भारत बीएफ

Image source,हॉस्टल सेक्स बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सुहागरात वाली बीएफ चाहिए: भारत बीएफ, मैंने कहा- सर, मेरी चूत भी मचल रही है आपका लोहे की तरह सख्त लन्ड लेने के लिये!फिर लाइट आ गयी और हमारा ये वार्तालाप खत्म हो गया.

20 साल की बीएफ

मैंने जिस दिन बाथरूम में तेरे लंड को देखा था उस दिन से ही मेरी चूत तेरे लंड को लेने के लिए मचल रही थी. बीएफ बीपी हिंदी मेंमुझे पता चला लड़का अच्छे खानदान का है, पढ़ाई में भी अच्छा। बस एक-तरफ़ा प्रेम में असफल हो गया तो निराशावादी हो चला है.

इस पवित्र प्रेम के बीच ही मन में दबी वासना ने भी सर उठाना शुरू कर दिया. सेक्सी बीएफ मां बेटे की हिंदीअगले दिन मैं जल्दी से उठकर इंतज़ार कर रहा था और थोड़ी देर बाद जब मुझे अहसास हुआ कि कोई अन्दर है, तब मैं दबे पांव बाथरूम की तरफ बढ़ने लगा.

मेरे धक्के लगाने से पिंकी भी अब अब जोर से कराहें लेने लगी, उसकी चूत भी कामरस से भरी थी और उसने‌ भी मेरा पूरा साथ देना‌ शुरु कर दिया।उसकी कराहें भी अब आनन्द भरी सिसकारियों में बदल गयी और वो भी मेरे साथ साथ अब नीचे से जल्दी अपने‌ कूल्हों को‌‌ उचकाने लगी जिससे मेरा जोश अब और भी बढ़ गया।मेरे धक्के धीरे-धीरे बढ़ते गए और हम दोनों के बदन गर्म होने लगे.भारत बीएफ: सभ्य समाज, जो गांडुओं को मनोरंजन का साधन समझकर उनके मजे तो लेता है किंतु उनको अपनाकर अपने समकक्ष जगह देने की बात जब आती है तो इस दोगले समाज को अपनी संस्कृति और सभ्यता की याद आ जाती है.

जवान लड़की की नंगी चूचियां जैसे ही मेरे सामने आईं मैं उन पर टूट पड़ा.और जोर से चोद और जोर से!वो ऐसे बोल बोल कर मुझे उत्साहित कर रही थी- चोद चोद … आज प्यासी मत छोड़ना मेरी चूत को … बहुत दिन हो गए थे इसे हथियार के दीदार किये हुए.

बीएफ चोदी चोदा एक्स एक्स एक्स - भारत बीएफ

बस उसी दिन भैया रोज रात को दीदी को पूरी मस्ती से रौंदते हैं … लंड पेलते हैं.कुछ देर के बाद मैं खुद ही जीजा के लंड की तरफ अपनी चूत को धकेलने लगी.

वो दरवाजे से टिक कर किसी रंडी से जैसे खड़ी थी और उसके रसीले होंठों में रेड डार्क लिपस्टिक लगी थी, एड़ियों में ब्लैक कलर के हाई हील्स पहने हुए.भारत बीएफ अन्दर चुदाई की कहानी लिखी जाने वाली थी, जिसे मैं अगले भाग में लिखूंगा.

उनकी जल्दी मैं भी समझ रही थी, पर इस बार मैं उन्हें तड़पाना चाहती थी, इसलिए मैं अपना खाना आराम आराम से खा रही थी.

जिम वाली लड़कियों की बीएफ?

भारत बीएफ मैंने उसे कहा- मादरचोद, तू अब मेरी चूत में अपना लौड़ा घुसायेगा भी या बाहर ही माँ चुदवाता रहेगा?मेरी गालियाँ सुन कर उसे जोश आ गया और उसके मेरी चूत के छेद में लंड टिका कर एक धक्का मारा और एक बार में ही उसका पूरा लंड अंदर था.

हिंदी बीएफ वाली बीएफ?साउथ इंडियन सेक्स फिल्म

भारत बीएफ जब मुझसे रुका न गया तो मैंने उसको बांहों में ले लिया और उसके गाल पर एक किस कर दिया.

भाई और बहन की बीएफ

मैं अपने लिए पार्ट टाइम जॉब की ढूंढ रहा था और किस्मत से भाभी के मामा के गांव के पास एक फैक्ट्री में मुझे सुपरवाइजर की नौकरी मिल गई.वो कुछ ही पलों में गांड को बड़ी मस्ती से आगे पीछे करते हुए जोर-जोर से हिलाने लगीं.

भारत बीएफ मैं उसके संगमरमर जैसे बदन को जितनी देर हो सके, उतनी देर तक भोगना चाह रहा था.

बीएफ सेक्सी नंगा डांस

आदिवासी की सेक्सी बीएफमैंने उसे आगे वाली सीट पर बैठने के लिए कहा, तो वो बोली कि यहां नहीं … यहाँ सब जानते हैं … थोड़ा आगे चलिए, फिर बैठ जाऊंगी.

उसके मुँह से ये सुनते ही मैंने कहा- हां भाभी, मैं आपकी चूत को आज खा जाऊंगा.भाभी ने अपनी गांड चोदने की इजाजत दी या नहीं, यह सब मैं आपको फिर कभी बताऊंगा.

फिर उसने मेरे बाल छोड़ कर मेरी चूची पकड़ा ली और मेरी ब्रा के ऊपर से ही चूसने लगी, दबाने लगी.

उसकी खुशी के लिए और अपने मन की इच्छा पूरी करने के लिए उसका सारा पानी पी गई.

मीना नहाकर आई, उसने गुलाबी रंग का झीना सा गाउन पहना था जिसमें से उसके निप्पल्स झलक रहे थे. आह्ह … मजा आ रहा है … ऊईई … मां!वो पूरी जीभ को मेरी चूत में घुसा कर उसे जीभ से ही चोदने लगा था.

इंग्लिश एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो ”मैंने कहा- बेटी, ये तो अपना अपना शरीर है वैसे तुम देखना तुम्हारी मम्मी ने भी बाथरूम में फेवीकोल की शीशी टाइप कुछ रखा होगा।इतनी बातचीत के बाद मैंने कहा- तुम्हारे पापा का जिक्र आ जाने से एक बात अच्छी हुई कि मुझे याद आ गया कि मैंने कॉण्डोम नहीं लगाया.

बीएफ छत्तीसगढ़ी पिक्चर

भारत बीएफ: ममता ने अपनी साड़ी और ब्लाउज़ उतार दिया, वो अब पेटीकोट और ब्रा में थी.पांचवें दिन मैंने मम्मी से पूछा- मम्मी हमारे कॉलेज का ग्रुप गोवा जा रहा है, वहां मैं भी चली जाऊं क्या … प्लीज़!मम्मी- कौन कौन जा रहा है?मैंने अपनी 4-5 सहेलियों के नाम बता दिए.