक्सी वीडियो बीएफ

बीएफ बीएफ ww2 प्रणाली: मिल गई तो उसी की अगल-बगल में सोने का कोई जुगाड़ लगाऊँ ताकि रात में मौका मिलते ही उसकी चुदाई कर दी जाए.मुझे बहुत गौर से देखती है और मुझसे बातें करने की कोशिश में लगी रहती है।समय-समय पर नाश्ता व खाना के लिए मुझे पूछ कर खिलाना और मेरा ख्याल रखना.