बाबा वाली बीएफ

Image source,बीएफ हिंदी भाभी की

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वाला बीएफ बीएफ: बाबा वाली बीएफ, उसने अपनी कुर्सी को थोड़ी पीछे किया और की-बोर्ड और माउस अपनी तरफ करके समझाने लगा.

बीएफ वीडियो बीएफ वीडियो पिक्चर

उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया और चुदाई में अब फच … फच … की आवाज आने लगी. बीएफ सेक्सी साड़ी वाली हिंदी मेंमैंने भी फिर से अपने लंड पर थूक लगाया और लंड को चूत पर लगाकर शायरा के ऊपर आ गया.

अपनी पैन्टी के अन्दर के बाल साफ करती हो या नहीं?”नहीं सर!”कभी नहीं किये हैं?”ना … कभी नहीं सर!”बहुत अच्छा. सऊदी बीएफ वीडियोबाल काटे और उन्हीं की तरह फ्रेंच कट करके एक शानदार सी फोटो खींचकर उन्हें भेज दी.

चुदाई की काफी शौकीन लग रही थी वो!करीब दस मिनट तक हम ऐसे ही चुदाई करते रहे.बाबा वाली बीएफ: दरवाजा खुला, तो सामने भाभी जी का मुस्कुराता हुआ चेहरा देख कर आत्मा प्रसन्न हो गई.

अब सुमन के शब्दों में सुनिए जो मैंने बाद में अपने फ़ोन में भी देखा था.अनामिका- हां जीजू, मैं आपका मूसल लंड लेने के लिए पूरी तरह तैयार हूँ.

हिंदी में सेक्सी चुदाई बीएफ - बाबा वाली बीएफ

अपने ही शरीर को निहार लेना, मेरी उन आदतों में से एक है … जो मैं हर रोज करता हूँ.वो बोलीं- ठीक है … इस कमरे में बैठ जाओ … और जब बारिश रुक जाए तो छोटे वाले गेट से चले जाना.

जब मौसी दूसरी बार झड़ गयी, तब और कोई रास्ता नहीं देख कर चुपचाप चुदाई करवाने में भलाई समझ लेती रही.बाबा वाली बीएफ मुझे उसके घर के नजदीक जाने में डर भी बहुत लग रहा था, पर हिम्मत करके उधर आ ही गया.

हमें रेस्टोरेन्ट से आगे की तरफ के एक भाग में ले जाया गया, जो मुख्य होटल था.

बीएफ हीदी?

बाबा वाली बीएफ सन 2010 के लगभग इन्हें बीमारियों ने घेर लिया, उसके बाद से मेरी सही ढंग से चुदाई हुई ही नहीं.

बीएफ फुल एचडी हिंदी सेक्सी?दम सेक्सी पिक्चर

बाबा वाली बीएफ फिर मुझे उसकी गर्दन में हाथ डालने थे और कैमरे की ओर देखकर मुस्कराना था.

जीजा सारी के बीएफ

उसने अपनी स्पीड और रोक दी और पिंकी से बोला- तुम्हें अनिल से क्या डर लग रहा था?पिंकी बोली- अगर वो और आगे बढ़ जाता तो?रवि बोला- तो क्या हो जाता, हम दोनों मिल कर तुम्हें पेलते.मेरी जिगोलो सेक्स स्टोरी के पहले भागचुदक्कड़ चूतों ने किया मेरा गैंग बैंग- 1में आपने पढ़ा था कि डॉली और अन्नू भी एकता के पास आ गयी थीं.

बाबा वाली बीएफ मैंने शायरा को अपनी बातों पर अब फिर से सोचने पर मज़बूर कर दिया था, जिससे वो फिर से कहीं खो सी गयी थी.

एक्स बीएफ मराठी

हिंदी बीएफ घरेलूफिर अब जब वो मोबाइल रखने लगा तो मैं बोली- अरे … एक दो फोटो अपने साथ भी निकालो न! अब मैं तुम्हारी गर्ल फ्रेंड मानसी जितनी सेक्सी तो नहीं हूँ … लेकिन फिर भी.

मेरा मन तो कर रहा था कि अभी उसके कमरे को खुलवाकर उसकी कामवासना को शांत कर दूं.अब सुमन के शब्दों में सुनिए जो मैंने बाद में अपने फ़ोन में भी देखा था.

वो- तो फिर थप्पड़ खाने को भी तैयार रहना!मैं- एक किस के लिए तो हज़ारों थप्पड़ खा लूंगा मैडम.

संध्या चाची- यू मीन देवर भाभी रोल प्ले?स्नेहा अपनी दीदी के मुँह से ये सुनकर बुदबुदाई कि साले दोनों मिल कर मेरी मॉम को पेलना चाहते थे.

फिर मेरा माल भी निकलने वाला था; मैंने पूछा- कहां निकालूं?तो वो चूत में निकालने को ही बोली. अब तुम्हारी हां के चक्कर में यहां किचन में ही खड़े खड़े सुबह हो जाएगी.

बीएफ पिक्चर ओपन हिंदी चाचा जी बोले- तैयार है बेटा सुहानी!मैंने कहा- जी चाचा जी, पेल दो अपना लंड.

सेक्सी पिक्चर चाहिए बीएफ

बाबा वाली बीएफ: वे बोले- बस!मैंने पीछे हाथ करके लंड सहलाया- अरे ये है … मैंने सोचा न जाने क्या गड़ रहा था.सेक्सी इंडियन वाइफ स्टोरी के पहले भागमेरी बीवी की पराये लंड से चुदने की तमन्नामें आपने पढ़ा कि मेरे दोस्त से चुदने की मेरी बीवी की ख्वाहिश को मैंने उजागर कर दिया था और मेरा दोस्त भी अपना लंड एक बार उसको दिखा चुका था जिसके बारे में बाद में उसने खुद बताया मुझे।अब मैं अपनी बीवी को चुदवाने के लिए एक होटल में ले गया और पंकज को भी वहीं पर बुला लिया था हमने.